पांचवें प्राथमिक में एक छोटे लड़के को खुश करने के लिए

यदि आप पांचवें ग्रेड में हैं, तो आप एक ऐसे चरण में हैं जहां आपके कुछ साथियों लड़कियों में अधिक रुचि दिखाने लगते हैं, और यह जानना मुश्किल हो सकता है कि कैसे एक को जीतना है। हो सकता है कि आप एक ऐसे बिंदु पर पहुंचे जहां छेड़छाड़ और छेड़खानी के बीच की सीमा अब स्पष्ट नहीं है, और आपको नहीं पता कि उस बच्चे के हित को कैसे रखना है जिसे आप जिंदा पसंद करते हैं। सबसे पहले, यह जरूरी है कि आप अपने तरीके से आसानी महसूस करें और यह उसके लिए बस नहीं बदलता है। इसके अलावा, आपको बहुत मुस्कान करना होगा, मिलनसार होना चाहिए और यह स्पष्ट कर देगा कि आप बहुत अच्छे हैं, न सिर्फ प्यारा। तो, आप अपनी उम्र के लड़के के दिल को कैसे भंग करते हैं? पता लगाने के लिए पढ़ना जारी रखें।

कदम

भाग 1

उनका ध्यान आकर्षित करें
छवि शीर्षक 1243761 1
1
आरंभ करने के लिए, आपको यह अवश्य पता होना चाहिए कि आप एक लड़की हैं जो मस्ती करने का तरीका जानती हैं। यदि आप एक आदमी को खुश करना चाहते हैं, तो आपको यह समझना चाहिए कि आप खुशहाल और धूप वाले व्यक्ति हैं आपको उसे यह धारणा नहीं देनी चाहिए कि आप उन लड़कियों में से एक हैं जो मज़ेदार होने के लिए हमेशा दूसरों पर निर्भर रहते हैं, या जो लंबे समय तक चिड़चिड़ापन के साथ रहते हैं, जो एक छोटी सी बात की परवाह करता है या जो अक्सर बुरे मूड में महसूस करता है इसके बजाय, आपको नोटिस करना चाहिए और लगता है "अरे, वह लड़की हमेशा हंसते हुए और मज़ेदार लगती है। मुझे वाकई उसे जानना चाहिए। " यद्यपि ढोंग न करें: आपको इस तरह का एक व्यक्तित्व होना चाहिए, वैसे भी।
  • हंसमुख तरीके से व्यवहार करने का मतलब यह नहीं है कि आपको झूठे तरीके से मुस्कुराएं और जब आपको इसे पसंद नहीं है। हालांकि, आपको हर बात के बारे में शिकायत किए बिना, जो गलत हो जाता है, बिना बात करते हुए या कोई कार्य करने के दौरान आपको मुस्कुराए जाने पर ध्यान केंद्रित करके सकारात्मक दृष्टिकोण रखने की कोशिश करनी चाहिए।
  • अकेले रहने या गणित के काम से लिया होने के बावजूद, स्थिति के सकारात्मक पक्ष पर विचार करने की कोशिश करें और वैसे भी मुस्कुराएं। आपके जीवन का हर पल सुंदर नहीं होगा, लेकिन आप ऐसे कुछ सोच सकते हैं जिसे आप आशावादी होने की कोशिश में बाद में नहीं कर सकते।
  • जब आप अकेले स्कूल जाते हैं, आपके चेहरे पर नाराज अभिव्यक्ति नहीं होती है आपको अपने फोन को देखकर ऊबड़ लगना, ऊब नहीं लगना चाहिए या आम तौर पर आपके आस-पास के क्षेत्र में रुचि नहीं लेना चाहिए। विकर्षण को अलग रखते हुए और मुस्कुराते हुए या कम से कम तटस्थ अभिव्यक्ति की कोशिश करने से, आपको उस व्यक्ति के द्वारा ध्यान देने की अनुमति मिलेगी जो आपको पसंद है।
  • छवि शीर्षक 1243761 2
    2
