कैसे ड्रायर से छुटकारा पाने के लिए

हम सब वहाँ रहे हैं हम उबाऊ लोगों के बीच समाप्त हो गए, जो हमें अकेला नहीं छोड़ते और जोर से शिकायत करने पर जोर देते हैं, असहनीय हो जाते हैं और आम तौर पर हमारे जीवन की गुणवत्ता को कम करते हैं शायद आप इसके बारे में कुछ करने के लिए बहुत दयालु हैं और यदि आप इसे पढ़ना चाहते हैं, तो आप संभवतया आखिरी समुद्र तट पर हैं और अब कार्रवाई करने का समय है तो: आप उस लड़की से छुटकारा कैसे करते हैं जो सोचते हैं कि वह आपका सबसे अच्छा दोस्त है, भले ही उसकी आवाज़ की आवाज़ आपकी त्वचा को क्रॉल बनाती है? आप इसे थोड़ी `दया, बुद्धि और अच्छी तरह से करते हैं ... आपके भाग में बाधा का थोड़ा`।

कदम

विधि 1

क्रूर होने के नाते
छवि परेशान लोगों चरण 1 से छुटकारा पाने का शीर्षक
1
इस व्यक्ति को आमंत्रित न करें। यहां तक ​​कि अगर यह वास्तव में बुरा है, तो यह उपद्रव से छुटकारा पाने का एक प्रभावी तरीका है। यदि आपके पास दोस्तों के साथ परियोजनाएं हैं, तो इसके बारे में बात न करें, खासकर यदि आप वहां हैं, तो आपको संदेश लेना चाहिए। अगर यह उस तरह का व्यक्ति है जो झुकता है "बीतना" उन स्थानों पर जहां आप हैं, तो आपको आखिरी मिनट में अपनी योजनाओं को बदलना पड़ सकता है वह दूसरों के साथ सिनेमा पर जाने के बारे में बात करता है लेकिन इसके बजाय शॉपिंग सेंटर में स्थानांतरित किया जाता है। क्या यह क्रूर आवाज करता है? बेशक यह है। लेकिन यह काम करता है
  • यदि आपके पास एक पार्टी है और सभी को निमंत्रण भेजना है, तो इस व्यक्ति को शामिल नहीं किया जाएगा, वह समझ जाएगा। हां, इसका मतलब क्रूर होना है लेकिन चरम बीमारियों, चरम उपायों के लिए
  • यदि आप वास्तव में यह स्पष्ट करना चाहते हैं, तो फेसबुक पर एक ईवेंट बनाएं और योगदान करने के लिए अपने मंडल में सभी को आमंत्रित करें।
  • ओह, ज़ाहिर है, यह व्यक्ति आपको काम करने के लिए भी आमंत्रित करेगा। लेकिन आप स्वीकार नहीं करेंगे, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि इससे आपको कितना बुरा लगता है, जब तक कि आप इसे अपने पैरों के बीच हमेशा से नहीं ढूंढना चाहते।
  • छवि परेशान लोगों के छुटकारा पाने के चरण 2
    2
    जितना संभव हो उतना व्यक्ति से बचें। कम समय जब आप एक साथ बिताते हैं, कम होने की संभावना कम होती है। यदि आप उसे मेज के दूसरी तरफ देख रहे हैं, तो उसकी ऊँची एड़ी के झुकावें और लोगों से भरा मेज पर बैठो यदि आप उसे किसी पार्टी में देखते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ रहें। यदि आप गलियारे में तेजी से आगे बढ़ते हैं, तो गति को दोहराएं या बाथरूम में आ जाएं। जाहिर है यह सबसे परिपक्व रवैया नहीं है, लेकिन यह आपको समस्या से छुटकारा पाने में मदद करेगा।
