18 वें जन्मदिन का जश्न कैसे मनाएं

कई लोगों के लिए, 18 वर्ष की आयु एक महान उपलब्धि है। नए अधिकार और नए कर्तव्यों के साथ, 18 साल की उम्र के लोग आधिकारिक तौर पर विभिन्न संस्कृतियों में वयस्क माना जाता है। इसलिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप सही तरीके से मनाएं। एक अच्छी पार्टी का आयोजन करना, चाहे वह एक अनौपचारिक पारिवारिक सभा हो, महान धूमधाम या शहर के दौरे के साथ स्वागत, आप इस घटना को शैली में मना सकते हैं।

कदम

विधि 1

18 साल मनाते हुए
छवि का शीर्षक एक 18 वें जन्मदिन का पहला चरण 1
1
जानें कि अब आपको कानूनी तौर पर क्या अनुमति है। आप जहां रहते हैं उसके आधार पर, एक कानूनी दृष्टिकोण से नई चीजों का एक पूरा हिस्सा हो सकता है कि आप अब बड़े हो सकते हैं। क्या यह आपके लिए एक पार्टी का आयोजन कर रहा है या किसी को मना कर रहा है जो 18 साल का होने वाला है, आप अक्सर कुछ ऐसी चीजें शामिल करते हैं जो आप कम उम्र के होने तक नहीं कर पाए।
  • कुछ देशों में, 18 साल की उम्र में वह शराब पीने के लिए कानूनी रूप से अनुमति दी जाती है। यदि आप जश्न मनाने के लिए कुछ पेय चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे सुरक्षित रूप से करते हैं और सीमाओं से अधिक नहीं हैं आपके सामने आपको पीने के लिए पूरी जिंदगी है सभी को एक बार में अतिरंजित करने की कोई आवश्यकता नहीं है।
  • जुआ, टैटू, सिगरेट और तंबाकू, शादी लाइसेंस, सैन्य भर्ती होने और मतदान के अधिकार है कि वह जो अधिकांश देशों में 18 अर्जित बदल जाता है अधिकार से कुछ हैं। अपने बारे में जानें कि आप अपने में क्या कर सकते हैं और एक वयस्क की तरह जश्न मनाने के लिए संगठित हो सकते हैं।
  • कई देशों में, 18 का अर्थ है कि ड्राइविंग लाइसेंस लेने में सक्षम है। राज्य के आधार पर, इसमें अलग-अलग रंग और नाम हो सकते हैं। यद्यपि यह संभवतः जश्न मनाने का मजेदार तरीका नहीं होगा, संभव है जितनी जल्दी हो सके ड्राइविंग लाइसेंस प्राप्त करना एक अच्छा विचार है।
  • छवि का शीर्षक एक 18 वां जन्मदिन चरण 2
    2
