आपका तेरहवें जन्मदिन कैसे जश्न मनाएं

बधाई हो, आप आधिकारिक तौर पर किशोर बनने जा रहे हैं! यह ऐसा कुछ होता है जो जीवन भर में केवल एक बार होता है, इसलिए आपको बड़ा हिस्सा मनाया जाना चाहिए। इस स्मारकीय अवसर को कैसे मनाया जाए? चलो कुछ विचारों को इकट्ठा करना शुरू करो!

कदम

विधि 1

एक साधारण पार्टी
1
दोस्तों के एक समूह को आमंत्रित करें जितना अधिक आप कर रहे हैं, उतना अधिक मज़ा है कि आपके पास है। अगर आप 2 या 12 हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, बस कुछ ही दोस्त हैं जो कि सब कुछ और अधिक मजेदार बनाते हैं। एक समूह को व्यवस्थित करने का प्रयास करें, जो समूह की गतिविधियों को करने के लिए काफी बड़ा है, लेकिन आसानी से प्रबंधनीय होने के लिए काफी छोटा है।
  • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि कितने लोग निमंत्रित करते हैं, पहले पार्टी को व्यवस्थित करें, और फिर संख्या चुनें। यह संभव है कि इस बिंदु पर लोगों को आमंत्रित करने की संख्या आपको स्पष्ट है - उदाहरण के लिए क्योंकि हर कोई कार में नहीं पहुंच सकता है, या दो टीमों को संगठित करने के लिए आवश्यक है कि लोगों की संख्या समान हो, या क्योंकि आपके पास केवल एक घर पर कुर्सियों की निश्चित संख्या
  • भोजन महत्वपूर्ण है अपने पसंदीदा रेस्तरां में खाएं, या घर पर रहें और कुछ पिज्जा बना लें- आप अपने माता-पिता से पूछ सकते हैं कि आपको खाना बनाने में मदद मिलेगी। व्यवहार में, अपने भूखे दोस्तों को कुछ फ़ीड, और स्कूल के बारे में सोचने के बिना, मज़े में मज़ा लें। अच्छा खाना एक पार्टी शुरू करने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
छवि 13 वीं जन्मदिन की स्टेप 02 में सेलिब्रेट करें
  • 2
    अपने दोस्तों को कुछ करने के लिए एक महान विचार है - उदाहरण के लिए, आप हर किसी को अपने द्वारा आपूर्ति की गई सामग्री, या एक केक को सजाने, या अपना खुद का सैंडविच बनाने के साथ अकेले पिज्जा बनाती हैं। या अपने माता-पिता को सब कुछ के बारे में सोचना चाहिए। मेहमान खाने के बाद, वे बाकी पार्टी में जा सकते हैं।
  • 13 वें जन्मदिवस के चरण 06 पर साक्षात्कार शीर्षक वाली छवि
    3
    आप सिनेमा में या घर पर फिल्म को आराम और देख सकते हैं दोस्तों के साथ मस्ती करते समय मजेदार कॉमेडीज़ बहुत बढ़िया होते हैं और फिर बाकी शाम को एक साथ बिताएं, जितना देर हो सके। सुबह तक विरोध कौन कर सकता है? उदाहरण के लिए, आप एक फिल्म मैराथन बना सकते हैं
  • यदि आप देर से रहना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपकी मदद करने के लिए बहुत अधिक चीनी है, रोशनी और चीजें करने के लिए, ताकि आप ऊब न हों और सो जाते हों उदाहरण के लिए, आप फेसबुक पर डाल करने के लिए डिब्बे के एक पिरामिड का निर्माण कर सकते हैं।
  • छवि 13 वें जन्मदिन की तस्वीर 04 पर मनाएं
    4
    यदि आप एक लड़की हैं, तो एक दूसरे को बनाने की कोशिश करें हर कोई अपनी तरकीबें लाए और आपको सुंदर बनाना शुरू करे आप कुछ अजीब कोशिश भी कर सकते हैं आपको फोटो देखने में मज़ा आएगा! जब आप मेकअप पहनते हैं, तो आप स्कूल, अन्य मित्रों, बच्चों, सिनेमा, संगीत, मशहूर हस्तियों ... के बारे में बात कर सकते हैं!
  • आप अतिरंजित और चीजों को वास्तव में हास्यास्पद बना सकते हैं। ब्लू आंखों के छायाएं, लाल होंठ - आप ग्लैमर फोटो में देखते हैं। फिर सुपरमोडेल होने का नाटक करते हुए फोटो ले लो और एक फैशन शो का आयोजन। पागल और चमकदार रंगों का उपयोग करें