  • उन जगहों से बचें जहां आप जानते हैं कि उपद्रव होगा। यदि आप जानते हैं कि आप एक निश्चित बार या एक स्थानीय में भाग ले रहे हैं, ठीक है, तो आपको अपना रूटीन बदलना होगा।
  • जितना अधिक आप इस व्यक्ति के साथ बाहर जाते हैं, भले ही यह मौके से ही हो कि आप खुद को एक ही स्थान पर खोजते हैं, शायद यह सोचें कि आप वास्तव में दोस्त हैं
  • छवि परेशान लोगों के छुटकारा पाने के चरण 3
    3
    यह ध्यान न दें। हां, यह पूरी तरह से किसी को भी अनदेखा करने का सबसे अधिक नहीं है, जो उसमें उपस्थित है या जो सड़क पर से गुजरता है। लेकिन अगर आप देखते हैं कि आप इसे वजन नहीं देते हैं, तो यह आपको अकेला छोड़ने के लिए अधिक इच्छुक होगा। जब आप इसे दूर करते हैं, तो आपको शाब्दिक रूप से व्यवहार करना चाहिए जैसा कि आपने इसे नहीं देखा था, अगर यह आपको फुसफुसाते हुए स्वागत करता है "नमस्ते" अस्पष्ट और थोड़ा भ्रमित दिखाई देते हैं। यदि आप किसी समूह में हैं और यह व्यक्ति कुछ कहता है, तो उसे क्रेडिट न दें।
  • यदि आपको लगता है कि आप बहुत धोखाधड़ी कर रहे हैं, तो आप उसे पहचान सकते हैं, लेकिन उसे कुछ जल्दी बताएं कि आप उसके साथ गहराई से बातचीत नहीं करना चाहते हैं।
  • अपने आप को कम करें और छिपाना यदि आप इस व्यक्ति को दूर से देख रहे हैं, तो आपको जितना हो सके उतना छुपाना चाहिए। यह बेवकूफ / विचित्र / गलत लग सकता है, लेकिन यह उपद्रव सहन करने के बजाए बेहतर नहीं है, या नहीं?
  • छवि परेशान लोगों के कदम उठो शीर्षक 4 छवि चरण 4
    4
    इसे अवांछित लग रहा है। यदि यह व्यक्ति आपके आस-पास रहने पर जोर दे रहा है, तो उसके द्वारा अपने दोस्तों के समूह से बाहर रहने के लिए आप क्या कर सकते हैं। आप सभी को देखने के लिए उत्साहित हो सकते हैं, उन्हें हजार प्रश्न पूछें और उन चीजों के बारे में बात करें जो आप बाद में करेंगे। लेकिन जब उबाऊ व्यक्ति की बात आती है, तो आपको शायद ही उसे पहचानना पड़ता है या व्यवहार करना पड़ता है जैसे कि आप हर बार जब वह आपसे बात करते हैं, तो आप उलझन या परेशान होते हैं।
  • हाँ, आप ऐसा नहीं कर पाएंगे। लेकिन पहले यह व्यक्ति एंटीफ़ोन समझ जाएगा, बेहतर होगा कि यह होगा।
  • छिपी हुई छवि का शीर्षक छेड़छाड़ वाले लोगों के चरण 5
    5
    मित्रों के साथ चुटकुले का उपयोग करें यहां एक और तरीका है जो व्यक्ति को स्पष्ट करता है कि उसे हवा को बदलना चाहिए। अन्य सभी दोस्तों के साथ बहुत अच्छा और अजीब रहें, उन चुटकुले का उल्लेख करें जो उस व्यक्ति के पास नहीं थे, या उन्हें भयानक होने के लिए ही आविष्कार किया। जितनी जल्दी आप इस व्यक्ति को सवारी से बाहर रखा महसूस कर सकते हैं, जितनी जल्दी वे छोड़ने का प्रयास करें।
