मध्य विद्यालयों में एक लड़की को खुश करने के लिए

क्या आपको मध्य विद्यालय में एक प्रेमिका मिलना मुश्किल है? ठीक है, यहां एक विशेष लड़की को आकर्षित करने का एक शानदार तरीका है, यह लोकप्रिय या शर्मीली, एथलेटिक या बौद्धिक होना है। एक छोटे से प्रयास के साथ, आप उस पर कोई अच्छा प्रभाव पड़ेगा, जैसे कोई अन्य लड़का नहीं

कदम

भाग 1

अपनी छवि की खोज करें
मिडिल स्कूल में गेट अ लड़की नाम वाली छवि चरण 1
1
अपने आप को रहो! यदि आप किसी और की तरह बनने की कोशिश करते हैं, तो शायद आप इसकी सराहना नहीं करेंगे। अगर आप उसे आपसे लालच करने जा रहे हैं, तो ऐसा इसलिए होगा क्योंकि वह आपको अंदर की कुछ चीजें देखती है जो आपको साजिश करता है। अन्य लोगों की नकल या प्रतिलिपि न करें - अपने तरीके से सहज महसूस करें और आपका आत्मसम्मान आपको चुकाने देगा। लड़कियों की तरह अनोखी लेकिन आत्मविश्वासवान लोग हैं, जो उनके ड्रम के हराकर आगे बढ़ते हैं।
  • जैसे कि आप बेताब हो न करें। लड़कियां ध्यान देना चाहती हैं, लेकिन वे उन लड़कों को पसंद नहीं करते जो प्रणय की जरूरत महसूस करते हैं। कई लड़कियां एक लड़के से बाहर जाने के लिए कहने से डरते हैं, इसलिए उन्हें उन पर कुछ रुचियां दिखाएं, लेकिन शीर्ष पर न जाएं। उसे अपना एक और फोकस न होने दें, या आपका ध्यान उस लड़की पर दबाव डाल देगा।
  • अपने बारे में भी निश्चित न देखें बहुत सारे लोग यह मानते हैं कि यह करना एक अच्छी बात है, लेकिन यह सही दृष्टिकोण नहीं है। "तिरासेला" की समस्या इस तथ्य में निहित है कि लड़की सोच सकती है कि आप खुद से बहुत ही भरे हैं या अपने आप से ग्रस्त हैं उन चीजों को ठीक करना ठीक है जिसमें आप उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं और इसके बारे में घमंड करते हैं, लेकिन इसे अधिक मत करना, खासकर यदि आप अपना ध्यान आकर्षित करने के उद्देश्य से करते हैं
  • अनौपचारिक रूप से कार्य करें "मुझे उम्मीद है कि आप मेरे बाल पसंद करेंगे" जैसी छोटी सी चीजों के बारे में चिंता न करें थोड़ा अलग तरीके से व्यवहार करें, लेकिन उसके लिए अच्छा हो। लड़कियां उन लड़कों से प्यार करती हैं, जिनके पास एक प्राकृतिक दृष्टिकोण है और वे खुद को बहुत ज्यादा परेशानी के बिना चालू कर देते हैं। यदि आप उसके साथ रहते हुए एक साथ रखने में कठिनाई होती है, तो उसे एक दोस्त समझो और याद न रखें कि यह वह लड़की है जिसके लिए आपके पास एक विशाल क्रश है।
  • मिडिल स्कूल में गेट अ लड़की नाम वाली छवि चरण 2
    2
    अपने स्वरूप का ख्याल रखना हो सकता है कि आपको लगता है कि उसे एक निश्चित प्रकार के आदमी के लिए कमजोरी है, जैसे कि घुमाव या प्रीपी। जितना मेरी वरीयता हो सकती है उतना जितना भी उतना ही होगा, उस तरह का आदमी बनने के लायक नहीं है अच्छी व्यक्तिगत देखभाल करने पर ध्यान देना बेहतर होता है, सम्मान के साथ शरीर को पेश करने और इलाज करना। इन बातों को करने से, यह आपकी आंखों में दिखाई देने के तरीके को नहीं गिना जाएगा। तुम्हारा नज़र उसे आकर्षित करेगा, लेकिन आपका व्यक्तित्व उसे रहने देगा
  • एक शॉवर ले लो और नियमित रूप से अपना चेहरा और बालों को धो लें। स्नान हर दिन किया जाना चाहिए, चेहरा दिन में दो बार साफ किया जाना चाहिए और शैम्पू हर दूसरे दिन किया जाना चाहिए। यदि दंतकथाएं प्रकट होने लगें, तो एक त्वचा विशेषज्ञ से परामर्श करें अपने बालों के नजारे पर ध्यान दें, भले ही आप असंतुष्ट देखो पसंद करते हैं, जैसे कि आप बिस्तर से बाहर हो गए थे।