  • छवि 13 वीं जन्मदिन का चरण 05 पर मनाएं
    5
    मॉल पर जाएं पार्टी से पहले सप्ताह में थोड़ा पैसा बचाओ और खरीदारी करें। आप नए कपड़ों की कोशिश कर सकते हैं, भले ही आप उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकें! स्टोरों को दर्ज करें जहां आप आमतौर पर पैर नहीं लगाते हैं, और उन चीजों की कोशिश करें जो आप कभी भी नहीं डालेंगे लेकिन दुकान के सहायक को यह नोटिस न दें!
  • यदि आप शॉपिंग सेंटर पसंद नहीं करते हैं, तो आप अन्य स्टोर में जंगली जा सकते हैं? क्या आप पुस्तकालयों को पसंद करते हैं? क्या आप गहनों पर कोशिश करने के लिए घंटों खर्च करना चाहेंगे? या vases पेंट करने के लिए? या क्या आप पिस्सू बाजार पसंद करते हैं?
  • 13 वीं जन्मदिन की 13 तारीख को मनाएं छवि
    6
    तैराकी जाओ आप संभवतः एक पूल या समुद्र तट के पास रहते हैं - जब तक कि यह सर्दी न हो, बिल्कुल। यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो आप वहां पूरे दिन बिता सकते हैं। हर कोई कुछ खाने, एक तौलिया ला सकता है, और आप घंटों में खेल सकते हैं और सनबाथिंग कर सकते हैं। जब आप तैराकी से थक गए हैं, तो आप समुद्र तट के खेल खेल सकते हैं या कैम्प फायर के आसपास खा सकते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आपके मित्र इसे पसंद करते हैं! कुछ लोगों को तैराकी पसंद नहीं है, दूसरों को सक्षम नहीं हैं, और दूसरों को एक स्नान सूट में होने पसंद नहीं हो सकता है। यदि आप इस तरह जश्न मनाने के लिए चाहते हैं, तो अपने दोस्तों से पहले पूछें।
  • 13 वीं बर्थडे की स्टेप 15 में जश्न मनाएं छवि 15
    7
    बाहर जाओ, कराओके गाओ और वीडियो गेम खेलते हैं आप अपने लिए कराओके शाम को व्यवस्थित कर सकते हैं! उपकरण खरीदें या किराए पर लें (या उस दोस्त को ढूंढें जिसे यह है) और एक शाम के लिए एक पॉप स्टार बनें। जब मेहमानों के मुखर रस्सियों थके हुए होते हैं, तो आप किसी और अधिक प्रतिस्पर्धी खेल पर आगे बढ़ सकते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने माता-पिता की अनुमति है। उन्हें अपनी परियोजनाओं से अवगत कराएं, ताकि वे चिंता न करें और सब से ऊपर यह जांचने के लिए नहीं आते कि आप हर पांच मिनट में क्या करते हैं।
  • 13 वीं जन्मदिन की स्टेप 1 पर साक्षात्कार शीर्षक वाली छवि 19
    8
    आप बॉलिंग भी कर सकते हैं दो समूहों में विभाजित करें और देखें कि कौन जीतता है - और आप जो जीते हैं हर कोई गेंदबाजी खेलने में सक्षम होता है, और जो लोग आमतौर पर मज़ेदार नहीं होते हैं यह देखने के लिए जांच करें कि क्या आपकी पार्टी की शाम के अंत तक गेंदबाजी गली खुली है।
  • आम तौर पर पूल तालिकाओं, डार्ट्स और वीडियो गेम भी होते हैं! उत्कृष्ट गेंदबाजी भोजन का उल्लेख नहीं करना इसलिए जब आप पिन को गेंद पर खींचने से थक जाते हैं, तो कई अन्य चीजें भी करेंगी।
  • छवि 13 वीं जन्मदिन पर 21 वीं सालगिरह शीर्षक चरण 21
    9
    प्ले लेजर टैगिंग जाओ गेंदबाजी की तरह, यह सब कुछ कर सकता है यदि आप टीमों को व्यवस्थित करने के लिए बहुत सारे लोग हैं, तो ऐसा क्यों नहीं करते? आपका जन्मदिन कुछ ऐसा होगा जिसे हर कोई याद रखेगा
  • सक्रिय होने के नाते हमेशा अच्छा होता है - खासकर यदि यह सामान्य से कुछ अलग है इसके अलावा स्केट पार्क में जाकर फ़्रीबीबी गोल्फ, वॉलीबॉल, पहाड़ियों में हाईकिंग खेलने की कोशिश करें ... वे काम करें जो आप आम तौर पर नहीं करते हैं!
  • 10