    कैसीनो खेलें पहली बातों में से एक 18 में आप कर सकते हैं कैसीनो के खेल का लाभ लेना है। एक वयस्क बनने के बाद यह कुछ नया करने का एक त्वरित और मजेदार तरीका हो सकता है। अपने क्षेत्र में एक जुआ घर पर जाएं और बिना अतिरंजित किए मजा लें। कौन जानता है, आप अपनी पार्टी के वित्तपोषण के लिए कुछ पैसे भी जीत सकते हैं, लेकिन सावधान रहें क्योंकि आप तोड़ सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक एक 18 वें जन्मदिन का चरण 3
    3
    एक सिगार के साथ मनाओ यद्यपि यह निश्चित रूप से धूम्रपान शुरू करने के लिए उचित नहीं है क्योंकि आप बन गए हैं "वयस्क"18 साल की उम्र में यह तंबाकू की कोशिश करने के लिए आकर्षक हो सकता है, या कम से कम कानूनी तौर पर तंबाकू में कुछ खरीदने के अधिकार का इस्तेमाल कर सकता है। सबसे अच्छा और सबसे वयस्क विकल्प? एक सिगार की कोशिश करो एक टबैकोनिस्ट पर जाएं और उसे बताएं कि, जब वह 18 साल का है, तो आप अपने जन्मदिन के लिए सिगार धूम्रपान करना चाहते हैं।
  • सिगरेट का एक पैकेट खरीदें मत हालांकि हर तरह के तम्बाकू बेहद आकर्षक होते हैं, सिगरेट में पूरी तरह से समस्याएं होती हैं वे महंगे हैं, खतरनाक हैं और आप आसानी से आदत ले सकते हैं। कड़ी मेहनत वाले धूम्रपान करने वालों की रैंक में खुद को न जोड़ें, जो मज़े के लिए शुरू हुए।
  • छवि का शीर्षक एक 18 वें जन्मदिन का चरण 4
    4
    एक टैटू पर विचार करें 18 साल से पहले कुछ देशों में कानूनी तौर पर एक टैटू बनाने के लिए माता-पिता की सहमति रखना जरूरी है। यहां तक ​​कि अगर इटली में ऐसा कोई प्रतिबंध नहीं है, तो यह निश्चित नहीं है कि आपको टैटू मिलना चाहिए क्योंकि आप बहुमत की उम्र तक पहुंच चुके हैं। लंबे समय से विचार करना और इसे करने के लिए वास्तव में तैयार होना महत्वपूर्ण है। हालांकि, यदि आप इसे लंबे समय से चाहते हैं, तो इसे अपने जन्मदिन के लिए दें। अपने शहर में एक अच्छा टैटू कलाकार खोजें, उससे मिलने के लिए उसे अपने डिजाइन के बारे में बात करें और अपने 18 वें जन्मदिन के लिए एक नियुक्ति करें।
  • इमेज शीर्षक से एक 18 वें जन्मदिन का चरण 5
    5
    वोट तैयार करें यह जश्न मनाने के लिए सामान नहीं है, लेकिन वयस्कों के लिए कुछ समय बिताने से पहले, आपके जन्मदिन के पहले दिन, जश्न मनाने का एक रोमांचक और मजेदार तरीका हो सकता है। दलों के वर्गों के माध्यम से जाकर मतदान करने के अपने अधिकार का प्रयोग करें, ताकि अगले चुनाव कब आए, आपके पास स्पष्ट विचार होंगे।
  • विधि 2

