कैसे पुराने शावर पर्दे पुन: उपयोग करें

अगर शॉवर पर्दा के कुछ आँसू या उसके रंग लुप्त होती हैं, यह समय है इसे बदलने के लिए लेकिन इससे पहले कि आप ऐसा करते हैं, पुराने को एक तरफ रख दो, शायद आप इसे घर पर पुनः उपयोग करने का एक वैकल्पिक रास्ता खोज लेंगे, निश्चित रूप से अभी भी किसी अन्य आवेग के तहत कुछ कार्य करने में सक्षम होंगे!

कदम

पुरानी शावर पर्दे का पुन: उपयोग करने वाली छवि शीर्षक चरण 1
1
शॉवर पर्दा धो लें साबुन और मोल्ड अवशेषों को निकालने के लिए कोमल कोल्ड वॉच चक्र के साथ आगे बढ़ें। यदि आप पानी की बर्बादी को कम करना चाहते हैं, तो ब्लीच पर आधारित समाधान में पर्दा को विसर्जित करें और यदि उपयुक्त हो, तो ब्रश के साथ रगड़ें। यह एक ढाले पर्दा रखने का मामला नहीं है, यह अन्य वस्तुओं को भी नष्ट कर सकता है। इसे सूखा करने के लिए बाहर रखना
  • शाम को साफ करने का सबसे आसान तरीका वाशिंग मशीन में तौलिये, तौलिये, मोज़े आदि जैसे अन्य छोटे नरम कपड़ों के साथ धोकर होता है। एक उदार राशि साबुन का उपयोग करते हुए कम से कम 800 आरपीएम पर ठंडे धोने शुरू करें। कपड़े का वस्त्र "strofineranno" साबुन अवशेष दूर, प्लास्टिक की सतह को चिकना और साफ छोड़कर। अपकेंद्रित्र के बाद, पर्दे को हटा दें और फँसने वाले पानी को खत्म करने के लिए, अन्य कपड़ों के साथ कपड़े धोने की मशीन को फिर से शुरू करें। तम्बू को संग्रहीत करने से पहले, सुनिश्चित करें कि यह पूरी तरह सूखा है
  • इस कदम के बाद आप स्नान के पर्दे के पुनः उपयोग का भी विचार कर सकते हैं। अगर यह बहुत पहना जाता है, तो आप इसे कपड़े के साथ भी कवर कर सकते हैं।
  • पुरानी शावर पर्दे का दोबारा पुनर्निर्मित चित्र चरण 2
    2
    पेंटिंग कार्यों के दौरान तम्बू को सुरक्षात्मक शीट के रूप में प्रयोग करें। पुरानी बौछार पर्दे सुरक्षात्मक चादरें के रूप में कार्य कर सकते हैं, यदि आप त्वरित मरम्मत या दांत की नौकरियों के लिए आवश्यक हो तो उपयोग कर सकते हैं। रंग की बूंदें, चूरा, ड्रिलिंग से धूल रखने के लिए इसे फर्श पर रखिये।
  • पुरानी शावर पर्दे का पुन: उपयोग करने वाली छवि शीर्षक चरण 3
    3
    इसका प्रयोग करें जब आपके बच्चे अपनी अंगुलियों से पेंट करना चाहते हैं फर्श पर पर्दा लगाओ, फिर उस पर अखबार के कुछ पृष्ठों को फैलाना। अपने बच्चों को अपनी उंगलियों के साथ पेंट करने के लिए पागल होने दें, जबकि आप निश्चिंत रूप से आराम करते हैं, यह जानते हुए कि चादर के माध्यम से प्रवेश करने वाला रंग नीचे तम्बू पर फंस पाएगा।
  • पुरानी शावर पर्दे का पुनः प्रयोग चित्रित छवि चरण 4
    4
    एक स्लाइड के रूप में तम्बू का उपयोग करें गर्मियों में, यह बगीचे में एक मामूली ढलान पर सेट करें। बच्चों के लिए पानी के लिए पाइप सेट करें और नीचे के पानी को चलाने के लिए, बच्चों के लिए एक छोटे से पानी पार्क का निर्माण करना।
  • पुरानी शावर पर्दे का पुनः प्रयोग करने वाला चित्र शीर्षक चरण 5
    5