    कुछ अलग पार्टी के खेल खेलते हैं वे केवल छोटे बच्चों के लिए नहीं हैं - वे वातावरण को सचेत कर सकते हैं और हर किसी का मनोरंजन कर सकते हैं। लेकिन आप संभवतः उन क्लासिक खेलों को नहीं खेलना चाहते हैं जो आप वर्षों से कर रहे हैं। यहाँ कुछ नए विचार हैं!
  • एक खजाने की खोज के लिए जाओ आपके माता-पिता (या कोई अन्य व्यक्ति) आपके घर या पड़ोस के लिए चीजों को छुपाने में आपकी मदद कर सकता है दो टीमों के पास अलग-अलग सुराग हो सकते हैं, और फिर आप उन लोगों के लिए प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं जो पहले खजाने को ढूंढते हैं।
  • खजाने की खोज में फोटोग्राफिक भी हो सकते हैं। दो टीमों के पास एक कैमरा है, और उन्हें एक निर्धारित समय सीमा के भीतर पांच या छह फोटो लेना होगा। फिर आपको कैमरे को स्वैप करना होगा, और प्रत्येक टीम को चित्रों को ठीक उसी स्थिति में लेना होगा। यदि आपको शहर के चारों ओर यात्रा करने की इजाजत है, तो उस स्थान की तलाश करें, जिसे दूसरों को आसानी से नहीं पहचाना जा सकता!
  • कुछ रखो "चुनौतियों" गुब्बारे में आप पेपर के छोटे टुकड़ों में चुनौतियों को चुन सकते हैं और उन्हें गुब्बारे में डाल सकते हैं। तब मेहमानों को एक गुब्बारा चुनना होगा, इसे उड़ाना होगा, और फिर, एक बार, गुब्बारे में लिखा कार्य करना होगा। लेकिन बहुत बुरा न हो - यह उन चुनौतियों का निर्माण करता है जो थोड़ी मुश्किल होती है, बिना अतिरंजित!
  • छवि 13 वीं जन्मदिन 23 पर जश्न मनाएं
    11
    केक मत भूलना! हर पार्टी में एक केक आवश्यक है। मनोरंजन के अंत में, केक ले लो और अपने नए साल का स्वागत करते हैं। अब आप किसी भी स्वाद के साथ केक बना सकते हैं।
  • पार्टी के दौरान, आप अपने मेहमानों को अन्य चीज़ों की पेशकश भी कर सकते हैं। पेय, मिठाई (हर किसी को खुश करने के लिए विभिन्न स्वाद) और स्नैक्स यह सुनिश्चित करेंगे कि आपके मेहमान नजदीकी मैकडॉनल्ड्स की नजदीकी बिना पार्टी में बने रहें।
  • विधि 2