    एक क्लासिक बर्थडे पार्टी को व्यवस्थित करें
    एच 3 ईईवीक्साडोवेद शीर्षक वाली छवि
    1. 1
      आप में बच्चा निशुल्क! 18 साल के लिए विशिष्ट दलों को भूल जाओ बल्कि, अपने कुछ करीबी मित्रों को क्लासिक जन्मदिन की पार्टी के लिए आमंत्रित क्यों न करें? यह बेहद मजेदार हो सकता है! आपको बस इतना करना है कि उत्सवों को व्यवस्थित करें, गुब्बारे फुलाएं और केक का ऑर्डर करें, फिर आप वीडियो गेम खेल सकते हैं और कुछ फिल्में देख सकते हैं। सिर्फ इसलिए कि अब आप कानूनी रूप से एक माना जाता है "वयस्क"इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको हल्कापन का अंत करना होगा जिन लोगों को आप प्यार करते हैं, उनके साथ क्षण का आनंद लें!

    विधि 3

    एक घर पार्टी को व्यवस्थित करें
    एक 18 वें जन्मदिन का जश्न मनाने वाली छवि 6
    1
    कई लोगों को आमंत्रित करें जिन्हें आप प्रबंधित कर सकते हैं 18 वें जन्मदिन का जश्न मनाने का एक शानदार तरीका घर पर एक बड़ी पार्टी का आयोजन करना है एक भव्य पार्टी और दोस्तों के एक अधिक विचारशील सभा के बीच चयन करने के लिए घर के आकार का मूल्यांकन करना उचित है। जो भी आप करना चाहते हैं, किसी उचित संख्या में लोगों को आमंत्रित करना सुनिश्चित करें ताकि आपको छत पर लोगों को घूमें न देना पड़े, और शायद पड़ोसियों की आशंका हो जो पुलिस को फोन करते हैं
    • यदि आप अपनी पार्टी के बारे में फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर बात करते हैं, तो इसे निजी संदेश में करें इस पर किसी भी पोस्ट को पोस्ट न करें, अन्यथा अवांछित मेहमान खतरा हों
    • कई लोगों के लिए एक पार्टी का आयोजन करने पर विचार करें यदि एक से अधिक दोस्त 18 साल की हो रही है, तो एक शानदार रिसेप्शन को व्यवस्थित करने के लिए त्यौहारों को गठजोड़ करें। बड़ा सोचो
  • छवि का शीर्षक एक 18 वें जन्मदिन का चरण 7
    2
    एक विषय के बारे में सोचो सुनिश्चित करें कि पार्टी की शैली आपके द्वारा चुनी गई थीम या आपके व्यक्तिगत स्वाद का पालन करती है यदि यह सुंदरता और अच्छे स्वाद के नाम पर है, तो फूलों के साथ पर्यावरण को सजाने, तस्वीरें और ऑर्डर क्रैप्स लेना, या आप एक धुआं मशीन, डिस्को बॉल का इस्तेमाल कर सकते हैं और डीजे को एक डिस्को बनाने के लिए बुला सकते हैं। अन्यथा आप नींबू पानी से भरा पिचर डाल सकते हैं, एक ब्लूग्रास बैंड रख सकते हैं और घास की गाल लगा सकते हैं। तय करें कि आप अपनी पार्टी के लिए किस तरह का माहौल चाहते हैं और काम करने के लिए।
  • छोटी टिप: उन्हें लाल या पीले रंग का चयन करके और जल्दी, स्वच्छ और सस्ते घर में एक पार्टी को व्यवस्थित करके प्रकाश बल्ब बदल दें।
  • अपने घर को उचित रूप से तैयार करें: सभी क़ीमती सामान और चीजों को हटा दें जो उन्हें कमरे में तोड़ सकते हैं और लॉक कर सकते हैं। यहां तक ​​कि एक गेराज या एक भंडारण कक्ष ठीक हो जाएगा।
  • अंतिम सफाई के बारे में सोचने की कोशिश करें यदि आपको मंजिल से गंदगी से छुटकारा पाना है, तो आपके अठारहवें वर्ष में निश्चित रूप से खराब शुरुआत होगी। चीजों को अच्छी तरह से प्रबंधित करने की कोशिश करें



