हिम दिवस की योजना कैसे करें

बर्फ का दिन कितना बढ़िया है! गणित कक्षा असाइनमेंट करने के बजाय, आप अपने पजामा में टीवी देखने या अपने दोस्तों के साथ बर्फ की कंबल के साथ खेलते हुए अपना पूरा समय व्यतीत कर सकते हैं! हर कोई समय-समय पर इन क्षणों को प्यार करता है, लेकिन यह कैसे समझ सकता है कि 60 सेंटीमीटर बर्फ बर्बाद करने के लिए या यदि हर चीज निराशा के साथ समाप्त हो जाती है, तो आसमान को कैसे उकसाया जाता है? यद्यपि यह पता करने के लिए कोई 100% सुरक्षित तरीका नहीं है कि स्कूल इस वायुमंडलीय घटना के लिए अगले दिन बंद कर देगा, तो कई चीजें हैं जो आप इसे भविष्यवाणी करने की संभावना बढ़ाने के लिए कर सकते हैं। अधिक जानने के लिए पढ़ें!

कदम

प्रीपेड एक हिम डे चरण 1 शीर्षक वाला छवि
1
मौसम का पूर्वानुमान देखें यद्यपि आप सोच सकते हैं कि विद्यालय निश्चित रूप से बंद हो गया है क्योंकि पिछली रात से बर्फ़ पड़ रही है, आपको प्रति घंटा मौसम के पूर्वानुमान को ध्यान में रखना होगा। अगर वे कहते हैं कि बर्फबारी लगभग 2:00 या 3:00 बजे या थोड़ी देर बाद भी बंद हो जाएगी, तो स्कूल की बस से गुजरने से पहले, बर्फ की कटाई समय में सड़कों को साफ़ करने में सक्षम होती है। अधिक संभावना है कि स्कूल बंद रहता है, सबसे तीव्र बर्फबारी 5.00 बजे से 7.00 बजे के बीच होनी चाहिए।
  • हालांकि, यदि भविष्यवाणियां ये बताती हैं कि शुरू कर देंगे स्कूल घंटों के दौरान बहुत अधिक बर्फ़ पड़ते हैं, यह अच्छी खबर है क्योंकि प्रिंसिपल एक बर्फ के तूफान के दौरान छात्रों और कर्मचारियों को सुरक्षित वापसी सुनिश्चित करने की समस्या का सामना नहीं करना चाहता है।
  • कभी-कभी, एक प्रारंभिक समापन शेड्यूल किया गया है और निर्धारित समय से पहले सबक खत्म हो जाता है: यह अभी भी कुछ भी नहीं है!
  • आपको भविष्यवाणियों में बदलावों पर भी ध्यान देना चाहिए - यदि वे बेहद बदलते हैं या ऐसा लगता है कि अधिक बर्फ की अपेक्षा से गिरावट आएगी, तो आपके पास एक निशुल्क दिन का आनंद लेने का एक अच्छा मौका है!
  • इसके अलावा जमीन पर जमने वाली बर्फ की मात्रा पर विचार करें - अगर यह पूरे दिन बर्फ़ पड़ रही है, लेकिन केवल 3-5 सेमी बारिश हो, तो आपको अभी भी स्कूल जाना है।
  • प्रीपेड एक हिम डे चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    देखें कि तूफान में कितना ब्याज है यद्यपि यह बर्फ की मात्रा की भविष्यवाणी के रूप में महत्वपूर्ण नहीं है जो गिर जाएगी, अगर वायुमंडलीय घटना बहुत कुछ उत्पन्न करती है "विक्षोभ" - यह न केवल छात्रों, बल्कि शिक्षकों और यहां तक ​​कि स्कूल के प्रशासनिक स्टाफ भी इसके बारे में बात कर रहे हैं - एक समापन दिवस घोषित होने की संभावना है। इसका कारण यह है कि यदि हर कोई इस बारे में बात करता है, तो स्कूल के नेता खतरे के रूप में मौसम की घटनाओं पर विचार करने की अधिक संभावना रखते हैं। याद रखें कि स्कूल के नेता उन लोगों को निराश नहीं करना चाहते हैं जो बर्फ की बंद होने की अपेक्षा करते हैं या उन्हें खतरनाक स्थितियों में डालते हैं।
