कैसे अपने खरगोश चल ट्रान्स बनाने के लिए

जब कोई खरगोश पेट में जाता है और पूरी तरह आराम करता है, तो यह एक राज्य में अक्सर परिभाषित होता है "ट्रान्स" या "सम्मोहन", लेकिन वास्तविकता में यह लगभग है "टॉनिक अबाधितता", या डर से प्रेरित एक रक्षा तंत्र। इसे शिकारी द्वारा मारने के लिए शिकार का आखिरी प्रयास माना जाता है। जब एक खरगोश को एक ट्रान्स में भेजा जाता है, तो यह भय के अधिकतम स्तर पर है और मर सकता है, इसलिए इस विवादास्पद प्रक्रिया पर विचार करने से पहले पशुचिकित्सा से परामर्श करें। हालांकि, यह चोट लगने जब आप शारीरिक रूप से यह जांच करने के लिए नहीं मिलता है से अपने पालतू जानवरों को रोकने के लिए, लेकिन इसे का उपयोग अपने नाखूनों कट या ब्रश यह, के रूप में कुछ लोगों को ऐसा करने के लिए पहले ध्यान से सोचने के लिए सेवा कर सकता है।

कदम

भाग 1

तय करें कि क्या इसे ट्रान्स को भेजना है
एक ट्रान्स में रखो आपका खरगोश शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
पशु चिकित्सक से परामर्श करें कुछ लोग इस प्रक्रिया के पक्ष में हैं, दूसरों को थोड़ा कम, इसलिए आपको अपने खरगोश के स्वास्थ्य की स्थिति के संबंध में अपने विश्वसनीय पशुचिकित्सा की राय सुननी चाहिए। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर आप कुछ रोगों से पीड़ित हैं खरगोश को ट्रान्स में भेजना एक शारीरिक स्तर पर बहुत खतरनाक हो सकता है, लेकिन साथ ही आप अपने शरीर का निरीक्षण कर सकते हैं और कुछ लक्षण देख सकते हैं। सुनें कि आपका पशु चिकित्सक निर्णय लेने से पहले कहता है।
  • एक ट्रान्स चरण 2 में रखो आपका खरगोश शीर्षक वाली छवि
    2
    निर्धारित करें कि आपको ट्रान्स का उपयोग करने की आवश्यकता है। अगर आपको लगता है कि आपका खरगोश चोट लगी है, लेकिन आप यह नहीं पता लगा सकते हैं कि, या यदि आपको घाव का इलाज करना है, तो ट्रान्स सबसे अच्छा समाधान हो सकता है अगर, दूसरी तरफ, आप केवल अपने नाखूनों को काटने की कोशिश करते हैं या इसे बिना कठिनाई के ब्रश कर सकते हैं, शायद यह इसके लायक नहीं है। यह निर्णय जानवर पर भी निर्भर करता है। कुछ खरगोशों को शांति से चुप रहना प्रतीत होता है, जबकि अन्य भय से कांपते हैं।
  • एक ट्रान्स में रखो आपका खरगोश शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    जानें कि आपको कैसे काम करना चाहिए यदि आप घबराए हुए हैं, तो किसी मित्र या परिवार के सदस्य से पूछने से पहले आपको सहायता करने के लिए कहें। यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने आंदोलनों में सुरक्षित हैं जब आप खरगोश का प्रबंधन कर रहे हैं: यह समझने में सक्षम है कि आप परेशान या तनावग्रस्त हैं।
  • भाग 2