    सुरक्षित शरीर भाषा की कोशिश करें जब यह आपके आत्मसम्मान को प्रदर्शित करने की बात आती है, तो आप जो आपके शरीर से संचार करते हैं वह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अपनी बाहों को अपने पक्षों पर रखकर रखने के बजाय उन्हें छोड़ दें, तो आप पहुंचने योग्य लगेंगे। अगर तुम अकेले हो और जिन लोगों के साथ आप बात कर रहे हो, उनके नज़रने से सीधे आगे बढ़ें, फर्श पर घबराओ मत। आप हमेशा अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस नहीं करेंगे, लेकिन शरीर की भाषा के माध्यम से अपने आत्मसम्मान को दिखाने के लिए इसे बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • शरीर की भाषा का एक और तरीका है जो सुरक्षा से बचाता है घबराहट को नियंत्रित करना है। अपने नाखूनों को मत खाओ, अपनी शर्ट या अपने बालों के किनारों के साथ खेलना न करें, कुछ भी मत करो जो आपको उत्तेजित कर सकें।
  • जब आप लोगों के समूह के साथ मिलकर रहें, तो सीधे बैठने के बजाय सीधे रहने की कोशिश करें, ताकि आप पर ध्यान दिया जाएगा और आप आसानी से महसूस करेंगे।
  • छवि शीर्षक 1243761 3
    3
    उस पर मुस्कुराहट से डरो मत। जब आप उस व्यक्ति को देखते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, शायद आप शर्मीली महसूस करते हैं, लेकिन थोड़ा संकेत और मीठी मुस्कान आपको ध्यान देने में बहुत मदद कर सकते हैं। आपको बस उस पर मुस्कुराहट करना पड़ता है जब आप उसे आंखों में देखते हैं, इससे आपको तुरन्त दोस्ताना और आसान लग सकता है आपको हर समय उसकी टकटकी और मुस्कुराहट को आकर्षित करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, लेकिन आपको यह प्रयास करना चाहिए जब आप अपनी आँखों में देखेंगे और सोचें कि यह सही है। विशेष रूप से, जब आप गलियारे में मिलते हैं, तो मिलनसार दिखने के लिए यह किया जाना चाहिए।
  • यदि आप यह सब करने के लिए डरा रहे हैं, तो आप उस पर जल्दी से मुस्कान कर सकते हैं और फिर दूर देखें आपको बहुत अधीर दिखना नहीं पड़ता है: आपका लक्ष्य अनुकूल और उपयोगी होना है, ताकि आप समझ सकें कि आप उसके द्वारा ध्यान देना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक 1243761 4
    4
    उसे मारने की कोशिश करो एक व्यक्ति को आपको नोटिस करने के लिए, आपको उन्हें यह बताना चाहिए कि आप अन्य सभी लोगों से क्या अलग करते हैं आपको ब्रैग्गैर होना चाहिए या फिर आपका ध्यान एकाधिकार करना होगा। अगर आप फ़ैशन से प्यार करते हैं, तो मुझे बताएं कि आपने जो हार बनाया है या आपका अनोखा पोशाक यदि आप फुटबॉल खेलते हैं, तो उन्हें बताएं कि यह खेल आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है, या उन्हें खेल में आमंत्रित करें यदि आप अपने हास्य की भावना के लिए जाना जाता है, तो उसकी कंपनी में मजाक बनाओ आपका लक्ष्य उन्हें समझना है कि आप विशेष हैं, और इसलिए यह आपको प्रोत्साहित करेगा ताकि आपको बेहतर जानना पड़े।
  • उन चीजों के बारे में घमंड मत करना जो आप में अच्छे हैं पेंटिंग, कविता लिखने, कलात्मक जिम्नास्टिक बनाने या तुम्हारा एक और शौक का पीछा करने की बजाय बोलें। वह समझ जाएगा कि आप भावुक व्यक्ति हैं
  • इसके बारे में शुद्ध स्वाद के लिए ध्यान न दें। अपने गुलाब के बाल मरते हुए आपका ध्यान पाने के लिए बिल्कुल अच्छा विचार नहीं है - हालांकि, अगर आप वाकई इसे करना चाहते हैं, तो इसे एक कोशिश दें! याद रखो, अगर आप कुछ ऐसा करते हैं, तो आप इसे महसूस करेंगे।
  • छवि शीर्षक 1243761 5
    5