  • प्रश्न में व्यक्ति पूछ सकता है कि आप क्या शामिल करने के प्रयास में बात कर रहे हैं: आकाश में देखो और ऐसा कुछ कहें "आप इस समय वहां होंगे" ताकि व्यक्ति पूछना बंद कर दे।
  • विधि 2

    व्यक्ति से बात करें
    1
    इस व्यक्ति को बताएं कि आपको ब्रेक की आवश्यकता है कोई भी नहीं कहा कि ईमानदार होना मजेदार है, लेकिन यह कष्टप्रद लोगों से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका है। इसके अलावा, यह दुष्ट रूप से कार्य करने या बदले में परेशान होने से तेज़ी से है और आपको संदेश प्राप्त करने के लिए इंतजार करने के लिए जितना भी बुरा महसूस नहीं कर सकता है। इस व्यक्ति के साथ बैठें और ईमानदार रहें उसे बताओ कि दोस्ती आपके लिए काम नहीं करती है और आप अपने लिए समय चाहते हैं उसे बताएं कि आप इसे समझाने में गलत हैं लेकिन यह इसे खींचने के बजाय बेहतर है
    • हाँ, यह एक प्रकार की ब्रेक अप की तरह लग रहा है यह दोनों के लिए मजाक नहीं होगा, लेकिन एक बार जब आप निकल चुके हैं तो आप बेहतर महसूस करेंगे।
    • इसके बारे में सोचें: आप इसे एक एहसान कर रहे हैं अगर आपके आस-पास के सभी लोग सोचते थे कि आप बक्से को तोड़ते हैं, तो क्या आप अपने आप को जानते हैं या अपमानित करते हैं?
  • 2
    व्यक्ति के कष्टप्रद आदतों को बताता है यदि आप वास्तव में ऐसा महसूस करते हैं, तो आप लोगों को यह जान सकते हैं कि आपकी दोस्ती या रिश्ते काम क्यों नहीं करते। प्रत्यक्ष रहें और डरो मत। बस कहते हैं: "आप हमेशा अपने बारे में बात करते हैं और दूसरों को हस्तक्षेप न करें" या "आप उन व्यक्तिगत सवाल पूछते हैं जो कोई भी जवाब देना नहीं चाहता।" आप स्पष्ट रूप से रेखांकित करने के लिए सोच सकते हैं, लेकिन वास्तविकता में व्यक्ति को यह आलोचना नहीं मिली हो पहले और जानने के लिए सराहना करते हैं कि यह दूसरों के द्वारा कही जाती है।
  • बेशक, वह व्यक्ति इसे ले सकता है और आप क्या कहता है, इसके बारे में सच्चाई से इनकार करते हैं, लेकिन आपको खुद को कोशिश करने के लिए दोष देना नहीं है।
  • 3
    यह समझने की कोशिश करें कि क्या यह व्यक्ति बदलना चाहता है। ठीक है, ठीक है, यह ठीक नहीं है कि इससे छुटकारा मिल रहा है, लेकिन अगर यह चारों ओर रहता है, तो शायद यह आपके दोस्तों या किसी दूसरे के दोस्त से जुड़ा हुआ है, जो इसे एक तरफ रखे हुए है, इसलिए सबसे अच्छी बात है यह देखने के लिए है कि क्या यह व्यक्ति अपने व्यवहार को बदलने के लिए तैयार है या नहीं। हे: यदि आपसे मिलना जारी रखना चाहते हैं, तो आप समझेंगे कि आपको कुछ अलग करना होगा।
  • कुछ कहें: "आपके पास बहुत अच्छे विचार हैं लेकिन आप अन्य लोगों को भी व्यक्त करने की कोशिश क्यों नहीं करते?"