  • छवि का शीर्षक एक 18 वें जन्मदिन का चरण 8
    3
    मेहमानों के मनोरंजन के बारे में सोचें यह महत्वपूर्ण है कि मेहमानों को आपकी पार्टी के दौरान कुछ करना है, और जब आप 18 वर्ष के होते हैं, नृत्य से बेहतर कुछ नहीं होता है अगर आप किसी डीजे को फोन करना चाहते हैं, तो उन्हें उन गाने की सूची देना याद रखें, जो आपको पसंद हैं और आपके मेहमान प्यार करेंगे। जब वे आते हैं, तो आप हमेशा पूछ सकते हैं कि क्या कोई विशेष गीत है जो वह सुनना पसंद करते हैं, ताकि वे इसमें शामिल हो और पार्टी शुरू कर सकें।
  • कुछ ऐसा चुनिए कि आप अपने और अपने दोस्तों दोनों को पसंद कर रहे हैं यदि आप खेलना पसंद करते हैं, तो आप वीडियो गेम के लिए एक चुनौती को व्यवस्थित कर सकते हैं और एक महान कक्ष के रूप में घर के एक से अधिक कमरे बदल सकते हैं। अटारी में सुपर निनटेंडो और लिविंग रूम में एक्स-बॉक्स वन इस तरह, आप फर्श से फर्श तक खेलेंगे
  • यदि आप एक बैंड कहते हैं जो लाइव बजाता है, तो संगीत के प्रसार के लिए पर्याप्त स्थान, विद्युत कनेक्शन और अन्य आवश्यक सामग्री आवश्यक है। सुनिश्चित करें कि आप जितनी आसानी से अपनी ज़रूरतें पूरी तरह स्थापित कर सकें।
  • छवि का शीर्षक एक 18 वें जन्मदिन का चरण 9
    4
    पड़ोसियों को चेतावनी दीजिए कुछ भी पुलिस को फ़ोन कॉल के मुकाबले किसी पार्टी को नष्ट नहीं करता है। इसलिए, पड़ोसियों को चेतावनी देने के लिए शिष्टाचार का एक संकेत होगा कि आप पार्टी दे रहे हैं, उन्हें विवरण के साथ तारीख तक डाल दिया है। पड़ोस के चारों ओर एक यात्रा करें ताकि आप चीजों को स्पष्ट कर सकें।
  • संकेत: ऐसा न करें कि आप एक चेतावनी दे रहे हैं, लेकिन जैसे कि यह निमंत्रण था। पड़ोसी लोगों से कहो कि आप अपने 18 वें जन्मदिन के लिए एक पार्टी का आयोजन कर रहे हैं और यदि वे आपके द्वारा रोका तो आप खुश होंगे। बाद में एक छोटे से स्पष्टीकरण करें: "मुझे बहुत से लोगों की उम्मीद नहीं है, लेकिन शायद कुछ संगीत होंगे हम एक उचित समय के भीतर समाप्त करने का प्रयास करेंगे मैं आपको देखने की उम्मीद करता हूं"।
  • छवि का शीर्षक एक 18 वें जन्मदिन का चरण 10
    5
    एक शांत पार्टी का आयोजन करने पर विचार करें कुछ लोग 18 वर्ष की उम्र में शैली में काम करने की जरूरत महसूस नहीं करते हैं। क्या आप अपने परिवार के साथ घर पर चुपके कुछ घंटे खर्च करना पसंद करते हैं? उपहार छोड़ें? केक खाओ? यदि यह 17 साल के लिए अच्छी तरह से चला गया, तो बदलने की कोई जरूरत नहीं है। उन लोगों के साथ अपना जन्मदिन बिताएं जो आपको प्यार करते हैं और आराम करते हैं।
  • एक शांत तरीके से अपना समय बिताओ स्पा में कुछ समय बिताने के लिए या अपने भाई-बहनों या माता-पिता के साथ स्पा में रहने या अपने पिता के साथ गाड़ी में काम करने का समय व्यतीत करने का आयोजन करें। ऐसा कुछ चुनें जो आप सामान्य रूप से करेंगे, लेकिन वास्तव में इसकी सराहना करने के लिए समय निकालें। वयस्कता के लिए संक्रमण में, ये क्षण अधिक से अधिक घट जाएंगे, क्योंकि नई जिम्मेदारियों का जन्म होना शुरू हो जाएगा।
  • अपने बचपन के दौरान आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली चीजों की एक सूची बनाएं और अपने 18 वें जन्मदिन का उपयोग पिछली बार के लिए फिर से एक बच्चा बनने के अवसर के रूप में करें। अपने भाई के साथ बाहर चले जाओ और रात में देर रात सामुराई के बारे में एक फिल्म देखना, जैसा कि आप छोटे थे, या पूरे परिवार के साथ अपने पसंदीदा पुराने आइसक्रीम पार्लर पर वापस लौटें।
  • विधि 4

