कैसे जेसिका खरगोश जैसा दिखता है

अगर आपने कभी फिल्म देखी है रोजर खरगोश फंसाया कौन?

सामग्री

, आप शायद मंच पर जेसिका खरगोश की पहली उपस्थिति से मारा गया है, जब वह संगीत का एक टुकड़ा बजाते हैं आप सही क्यों नहीं करते. यद्यपि यह स्पष्ट है कि एक इंसान द्वारा अपनी प्रतिष्ठित आकृति कभी नहीं प्राप्त की जा सकती है, यह लेख आपको अपनी शैली को पुनः बनाने में मदद करेगा, जो कक्षाओं, सेक्स अपील और रहस्य को हर छिद्र से चमकता है। एक एनिमेटेड चरित्र होने के बावजूद, उसकी उपस्थिति अभी भी कई महिलाओं द्वारा प्रतिष्ठित है, लेकिन विस्फोटक का स्पर्श न किए बिना इसे अनुकरण करना असंभव है

कदम

जेसिका खरगोश कदम 1 को देखो जैसे शीर्षक छवि
1
जेसिका की सबसे पहचानने योग्य और प्रतीकात्मक विशेषता निश्चित रूप से उसके लंबे लाल बालों द्वारा प्रतिनिधित्व करती है
  • यदि आप चाहें, तो आप उन्हें रंग कर सकते हैं, लेकिन आपको हमेशा याद रखना चाहिए कि यह कार्टून है और लाल बाल अक्सर देह में लोगों के लिए कृत्रिम रूप देते हैं, जिनके पास स्वभाव से नहीं है। हालांकि, अगर आपको वह रंग मिल सकता है, जो आपके लिए सही है, तो इसे डालें: जेसिका चमकीले लाल बालों के बिना पहचानने योग्य होगी, है ना?
  • जेसिका खरगोश स्टेप 2 की तरह देखो
    2
    जेसिका के पास बहुत लंबे बाल हैं (वे आधे रास्ते तक पहुंच जाते हैं), लेकिन वे स्केल नहीं किए जाते हैं।
  • सामान्य तौर पर, यह न तो सुस्त होता, लेकिन जेसिका के बाल की विशेषता वाले वॉल्यूम को जोड़ने के लिए, जब आप उन्हें सूखने के लिए सूखते हैं, तो उन्हें जड़ें लागू करते हैं। एक आंख पर गिरने वाले प्रसिद्ध सामने वाले गुच्छा को मत भूलना इससे उसे बहुत रहस्य और सेक्स अपील मिलती है, इसलिए वह फ्रिंज के अंतिम भाग पर कर्ल को ठीक करता है, अगर आपके पास एक है और यह काफी लंबा है। इसे चिकना रखने के लिए याद रखें: इसे गुना में रखें ताकि यह जगह बना हो। जेसिका के बाल हमेशा क्रम में होते हैं और आवश्यकतानुसार उसके चेहरे को कवर नहीं करते हैं, अन्यथा वह इसकी सराहना नहीं करेंगे।
  • जेसिका खरगोश 3 की तरह देखो चित्र
    3
    जब श्रृंगार की बात आती है, जेसिका अपेक्षाकृत स्वाभाविक होती है, उसके होंठ और आंखों पर जोर देती है।
  • उसके होंठ लाल होते हैं, लेकिन अतिशयोक्ति के बिना, ताकि वे उसके रंग और बालों के टोन के अनुकूल हो सकें। सुगंधशाला पर जाएं और एक सहायक के सहायक से पूछें कि आपको लाल रंग की लाल लिपस्टिक मिल रही है (और यह कि आप बेहतर हैं)। आँखों के लिए, जेसिका बैंगनी रंग के रंगों में एक धुएँ के रंग का मेकअप पहनती है मोबाइल पलक पर इस तरह के रंग को लागू करें और बड़े, "कार्टून" आंखों को बनाने के लिए मिश्रण करें। हालांकि, आंखों के छायाएं के साथ अतिरंजना उन्हें छोटे लग सकता है अंत में, भौहें बहुत स्पष्ट और परिभाषित हैं। आकृति में परिवर्तन न करें, क्योंकि इससे विनाशकारी परिणाम हो सकते हैं: उन्हें साफ और साफ रखें गंजा भागों को एक गहरा उपयुक्त पेंसिल या इस प्रकार के अन्य उत्पाद के साथ भरें।
  • जेसिका खरगोश चरण 4 की तरह देखो
    4