  • यदि आप नहीं करना चाहते हैं तो आपको गोल्दी को सोने की ज़रूरत नहीं है। आप कह सकते हैं: "आपको कितना पैसा है, इस बारे में बात करना बंद कर देना होगा। कोई भी परवाह नहीं करता है। "
  • 4



    इस व्यक्ति को नए काल्पनिक दोस्तों का सुझाव दें उनमें से छुटकारा पाने का एक तरीका है कि उन्हें नए दोस्त मिलें। आप उन लोगों को जानते हैं जो आपके साथ समान रुचियों को साझा करते हैं या जो विशेष रूप से धर्मार्थ हैं और आपके पास उन लोगों के लिए उच्च स्तर की सहिष्णुता है जो नाराज हैं शायद किसी की छोटी बहन परेशान है और आप अन्य बच्चों को जानते हैं जिनके साथ वह हो सकती है। इस व्यक्ति के साथ बाहर जाने का प्रस्ताव करते हुए दूसरों से बात करें, लेकिन इसकी ख़ासियत का उल्लेख किए बिना।
  • कौन जानता है: शायद ये नए दोस्त, यदि वे इसे स्वीकार करने को तैयार हैं, तो उसके लिए बेहतर हो सकता है और हर कोई अंततः खुश होगा
  • 5
    बाहर जाने के लिए कोई बहाना नहीं ढूंढें यदि इस व्यक्ति को सच्चाई बता कर आपको बुरा लगता है, तो ठीक है ... किसी ने भी नहीं कहा है कि आप झूठ नहीं बोल सकते इसमें अनगिनत बहाने हैं जो आपको अकेले जाने के लिए व्यक्ति को समझाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है यहां कुछ हैं:
  • उसे बताओ कि आपको भावनात्मक समस्याएं हैं और आपको थोड़ी देर के लिए अकेले रहना होगा। आप किसी के साथ बाहर जाने के लिए भी गड़बड़ हो गए हैं और आप इस क्रॉस को उस पर नहीं फेंकना चाहते हैं, "मजबूर कर" आपके साथ समय बिताना
  • वह अभी स्कूल, काम, जीवन में वास्तव में व्यस्त होने का दावा करता है आपके पास किसी को भी समर्पित करने का समय नहीं है आप सामाजिक जीवन के बारे में सोचने के लिए भी जोर देते हैं एक महीने या दो में जब चीजें बेहतर होती हैं तो आप अपने आप को जिंदा बना लेंगे। नहीं?
  • हे: यदि आप गेंद जारी रखना चाहते हैं, तो किसी और को चुनें। व्यक्ति को अपने प्रश्न के मुताबिक बताएं कि आपके समूह के किसी अन्य सदस्य इसे खड़ा नहीं कर सकते हैं और उन्हें कुछ समय के लिए अन्य लोगों के पास जाना चाहिए।
  • 6
    उसे व्यस्त रखें अगर यह व्यक्ति आपके चारों ओर घूमने की ज़िम्मेदारी पर जोर देता है, तो आप उसे ऐसा करने का प्रयास कर सकते हैं कि वह आपके पक्ष द्वारा निरंतर न हो, अपने जीवन को नष्ट कर दे। यहां बताया गया है कि कैसे:
  • यदि आपके पास मित्रों का एक मंडल है, तो उन्हें कामों को चलाने के लिए कहें।
  • जिम में दाखिला लेने या एक कला पाठ्यक्रम लेने के लिए सुझाव दें और देखें कि क्या बात यह अवशोषित करती है।
  • अगर दोस्तों रेस्तरां में जाते हैं, तो व्यक्ति से यह पूछने के लिए पूछें कि तालिका वास्तव में आरक्षित है सुनिश्चित करें कि उसे रास्ते में रहने और परेशान करने के अलावा बहुत कुछ करना है और शायद वह समझ जाएगा।
  • विधि 3

    अपने सूखी समय पर रहो
    1