    बिचौलियों के रूप में अपने दोस्तों का उपयोग न करें स्कूल में आप अपने दोस्तों से उन लड़कों से बात करने के लिए काफी आम हो सकते हैं जो आप के लिए पसंद करते हैं शायद आप चाहते हैं कि मैं मैदान की जांच करूँ। हालांकि, अगर आप उसे प्रभावित करना चाहते हैं और उसे आपको नोटिस करवाना चाहते हैं, तो आपको अपने दोस्तों को उन चीज़ों के लिए उपयोग नहीं करना चाहिए जो आपको करना चाहिए। दिखाएं कि आप अपने कई साथियों की तुलना में अधिक परिपक्व हैं और आपको सीधे संपर्क करने के लिए सहज महसूस करते हैं।
  • चाहे आप नमस्कार कहना चाहते हों या आपको यह बताने के लिए तैयार हों कि आप चाहें, तो आपको अकेले इस व्यक्ति से संपर्क करना चाहिए। वह मारा जाएगा और शायद वह आपको मिलना चाहता है।
  • अपने दोस्तों को आप को पत्र लिखने दें, या उन्हें आपको भेजें, वे आपको यह विचार देंगे कि आप उसके पास जाने से डरते हैं। इसके बजाय, गहराई से साँस लें और हमारे सामने आमने-सामने बात करें।
  • छवि शीर्षक 1243761 6
    6
    अपनी सुरक्षा के साथ यह आश्चर्य कीजिए लड़के उन लड़कियों से बहुत प्रभावित हुए हैं जो जानते हैं कि वे कौन हैं और अच्छे आत्मसम्मान हैं। यदि एक तरफ यह आपके लिए इस पहलू को परिपक्व करने में काफी समय लेता है, दूसरे पर आप खुद को और अपने जीवन से प्रेम करने का प्रयास कर सकते हैं, जिससे कि इस ऊर्जा का उपयोग दूसरों को अपने साथ अच्छा महसूस कर सकें। यदि आप किसी व्यक्ति द्वारा देखा जाना चाहते हैं, तो आपको अपने मुस्कुराहट, अपने बारे में अच्छा महसूस करना चाहिए और सकारात्मक और आशावादी ऊर्जा संचारित करना चाहिए। अपने स्व-सम्मान का उपयोग करते हुए, उस व्यक्ति पर अच्छी छाप बनाने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
  • जब आप उसके साथ हों तो खुद को छोटा मत करो। अपनी सकारात्मक विशेषताओं के बजाय, फुसफुसाए बिना फोकस करें आलोचना करने पर आप इस व्यक्ति को असहज स्थिति में रख सकते हैं, जबकि आप चाहते हैं कि वह आसानी से महसूस करें, और ऐसा न करें जैसे उसे अपने बारे में बेहतर महसूस करने की जरूरत है
  • जब आप उसके साथ बात करते हैं तो उसे थोड़ा परेशान महसूस करने की कोई समस्या नहीं है। अगर आप बड़बड़ाना शुरू करते हैं, तो भूलें कि आप क्या कहना चाहते हैं या आप खुद को कुछ नहीं ढूंढ सकते हैं, यह सुनिश्चित करें कि आप कम से कम खुद को हँसते हैं और इसे खत्म कर सकते हैं। चिंता मत करो अगर वह नहीं सोएगा कि आप दुनिया में सबसे शांत व्यक्ति हैं, तो क्या मायने रखता है कि वह समझता है कि आप खुद के साथ सहज हैं
  • जब आप अन्य लड़कियों से बात करते हैं, तो कहें कि आप उनके बारे में क्या पसंद करते हैं। आप दूसरों की आलोचना करते हुए आपको और असुरक्षित महसूस नहीं करेंगे।
  • छवि शीर्षक 1243761 7
    7
    हर किसी के लिए अच्छा है जो इसे हकदार है। एक बुरी लड़की होने के बारे में न सोचें या दूसरों को अपना ध्यान प्राप्त करने के लिए बेवकूफ बनाओ। यदि वह एक अच्छा लड़का है, तो वह इस तथ्य से बहुत अधिक प्रभावित होगा कि आप एक दयालु व्यक्ति हैं, न कि कोई जो दूसरों को धर्मान्तरित करता है या घृणा करता है, सिर्फ शांत दिखने के लिए। इसके बजाय, किसी के साथ दोस्ताना होने का प्रयास करें जो आपके प्रति दयालु कार्य करता है या जो दूसरों को संदेह का लाभ देने के लिए शर्म नहीं करता जब तक अन्यथा साबित नहीं किया जाता। सिद्धांत रूप में, यदि आप एक अच्छे व्यक्ति हैं, तो आप जिस व्यक्ति को पसंद करेंगे वह समझ जाएगा कि यह आपको जानना चाहिए और वह ऐसा करेगा।