  • इसे कालीन या शरीर स्प्रे के साथ इलाज मत करो विज्ञापन गुमराह कर रहे हैं: लड़कियों को बिना गंध, या लगभग अनियोजित लड़कों को एक परिपक्व आड़ू या पाइन की तरह करना चाहिए। एक इत्र स्प्रेिंग के बारे में बहुत ज्यादा चिंता मत करो यदि आप नियमित रूप से खुद को धो लें, तो एक सरल दुर्गन्ध दूर करने वाला पर्याप्त है और आगे बढ़ता है
  • अगर आपको इसकी ज़रूरत है तो इसे आकार में लें यदि आपको कुछ पाउंड खोना है, सोफे से उठो व्यायाम का एक रूप खोजें जो आपके लिए काम करता है तैरना, दौड़ना और साइकिल चलाना अच्छे विकल्प हैं I यहां तक ​​कि हर दिन 15 मिनट के लिए चलना एक आदर्श प्रारंभिक बिंदु है। लेकिन, जो भी आप करते हैं, सीधा मत करो। वह अपने प्रेमी को इनक्रेडिबल हल्क की थूकना नहीं होने देना चाहती।
  • यह स्वस्थ भोजन खाना शुरू करने का समय है बर्गर और डेसर्ट के बजाय, अपने आहार में सब्जियां, फलों और प्रोटीन की एक स्वस्थ मात्रा को शामिल करना शुरू करें न केवल आपको बेहतर महसूस होगा, आपकी उपस्थिति में भी सुधार होगा।
  • मिडिल स्कूल में गेट अ लड़की नाम वाली छवि चरण 3
    3
    एक अच्छा लड़का बनो लड़कियों, वास्तविक जीवन में, आपको फिल्मों या टीवी पर दिखाई देने वाली गोलियों को पसंद नहीं है और, यदि वे करते हैं, तो वे तुरंत यह समझते हैं कि एक बार संपर्क करने के बाद उनके साथ कोई रिश्ता नहीं हो सकता है। एक लड़की जो लुभावना लायक है उसे लड़का चाहता है कि उसका सम्मान करें। नम्र, विनम्र और विनम्र रहें ये कारक एक रिश्ते को बढ़ाने में सहायता करते हैं, और लड़की को आपके साथ और अधिक समय बिताना चाहते हैं, इस पर सवाल खड़े करेंगे।
  • एक सज्जन बनें जब आप उसके साथ हों और अपने शरीर पर अप्रिय चुटकुले न करें तो अश्लील न हो। मुझे समझने दो कि आप एक विनम्र और आदरणीय व्यक्ति हैं और आपके पास कक्षा और अच्छे व्यवहार हैं उसे और अन्य लोगों के लिए दरवाजा खोलें जिन लोगों को इसकी आवश्यकता है उन्हें सुझाव और सुझाव दें अगर आप एक ही कमरे में थे, तो उन लोगों से बात करें जैसे आप उनके बारे में बात करें।
  • रक्षा। यदि आप एक कांटेदार परिस्थिति (एक झगड़े या तर्क) में शामिल हो गए हैं, तो इस लड़की को उस व्यक्ति के साथ साझा करने के लिए उपस्थित रहें, जिसके साथ आप बहस कर रहे हैं या समर्थन दे रहे हैं। अपने आप को अपने पक्ष में रखो यदि कोई व्यक्ति उसके बारे में अप्रिय शब्दों को कहता है - तो उन लोगों के लिए भी जो आपके लिए परवाह है
  • उदार रहो मत सोचो कि आप ब्रह्मांड का केंद्र हैं अन्य लोगों को मदद करने के लिए उपस्थित होने की कोशिश करें और जल्द ही आपके दयालुता पर शब्द फैल जाएगा, जिससे अंतर बढ़ जाएगा। धर्मार्थ के लिए स्वयंसेवा, रक्त दान या मैराथन पर विचार करें।
  • मिडिल स्कूल में गेट अ लड़की नाम वाली छवि चरण 4
    4
    छोटी चीजें सुधारें जो आप बेहतर कर सकते हैं प्यार के बारे में खूबसूरत चीज यह है कि यह आपको एक बेहतर व्यक्ति बनना चाहती है न कि केवल इस लड़की की भलाई के लिए बल्कि आपके लिए भी। प्रेम में होने से आपको कुछ दोष या कमियों को लेने और उस पर काम करना शुरू करने के लिए आपको बहुत प्रेरणा मिलेगी, ताकि यह फीका हो या गायब हो जाए।
  • यदि आप एक गुस्सा गुस्सा है, तो उस पर नज़र रखें। लड़कियां उन लड़कों को पसंद नहीं करती हैं जो एक उग्र झगड़े का कारण बनने के लिए अचानक तस्वीर बनाते हैं। क्या आप एक जानवर में भेजता है और इसे से बचने की कोशिश से अवगत रहें जटिल होने के बावजूद, आप जब आप निराश महसूस करते हैं तो सामान्य रूप से आप के विपरीत करते हैं।
