मुसीबत में पड़ने के बिना अपने शिक्षक को परेशान कैसे करें

ठीक है, आप निश्चित रूप से उस प्रकार नहीं हैं, जो अपने शिक्षक की मेज पर एक अच्छी लाल सेब छोड़ देता है, लेकिन आप भी अपनी कुर्सी पर पिन लगाने के लिए दंडित होने को खत्म नहीं करना चाहते हैं! चाहे आप अपने शिक्षक के साथ चंचल रूप से कार्य करें या आप पक्ष में एक कांटा बनाना चाहते हैं, जैसे वह आपके लिए है, यह आलेख आपकी मदद कर सकता है। आरंभ करने के लिए नीचे दिए गए पहले चरण पर जाएं

कदम

मुसीबत में बिना प्राप्ति के शिक्षक के नाम पर आपकी तस्वीर चरण 1
1
सटीक क्षण में कक्षा दर्ज करें जिसमें घंटी बजती है एक मिनट पहले, और न ही एक दूसरे के बाद, इसलिए तकनीकी रूप से आप देर नहीं करेंगे और शिक्षक आपको चेतावनी नहीं दे सकता है लेकिन जब आप घंटी बजने पर कक्षा में प्रवेश करते हैं, तो आप निश्चित रूप से किसी भी शिक्षक से नाराज होंगे
  • मुसीबत में बिना किसी परेशानी के 2
    2
    अपनी पाठ्यपुस्तक ड्रॉप करें यह उद्देश्य का कार्य करता है यदि पुस्तक अक्सर या विशाल होती है इसे बहुत स्पष्ट नहीं लगाना, कि आप इसे उद्देश्य पर कर रहे हैं उदाहरण के लिए, जब आप लिख रहे हैं, आप अपनी कलाई को स्थानांतरित कर सकते हैं "अकस्मात" बहुत तेजी से और पाठ्य पुस्तक को फर्श पर छोड़कर, एक बहुत मजबूत TONFO के साथ। निश्चित रूप से आकस्मिक माना जाना चाहिए, इसलिए आपको परेशानी नहीं होनी चाहिए। यह कई बार मत करो, हालांकि, या न केवल आप परेशान करेंगे, लेकिन शिक्षक संदिग्ध होगा।
  • मुसीबत में बिना प्राप्ति के अपने शिक्षक के नाम का चित्र चरण 3
    3
    गलत नोट ले आओ आपको इस कदम के लिए कुछ तैयारी की आवश्यकता है। स्कूल वर्ष की शुरुआत में, अध्ययन के प्रत्येक विषय के नोट्स के लिए एक नोटबुक खरीदें। वे सभी को पूरी तरह से समान होना चाहिए और आपको उन्हें किसी भी तरह से लेबल नहीं करना होगा। तो "अकस्मात" गलत वर्ग को लेकर, क्यों "उन्हें अलग करना असंभव है"। इस रणनीति का प्रयोग केवल एक या दो बार करें, क्योंकि अन्यथा आप कक्षा में आवश्यक सामग्रियों को लाने के लिए प्रतिबद्ध नहीं होने के कारण दोष का एक नोट पकड़ सकते हैं।
  • मुसीबत में बिना किसी परेशानी के 4
    4
    एक प्रश्न का उत्तर देने के लिए अपना हाथ बढ़ाएं और फिर कहें "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता" जब आपको पूछताछ की जाती है यह विशेष रूप से परेशान है, क्योंकि शिक्षक प्रश्न का उत्तर देने की कोशिश करने के लिए आपको दोष नहीं दे सकता है, है ना? दिन में दो बार से ज्यादा मत करो, सबसे ज्यादा।
  • मुसीबत में बिना छुटकारा पाने के लिए आपकी शिक्षक परेशान चरण 5
    5
    आप बहुत हँसते हैं। कभी-कभी एक शिक्षक एक मजाक बनाता है, एक छोटी कहानी कहता है या अजीब होने की कोशिश करता है यहां तक ​​कि अगर यह दुनिया में बेवकूफ मजाक या टीका के बारे में है, तो आप हंसते हुए हंस रहे हैं एक परेशान और जोर से रास्ते में, यह आपको अपने करीब कक्षा से सुनना सक्षम होने के बिंदु पर करें। हर कोई मजाक, उपन्यास या किसी अन्य चीज के बजाय आपकी प्रतिक्रिया के कारण हंसने लगाएगा, जो कोशिश कर रहा है और अजीब बात है। फिर मुझे क्षमा करें, कह रही है कि "आपके पास हंसी का एक खास तरीका है"।
  • मुसीबत में छुटकारा बिना नाराज़ आपका शिक्षक शीर्षक चरण 6
    6
    जोर से पढ़ें। चाहे यह गणित की समस्या या साहित्यिक कहानी पैराग्राफ है, स्वयंसेवक जितना आप कर सकते हैं उतना पढ़ने के लिए। फिर बहुत कम आवाज का उपयोग करके पढ़ें जब शिक्षक आपको अपनी आवाज उठाने के लिए कहता है, तो बस थोड़े से ज़ोर से पढ़ें, एक अंश की आवाज़ को बमुश्किल नजर रखना। वैकल्पिक रूप से, यह बहुत आवाज उठाता है लगभग चीख करने के लिए।
  • मुसीबत में बिना छुटकारा पाने वाला नारा
    7
    बहाना है कि आपका कंप्यूटर जमे हुए है यह केवल तभी काम करता है जब आप कक्षा में कंप्यूटर या लैपटॉप का उपयोग करते हैं अपने शिक्षक से आपकी मदद करने के लिए कहें क्योंकि कंप्यूटर बंद है, भले ही यह नहीं है। जब वह आता है, तो कहें: "मुझे खेद है, ऐसा लगता है कि यह टूट गया है" जब आपका शिक्षक कमरे के दूसरी तरफ है, तब कोशिश करना सबसे अच्छा होगा, ताकि आप उसे कमरे के लिए कुछ भी नहीं पार करने के लिए मजबूर कर सकें।
  • मुसीबत में छुटकारा पाने के बिना नाराज़ अपने शिक्षक का शीर्षक चरण 8