    वह आपके बारे में लगातार बात कर रहे हैं कौन कहता है कि आप आग से आग का जवाब नहीं दे सकते हैं - या जो ऊब के साथ उबाऊ हैं? यदि आप चाहते हैं कि मैं आपको अकेला छोड़ दूँ, तो उसे अपने खेल में मारने का प्रयास करें हर किसी के बारे में बात करने के लिए हर किसी के बारे में बात करने के लिए एक गारंटीकृत विधि है व्यक्ति को अपनी उपस्थिति, अपनी कहानियों, भविष्य, अतीत के बारे में अवगत कराएं, आपने दोपहर के भोजन में क्या खाया है और अनिश्चित काल तक जारी रहेगा जैसे कि दुनिया में कोई अन्य व्यक्ति नहीं थे।
    • जब भी इस व्यक्ति ने अपनी समस्याओं का उल्लेख किया है, तब हमेशा अपने आप को सभी ध्यान दें। कहो: "यह कुछ भी नहीं है एक बार यह मेरे साथ दस बार बदतर हुआ ... "
    • अपने आप को दर्पण में देखें इससे भी बदतर हो जाएगा कि वह व्यक्ति आपको कुछ गंभीर बात कहने की कोशिश करता है
  • 2
    बिना कारण के लिए हँसते हैं वास्तव में। वह नीले रंग से बाहर हँस बाहर फट। आप इसे एक ऐसे समय में कर सकते हैं जब आप और परेशान चुप हो या यहां तक ​​कि जब वह ईमानदारी से आपको कुछ बताने की कोशिश कर रहे हों गलत समय पर हँसो जब व्यक्ति ईमानदारी से परेशान या चोट लग रहा है, तो वह कहता है, "ओह, माफ करना, मैंने कुछ अजीब सोचा था ..." जितना अधिक आप परेशान महसूस करते हैं, आपको इस चाल को लागू करना चाहिए।
  • किसी बातचीत के बीच में किसी के चेहरे में मुस्कुराहट या हंसी को भी दर्द होता है व्यक्ति समझ जाएगा कि आपके मन में कुछ और है
  • 3
    ऋण पर पैसे के लिए पूछें पैसे के लिए लगने से भी बुरा क्या है - खासकर अगर वह वापस नहीं आया है? इसका अर्थ यह नहीं कि आप € 10,000 के लिए पूछने के लिए और जूते में गंवाना है, लेकिन आप एक पैटर्न है, जिसमें हर बार जब आप व्यक्ति के साथ कर रहे हैं, आप अपने आप को अचानक नकदी के बिना लगता है या आप अपने बटुए भूल गया और आप एक ऋण के लिए तत्काल जरूरत है बना सकते हैं। आप कॉफी, एक पेय या फिल्म टिकट के लिए पैसे की मांग कर सकते हैं
  • बेवकूफ मुस्कुराओ और कहें: "इस हफ्ते मैं तोड़ दिया क्या आप मुझे पांच यूरो दे सकते हैं? "
  • अंत में, व्यक्ति सुझाव ले जाएगा कोई भी इतने लंबे समय तक किसी व्यक्ति के साथ बाहर जाना चाहता है।
  • आप यह भी वादा कर सकते हैं: "मैं कसम खाता हूं कि जैसे ही मुझे एक सप्ताह मिलते हैं, मैं आपको चुकाऊंगा। वास्तविकता में कुछ समय लग सकता है, लेकिन ..."
  • 4
    सबसे बुनियादी चीजें भूल जाएं यदि आप चाहते हैं कि व्यक्ति वास्तव में आपसे छुटकारा पाये, तो आप ऐसा कर सकते हैं जैसे आपके पास पूरी स्मृति नहीं है जब वह उसके पास आती है पर उसके ही बातें पूछो और फिर उसके बाद अपने आप को कह माथे पर एक पैट दे: "यह सही है", या, "मैं हमेशा भूल जाते हैं!" आप देखेंगे इस व्यक्ति के बारे में सोच है कि यह इसके लायक आप के साथ बाहर जाने के लिए नहीं है, भले ही आप कितने भाई भूल ।
  • उदाहरण के लिए, यदि परेशान बास्केटबॉल का खेल होता है तो आप पूछ सकते हैं, "आपके पास बेसबॉल प्रशिक्षण कब है?" हर बार ठीक करें और जल्दी से थक जाओ।
  • इस तरह से बातें कहें: "आप कहां कह रहे थे?" जब तक यह व्यक्ति आपको यह दोहराए जाने के इतने थक नहीं रहा कि आप इसके लायक नहीं हैं
  • 5