  • अपने संवादात्मक कौशल पर कार्य करें यदि आप इस लड़की को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आपको उसके साथ कई संवाद होने की आवश्यकता होगी। अच्छे वार्तालाप विषयों, अच्छे प्रश्नों, दिलचस्प / मजाकिया कहानियां तैयार करें और जब आप उसके साथ हों तब शांत हों
  • अपने कौशल के किसी भी अन्य कौशल को इकट्ठा न करें और जब आप उसके साथ हों तो इसे प्रदर्शित करें। लेकिन इसे दिखावा मत करो इसे अपने दोस्तों को दिखाने का बहाना सबसे व्यापक विचारों में, जादू की तरकीबें, निपुणता और एक उपकरण खेलना। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी पसंद क्या है यह गतिविधि आपको अपना व्यक्तित्व दिखाएगी
  • एक शौक या ब्याज का पीछा करें दुनिया वास्तव में आकर्षक है और जानने के लिए बहुत कुछ है आपको विचलित रखने के लिए, इंजीनियरिंग, पोकर या प्राचीन इतिहास जैसे अतिरिक्त गतिविधियों सहित इसमें शामिल होना अच्छा विचार है। जब वह पता चले कि कितनी चीजें आप जानती हैं, वह निस्संदेह प्रभावित होगी
  • भाग 2

    आप से संपर्क करें
    मिडिल स्कूल में गेट अ गर्ल शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    अचानक उसे मत पूछो अगर वह आपको पसंद करती है आपको इसे सही समय पर पूछने का अवसर जब्त करना है, इसलिए ऐसा करने से पहले, इस पल को विकसित करने के लिए उस पर कार्य करें। यह एक कार दौड़ में भाग लेने की तरह है आपको छोड़ने से पहले इंजन को थोड़ा गर्म करना होगा वही लड़कियों के लिए जाता है: लक्षणों पर नज़र रखो, एक रिश्ते का निर्माण करें जो दोनों को आसानी से और जोड़ता है तो उन्हें आमंत्रित करें
    • यह देखो। अपनी आँखें पहले से व्यस्त लड़की पर मत डालें या अगर आप व्यस्त हैं। याद रखें, यदि आप एक दोस्त से पूछते हैं कि वह अकेली है, तो यह लड़की तुरंत उसे सब कुछ बताएगी और चारों ओर गपशप फैल जाएगी। आप कुछ भी नहीं बल्कि आवश्यक नाटक का कारण नहीं बनना चाहते हैं अभी के लिए, इसे अपने लिए रखें
    • उसकी शारीरिक भाषा देखें अगर वह आपको कक्षा में देखता है या सामान्य से अधिक वार्ता करता है, तो ये संकेत दर्शाते हैं कि आप पहले से ही उन्हें पसंद करते हैं। उस स्थिति में, आपके लिए अच्छा! ज्ञात मामले में जो अपने हाथों से अपने बालों के साथ खेलता है या बहुत लंबे समय तक अपनी टकट को समर्थन नहीं करता है, यह जमीन पर इंगित करता है, उत्कृष्ट संकेत यदि कुछ हितों को समझने की पहचान करने के लिए यहां कुछ अन्य संकेत दिए गए हैं:
    • जब आप कुछ कहते हैं तो वह मुस्कुराता है या हंसता है, भले ही यह वास्तव में अजीब नहीं था
    • जब आप बोलते हैं तो लगातार आँख से संपर्क बनाए रखें
    • जब आप एक साथ होते हैं तो यह आपको गुदगुदी करता है या आपको छूता है।
  • मिडिल स्कूल में गेट अ गर्ल शीर्षक वाली छवि चरण 6
    2
    अपने दोस्त बनें किसी और चीज के बारे में सोचने से पहले एक दोस्त पर विचार करें, तो उससे बात करना आसान होगा, और कम अजीब होगा इसके अलावा, आपको उससे मिलने का मौका मिलेगा। लड़कियों को लड़कों पर भरोसा करने की ज़रूरत है, और दोस्ती की स्थापना से आप अपने विश्वास को कमाने में मदद करेंगे। वहां रहें जब आपको इसकी आवश्यकता होती है और बदले में कुछ भी उम्मीद नहीं है।
  • उसके साथ समय बिताएं किसी समस्या को हल करने में मदद के लिए उनसे पूछें। यदि आप बंद बैठते हैं, तो आपका ध्यान प्राप्त करना आसान होगा। उसे पूछने की कोशिश करो कि वह आपको अपनी आँखों में देख कर हाथ दे। शायद उन्हें बधाई दे, लेकिन केवल के बाद जो आपकी सहायता करेगा उदाहरण के लिए, यदि आप गणित की समस्या का वर्णन करते हैं, तो "वाह, आप एक प्रतिभाशाली हो!" या "धन्यवाद, आप वास्तव में अच्छे हैं!"
