माता-पिता से पेट (बच्चों के लिए) कैसे खरीदें

क्या आप एक पालतू चाहेंगे और आप सोच रहे हैं कि कैसे अपने माता-पिता से पूछें? चर्चा को थोड़ा आसान बनाने के लिए यहां कुछ कदम हैं।

कदम

छवि एक शीर्षक प्राप्त करें (बच्चों के लिए) चरण 1
1
अगर आप वास्तव में पालतू चाहते हैं तो अच्छी तरह से चिंतन करें पालतू जानवरों को समय, जिम्मेदारी, पैसा, काम और अधिक की आवश्यकता होती है एक पालतू खरीदना, और समझने के बाद ही वास्तव में यह नहीं चाहता था, सभी के लिए विशेष रूप से जानवरों के लिए समस्याओं का एक स्रोत है
  • छवि शीर्षक वाला एक पेट (बच्चों के लिए) चरण 2
    2
    पुस्तकों या इंटरनेट पर कुछ शोध करने के लिए समझने के लिए कि आपको किस प्रकार की देखभाल चाहिए कुछ जानवरों को अक्सर साफ किया जाता है और धोया जाता है, दूसरों को एक विशेष आहार का पालन करना पड़ता है, फिर भी दूसरों को हर दिन व्यायाम करना पड़ता है या उन्हें बहुत अधिक ध्यान देना पड़ता है सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता के लिए अनुरोध करने से पहले आपके पास समय और धन है। जानवरों को खरीदने से पहले कुछ चीज़ों पर विचार करना है
  • क्या यह बच्चों या अन्य जानवरों के साथ अच्छा व्यवहार करता है?
  • क्या आप कई बाल खो देते हैं? क्या आपके पास शौचालय की देखभाल करने के लिए समय होगा?
  • क्या यह hypoallergenic है? यही है: कुछ जानवरों के फर के एलर्जी से लोग उसके करीब हो सकते हैं?
  • क्या आपके पास पर्याप्त व्यायाम करने का मौका है?
  • क्या आपके पास बाहरी स्थान है जहां आप इसे रख सकते हैं? क्या यह काफी बड़ा है?
  • क्या आपको बहुत सारा खाना चाहिए?
  • क्या बीमारियों का विकास हो सकता है?
  • छवि एक पेट (बच्चों के लिए) चरण 3 शीर्षक
    3
    एक समय में थोड़ा विषय के बारे में बात करना शुरू करें यह समय-समय पर प्रश्न उठाता है, शायद मेज पर या जब आपको लगता है कि यह सही समय है। अपने माता-पिता जल्दी, थका हुआ या चिड़चिड़ा होने पर विषय को न समझें। ध्यान से सही समय चुनें!
  • गेट ए पेट (बच्चों के लिए) चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने माता-पिता को दिखाएं कि आप पशु की देखभाल करने के लिए पर्याप्त जिम्मेदार हैं। आपके द्वारा चुने गए जानवर के बारे में जानने के लिए, आपको अपने माता-पिता दिखा सकते हैं कि आप पूरी तरह से समझते हैं कि पालतू होने की जिम्मेदारी क्या है आप उन चीजों की एक सूची भी बना सकते हैं, जो आपको लगता है कि आप अपने पालतू जानवरों की सेवा करेंगे, जब आप उनसे निपटते हैं, तो उनकी कितनी चीजों की ज़रूरत होती है और अन्य महत्वपूर्ण कारक हैं?
  • गेट ए पेट (छवि के लिए बच्चों) चरण 5