  • हर किसी की रक्षा करने के लिए एक प्रतिष्ठा है यदि आप एक स्नैब होने के लिए जाना जाता है, तो आप जिस व्यक्ति को पसंद करेंगे उसे पता चल जाएगा। इसके बजाय, अन्य दोस्ती और अनुभवों को खोलने के लिए, दूसरों के प्रति यथार्थवादी होना आपको बहुत मिलनसार भी नहीं होना चाहिए। बस लोगों को बधाई और पूछें कि आप नए दोस्तों को खोजने और अच्छे दिखने के लिए कैसे जा रहे हैं।
  • यदि आप आम तौर पर उन मित्रों की मंडलियों में भाग लेते हैं जो बहुत गपशप करते हैं या परेशान करते हैं, तो अपने आप से पूछें कि क्या आपकी दोस्ती की सीमाओं को चौड़ा करने के लिए उपयुक्त नहीं है। उनकी तरह बुरी तरह से बर्ताव नहीं करते हुए, इस तरह के लोगों के साथ जुड़ा होना अच्छा नहीं है।
  • भाग 2

    इसे रुचि महसूस करें
    छवि शीर्षक 1243761 8
    1
    उससे कुछ प्रश्न पूछें यदि आप एक आदमी को खुश करना चाहते हैं, तो ऐसा मत समझो कि उसे समझने में पर्याप्त है कि आप आकर्षक और शानदार हैं आपको यह भी साबित करना होगा कि आप उसमें रुचि रखते हैं ऐसा करने के लिए, आपको उसके जीवन के बारे में सवाल पूछना चाहिए, इस प्रकार आप अपनी रूचि को चालू रखेंगे और आप उसे समझेंगे कि आप संवेदनशील हैं। अपनी बातचीत में संतुलन स्थापित करना सुनिश्चित करें: सवाल मत पूछो, अपने बारे में बात करें, और आप देखेंगे कि वह आपके साथ चैट करना पसंद करेंगे। यहां आप उससे पूछ सकते हैं:
    • उसने सप्ताहांत के दौरान क्या किया
    • गर्मियों या भविष्य की छुट्टियों के लिए आपके पास क्या योजना है?
    • आपके पास क्या पालतू जानवर हैं
    • उनके पसंदीदा समूह, टेलिफ़िल्म्स, फिल्में या किताब क्या हैं?
    • उसके शौक और उसके हित क्या हैं
  • छवि शीर्षक 1243761 9
    2
    दांत नहीं होना चाहिए इस व्यक्ति को तंग रखने का दूसरा तरीका उसे नीचे नहीं डालना है आप उसे प्रशंसा दे सकते हैं और उसे समझने में सहायता कर सकते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं, खासकर अगर आपको पता है कि वह दूसरे परिक्रमण करता है, लेकिन आपको चिपचिपा नहीं होना चाहिए या अपने साथ अपने दिन के हर मिनट खर्च करने की कोशिश न करें। उसे आपको याद दिलाने के लिए हर समय आवश्यक होना चाहिए, अपने आप से पूछने के लिए कि आप क्या कर रहे हैं और आप की सराहना करते हैं कि आपके पास अपना स्वयं का जीवन है। यदि आप अपने पूरे अस्तित्व को उनके चारों ओर घूमते हैं, तो वह जल्द ही सभी ब्याज खो देंगे आप ऐसा नहीं होने देना चाहते हैं कि आप घुटन की स्थिति में हैं। उतना जितना आप इसे बहुत पसंद करते हैं, आपको अपनी सच्ची भावनाओं को साझा करने से पहले गहन संबंधों का इंतजार करना चाहिए।
  • भारी होने से बचने का एक तरीका उसे संदेश भेजना नहीं है या उसे एक घंटे में कॉल करना है। नमस्कार करने के लिए आप यह एक दिन में दो बार कर सकते हैं और जान सकते हैं कि यह क्या करता है, लेकिन जब आप एक साथ नहीं होते हैं, तो उसके बारे में सोचने का विचार न दें।