  • उसकी मदद करें जब उसे इसकी आवश्यकता है अगर वह आपको कुछ करने के लिए कहता है, तो यह आमतौर पर आपके प्रति ब्याज का संकेत है।
  • अपने चेहरे पर अपना ध्यान केंद्रित करें लड़कियां नफ़रत जब लड़के व्यवहार करते हैं "विकृति से" उनके साथ अपने शरीर को बहुत ज्यादा देख रहे हैं - कपड़े पर एक त्वरित नज़रिया स्वीकार्य है। जब वह बोलती है तो उसे आंखों में देखें इसे घूरना या संदेह से इसे न देखें सम्मान से व्यवहार करें, जैसा कि आप एक मित्र होंगे।
  • समूह की गतिविधियां करें शुरुआत में, उसे एक-दूसरे को जानने के लिए समूह बैठकों में शामिल करने का प्रयास करें अपने दोस्तों के साथ कुछ व्यवस्थित करें और उसे और उसके दोस्तों को आमंत्रित करें सिनेमा, समुद्र तट या एक गेम पर एक साथ जाओ।
  • मिडिल स्कूल में गेट अ गर्ल शीर्षक वाली छवि चरण 7
    3
    तुम उसके दोस्तों को जानते हो इस मार्ग पर ध्यान दें। उन्हें भी अच्छा नहीं है, या अपने सपनों के महिला विचार यह है कि आप एक से अधिक मुझे पसंद her- भी उसे नहीं बताता है कि आप कुछ खुश करने के लिए पता है कि उनमें से एक की तरह हो सकती है, इस लिए उसे चिंता हो सकती है। लेकिन अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने दोस्तों को पेश करने का प्रयास करें। इससे आपको धीरे धीरे इसके करीब आने में मदद मिलेगी।
  • इस में ट्रस्ट भी मौलिक है अगर आप अपने दोस्तों को पसंद करते हैं, तो वह आपको सिर्फ एक मित्र से ज्यादा विचार करेंगे क्योंकि वह उन पर भरोसा करती है। अगर उसके दोस्तों को आपके बारे में कुछ नहीं पता है, तो संभवत: आपके बारे में संभव प्रेमी के रूप में सोचने के लिए कम मौका होगा क्योंकि उनकी यह पता लगाने के लिए माध्यमिक परीक्षण नहीं हैं कि आपने क्या किया है।
  • अन्य लड़कियों से मिलो अगर आप अपने दोस्तों के समूह में नहीं जा सकते हैं और आपको लगता है कि आप किसी कारण के लिए कोई अच्छा प्रभाव नहीं बना रहे हैं, तो अन्य लड़कियों के साथ मिलनसार करने का प्रयास करें। जब आप उनके साथ हों तो अस्पष्ट तरीके से इश्कबाज़ी न करें या न करें। उन्हें सिर्फ दोस्त बनना है यह आपको दिखाएगा कि कम से कम दूसरों को आपके साथ मिलना चाहिए।
  • मिडिल स्कूल में गेट अ गर्ल शीर्षक वाली छवि चरण 8
    4
    उसके साथ धीरे से छेड़खानी शुरू करें बस इसे एक न्यूनतम करने के लिए करते हैं यह अतिरिक्त से बचा जाता है, लेकिन उसके खिलाफ सबसे जानबूझकर इशारों को लागू करने के लिए शुरू होता है। एक बार दोस्ती शुरू करने के बाद आपसी शुरूआत करें अगर आपने अभी तक ऐसा नहीं किया है, तो छेड़छाड़ करना बहुत मुश्किल हो सकता है
  • उसे हंसी या कम से कम मुस्कान बनाने की कोशिश करो ज्यादातर लड़कियों के लड़के के लिए एक आँख है, जो हास्य की भावना रखते हैं, लेकिन जोकर या नकली हंसी से बचें। एक अच्छा तरीके से, उसमें हर्षोल्लापन करना हमेशा अच्छा होता है और उसके साथ हंसी या अपने आप पर हंसी से डरो मत। हास्य की एक अच्छी भावना जरूरी है!