  • प्रीपेड एक हिम डे चरण 3 शीर्षक वाला छवि
    3
    यदि आपके माता-पिता को एक स्कूल प्रबंधक पता है, तो उन्हें फोन करने के लिए कहें हैं, संयोग से, अपनी माँ प्रधान अध्यापक के सबसे अच्छे दोस्त, सहायक प्राचार्य या कोई है जो स्कूल के खेमे में एक उच्च स्थान पर है है, आप की संभावना हालांकि nevicata- के लिए एक बंद करने की पहले से पता करने के लिए आया हूँ, कि याद का एक बहुत लोग हैं "assillando" ये लोग और कभी-कभी बंद होने का निर्णय रात के मध्य तक नहीं लिया जाता है
  • कुछ लोगों का मानना ​​है कि अगर बस चालकों का मानना ​​है कि अगले दिन एक बर्फ दिन होगा, तो एक बड़ा मौका है कि स्कूल बंद हो जाएगा
  • यदि आपके माता-पिता को स्कूल से एक शिक्षक या अपने दोस्तों में से किसी एक शिक्षक का पता है तो वह प्रोफेसर के बेटे हैं जो संस्थान में काम करता है, इन लोगों में अधिक जानकारी हो सकती है और आप दूसरे दिन के समापन दिन के बारे में जान सकते हैं।
  • कुछ प्रबंधकों ने चहचहाना के माध्यम से सबक के बीच में रुकावट संवाद किया है। यद्यपि आप स्कूल छोड़ने के निर्णय के तुरंत बाद एक फोन कॉल प्राप्त करते हैं, आपके पास प्रिंसिपल के ट्विटर अकाउंट की जांच करके आपके सहपाठियों पर एक फायदा हो सकता है, अगर आपके पास कोई है
  • प्रीपेड एक हिम डे चरण 4 शीर्षक वाला छवि
    4
    जांचें बंद क्षेत्र में अन्य सार्वजनिक सुविधाएं कुछ घटनाओं रद्द कर दिया गया और अन्य स्कूलों को पहले से ही खराब मौसम के कारण कक्षाओं के निलंबन की घोषणा की है, तो एक दिन होने की संभावना बहुसंख्यक हैं अगर स्कूल में जाना जाता है कि संस्थानों जिम्मेदार पड़ोसियों या सार्वजनिक कार्यालय बंद कर रहे हैं, यह है कि क्या आपको लगता है की संभावना है वही करने के लिए कर्तव्य में निश्चित रूप से यह भविष्यवाणी करने का एक सुरक्षित तरीका नहीं है, लेकिन यह आपके पक्ष में एक और कारक है!
  • प्रीपेड एक हिम डे चरण 5 शीर्षक वाला छवि
    5
    यह देखने के लिए जांच करें कि क्षेत्र के अन्य स्कूल बंद हैं या नहीं। यदि कोई संस्थान प्रतिकूल मौसम की वजह से कुछ मील दूर सबकुछ निलंबित करता है, तो यह शायद तुम्हारा है - अगर आपके पास किसी अन्य स्कूल जिले के दोस्त हैं, तो आप उन्हें बस पूछ सकते हैं। यदि नहीं, तो स्थानीय अख़बार पढ़िए या रेडियो सुनें यह पता करने के लिए एक बिल्कुल विशिष्ट तरीका नहीं है कि आपकी संस्था में भी बर्फ का दिन भी तय किया जाएगा, लेकिन यह सारी जानकारी उसके मौके को बढ़ा सकती है।
  • प्रीपेड एक हिम डे चरण 6 शीर्षक वाला छवि