  • छवि शीर्षक 1243761 10
    3



    इसे विशेष महसूस करें यदि आप इसे आकर्षित करना चाहते हैं, तो आपको यह समझना होगा कि आपके लिए यह विशेष है, स्पष्ट रूप से अतिरंजित किए बिना। आपको उसी तरीके से विचार करने की इजाजत देने का इलाज करना शुरू करना चाहिए? जब आप अन्य लोगों की कंपनी में होते हैं, तो उसे अधिक ध्यान देकर आप पारस्परिक रूप से उसे पूछते हैं कि क्या वह उसे पारित कर रहा है या अपने कपड़े या अन्य विशेषताओं पर असतत प्रशंसा करना जो ज़्यादा व्यक्तिगत नहीं हैं अपनी रुचि को प्रोत्साहित करना जारी रखने के लिए, आपको पता होना चाहिए कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं आपको इसे बताने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप अपने कार्यों को बता सकते हैं कि आपको कैसा लगता है।
  • यदि आप अन्य लोगों की कंपनी में हैं, तो अन्य लोगों की तुलना में उससे अधिक ध्यान दें, लेकिन अपना ध्यान एकाधिकार नहीं करें कभी-कभी आपको उसे पहला कदम उठाना पड़ता है और आप के करीब आ जाते हैं।
  • उसे उसी प्रशंसा मत देना जो आप दूसरों के लिए करते हैं उन्हें समझना चाहिए कि आपके लिए वह विशेष है और सभी अन्य लोगों से अलग है।
  • छवि शीर्षक 1243761 11
    4
    एक आम हित खोजें एक लड़के का ध्यान उत्तेजित करने का एक अन्य तरीका शौक या अन्य साझा रुचियों को ढूंढना है हो सकता है कि आपके पास बहुत अधिक आम नहीं है, लेकिन वार्तालाप के विचारों को खोजने के लिए बहुत कम लगता है, जिससे आपको हमेशा उसके साथ बात करने में मदद मिलेगी। चिंता मत करो यदि आप बहुत अलग हैं और आपके पास कुछ भी नहीं है - एक बार जब आप थोड़ा आराम करते हैं और बातचीत को चुप नहीं रहें, तो आपको पता चल जाएगा कि आप जितना उम्मीद करते हैं उतना अधिक साझा करते हैं। यहाँ कुछ जुनून हैं जिन पर आप दोनों हो सकते हैं और चर्चा कर सकते हैं:
  • दिल की टीम
  • टेलिफ़िल्म या पसंदीदा फिल्म
  • पसंदीदा समूह
  • पसंदीदा वीडियो गेम
  • पालतू जानवर।
  • आम में दोस्त
  • पसंदीदा शौक
  • छवि शीर्षक 1243761 12
    5
    एक अच्छा श्रोता रहो एक लड़के का ध्यान उत्तेजित करने के लिए एक और रणनीति यह जानना है कि कैसे सुनो। जब वह आपसे बात करता है, तो फोन या अन्य विकर्षण को हटा दें, जो कि वह क्या कहते हैं, सुनने से रोकेंगे। इसे बात करने के अंत में, अंतरायन मत करो। उसे मत बताइए कि आप जानते हैं कि वह हर बार आपके साथ भावनाओं को साझा करते हुए उसे कैसा महसूस करता है उसे दिखाएं कि आप वास्तव में यह जानने की परवाह करते हैं कि वह वास्तव में क्या है और आपके बारे में हमेशा बात करने के बजाय उसे क्या कहना है उसे आंखों में देखो, अपने शरीर को उसके प्रति निर्देशित करें और उसे अपने सारे ध्यान दें जिससे कि वह समझ सके कि वह इसे महत्वपूर्ण मानता है।
  • याद रखें कि यह द्विपक्षीय रूप से काम करना चाहिए - आपको सुनने के लिए केवल एक ही नहीं होना चाहिए, वह भी चाहिए
  • यह बताता है कि वह क्या कहता है, तो आप बाद में इसमें जा सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि वह आपको बताता है कि इस सप्ताह के अंत में उनकी टीम बेसबॉल का एक महत्वपूर्ण गेम खेलेंगे, तो अगले सोमवार को आप उससे पूछ सकते हैं कि यह कैसे चला गया। इससे पता चलता है कि आप यह कहते हैं कि वह क्या कहते हैं और इसका क्या मतलब है।