  • उसके बाल, कपड़े या मुस्कुराहट पर उसकी तारीफ दें फिर भी अपनी रूचि स्पष्ट नहीं करते हैं लड़कियों को आमतौर पर प्रशंसा प्राप्त करना पसंद है। वह पहले से ही आप के साथ flirted गया है, तो आप की तरह "वाह, आप काफी खूबसूरत आँखों कर रहे हैं", "आपके बाल सुंदर है" या "आप अपने बालों में कटौती?" उसे यह कहते हुए चीजों के साथ complimentarti चाहिए।
  • हरे रंग की स्टैम्प से प्रशंसा के लिए विकल्प चुनें। विशिष्ट स्त्रैण लक्षणों पर ध्यान न दें, जैसे स्तन या नितंब। वर्ग और सम्मान होना बेहतर होगा बाल, कपड़े, आंख या मुस्कान पर प्रशंसा करना पसंद करें
  • पता करें कि उसे क्या खास महसूस करता है यदि एक लड़की को उसके प्रदर्शन से बहुत पसंद किया गया है, तो उसे बधाई दीजिए। यदि आप बहुत आकर्षित करते हैं, तो उसे बताएं कि वह अच्छी है और उसे आपकी प्रशंसा महसूस करें। आप उसे कैसे देखते हैं उसके आधार पर कस्टमाइज़ करें। जिस तरह से आप पर विचार करना चाहते हैं, उसे मजबूत करना आप सही चालें करेंगे



  • मिडिल स्कूल में गेट अ गर्ल शीर्षक वाली छवि चरण 9
    5
    धीरे-धीरे शारीरिक संपर्क की बाधा तोड़ो। यदि आप बोलते हैं, तो आप जो कुछ कह रहे हैं उसे दोहराने के लिए किसी सुरक्षित जगह पर पहुंचने और उसे स्पर्श करने की कोशिश कर सकते हैं। आप उसके हाथ, उसके कंधे या उसकी पीठ को हल्के से स्पर्श कर सकते हैं यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो कंपकंपी अपनी रीढ़ की यात्रा करेंगे।
  • "मौके से", छूता या उसके कंधे की मालिश, हाथ या हाथ (नहीं शरीर के बाकी) जब तुम दोनों एक परियोजना पर देख रहे हैं या कुछ इसी तरह कर रहे हैं और sorridile (या यहां तक ​​कि जब मैं गलियारा पार)। यदि आप उन्हें पसंद करते हैं, तब, जब आप उसकी आँखों में देखते हैं, वह मुस्कुराते और दूर दिखते हैं।
  • मिडिल स्कूल में गेट अ गर्ल्स टू लिक लाट शीर्षक वाली छवि चरण 10
    6
    इसे सुखाने से बचें, इसे परेशान करना या इसे उबाऊ करना आप उसे प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कभी-कभी इसे बंद करना कठिन है और एक ही समय में, उसकी जगह का सम्मान करना चाहिए। अपने ध्यान से परेशान या सताएं न करें। शायद आपको लगता है कि आप कुछ अच्छे परिणाम प्राप्त कर रहे हैं, लेकिन यदि आप एक परेशान और पीड़ित व्यक्ति की छवि के साथ अपनी पहचान को जोड़ते हैं, तो यह अवधारणा आपको लाभ नहीं पहुंचाएगी।
  • वही सवाल दो बार मत पूछो। प्रश्न का दोहराव "आपका पसंदीदा रंग हरा है, है ना?" आपकी मदद नहीं करेगा लड़कियां मूर्ख नहीं हैं और यादें हैं सूखे सवालों के साथ संक्षिप्त बातचीत से दूर रहने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, "क्या आपको पसंद है ...?", "क्यों" या "कैसे" के साथ शुरू होने वाले प्रश्नों के लिए ऑप्ट चुनें: वे हमेशा अधिक स्थायी संवाद प्रारंभ करते हैं। एक बातचीत सेट करें जिसे आप सोच सकते हैं कि आपको रुचि हो सकती है जब वह बोलता है तो बाधा न दें।
  • रहस्य की चुटकी रखें ऐसे लड़कों की तरह लड़कियां जो कुछ रहस्य हैं - अगर वह अच्छे दिखते हैं तो वह मजबूत / चुप लड़के से ग्रस्त हैं। अगर ऐसा नहीं है, तो उसे हास्य की भावना होनी चाहिए या वास्तव में उसे पाने का मौका मिलेगा। हालांकि, एक खुली किताब नहीं है उसे सब कुछ मत बताओ हमेशा उपलब्ध नहीं हो मनुष्य उन चीजों के प्रति आकर्षित होते हैं, जिन्हें वे पूरी तरह से समझ नहीं सकते हैं।
  • भाग 3

    अगला चरण लें
    मिडिल स्कूल में गेट अ गर्ल्स टू लाइक लॉस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 11
    1
    उन संकेतों को ध्यान दें जो आपकी ओर से ब्याज को दर्शाते हैं यदि वह इत्र की छिड़काव शुरू कर देती है या प्यारे कपड़े डालती है, तो वह आपके साथ अधिक बात करने की कोशिश करती है, आदि, फिर वह शायद आपको पसंद करती है। जब तुम उससे मिलोगे, उसे बताओ कि वह ठीक है उसकी तरफ से उसकी तारीफ दो। लड़कियां किसी कारण के लिए आकर्षक होने की कोशिश करती हैं प्रशंसा, ध्यान बढ़ाने या यहां तक ​​कि एक नियुक्ति के साथ प्रयास को पुरस्कृत करने के लिए उपयोगी है
  • मिडिल स्कूल में आप की तरह एक लड़की को पसंद करें चित्र 12
    2