    फर्नीचर के बाहर वायुमंडलीय एजेंटों से बचाने के लिए इसे बाहर का उपयोग करें। यदि आपके पास एक विकर या सागौन की कुर्सी है और इसे बारिश से दूर रखना है, तो यह बहुत संभावना है कि स्नान पर्दा उद्देश्य के लिए उपयुक्त है। पर्दे के साथ कुर्सी को लपेटें, इसे पैरों या आधार के नीचे डालें, यदि संभव हो तो। इसके अलावा, इसे कुछ रबर बैंड के साथ सुरक्षित रखें या उड़ान से उड़ान भरने से रोकने के लिए सुतली का उपयोग करें।
  • पुनर्मुद्रण पुरानी शावर पर्दे शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    बारबेक्यू कवर एक प्लास्टिक बौछार पर्दा बारबेक्यू के लिए एक आदर्श आवरण हो सकता है, अगर मेरे पास इस उद्देश्य के लिए तौलिया उपयुक्त नहीं था (हालांकि, यदि मेहमान आते हैं तो यह एक कठिन समाधान हो सकता है!)। वैकल्पिक रूप से, वायुमंडलीय एजेंटों से घास काटने की मशीन को संरक्षित करने के लिए इसका इस्तेमाल करें।
  • पुरानी शावर पर्दे का पुन: उपयोग करने वाली छवि शीर्षक चरण 7
    7
    इसे कला के काम में बदल दें पर्दे पर मुद्रित चित्र का उपयोग करके एक कोलाज बनाएं छवियों को फसल डालें और उन पर एक सहायता चुनें, जिस पर उन्हें जगह दें, उन्हें उपयुक्त गोंद के साथ संलग्न करें। आप कॉर्क पैनल, कैनवास, कार्डबोर्ड, पेपर, वॉल पार्ट्स इत्यादि जैसे विभिन्न समर्थनों से चुन सकते हैं। आप अपने स्क्रैपबुक के लिए स्टिकर के रूप में टेंट कटआउट का उपयोग करने के बारे में सोच सकते हैं!
  • पुनर्मुद्रण पुराने शावर पर्दे शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    एक कागज पैटर्न के रूप में तम्बू का उपयोग करें यदि आप एक सिलाई मॉडल का उपयोग करना चाहते हैं, लेकिन आप कार्ड का उपयोग नहीं करना चाहते हैं या आप इसे अधिक समय तक रहने के लिए चाहते हैं, तो प्लास्टिक के पर्दा का लाभ उठाएं ताकि मॉडल को काम पर ले सकें। इस पर चित्र डालें और पिनों को ठीक करने के लिए (उन्हें चलने से रोकने के लिए), फिर एक अमिट मार्कर के साथ आकृति ट्रेसीिएन करें और आवश्यक नोट जोड़ दें, फिर पूरे को काटें। पिंस निकालें और मॉडल को गुना करें, ध्यान से उन्हें एक बड़े प्लास्टिक बैग में संचय करें। जब आप उन्हें खोलते हैं तो वे झुर्रियों को नहीं दिखाएंगे और वे कागज के विपरीत आसानी से नहीं आंसू जाएंगे। सुनिश्चित करें कि आपके पास सभी कतरनों और निर्देश क्रम में (कागज़ के टुकड़े पर सब कुछ ध्यान दें और सुविधा के लिए बैग पर चिपकाएं), फिर प्लास्टिक बैग पर पैटर्न का नाम लिखें।
  • पुरानी शावर पर्दे का पुन: उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    एक विरोधी रेत तम्बू बनाओ पर्दे को सावधानी से काटें, और एक गेराज या पूर्वनिर्मित दरवाजे के सामने लटका दें, मक्खियों और अन्य कीड़ों को अपने काम की जगह में घुसने से रोकने के लिए। द्वितीयक प्रवेश द्वार के द्वार पर इसे ठीक करें, लेकिन अगर भवन के शैली के लिए तम्बू का स्वरूप उपयुक्त नहीं था, तो यह घर की उपस्थिति को बर्बाद कर सकता है!
  • पुरानी शावर पर्दे का पुन: उपयोग करने वाली छवि शीर्षक चरण 10
    10