    8
    एक कहानी बताओ जब शिक्षक पूछता है कि क्या कोई सवाल है, अपना हाथ बढ़ाएं और टिप्पणी करें यह एक लंबी कहानी बताती है, सुरम्य और जरूरी नहीं कि सच है, लेकिन बहुत ही उबाऊ है कि केवल मामूली विषय से संबंधित विषय से संबंधित है।
  • मुसीबत में न हो पाने के दौरान आपकी शिक्षक नाराज़
    9
    सब कुछ टिप्पणी करने के लिए जारी रखें जो शिक्षक कहता है, भले ही उसका विषय से कोई लेना-देना न हो। इसे ज़्यादा मत करो, यद्यपि, या आप मुसीबत में पा सकते हैं लेकिन यह केवल एक बार या दो बार करना आप अपने आप को सीमित करना होगा "विषय में शामिल हो"।
  • मुसीबत में न हो पाने के दौरान आपकी शिक्षक परेशान
    10
    सबक सुनने के लिए बहकाओ लेकिन अपने दोस्तों से बात करें अगर शिक्षक आपको अपमानित करने के लिए कहता है, तो उसे बताएं कि आप सिर्फ उन्हें बता रहे थे कि सबक कैसे दिलचस्प है।
  • मुसीबत में बिना छुटकारा पाने वाला नारा
    11
    खांसी या हर समय छींकना जारी रखें। अगर शिक्षक आपको यह कहने को कहने के लिए कहता है कि आप स्वास्थ्य समस्या नहीं कर सकते हैं। ऐसा केवल तभी करें जब आप ठीक से अनुकरण कर सकें, अन्यथा यह आपको भुगतान करेगा।
  • मुसीबत में बिना छुटकारा पाने के नारा
    12
    सबक पर ध्यान दें, लेकिन अपनी नोटबुक में ड्राइंग शुरू करें या ऐसा कुछ करें तब जब शिक्षक आपको अपने आप को अधिनियम में पकड़ने के लिए एक सवाल पूछता है, तो सवाल का सही ढंग से उत्तर दें नोट: यह युक्ति केवल तभी काम करती है जब शिक्षक आपको बस पूछने के बजाय आपको रोकने के लिए एक सवाल पूछता है
  • मुसीबत में बिना छुटकारा पाने के नारा
    13
    एक उपनाम खोजें जो आपके शिक्षक को समझ में नहीं आता। हम पीछे की ओर झुकेंगे, यह समझने की कोशिश करने के लिए कि सफलता के बिना इसका क्या मतलब है, ज़ाहिर है। भले ही उनका उपनाम नेविस्कोटो या ऐसा कुछ था, जब वह आपके साथ नाराज हो जाए, तो बस कहें, "मेरे दोस्त और मैंने सोचा कि यह एक मजेदार उपनाम था।"
  • मुसीबत में बिना प्राप्ति के आपके शिक्षक का शीर्षक चित्र 14
    14
    पेपर को फेंक देते हुए शिक्षक को नफरत करें जब वह आपको अपनी पीठ देता है। अगर आप पूछना चाहते थे, तो किसी और को बताओ
  • टिप्स

    • केवल एक शिक्षक को नफरत करो जिसे आप घृणा करते हैं, और यह भी कि आपके अधिकांश सहपाठियों ने घृणा किया। हालांकि, आप वास्तव में एक अच्छा और अजीब शिक्षक परेशान करने में सक्षम नहीं होगा कि हर कोई प्यार करता है
    • यदि शिक्षक पहली बार पता लगाता है, तो कुछ अलग करने का प्रयास करें यदि आप दूसरी बार पता लगाते हैं, तो हमें एक कट देना बेहतर होगा
    • व्यापार में आपकी मदद करने के लिए अपने मित्रों से इन रणनीतियों का उपयोग करके बदले में पूछो!
    • यदि एक शिक्षक ने आपको लक्षित किया है, तो प्रशासन या अपने माता-पिता को सूचित करें।
    • अपने शिक्षक को जोर से बुलाओ और फिर कहो "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता"। इसके बाद, अपना हाथ बढ़ाएं और कहें कि आप जो पूछना चाहते थे वह भूल गया था।
    • यदि आपके साथियों एक जासूस होने की आदत में हैं, तो उन्हें बताएं कि आप क्या कर रहे हैं, भले ही आपको लगता है कि आप उन पर भरोसा कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • अक्सर इन विधियों का उपयोग न करने की कोशिश करें, क्योंकि आप मुसीबत में खत्म होंगे।
    • इसे ज़्यादा मत करो आपके सहपाठियों को विश्वास हो सकता है कि आप एक अजीब आदमी हैं और आप जितना चाहें उससे ज्यादा परेशान हो सकते हैं।
    • वास्तव में कष्टप्रद होने की कोशिश करें, लेकिन यदि वे आपको दो बार बंद करने के लिए कहें तो क्या करें अपने आप को दे दो - अपने शिक्षक के पास मत जाओ, उसे थप्पड़ दे दो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com