    अधिक भावनात्मक समर्थन के लिए पूछें कौन एक ऐसे व्यक्ति से बाहर जाना चाहता है, जिसे हमेशा हाथ से पकड़ना पड़ता है, रोने की बात सुनी जाती है और स्टीम को छोड़ देता है या हर पांच मिनट में आपको पाठ संदेश भेजता है तो आप कैसे पूछ रहे हैं? जब भी यह व्यक्ति आस-पास होता है, रोने लगें, इस बारे में बात करें कि आपको यह जानने के बावजूद आप किस प्रकार महसूस करते हैं और आप उन्हें वेंट करने के लिए कहें। जल्द ही आपका रवैया उबाऊ हो जाएगा और व्यक्ति किसी को कम रोना और भाग लेने के लिए जरूरतमंदों की तलाश करेगा।
  • जो व्यक्ति आपको अपना सबसे अच्छा दोस्त समझता है उसे विश्वास करने में सब कुछ मत फेंकें। सुनिश्चित करें कि यह ऐसा प्रकार नहीं है जो सभी के लिए एक आरामदायक कंधे हो।
  • 6
    पक्ष में एक सही कांटा रहो वास्तव में अविश्वसनीय होने के नाते एक व्यक्ति के पास सबसे खराब गुणों में से एक हो सकता है। तो इसे बड़ा ले लो व्यक्ति को सिनेमा में आमंत्रित करें और आपको क्यों नहीं दिखाएं " आप इसके बारे में पूरी तरह से भूल गए"। मुझे इसे एक निश्चित समय पर लेने के लिए कहो और मत जाओ क्योंकि आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिला जिसने आपको सवारी दी है। विस्तृत परियोजनाएं करें और उन्हें अंतिम सेकंड में हटा दें जब यह वास्तव में अप्रिय होता है। यह करने के लिए सबसे अच्छी बात है
  • गड़बड़ी की डिग्री बढ़ाने के लिए, सुनिश्चित करें कि आप अपने व्यवहार के लिए कभी भी पश्चाताप न करें। कमजोर अपने बहाने, बेहतर
  • हां: आप ऐसा व्यवहार करने से घृणा महसूस करेंगे लेकिन जल्द ही यह ऊब के लिए आ जाएगा क्यों किसी को आप पर भरोसा नहीं कर सकते के साथ बाहर जाना चाहती है?
  • 7
    अविश्वसनीय परेशानी हो यदि आप चाहते हैं कि व्यक्ति आपको जल्दी से थक जाए, तो एक अन्य लागू रणनीति यथासंभव बोरिंग होगी। बैठ जाओ और बात मत करो या गणित होमवर्क के बारे में बात नहीं करते उन चीज़ों पर चर्चा करें जो वहां मौजूद हैं और अनन्त - अधिक बेहतर है अगर आप खुद को दोहराते हैं आप कुछ है कि नहीं, तो इस व्यक्ति को सब पर ब्याज करता है एक फिल्म है कि नहीं देखा गया है या कभी नहीं देखेंगे की तरह का चयन सुनिश्चित करें, एक खेल है कि पता नहीं है या दंत चिकित्सक की यात्रा के एक थकाऊ संस्करण बना सकते हैं - अधिक आप विस्तृत बनाने के लिए, बेहतर!
  • जब आप वास्तव में नीरस हो रहे हैं, तो बहुत धीरे से बात करना शुरू करें इसे लंबा खींचो
  • कम आवाज़ में बोलें ताकि व्यक्ति को अपने शब्दों को आरोपित करने के लिए कान लगाया जा सके। इस तरह आप तेजी से ऊब जाएगा
  • टिप्स

    • यदि आपके पास संगीत के साथ एक स्मार्टफोन है, तो अपना हेडफ़ोन रखो और आपको उस व्यक्ति की बात सुनी नहीं पड़ेगी जो आपसे बात कर रहे हैं।
    • उन्हें चोट पहुंचाने की कोशिश न करें जब तक कि वे सचमुच आपको पीछा न करें।
    • उस पर चिल्लाओ या छोड़ने की कोशिश करो

    चेतावनी

    • आप भावनाओं को चोट पहुंचा सकते हैं उस मामले में, मुझे क्षमा करें, लेकिन कहें कि आपको कुछ स्थान की आवश्यकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com