    एक पुरानी कंबल या रजाई के साथ अपनी कार के ट्रंक में पर्दे को रखो। अगली बार जब आप थोड़ी सी यात्रा के लिए बाहर जाते हैं और आप घास पर बैठ जाते हैं, तो आप तंबू पर कंबल डाल सकते हैं। इस तरह से प्लास्टिक कपड़े घुसपैठ से मिट्टी की नमी को रोका जायेगा।
  • पुरानी शावर पर्दे का पुनर्मुद्रण चित्र शीर्षक चित्र 11
    11
    कार के तहत मरम्मत कार्य के दौरान इसे एक सुरक्षात्मक शीट के रूप में प्रयोग करें। इस तरह से आप आसानी से तरल पदार्थ और रासायनिक पदार्थों के कष्टप्रद रिसाव को नियंत्रित कर सकते हैं इससे पहले कि वे सड़क या गेराज मंजिल पर डालें
  • पुनर्मुद्रण पुराने शावर पर्दे शीर्षक वाली छवि चरण 12
    12
    डेरा डाले हुए तम्बू का प्रयोग करें, एक छाता की छड़ी से जुड़ी पेड़ की शाखा से फांसी और ऊपर उल्टा खोलें। तो आप एक आरामदायक ड्रेसिंग रूम (जब तक कि आपका शॉवर पर्दा पारदर्शी नहीं हो) हो सकता है या एक छोटा सा बाथरूम।
  • पुरानी शावर पर्दे का पुनः प्रयोग चित्रित छवि 13 चरण
    13
    शिविर में आप तम्बू के फर्श की रक्षा के लिए एक तिरपाल के रूप में भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • पुरानी शावर पर्दे का पुन: उपयोग करने वाली छवि शीर्षक चरण 14
    14
    एक लकड़ी के बागानवाला लाइन के लिए इसका इस्तेमाल करें जल निकासी के लिए अतिरिक्त प्लास्टिक और ड्रिल छेद काट लें। जब आप पौधों को पानी देते हैं, तो नमी लकड़ी के बावजूद जमीन पर केंद्रित रहती है।
  • पुनर्मुद्रण पुरानी शावर पर्दे शीर्षक वाली छवि चरण 15
    15
    एक स्लेज जाओ अकेले मज़े करो, या कुछ लोगों को अपने साथ ले जाएं, टॉबोगन की तरह खड़े हो जाओ नेता को पर्दे की पट्टी खींचनी चाहिए, उसके पैरों पर।
  • छवि का पुनः शीर्षक पुरानी शावर पर्दे का शीर्षक शीर्षक 16
    16
    एयर कंडीशनर को कवर करने के लिए पर्दा का उपयोग करें आप इसका इस्तेमाल किसी एक विंडो (आंतरिक या बाहरी) के पास स्थापित इकाई के लिए या बाहरी स्थित एक मुख्य प्रणाली के लिए कर सकते हैं। आपको संभवतः यहां और वहां फिट करने के लिए कुछ छेदें कटनी पड़ सकती हैं, या रिक्त स्थान को भरने के लिए कुछ अतिरिक्त प्लास्टिक के टुकड़े टुकड़े करना होगा। तम्बू को स्थानांतरित करने के क्रम में, आप अंत में हुक के साथ लोचदार बैंड का उपयोग कर सकते हैं - एयर कंडीशनिंग यूनिट के आकार के आधार पर दो या तीन पर्याप्त होना चाहिए। यदि आप स्ट्रैप बहुत कार्यात्मक नहीं हैं तो आप चिपकने वाली टेप का विकल्प भी चुन सकते हैं। संभवतः कवर एक मौसम के लिए अच्छा होगा, जिसके बाद आपको दूसरे कपड़े का उपयोग करना होगा, शायद जब आपको लगता है कि यह आपके स्नान के पर्दे को बदलने का समय है। यदि आप सावधानी से पर्दे को गुना करते हैं, और इसमें सजावटी पैटर्न भी स्पष्ट नहीं हैं, तो शायद यह सिस्टम को कवर करने के लिए दर्जी बना रहेगा।
  • पुरानी शावर पर्दे का पुन: उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 17
    17
    इसे एक गद्दा कवर में बदलें। एक पुराने शॉवर पर्दा एक उत्कृष्ट और आर्थिक गद्दा संरक्षण है, खासकर जब एक बच्चे को बिस्तर में पेशाब न करने का सिखाने की कोशिश करते हुए बस इसे चादरों के नीचे फैलाएं उत्तरार्द्ध उन्हें वैसे भी धोना होगा, लेकिन बिस्तर सूखे रहेगा और घुटन का कोई खतरा नहीं है, क्योंकि प्लास्टिक शीट्स द्वारा कवर की जाती है।
  • पुनर्मुद्रण पुरानी शावर पर्दे शीर्षक छवि 18 कदम 18
    18
    एक केप अस्तर एक स्नान पर्दा एक केप या एक साधारण कोट के लिए एक दूसरे कवर के रूप में लागू किया जा सकता है, जिसमें एक निविड़ अंधकार और विंडप्रूफ फ़ंक्शन होता है। बस इसे बाहरी परत और कपड़े के अस्तर के बीच सीवे।
  • टिप्स