    निकास
    इमेज शीर्षक से एक 18 वें जन्मदिन का चरण 11
    1
    केवल चयनित मित्रों की संख्या को आमंत्रित करें 18 साल एक मील का पत्थर है, इसलिए किसी ऐसे दोस्त का चयन करें जिसके साथ एक अविस्मरणीय शाम बिताएं। केवल निकटतम लोगों को शामिल करने की कोशिश करें - पांच या उससे ज्यादा नहीं - और शहर के चारों ओर एक यात्रा करें। यदि आप बाहर जाते हैं, तो हमेशा एक समूह में रहें
    • यदि आप बड़े जश्न मनाने का इरादा रखते हैं, तो यह जगह बुक करें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप कहीं भी एक स्थान है जिसे आप जाना चाहते हैं। टिकटों के बारे में, उन्हें पहले से खरीद लें
    • जब आप 18 साल के होते हैं, तो यह आपके पिछले दोस्तों में से एक हो सकता है, जो आपके दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय से पहले या काम शुरू करने से पहले हो। डिस्को में सवारी करने के लिए मजेदार हो सकता है, लेकिन बाहर जाना और बात करना अच्छा होगा। चुनें कि आपको स्वैच्छिक तरीके से काम करना कैसा महसूस होता है
  • छवि का शीर्षक एक 18 वें जन्मदिन का चरण 12
    2
    एक संगीत कार्यक्रम की तलाश करें यदि आप एक बैंड में हैं, जिसे आप बहुत पसंद करते हैं, तो एक संगीत कार्यक्रम कुछ मजेदार होने का एक शानदार तरीका हो सकता है। अगर इसके बदले कुछ भी नहीं है जो आपको अपने हिस्से से आकर्षित करता है, तो आगे बढ़ने की कोशिश करें। अपने करीबी दोस्तों के साथ थोड़ी सी यात्रा की योजना बनाएं और अपने पसंदीदा बैंड को सुनने के लिए सभी एक साथ जाएं। यह जश्न मनाने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
  • यह समूह के दोस्तों की जरूरतों को पूरा करने का भी प्रयास करता है जो अभी तक 18 वर्ष का नहीं हैं। हो सकता है कि आप पुराने भाई-बहन को शामिल कर सकें, ताकि माता-पिता के लिए कुछ दिनों तक चले जाने के लिए यह एक बड़ा सौदा नहीं होगा। अच्छी तरह से आयोजित किया जाता है इसलिए कोई भी बाहर नहीं रखा गया है।
  • एक 18 वें जन्मदिन का 13 वां जन्मदिन शीर्षक का चित्र 13
    3
    शहर के लिए Scorrazza बाहर जाने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि एक स्थान से दूसरे स्थान पर कैसे जाना है, यात्राएं व्यवस्थित करें किसी और को गाड़ी चलाने के लिए बेहतर, खासकर यदि आप हर कीमत पर पीते हैं, लेकिन भले ही आप नशे में न हों ड्राइविंग के तनाव को समाप्त करना पूरी शाम को बहुत आसान और अधिक मनोरंजक बना सकता है
  • टैक्सी लेना सबसे सुरक्षित चीज है, या माता-पिता या अन्य करीबी मित्रों के साथ संगठित है, लेकिन अगर आप अपने 18 वें जन्मदिन को शानदार बनाना चाहते हैं, तो हमेशा लिमोसिन किराए पर लेने का मौका होता है
  • यदि यह आपके शहर में उपलब्ध है, तो टैक्सी बुकिंग एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाने का एक शानदार तरीका है। आप एक विशिष्ट समय पर कहीं न कहीं लेने के लिए कार का अनुरोध कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक एक 18 वें जन्मदिन का चरण 14
    4
    तस्वीरों की एक बाढ़ ले लो कुछ सालों में आप निश्चित तौर पर अपने 18 वें जन्मदिन को याद करने के लिए कुछ करना चाहते हैं। चित्र लेने से आजकल कुछ भी आसान नहीं है, लेकिन उत्सव के दौरान जो कुछ भी आप करते हैं उसकी याद रखने के लिए समूह की तस्वीरें लेने के लिए मत भूलना। छवियां अमूल्य होंगी।
  • छवि का शीर्षक एक 18 वें जन्मदिन का चरण 15
    5
    मज़े करो, लेकिन सावधान रहें आपका 18 वां जन्मदिन स्वतंत्रता और मज़ा की शाम होना चाहिए, लेकिन यदि आप बाहर जाते हैं तो आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है हमेशा एक समूह में रहें और यह सुनिश्चित करने से पहले ही सुनिश्चित करें कि प्रत्येक व्यक्ति का सेल फोन नंबर दूसरे नंबर पर है इसके अलावा, अपने माता-पिता को बताएं या जो कोई भी आपका ध्यान रखता है, जहां आप जाना चाहते हैं और आप क्या करना चाहते हैं सुनिश्चित करें कि आप अपना जन्मदिन दाहिने पैर पर शुरू करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com