  • छवि शीर्षक 1243761 13
    6
    गपशप मत करो या दूसरों के बारे में बुरी तरह मत बोलो अगर आप चाहते हैं कि इस व्यक्ति को आप में दिलचस्पी लेना जारी रखो, तो आपको अफवाहों को लेकर या उन दोनों लोगों की आलोचना करनी चाहिए जिन्हें आप दोनों जानते हैं, अन्यथा आप गलत धारणा देंगे हमेशा अन्य लड़कियों के बारे में गपशप के बारे में बात करते हुए, वह सोचेंगे कि आप मतलब हैं और आप दूसरों की आलोचना करते हैं, सिर्फ अपने बारे में बेहतर महसूस करने के लिए। आपको उस तरह की लड़की से बचना चाहिए और आप की पसंद के बजाय बात करें और आप क्या करने की प्रतीक्षा नहीं कर सकते।
  • यदि आप स्वयं को ऐसे लोगों के समूह में मिलते हैं जो दूसरों के बारे में बुरी तरह बोलते हैं, तो आप बस एक दूसरे से राय लेने या किसी अन्य राय की पेशकश कर सकते हैं। आपको एक भेड़ होने का विचार देना नहीं है।
  • लड़कों को नाजुक लड़कियों से नफरत है यदि आप गपशप करते हैं या जब वह उपस्थित होता है तो दृश्यों को देखकर, वह सोचता है कि आप ऐसी लड़की हैं जो खुद को प्यार करने के लिए खुद को परेशान कर रहे हैं, और संभवत: पीछे हट जाएंगे।
  • छवि शीर्षक 1243761 14
    7
    कुछ भी न करें जो आपको असुविधाजनक बनाता है यद्यपि आप अभी भी प्राथमिक स्कूल जाते हैं, और इसका मतलब है कि ज्यादातर लोगों को अभी तक पहला चुंबन नहीं दिया या अन्य इस तरह के अनुभवों की कोशिश की है, कुछ बच्चों को एक सफलता बनाने के लिए अगर वे मौका मिलता है तैयार हैं। जब आप चाहें तो आपको केवल एक व्यक्ति को चुम्बन करना चाहिए, और आपको ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि आपको लगता है कि आपको इसे और अधिक पसंद आएगा अगर उस व्यक्ति का आप में रुचि रखते हैं तो वह इस तरह का व्यक्ति है, फिर उसके साथ चलने के लायक नहीं है एक आदमी के साथ कुछ भी करने से पहले सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से सहज महसूस करते हैं ऐसा केवल तभी करें यदि आपको ऐसा महसूस होता है, इसलिए नहीं कि आप दबाव में हैं। एक लड़के के हित को उत्तेजित करने का सही तरीका अपने विश्वासों को बनाए रखने और आप जो सही सोचते हैं, उसके लिए रहना है।
  • यदि कोई व्यक्ति आपको दबाव में डालता है, लेकिन आप तैयार नहीं महसूस करते हैं, तो शांतिपूर्वक बताएं कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। अपने सिर को ऊंचा रखें, इसे आपको समझा न दें आप लंबे समय तक बेहतर महसूस करेंगे।
  • भाग 3

    अंतिम रिपोर्ट बनाना
    छवि शीर्षक 1243761 15
    1
    भाग लेने के लिए एक अच्छा व्यक्ति होने का प्रयास करें पांचवां ग्रेडर जीवन को गंभीरता से नहीं लेते हैं, वे सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ मजा लेना चाहते हैं। जिस युग में वे लड़कियों की कंपनी में अपने सभी समय बिताना चाहते हैं, वे अभी तक नहीं आये हैं, और वे निश्चित रूप से गहन रिश्तों के लिए तैयार नहीं हैं। इसके बजाय, मैं सौर लड़कियों की तलाश कर रहा हूं, मैत्रीपूर्ण, सहज दोस्तों से भरी और कुछ नया करने की कोशिश करने के लिए तैयार हूं। आप पूरे या स्वभाव से छह शांत बारे में चिंता करने, नहीं मिलता है की समस्याओं आप बदल नहीं सकते हैं, लेकिन आप अपने आप को और अधिक हंसमुख और जीवंत बातचीत का मनोरंजन करने के लिए प्रतिबद्ध कर सकते हैं, सभी नकारात्मकता और शिकायतों को दरकिनार करते हुए यह कर सकते हैं।