    • इन सुझावों की उपयोगिता प्लास्टिक के प्रकार के अनुसार बदल जाएगी, जो तम्बू से बना है। तो उस समाधान पर विचार करें जो आपके लिए सही है।
    • पुराने शॉवर पर्दे, जो धोने के बाद, अभी भी उचित स्थिति में हैं, स्वैच्छिक संगठनों द्वारा स्वागत है। यदि आपके पास एक भी खपत है, तो इसे देने से बचें - अगर यह आपके लिए अच्छा नहीं है, तो यह किसी और के लिए अच्छा नहीं होगा, और आप इसे अलग-अलग तरीकों से उपयोग कर सकते हैं!
    • यहां तक ​​कि एक फाड़ा पर्दा फिर से समायोजित किया जा सकता है: क्षतिग्रस्त भाग को काट लें और बाकी का उपयोग करें यदि संभव हो तो क्षतिग्रस्त भाग को रीसायकल करें

    चेतावनी

    • गर्म सतहों को अनुमति दें, जैसे कि लॉनमॉउर या बारबेक्यू, उन्हें तम्बू से ढंकने से पहले पूरी तरह से ठंडा करने के लिए, अन्यथा प्लास्टिक संपर्क पर पिघल सकता है।
    • लगभग सभी शावर पर्दे इस्त्री नहीं की जा सकतीं: वे पिघलेंगे, विषाक्त धुएं को छोडेंगे, और सतह पर छेदों को दबाने से लौह को व्यर्थ बनाते हैं।
    • हमेशा ऐसे बच्चों की निगरानी करें जो प्लास्टिक को ड्राइंग सामग्री के रूप में संभालते हैं या गलती या आकस्मिक घूस से बचने के लिए अन्य तरीकों से निगरानी करते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पुराने बौछार पर्दा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com