    अब तक, जहां तक ​​शरीर का सवाल है, यह स्पष्ट है कि कोई भी दूर से उसकी तरह ठीक होने की उम्मीद नहीं कर सकता है।
  • यदि एक स्त्री को वास्तव में ऐसा शरीर था, तो वह हर समय गिर जाएगा! कॉस्मेटिक सर्जरी से गुज़रना मत, क्योंकि इस चरित्र में से कुछ ने किया। क्या यह एक स्थायी परिवर्तन है, और फिर आप अभी भी 60 वर्षीय थ्रेसहोल्ड पारित करने के बाद जेसिका खरगोश की तरह दिखना चाहते हैं? निर्णय आप पर निर्भर है, लेकिन यह गाइड इसकी सार और शैली को फिर से बनाने के लिए एक प्राकृतिक तरीके पर अधिक केंद्रित है।
  • एक अच्छी धक्का-मस्ती में निवेश करें, जो भी ब्रा आकार आप पहनते हैं, आपकी सुरक्षा और जेसिका की समानता में काफी सुधार होगा। यदि आप चाहें, तो आप अधिक प्रचुर मात्रा में स्तन प्राप्त करने का विचार देने के लिए पैडिंग खरीद सकते हैं, लेकिन आपके पास पहले से जो कुछ है, उसे बढ़ाने के लिए प्रयास करें। जेसिका के मुख्य पहलुओं में से एक ही सुरक्षा है: आपको यह भी विकीर्ण करना चाहिए।
  • जेसिका खरगोश चरण 5 की तरह देखो
    5
    जेसिका प्रसिद्ध लाल पोशाक के लिए जाना जाता है, लेकिन आप सुपरमार्केट में नहीं जा सकते हैं या शाम को एक लंबी शाम ड्रेस अप के साथ सीक्रेट्स के साथ कवर किया जा सकता है।
  • उनकी शैली निश्चित रूप से कक्षा और ग्लैमर से भरी है। यह इन दो विशेषताओं को मिलाकर अभ्यास करता है आपको बहुत अधिक त्वचा की खोज नहीं है, लेकिन खुद को पूरी तरह से कवर नहीं करें। आपको इसे थोड़ा प्रकट करना चाहिए, लेकिन तंग कपड़ों के साथ अपने सारे शरीर को लपेटें सुनिश्चित करें कि वे बहुत अधिक तंग नहीं हैं: लालित्य और कक्षा निकलती आवश्यक है क्लासिक कपड़े पहनें, लेकिन अपने आसपास के लोगों का ध्यान आकर्षित करें। हमेशा ऊँची एड़ी के जूते की एक जोड़ी पहनें पैरों पर दिखने को आकर्षित करेगा और आप कुछ इंच अधिक हासिल करेंगे- एक कम गर्दन वाली शर्ट स्तनों पर जोर देगी, तंग जीन्स कम घटता पर जोर देती है और इसी तरह।
  • जेसिका खरगोश चरण 6 को देखो
    6
    आपकी कल्पना में, जेसिका खरगोश में स्वर्गीय खुशबू है, है ना?
  • एक कामुक खुशबू खोजें, शायद एक पुष्प स्पर्श के साथ। सुनिश्चित करें कि यह बहुत छोटा नहीं है, लेकिन एक सेक्सी और स्त्री स्पर्श है यह रहस्य और आकर्षण की भावना व्यक्त करना चाहिए सुगंधशाला में सलाह के लिए पूछें यह स्पष्ट है कि आपको नियमित रूप से शावर लेना चाहिए और आपकी व्यक्तिगत स्वच्छता का सावधानीपूर्वक पालन करना चाहिए।
  • जेसिका खरगोश चरण 7 की तरह देखो
    7
    यदि आप वास्तव में इस वर्ण को छोटी से विस्तार में पुन: बनाना चाहते हैं, तो यह आपके द्वारा स्वयं को जिस तरह से लगाया गया है उसका भी विश्लेषण करता है।
  • जेसिका खरगोश का चरित्र बहुत अलग और शांत है और आम तौर पर छोटी चीजें उसकी सुरक्षा को कमजोर करने नहीं देता। समस्याओं के अनुकूल हो और मन की शांति के साथ उनका सामना करें। अगर कोई समस्या थी तो यह टूट नहीं जाएगी। वह जिद्दी है, वह जानता है कि उसके लिए सबसे अच्छा क्या है और अक्सर उसे किसी को भी उसे बताने की अनुमति नहीं देता है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सलाह के सामने जिद्दी और करीबी होना चाहिए, लेकिन अपने मूल्यों और विचारों पर ध्यान दें।
  • एक बेईमानी हंस होने के नाते ये सब आकर्षक नहीं है अंत में बकवास के लिए दबंग और घबराहट काफी परेशान है। रहस्य की आभा की कोशिश करें: अजनबियों के साथ अपने आप को पूरी तरह से खुलें मत। उन्हें धीरे-धीरे आप के करीब आएँ। यदि आप पहली बैठक से हर किसी के लिए खुद को खोलते हैं, तो कोई भी गहरी खोदने और आपके बारे में अधिक जानने के लिए परीक्षा देगा। यह जेसिका की सबसे बेहतरीन चाल है: रहस्य हालांकि, अपने आप को हवा देना शुरू नहीं करना और किसी से बात करना नहीं चाहते हैं। दूसरों को आपके बारे में प्रश्न पूछने दें।
  • टिप्स

    • याद रखें, यह सिर्फ एक गाइड है जो जैसिका की सुंदरता और ग्लैमर से प्रेरित है। आपको प्रत्येक समान पहलू को उनके समान नहीं बदलना चाहिए। यह विचार आपके आत्मसम्मान के लिए प्रभार देना है और जो आकर्षण आपके पास पहले से ही अंदर है वह उभर कर दें। यदि आप अपनी त्वचा में अच्छा महसूस कर सकते हैं, तो आप इस चरित्र की तरह लिंग अपील को उगलाने में सक्षम नहीं होंगे। इंटरनेट पर मिलने वाली छवियों और वीडियो से प्रेरणा लीजिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com