    6
    सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर पहुंचें यदि आपके पास कोई सुराग नहीं है, तो यह पता लगाने के लिए कि लोग क्या अनुमानित बर्फबारी के बारे में कहते हैं, फेसबुक, ट्विटर या इंस्टाग्राम पृष्ठों से परामर्श करें। यहां तक ​​कि अगर आप एक निश्चित जवाब नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो आप समझ सकते हैं कि घटना के चारों ओर बहुत रुचि है, जिससे स्कूल के बिना एक दिन होने की संभावना बढ़ जाती है! यदि आप एक शिक्षक या किसी संस्था प्रबंधक की फेसबुक या ट्विटर प्रोफ़ाइल पा सकते हैं, तो आप इसके बारे में कुछ टिप्पणियां पढ़ सकते हैं।
  • प्रीपेड एक हिम डे चरण 7 शीर्षक वाला छवि
    7
    हिम दिन कैलकुलेटर का उपयोग करें कई वेबसाइटें हैं जो भविष्यवाणी करती हैं, एक अच्छी निश्चितता के साथ, संभावना है कि सार्वजनिक कार्यालयों को बर्फ के लिए बंद किया जाएगा - आपको बस दर्ज करने की ज़रूरत है ज़िप कोड और कैलकुलेटर विभिन्न मौसम कारकों को समझता है, संभावना के अतिरिक्त जिले में अन्य संस्थान बंद होने की घोषणा करते हैं।
  • प्रीपेड एक हिम डे चरण 8 शीर्षक वाला छवि
    8
    बर्फ से सड़कों की सफाई के बारे में नगर पालिका की दक्षता पर विचार करें। आप सिसिली में रहते हैं, और बर्फ के कुछ सेंटीमीटर गिर हैं, तो आप एक दिन है कि और अधिक होने की संभावना है अगर आप ट्रेंटीनो आल्टो एडीज, जहां इस मौसम घटना और अधिक अक्सर होता है और सड़कों शामिल भी बहुत कुछ फावड़ा के लिए तैयार हैं में रहते थे की तुलना में बंद बर्फ, नमक का प्रसार और सही क्रम में सब कुछ रखें यदि आपने अपने रास्ते में बर्फ का एक ट्रैक्टर कभी नहीं देखा है, तो सड़कों पर 5 सेमी सफेद कंबल भी लोगों को डरा सकते हैं!
  • इमेज का शीर्षक प्रीफिक्ट ए हिम डे चरण 9
    9
    यह मूल्यांकन करता है कि विद्यालय परिषद सबक को रद्द करने के लिए कितना इच्छुक है। कुछ स्कूल जिलों और कुछ संस्थानों में, खराब मौसम के कारण बंद करने का निर्णय अधिक आसानी से लिया जाता है। स्कूल में भाग लेने की सलाह हमेशा बर्फ की वजह से पिछले में अपनी गतिविधियों को निलंबित कर दिया है, तो आप fortunato- हो सकता है लेकिन आप जबकि यह अभी हिमपात था स्कूल जाने के लिए है और आप बर्फीले गूदा में चला गया है और फिर से सबक लागू करने के लिए है, यह संभावना नहीं है कि आप एक समापन दिन का आनंद ले सकते हैं। यदि स्कूल कई पैदल यात्री पथों के साथ पड़ोस में स्थित है, तो आपको सबक में हिस्सा लेना होगा, जब तक कि बर्फ बर्फ में बदल न जाए या तापमान शून्य से नीचे बहुत नीचे गिर जाए यदि आप एक ग्रामीण क्षेत्र में हैं और बहुत सारे स्कूल बसों को साफ सड़कों की आवश्यकता है, तो आपको घर पर रहने का मौका मिल सकता है।
  • प्रीपेड एक हिम डे चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    अगले दिन स्कूल के लिए तैयार हो जाओ। इसका मतलब है कि सभी कार्यों को पूरा करना और बैकपैक को सामान्य रूप से तैयार करना है, लेकिन मानसिक रूप से यह भी उम्मीद करना है कि अगले दिन सबक है- खराब मौसम के लिए बंद होने के विभिन्न पूर्वानुमान गलत साबित हुए हैं। आपको गणित वर्ग के कार्य के लिए अध्ययन न होने की निराशा या घबराहट के साथ जागने की ज़रूरत नहीं है! यदि स्कूल बंद है, तो आपको एक अच्छा आश्चर्य है और मज़ा भी अधिक है यदि सबक को निलंबित नहीं किया जाता है, तो आप अनुसंधान कर सकते हैं और अगले बड़े हिमपात तूफान के बारे में बताया जाने वाला पहला व्यक्ति हो सकता है जो शहर को मारा जाएगा।
  • यदि आपको अभी भी अंत में सबक को प्रस्तुत करना है, तो यह दुनिया का अंत नहीं है। सार्वजनिक स्कूलों को खराब मौसम के लिए गतिविधियों को केवल प्रति वर्ष एक निश्चित संख्या के लिए बाधित करने की अनुमति है और यदि वे इस सीमा से अधिक हैं, तो छात्रों को अन्य छुट्टियों के लिए निर्धारित छुट्टियों के दौरान खो जाने या बंद होने में देरी करने के लिए भी समय निकालना पड़ सकता है गर्मी।
  • टिप्स

    • इन मौसम संबंधी घटनाओं की भविष्यवाणी करने के लिए एक ऑनलाइन हिम दिनों का कैलकुलेटर एक उपयोगी उपकरण है - शब्दों को टाइप करके Google के साथ एक खोज करें "कंप्यूटर के बर्फ के दिन"।
    • चिंता न करें - हिमपात के दिन को बदलने के लिए आप ज्यादा नहीं कर सकते, इसलिए चिंता बंद करो
    • बर्फ के मामले में कुछ स्कूल जिलों के बुलेटिनों की जांच करते हैं, तो जांच लें कि आपका स्कूल ऐसा भी करता है।
    • उस दिन की हिमपात कितना बर्फ गिर जाएंगे इसकी भविष्यवाणी जानने के लिए खबर को सुनें

    चेतावनी

    • खबर को सुनें या जाँच लें कि स्कूल वास्तव में बंद है, आपको पाठ का एक दिन याद नहीं करना है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com