    उसे आपसे बाहर जाने के लिए कहो रिश्ते में अगला कदम आ गया है: आपको पूरा यकीन है कि आप इसे पसंद करते हैं और आगे बढ़ना चाहते हैं। उसे पूछने के लिए एक अच्छा और अपेक्षाकृत पृथक जगह खोजें (मित्रों और विकर्षण से दूर) सुनिश्चित करें कि आपकी उपस्थिति क्रम में है याद रखें, लड़की आपको पहल करने और आगे आने की उम्मीद करती है।
  • "नियुक्ति" शब्द के साथ बैठक को परिभाषित न करें जब आप उसे अपने साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो इसे अनौपचारिक रूप से करें वह पूछता है कि आपका विचार नियुक्ति का आयोजन करना है? आप हाँ का जवाब दे सकते हैं, लेकिन बिना किसी ज़रूरत के इस शब्द का हवाला देते हुए उसे डरा सकते हैं
  • "अरे, याद है कि फिल्म हम पिछले हफ्ते के बारे में बात कर रहे थे? मेरे पास कुछ फिल्म टिकट हैं, क्या आप शुक्रवार को मेरे साथ जाना चाहते हैं? "
  • "नमस्ते, मुझे पता है कि केंद्र में आयोजित निष्पक्ष मेहनत सबसे अच्छा नहीं है, लेकिन मेरा एक दोस्त एक स्टैंड है और मैं वहां जाने की सोच रहा हूं। क्या आप मुझे साथ करना चाहते हैं? "
  • "अरे, तुम कैसे हो? मैं रविवार को हमारे प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाफ फुटबॉल मैच में जाने की सोच रहा था क्या आप मेरे साथ जाना चाहते हैं? "
  • मिडिल स्कूल में गेट अ गर्ल्स टू लिक यूटि में शीर्षक वाली छवि चरण 13
    3
    उसे एक बहुत ही सीधा तरीके से पूछें यह सवाल एक कला है, एक विज्ञान नहीं है लेकिन कुछ चीजें हैं जो आप सुनिश्चित करने के लिए कर सकते हैं कि आपको उस पर अच्छी छाप बनाने का सबसे अच्छा मौका मिलता है और अंत में उसे एक नियुक्ति के लिए देखें
  • अभ्यास करें जो आप पहले से कहते हैं इसे एक दर्पण के सामने आज़माएं अपने "बीट्स" की समीक्षा करने से आपको और अधिक आत्मविश्वास महसूस करने में सहायता मिलेगी, जब वास्तव में उसके साथ बात करने के लिए समय आता है। इसके अलावा, आप अपने शब्दों को फंसकर नहीं मिलेंगे या अपने शब्द नहीं बोलेंगे। यह सुनिश्चित कर लें कि सवाल संभवतः सबसे क्रिस्टलीय रास्ते में उभरा है: यह बहुत महत्वपूर्ण है
  • उसे व्यक्ति से पूछें, संदेश द्वारा नहीं एक पाठ संदेश निस्संदेह यह पूछने का एक आसान तरीका है, लेकिन यह प्रभावी नहीं है इस के साथ समस्या यह है कि उसके लिए कोई बात नहीं करना आसान है, क्योंकि उसे प्रत्यक्ष रूप से आपकी भावनात्मक प्रतिक्रिया का सामना नहीं करना पड़ता है, अर्थात, व्यक्ति में इसलिए जब आप एक साथ होते हैं, तब उसे इस प्रश्न पूछना सुनिश्चित करें और आप अधिक सफल होंगे।
  • यदि आपके पास सीधे अपने आप से पूछने की हिम्मत नहीं है, नहीं किसी मित्र से पूछें कि वह आपके लिए क्या करे। आप सोच सकते हैं कि यह मजाक है और इसे ध्यान में रखना बिल्कुल भी नहीं है। कुछ समय तक प्रतीक्षा करें अगर आप साहस नहीं ले सकते करीब आप उसके लिए हैं, उसे अंत में उससे पूछना आसान होगा।
  • मिडिल स्कूल में गेट अ लड़की नाम वाली छवि स्टेप 14
    4
    सर्वश्रेष्ठ की अपेक्षा करें लेकिन सबसे बुरे के लिए तैयार करें निश्चित रूप से आप शोर से रोना नहीं चाहते हैं यदि आप सकारात्मक रूप से जवाब नहीं देते हैं। अगर, जो भी कारण से, यह आपको बताता है कि इसकी योजनाएं हैं और वहां कुछ भी न जोड़ने के बिना वहां जा सकते हैं, इसका मतलब है कि आपने जो किया वह सब कुछ किया है। निराश मत बनो - अपना गर्व निगल, उसे बताओ कि कोई समस्या नहीं है और संभवतः सबसे सुरक्षित तरीके से चलना चले।
  • उसे अस्वीकार किए जाने के तुरंत बाद उसके फैसले पर पुनर्विचार करने की मांग करने की ज़रूरत नहीं है प्रीगरला आपकी मदद नहीं करेगा - आप इस तरह भावनाओं को महसूस करने के लिए किसी को नहीं समझ सकते। यह भी दुख की बात है क्योंकि यह भविष्य की सभी संभावनाओं को नष्ट कर सकता है, हो सकता है कि वह उसके मन को और अधिक बदल दे।
  • अगर वह हां कहता है, तो फ़ोन नंबर मांगने के लिए याद रखें और इसे अपना दें आप उसे कॉल कर सकते हैं और कभी-कभी उसे संदेश भेज सकते हैं। उन्हें पाठ संदेश न भेजें या उन्हें पूरे दिन बुलाएं - नियुक्ति के विवरण को परिभाषित करने के लिए केवल एक बार दो संभावनाओं में से एक चुनें और फिर उन्हें समय-समय पर लिख दें।