    ट्रांस में खरगोश भेजें
    एक ट्रान्स में रखो आपका खरगोश शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    1
    तैयार हो जाओ। अपने पैरों पर एक तौलिया रखो। आपको एक कुर्सी पर बैठना पड़ता है जो आपको शरीर के बाकी हिस्सों से खरगोश के सिर को कम रखने की अनुमति देता है। आपको जो कुछ भी ज़रूरत है उसे प्राप्त करें और इसे हाथ में बंद रखें यदि आपको एक घाव का इलाज करने की आवश्यकता है, तो आपको एंटीबायोटिक और पट्टी का इस्तेमाल करना होगा। यदि आपको शौचालय की नौकरी करना है, तो आपको शायद ब्रश, नाखून कतरनी और अन्य उपकरण की आवश्यकता होगी
  • एक ट्रान्स में रखो आपका खरगोश शीर्षक वाली छवि चरण 5
    2
    अपने खरगोश जाओ अपने दाहिने हाथ को सामने के पैर के नीचे और पीछे की तरफ डाला। इसे अपने हाथ के बदमाश में रखें, जैसे तुम एक नवजात शिशु के साथ करते हो इसे अपनी गोद में तौलिया पर बदलें नाजुक रहो! यह पेट होना चाहिए, एक ऐसी स्थिति जो सामान्यतः इन जानवरों को पसंद नहीं करती है सुनिश्चित करें कि वापस सिर से अधिक है यह हलचल होगा, लेकिन आम तौर पर लंबे समय तक नहीं।



  • एक ट्रान्स में रखो आपका खरगोश शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    3
    उसे शांत। कुछ खरगोश तुरंत एक ट्रान्स में प्रवेश करते हैं, दूसरों को थोड़ी मदद की ज़रूरत है सामने के पैर के बीच एक हाथ की मालिश छाती के साथ। दूसरे के साथ सिर को रगड़ें। इन आंदोलनों को तुरंत ट्रान्स स्टेट में प्रवेश कर सकते हैं।
  • एक ट्रान्स में रखो आपका खरगोश शीर्षक वाली छवि चरण 7
    4
    अपने शरीर का समर्थन करें आपका प्यारे दोस्त जल्दी से अपने सिर को आराम कर देगा, स्थिर रहेंगे यदि आप पैरों को हिलाते हैं, तो आप उन्हें बस स्पर्श करते हैं और उन्हें रोकना चाहिए फिर सामने वाले पैर, पैर और पेट को स्ट्रोक करें ताकि आप अपनी उपस्थिति महसूस कर सकें। एक ट्रान्स में अभी भी इसे रखें, क्योंकि आपको नहीं पता कि यह कब आएगा। आमतौर पर, जागरूकता अचानक आंदोलनों और घुमावों के साथ होती है जो गंभीर रूप से इसे घायल कर सकती हैं अगर यह सही ढंग से नहीं रखी जाती है।
  • भाग 3

    ट्रान्स को समाप्त करें
    एक ट्रान्स में रखो आपका खरगोश शीर्षक वाली छवि चरण 8
    1
    जितनी जल्दी हो सके आपको जितनी जल्दी हो सके उतनी ही ज़रूर करें। इसकी जांच करें, अपने नाखूनों को काट लें, इसे ब्रश करें या इसे औषधि लें। आप नहीं जान सकते कि यह कितनी देर तक ट्रान्स में रहेगा, लेकिन आमतौर पर अधिकतम अवधि 10 मिनट है
  • एक ट्रान्स में रखो आपका खरगोश शीर्षक वाली छवि चरण 9
    2
    जागने के लिए तैयार जब यह आपकी बाहों में है, तो यह अचानक हिला सकता है! यही कारण है कि ट्रान्स के दौरान इसे अभी भी रखना महत्वपूर्ण है। अन्य मामलों में, आप अधिक धीरे धीरे जाग सकते हैं और अपने सिर पर कुछ मसाज का आनंद ले सकते हैं जैसे कि आप नियंत्रण हासिल करते हैं।
  • एक ट्रान्स में रखो आपका खरगोश शीर्षक वाली छवि चरण 10
    3
    इसे अभी भी रखें और इसे धीरे से बदलें जब ट्रान्स खत्म हो जाए। इसे थोड़ा लाड़ प्यार इसे फर्श पर रखें और आपके द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री को हटा दें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com