    • हँसते हैं जब आप इसे करना चाहते हैं अगर कुछ अजीब बात है, तो वापस मत रोको, बताएं कि आप मज़ेदार हैं
    • एक अच्छा व्यक्ति होने का एक तरीका यह है कि लोगों को आसानी से कैसे रखा जाए। दूसरों की आंखों में देखो, बस उन लोगों से पूछें जो एक-दूसरे को नहीं जानते हैं सुनिश्चित करें कि उन्हें किसी परिचित माहौल में महसूस होता है, इसलिए वे आराम करेंगे और मज़ेदार होने के लिए अधिक अवसर प्राप्त करेंगे।
  • छवि शीर्षक 1243761 16
    2
    अपने दोस्तों के साथ दया करो यदि आप वास्तव में इस आदमी को पसंद करना चाहते हैं और आप चाहते हैं कि उसे अपने साथ आने दें, तो आपको अपने दोस्तों के साथ अच्छे होने का प्रयास करना होगा। यद्यपि ऐसा करना मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आप उन्हें बिल्कुल नहीं जानते हैं या आप स्वभाव से शर्मीली व्यक्ति हैं, तो आपको उन लोगों को प्रभावित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करनी होगी जिन लोगों की आप परवाह है। यदि आपके मित्र सोचते हैं कि आप अप्रिय, जोड़-तोड़ या बस कष्टप्रद हैं, तो वे आपको बता देंगे और वे इससे प्रभावित भी कर सकते हैं। जब तक वे वास्तव में असहनीय नहीं होते हैं, आपको उन्हें मारने का प्रयास करना चाहिए और यह साबित करना है कि आप एक अच्छी पार्टी हैं।
  • क्या आपके मित्र घृणास्पद हैं? आपको सिर्फ उन्हें प्रभावित करने के लिए उन्हें अच्छा नहीं करना पड़ेगा इसके बजाय, अगर वे अच्छे लोग हैं, तो आपको उनकी मित्रता वापस करनी चाहिए, भले ही आपके पास बहुत आम नहीं है।
  • यदि ऐसा कुछ प्रतिबद्धता दूर ले लेता है तो निराश मत बनो यह स्वाभाविक है कि लड़कों और लड़कियों को अभी भी बात करना सहज नहीं लगता।
  • छवि शीर्षक 1243761 17
    3
    उसके लिए सब कुछ मत छोड़ो यदि आप रिश्ते को उबाऊ नहीं रखना चाहते हैं, तो आपको अपने जुनून को खुद को समर्पित करना जारी रखना चाहिए। अपने दोस्तों से बात करना बंद न करें, अपने परिवार के साथ समय बिताने, स्विमिंग पूल में जाकर या आप जो प्यार करते हैं, क्योंकि आप अकसर उस व्यक्ति के साथ रहने का निर्णय लेते हैं जिसके लिए आप क्रश करते हैं। अगर एक ओर आप को उसके लिए समय निकालना चाहिए, तो रिश्ते बढ़ सकते हैं, आपको उन सभी चीजों को नहीं छोड़ना चाहिए, जो आपको किसी लड़के को पसंद करता है। वह आपका अधिक सम्मान करेगा क्योंकि वह समझ जाएगा कि आपको क्या पसंद है और, साथ ही, अपने रिश्ते की खेती करने में कोई समस्या नहीं है।
  • जो भी होता है, आपके मित्र हमेशा आपके लिए होंगे, जबकि लड़कों के लिए यह एक और कहानी है उस तरह की लड़की न बनें जो अपने सभी दोस्तों को अपने प्रेमी के साथ बाहर जाने के लिए छोड़ देती है, और तब रिश्ते समाप्त होने पर अपने पैरों के बीच उनके पूंछ के साथ वापस आते हैं।