  • मध्य विद्यालय में गेट अ गर्ल शीर्षक वाली छवि चरण 15
    5
    एक नियुक्ति के लिए उसे बाहर ले जाओ यह बैठक आपको एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानने और शुरू करने, संभवतः, थोड़ी अधिक अंतरंगता जानने की अनुमति देगा। पहली तारीख के लिए, उन्हें उन जगह पर आमंत्रित करें जहां दूसरे लोग हैं, लेकिन विक्षेपण भी हैं सिनेमा, चिड़ियाघर, शॉपिंग सेंटर और स्विमिंग पूल सभी उत्कृष्ट विकल्प हैं। यदि आप विशेष रूप से सुनिश्चित हैं कि आप लंबे समय तक बातचीत कर सकते हैं, तो पार्क या रेस्तरां में जाएं
  • उसके लिए भुगतान करें चाहे यह एक फिल्म टिकट, एक चिड़ियाघर टिकट या रेस्तरां का खाना हो, आपको यह साबित करना होगा कि आप एक सज्जन हैं और आप उदार हैं यह बातचीत करने का भी एक अच्छा तरीका है, यह एक नियुक्ति है (स्पष्ट रूप से यह कहकर), अगर यह पहले से ही नहीं पता था।
  • हाथ से इसे तुरंत न लें उन्हें व्यक्तिगत स्थान दें यदि आप सिनेमा में हैं, तो अपने हाथों को एक हाथ से लपेटने से पहले थोड़ी देर रुको - यदि आप चल रहे हैं, हाथ से तुरंत इसे नहीं लेना। आपके धैर्य का पुरस्कृत होगा एक बार जब वह आपके साथ परिचित हो जाती है, तो वह आपके स्नेह का जवाब देने के लिए तैयार नहीं होगी।
  • मुस्कुराओ, आराम करो और सुनो वह क्या कहते हैं। मुस्कुराते हुए उन्हें खुश दिखाएं जब आप एक तिथि पर हो, तब भी परेशान न हो जाएं: वह शायद आप के रूप में तंग है! एक और चाल अपने कानों को खुले रखने के लिए है यह आपको सूचित, रोचक और स्थायी वार्तालाप रखने में मदद करेगा। यदि बैठक अच्छी तरह से आयी है, तो आप अपने लक्ष्य तक पहुंच गए हैं, और आप इसे पसंद करेंगे!
  • याद रखें कि यदि आप नहीं कहते हैं तो वास्तव में कोई प्रतिबद्धता हो सकती है!
  • टिप्स

    • जब आप एक शारीरिक शिक्षा वर्ग के दौरान उसके साथ खेल खेलते हैं, तो अपने कौशल दिखाओ न करें इससे आप सोच सकते हैं कि आपके पास खेल की भावना नहीं है और यह स्वार्थी है। उदाहरण के लिए, जब आप फुटबॉल खेलते हैं और एक गोल करते हैं, तो चलें या नृत्य न करें। अपने साथियों के साथ पांच मारो और गेंद का पीछा करने के लिए वापसी करें
    • यदि आप एक पार्टी में जाते हैं या एक साथ बाहर जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप एक सज्जन की तरह काम करते हैं जब आप अपने पिता या मां से मिलते हैं। आपको जैकेट और टाई पहनने की ज़रूरत नहीं है, आप आरामदायक कपड़े पहन सकते हैं, लेकिन अपने आप को पेश आना और परिवार के लिए विनम्र और मैत्रीपूर्ण बना सकते हैं।
    • यदि आप उसे अकेले या चुप्पी में देखना चाहते हैं, तो उससे संपर्क करें और उससे पूछें कि क्या गलत है। शर्मीली मत बनो अगर वह आपको कुछ भी नहीं बताता है, तो मत जाओ। बस उसके पक्ष में बैठकर या बस कृपया उसे अपनी समस्या बताओ।
    • उसे परेशान मत करो उसे बहुत ज्यादा फोन मत करो आप हर दिन उससे बात कर सकते हैं, लेकिन उन्हें दिन में एक से अधिक बार कॉल न करें।
    • अगर आप उसे अपनी जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित करना चाहते हैं, तो दूसरी लड़कियों को भी बुलाकर न बचे: वह इतने सारे पुरुषों के बीच अकेले नहीं रहनी चाहिए, वह निश्चित रूप से आप को युद्ध के खेल खेल रहे हैं और छोटी महिला गतिविधियां करने के बारे में देखेंगे।
    • मीठा रहो, उसे बधाई दीजिए और समझाओ कि आप उसे केश शैली या किसी अन्य रूप को क्यों पसंद करते हैं। लड़कियां जानना चाहती है कि वे अपने सौंदर्य प्रयासों को ध्यान में रखते हैं।
    • आपको पता चल जाएगा कि अगर वह आपको देखने या आपसे बात करने के लिए सड़क बदलती है तो वह आपकी रूचि रखती है। उदाहरण के लिए, यदि आप स्कूल के विपरीत दिशा में स्थित विभिन्न वर्गों में जाते हैं, और वह आपके पास बाथरूम या किसी अन्य कक्षा में जाने का दिखावा करती है और फिर आपको बड़ी मुस्कुराहट के साथ भर में आती है, तो आपको यकीन है कि वह आपको पसंद करती है।
    • अगर आप उससे बाहर जाने के लिए कहते हैं लेकिन वह कहती है, क्योंकि वह इस समय किसी को नहीं देखना चाहती, बस कहें "जब आप लड़कों से बाहर निकलने का फैसला करेंगे, तो मैं यहाँ हूँ"। वह शायद मुस्कुराएंगे और कहते हैं "ओह, तुम बहुत प्यारे हो!"