    महान जश्न मनाएं
    13 वीं जन्मदिन की स्टेप 01 में सेलिब्रेट छवि
    1
    आइये हम आपको खराब कर देते हैं अपनी पार्टी के मुताबिक हफ्ते के दौरान पेशेवर सौंदर्य उपचार के लिए पैसे बचाएं, या अपने माता-पिता से एक जन्मदिन के लिए पूछें। आप सुंदरता उत्पादों को भी खरीद सकते हैं और पार्टी के दौरान अपने घर पर एक-दूसरे को भी लागू कर सकते हैं! चुनने के लिए इतने सारे लोग हैं, और बाद में आपको बहुत अच्छा लगेगा!
    • यहां तक ​​कि अगर आप स्पा का दौरा नहीं कर सकते, हार न दें! अपने दोस्तों के साथ आप अपने हाथों और पैरों पर मालिश कर सकते हैं, या चेक (कटा हुआ टुकड़े करना शुरू कर सकते हैं!) या खुद को एक दूसरे से मालिश करें!
  • 13 वें जन्मदिन की तिथि 07 पर मनाए जाने वाले चित्र का शीर्षक
    2
    शिविर जाओ होम बगीचे में कैंपिंग सबसे अच्छा विकल्प है, अगर कोई रात में घर आना चाहता है आप अभी भी आग के आसपास बैठ सकते हैं, खेल खेल सकते हैं, खाने और पीने, कहानियों को बता सकते हैं, गिटार बजा सकते हैं, रात के आसमान को देख सकते हैं और आग की रोशनी देख सकते हैं भुना हुआ मार्शमॉल्स मत भूलिए!
  • सुनिश्चित करें कि आपके पास लकड़ी के लिए पर्याप्त लकड़ी उपलब्ध है आग को रोशनी के लिए कुछ डाइविलोना और मैचों के लिए भी महत्वपूर्ण है और निश्चित रूप से भोजन और पेय के पर्याप्त भंडार।
  • 13 वीं जन्मदिन की स्टेति 08 पर साक्षात्कार शीर्षक वाली छवि
    3
    थीम पार्क पर जाएं कभी-कभी घर पर रहना, या सिनेमा जाना, पर्याप्त नहीं है सुनिश्चित करें कि आपके पास हर दिन आपके निपटान में है, भोजन के लिए कुछ पैसे लें, और रोलर कोस्टर के साथ मज़े करो!
  • अगर नजदीकी थीम पार्क बहुत दूर है, तो अपने माता-पिता से पूछें कि यदि आप और कुछ दोस्तों के पास एक होटल में रात भर रह सकते हैं, तो सप्ताहांत में मना सकते हैं। आप सैंडविच, कुछ स्पेयर पार्ट्स के साथ एक छोटा सूटकेस ला सकते हैं, और अधिकतर मुफ्त शैम्पू बना सकते हैं! आपका जन्मदिन बिताने का एक अच्छा तरीका है
  • 13 वीं बर्थडे की स्टेप 10 में सेलिब्रेट छवि 10
    4
    सामान्य से पूरी तरह से कुछ करो। कुछ आप शायद ही कभी करते हैं आप घुड़सवारी कर सकते हैं थियेटर पर जाएं, शायद कुछ कॉमेडी शो देखने के लिए। कुछ कप पेंट करें चिड़ियाघर में जाओ खूबसूरत पोशाक आप हर सप्ताह के अंत में क्या करते हैं?
  • सामान्य चीज़ों को सामान्य से अलग किया जा सकता है, कुछ सरल समायोजन के साथ। सामान्य रेस्तरां पर जाएं, लेकिन पोशाक जैसे डिस्को में जा रहे हों सामान्य थीम पार्क में जाने के लिए 100 अलग चीजों की सूची के साथ जाओ, और जंगली होकर इसे करें। खाने की तैयारी व्यवस्थित करें जैसे कि यह खाना पकाने का शो था। सीमा कल्पना है!
  • 5
    एक थीम पार्टी है। Pinterest पर एक त्वरित नज़र डालें और सैकड़ों विचार प्राप्त करें अपने दोस्तों में से कोई भी कभी नहीं किया है कि कुछ के लिए देखो
  • अपने माता-पिता से बात करें, और उनसे पूछें कि क्या किया जा सकता है और क्या नहीं किया जा सकता है। उन्हें कुछ विचार दें और एक साथ समझने की कोशिश करें जो उपयुक्त और मजेदार है।
  • 13 वीं जन्मदिन की स्टेप 18 में जश्न मनाएं
    6
    एक स्पोर्टिंग इवेंट पर जाएं चाहे वह वसंत, गर्मी, सर्दियों या शरद ऋतु हो, निश्चित रूप से कुछ खेल है कि आप और आपके दोस्तों को देखने के लिए जा सकते हैं, पॉपकॉर्न खाते हैं और जंगली जाते हैं। स्थानीय टीम खेलों में आमतौर पर थोड़ा सा खर्च होता है और एक अच्छा शो सुनिश्चित किया जाता है।
  • इसे और भी मजेदार बनाओ, भोजन, पेय, कुर्सियों और कंबल लाने। यह कुछ और के साथ एक पिकनिक होने की तरह है! यह खेल खेलने के लिए भी लाता है, अगर आप लंबे समय से थके हुए हैं और आपको कुछ समय बिताना है।
  • 13 वीं बर्थडे चरण 14 पर सेलिब्रेट छवि
    7
    एक कॉन्सर्ट या शो में जाएं यदि आप सप्ताहांत में मना रहे हैं, तो संभवतः कुछ ऐसा मज़े करना है अपने आप को फेंक दें और एक बैंड देखें जिसे आपने कभी नहीं सुना है या आपको पता नहीं था। अपने क्षेत्र में आयोजित की गई घटनाओं और पुस्तक को अग्रिम में खोजें यह एक महान शाम होगा!
  • कभी-कभी संगीत कार्यक्रम देर से समाप्त होता है, और वे महंगे हो सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके मित्र सहमत हों शायद वे शांत चुप शाम को पिज्जा खाने और वीडियो गेम खेलने के बारे में सोचते हैं, जबकि आपके मन में पागल विचार हैं! लेकिन शायद आप उन्हें अपना मन बदल सकते हैं!
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप सभी को अच्छी तरह व्यवस्थित करते हैं भोजन तैयार करें और हर किसी को मज़ेदार बनाएं और आसानी से रहें।

    चेतावनी

    • दवाओं और शराब से बचें
    • सुनिश्चित करें कि कोई भी आपके द्वारा प्रस्तावित खाद्य पदार्थों से एलर्जी नहीं है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com