  • पियानो को आकर्षित करने के लिए, आप क्या कर रहे हैं, आप अपने आप को बनने की अनुमति देता है यदि आप एक लड़के के लिए यह सब करना बंद कर देते हैं, तो आप एक हिस्सा छोड़ देंगे।
  • अगर आप और जिस व्यक्ति को आप एक साथ समय व्यतीत करना पसंद करते हैं, तो आप अपने पसंदीदा रुचियों में शामिल हो सकते हैं, जैसे कि एक टीवी शो देखना जिसे आप हमेशा पालन करते हैं
  • छवि शीर्षक 1243761 18
    4
    जब आप खुद को नहीं देखते हैं, तब खुद को सुनें। यदि आप रिश्ते को स्वस्थ विकसित करना चाहते हैं, तो आपको समय-समय पर कॉल करना चाहिए जब आप एक साथ नहीं होते। आपको ऐसा करना चाहिए जब आप ग्रीष्म की छुट्टी के कारण कई सप्ताह तक नहीं मिलते हैं या जब आप विद्यालय नहीं जाते हैं, जैसे सप्ताहांत पर। आपको उसे हर पांच सेकंड में कोई संदेश नहीं भेजना चाहिए या उसे दिन में कई बार कॉल करना चाहिए, लेकिन कुछ पाठ संदेश, फेसबुक संदेश या फ़ोन कॉल उसे समझने में सक्षम होंगे कि आप उसके बारे में सोचते हैं आपको यह सुनिश्चित करना पड़ेगा कि पुर्जों और वह भी पहल को सुनता है, ताकि रिश्ते में संतुलन बना सकें।
  • अगर उसने आपको बताया कि उसे सप्ताहांत में एक बास्केटबॉल खेल था, तो अगले दिन उसे एक छोटा संदेश भेजकर पता चला कि यह कैसे चला गया। लेकिन खेल से पहले ही उसे लिखने की कोशिश मत करो, अन्यथा वह दबंग महसूस करेंगे।
  • इस मामले में आपको अप्राप्य बनाने के लिए खेलना चाहिए। आपको खुद को महसूस करने के लिए पर्याप्त महसूस करना चाहिए कि आप परवाह है, लेकिन ऐसा नहीं करने के लिए उसे इतना विश्वास करना है कि वह आपकी नियमित नाख़ी है
  • छवि शीर्षक 1243761 19
    5
    अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें सब के बाद, आप देखेंगे कि आप प्राथमिक विद्यालय में जाना याद रखना होगा, और कहा कि संभावना है कि यह बच्चा अपने जीवनसाथी है और है कि आप एक साथ हमेशा के लिए, या भी कुछ महीनों के लिए किया जाएगा, काफी कम है। नतीजतन, आपको रिश्ते को बहुत महत्व नहीं देना चाहिए यदि वह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो बस मुस्कुराएं, गहरी साँस लें और एक और लड़के पर अपनी आँखें लगाएं। यदि आप उन्हें पसंद करते हैं, लेकिन जैसा कि योजना बनाई गई नहीं है, तो आपको निराशा से अभिभूत नहीं होना चाहिए। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने स्कूल के अनुभवों और आपकी दोस्ती की सराहना करते हैं, यह याद रखना कि इस संबंध ने आपको कुछ सिखाया है। और फिर आप के सामने अपने सभी जीवन के लोगों के साथ बाहर जा रहे हैं!
  • जितना अधिक आराम से आप इस लड़के को जीतने में हैं, आपको खुशी होगी, क्योंकि आप पर दबाव नहीं डालेंगे। उन लोगों के बारे में बहुत चिंता करने की बजाए अच्छी तरह से जीने के लिए जरूरी है कि आपको पसंद आए। अंत में, जल्दी या बाद में सही आ जाएगा और आप सातवें स्वर्ग में महसूस करेंगे।
  • टिप्स

    • यदि आप उसे बताते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं, लेकिन उन्हें आपकी कोई दिलचस्पी नहीं है, तो यह दुनिया का अंत नहीं होगा - आप उसका दोस्त बनने की कोशिश कर सकते हैं या पृष्ठ को चालू कर सकते हैं। बुरा मत बनो या अपने साथ ले लो, अन्यथा यह बदतर हो जाएगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com