    • कभी नहीं भूलना कि, ज्यादातर समय, लड़कियां रहस्य रखने में बहुत अच्छे हैं कौन जानता है, हो सकता है कि वह हमेशा तुम्हारे लिए कमज़ोर हो। शायद आपने कभी ध्यान नहीं दिया है
    • विचार करें कि ऐसा होने की संभावना है कि आपका सबसे अच्छा दोस्त आपके पास प्रश्नों के बारे में लाने के लिए आपके पास आएंगे। कृपया उत्तर दें और दोस्ताना
    • यदि आप खुद से पूछें कि क्या आप किसी लड़की की तरह हैं, तो एक रहस्यमय तरीके से उत्तर दें बस "यह एक रहस्य है" एक धूर्त मुस्कान के साथ कहते हैं
    • यदि वह आपकी कक्षा में दिखती है और जब आपकी आँखें मिलती है तो वह आँख की झपकी में मुड़ जाती है, यह ब्याज का संकेत हो सकता है
    • अपने दोस्त बनने की कोशिश करो और उससे पहले उसे बताएं कि उसे उसके लिए भावनाएं हैं
    • यदि वह अपनी पेंसिल ड्रॉप कर देता है, तो शायद वह आपका ध्यान लेना चाहता है। प्रदर्शित करें कि आपने इसे अपने संदेश को जमीन से लेते हुए और उसे वापस देकर, या पूछते हुए कि क्या वह उसका है सुनिश्चित करें कि आप मुस्कुराओ
    • लड़कियों के अलग-अलग स्वाद हैं अगर आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं तो नाराज मत बनो, और इसके बजाय, दोस्तों के दूसरे समूह के कुछ लोगों पर क्रश करें।
    • बहुत सारी जगहों से यदि आप अभी भी आपके साथ बाहर जाने की संभावना के बारे में सोच रहे हैं, तो इसे जल्दी मत करो
    • एक सामान्य इशारा बनाने की कोशिश करें, जैसे कि आपके कान के पीछे खरोंच या कुछ और, जब आप इसके साथ आँख से संपर्क कर रहे हों - अगर आप अनजाने में स्वयं को कॉपी करते हैं, तो आप इसे पसंद कर सकते हैं, लेकिन यह हमेशा सच नहीं है, इसलिए केवल इस सिग्नल पर भरोसा मत करो और अपना आंदोलन बहुत स्पष्ट न करें।

    चेतावनी

    • नकारात्मक रुख न करें - सोचें और हमेशा सकारात्मक बोलें।
    • उसके बारे में बुरे चुटकुले मत बनो क्योंकि आप हास्यास्पद होना चाहते हैं। सभी लड़कियों को यह परेशान और असभ्य मिल जाएगा।
    • इसे न देखें या इसे अनुपयोग से छूएं। यह आपके उत्साह को कम कर देगा और आपको एक बिगाड़ने पर विचार करेगा
    • अपनी चीजों को छिपाने की कोशिश न करें, उसे हरा दें या कुछ ऐसा करें जो आपको कष्टप्रद विचार
    • अपनी उंगलियों को अपनी नाक या कानों में मत डालें या घृणित चीजों को मत करो: आप इसे घृणास्पद पाते हैं, खासकर अगर आप इसे स्पर्श करते हैं।
    • उसे प्रभावित करने के लिए एक काल्पनिक प्रेमिका के बारे में बात मत करो जब आप किसी लड़की को पसंद करते हैं तो यह आप सबसे बढ़िया कदम है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com