    5
    आपके भाषण में आपको सभी कारण बताएं कि आप पशु क्यों चाहते हैं। इसके अलावा उन नियमों को भी शामिल करें जिनसे आप अपने पालतू जानवरों की पूरी ज़िम्मेदारी ले सकते हैं (यहां आप अपनी सूची दिखा सकते हैं)। आप अपने विचारों को भी उजागर कर सकते हैं कि आप और आपके परिवार को कब छुट्टियों के बाद देखा जाए, उदाहरण के लिए, आप कुछ महान पालतू बैठने की सेवा (जानवरों के लिए दाई) देख सकते हैं या यह दिखा सकते हैं कि वह यात्रा में कैसे भाग ले सकता है
  • गेट ए पेट (छवि के लिए बच्चों) चरण 6
    6
    माता-पिता उत्कृष्ट व्यवसाय करना पसंद करते हैं। अपने क्षेत्र सस्ते पर जानवरों का एक अच्छा चयन किया है कि में एक पालतू जानवर की दुकान का पता लगाएं, और उसे अपने साथ को देखने के लिए अपने माता-पिता से पूछें। यह दुकान के मालिक दोस्ती की, इससे पहले कि आप अपने माता पिता के साथ यात्रा के लिए उपयोगी हो सकता है, इतना है कि यह सौदा में एक सहयोगी है!
  • छवि शीर्षक वाला एक पेट (बच्चों के लिए) चरण 7
    7
    अपना पालतू खरीदने के लिए अपनी जेब का उपयोग करने के लिए खुद को पेश करें और उसका ध्यान रखें। यह आपके माता-पिता पर अच्छी छाप पड़ेगा और यह दिखाएगा कि आप जिम्मेदार हैं और आप वास्तव में इसे चाहते हैं। अपने माता-पिता को बताएं कि आपको किस वित्तीय सहायता की आवश्यकता होगी, लेकिन बताएं कि आप योगदान देने के लिए कम से कम इच्छुक हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक पेट (बच्चों के लिए) चरण 8
    8
    एक पशु सुरक्षा संघ में एक स्वयंसेवक बनना आपको जानवरों की देखभाल करने और अपने माता-पिता को प्रोत्साहित करने के बारे में कुछ और जानकारी देगा। अपने दोस्तों के साथ अपने पालतू जानवरों की मदद करने में भी मदद मिल सकती है
  • टिप्स

    • एक अच्छा विचार हो सकता है कि वह एक छोटे और साधारण जानवर की देखभाल करें। कुछ माता-पिता कुत्तों और बिल्लियों की तरह बड़े जानवरों को पसंद नहीं करते हैं। छोटे सरीसृप या कृन्तकों की शुरुआत अच्छी हो सकती है, लेकिन सावधान रहें कि उन्हें थका नहीं जाना: भले ही उसे ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता न हो, आपको हमेशा अपने पालतू जानवरों का ध्यान रखना चाहिए।
    • यदि आप एक पालतू चाहते हैं जो आपके माता-पिता को स्वीकार नहीं करते हैं, तो समझौता तक पहुंचने का प्रयास करें। वास्तव में, आपको अपने पालतू जानवरों का चयन करते समय अपने परिवार के सदस्यों पर भी विचार करना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आप चाहते हैं कि चूहे ने माउस या गारबिल लेने के समझौते को स्वीकार किया हो - यदि आप एक अच्छा मेंढक चाहते हैं, तो एक मेंढक के लिए जाओ यदि आप एक साँप को एक बड़ी छिपकली के लिए पूछते हैं, जैसे कि स्किंक अपने माता-पिता को भीख माँगने के लिए याद मत करो: यह आपको कर्कश और बेताब दिखने देगा।
    • अपने पालतू चुनने पर, अपने घर पर विचार करें क्या आप एक छोटे से अपार्टमेंट में या विला में रहते हैं? आपके पालतू जानवर के आकार और आदतें आपके घर के लिए उपयुक्त होंगी उदाहरण के लिए, चूहे, छोटे घरों के लिए उपयुक्त हैं, लेकिन अगर उन्हें नियमित रूप से नहीं देखा जाता है तो वे बहुत गंदे हो सकते हैं - एक कुत्ते, दूसरी तरफ, एक बड़े यार्ड के लिए अधिक उपयुक्त है।
    • अपने पैसे के साथ अपने सूअर का बच्चा बैंक में "पैसे के लिए मेरे कुत्ते" (या आप चाहते हैं कि किसी अन्य जानवर) शब्दों के साथ एक टैग संलग्न। आपके माता-पिता को लगता है कि यह एक अच्छी बात है और एक परिपक्व व्यक्ति है।
    • अपने जन्मदिन के लिए एक पालतू जानवर के लिए पूछो!

    चेतावनी

    • आप अलग-अलग परिणाम प्राप्त कर सकते हैं: हमेशा नम्र होना याद रखें और आपकी धीरज को चुकाया जा सकता है। यहां तक ​​कि जन्मदिन का अनुरोध भी अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकता है अगर आप बताते हैं कि आप लंबे समय से इंतजार करने और इस विषय में अपनी रुचि को जीवित रखने के लिए तैयार हैं।
    • अपने माता-पिता की भीड़ मत करो। यह आपको गैरजिम्मेदार और उबाऊ दिखेंगे। बस अपने अनुरोध में सुसंगत और विनम्र रहें और हमेशा एक जानवर खरीदने के लिए मजबूरक कारण प्रदान करने का प्रयास करें। अगर यह फिर से कोशिश नहीं करता है, शायद एक साल बाद, या धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com