रोकथाम और शावर प्लास्टिक पर्दा से मोल्ड को हटाने

बाथरूम के पर्दे से मोल्ड को दूर करना आसान है, आपको बस एक वॉशिंग मशीन है। इस समाधान की कोशिश करो और इसे बहुत कम प्रयास से पॉलिश किया जाएगा।

सामग्री

कदम

प्लास्टिक शावर पर्दे पर रोकथाम और साफ मोल्ड शीर्षक छवि 1 चरण
1
छड़ी से पर्दा निकालें आप इसे आसानी से कर सकते हैं: इसे खोलें
  • प्लास्टिक शावर पर्दे पर रोकथाम और साफ मोल्ड शीर्षक छवि 2 चरण
    2
    कपड़े धोने की मशीन में कुछ तौलियों के साथ रखो, जिसे आपको सामान्य रूप से धोने और डिटर्जेंट जोड़ना होगा।
  • प्लास्टिक शावर पर्दे पर रोकथाम और साफ मोल्ड शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    क्लासिक वॉच साइकिल सेट करें जिसे आप तौलिये और पर्दे के लिए उपयोग करते हैं गर्म पानी का उपयोग करें
  • प्लास्टिक शावर पर्दे पर रोकथाम और साफ मोल्ड शीर्षक छवि 4 चरण
    4



    कपड़े सॉफ़्नर का उपयोग न करें। इसका उपयोग तौलिये के लिए भी नहीं किया जाना चाहिए, क्योंकि यह उनके अवशोषण को प्रतिकूल रूप से प्रभावित कर सकता है
  • प्लास्टिक शावर पर्दे पर रोकथाम और साफ मोल्ड शीर्षक छवि 5 कदम
    5
    अतिरिक्त पानी को खत्म करने के लिए पर्दे को हरा दें
  • प्लास्टिक शावर पर्दे पर रोकथाम और साफ मोल्ड शीर्षक छवि 6 चरण
    6
    कपड़े धोने के साथ ताजा, शॉवर में लटकाओ
  • प्लास्टिक शावर पर्दे पर रोकथाम और साफ मोल्ड शीर्षक छवि 7 कदम
    7
    शावर के बाद, इसे खोलने के लिए (बनाने से कैस को रोकने के लिए) छोड़ दें, इसलिए यह ढालना संचित किए बिना सूख सकता है।
  • यह पूरी तरह से इसे खत्म करने के लिए बेहतर है, समाप्त होता है, और समान रूप से उन दोनों के बीच के छल्ले अलग इससे आपको तम्बू से पानी फंसे जाने और वहां रहने के बजाय तम्बू को बेहतर ढंग से वितरित करने की सुविधा मिलती है। इसे पूरी तरह से खोलकर, यह पूरी तरह से वेंटिलेशन के लिए उजागर नहीं होगा, हवा धीरे-धीरे और आज़ादी से दोनों पक्षों से और ऊपर से नीचे तक फैलेगी - इसके अलावा, शॉवर के अंदर जल्दी से सूख जाएगा यह पद्धति अधिक प्रभावी है यदि आप स्नान के बाद बाथरूम के दरवाजे खोलते हैं।
  • टिप्स

    • सफेद सिरका को ब्लीच के विकल्प के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है यह मोल्ड को खत्म कर देगा, लेकिन उत्पादों की तुलना में अधिक नाजुक हो सकता है जिसमें आक्रामक कृत्रिम रसायनों शामिल हैं।
    • कपड़े धोने की मशीन में तम्बू धोने से महीने में एक बार बनाने से ढंका हो जाएगा।
    • यदि आप चाहते हैं, तो आप तौलिये के बिना खुद को पर्दा धो सकते हैं। अगर आप सही धो चक्र सेट करते हैं, तो इसे पिघल या ताने नहीं देना चाहिए।
    • आप टेंबल ड्रायर में पर्दा डाल सकते हैं, बशर्ते आप इसे अत्यधिक सावधानी के साथ करते हैं - इसे एक मिनट या दो से ज्यादा के लिए मत छोड़ें।
    • याद रखें कि रोकथाम इलाज से बेहतर है। बनाने से ढालना को रोकने के लिए, आप एक खाली कपड़े धोने की टोकरी या एक विशेष हुक (इसे एयर-इट-आउट शावर हुक कहा जाता है और आप इसे ऑनलाइन पा सकते हैं - यदि आपको यह नहीं मिल सकता है, तो आप बस टब के किनारे पर एक हुक जोड़ सकते हैं जो पर्दा का समर्थन करता है) टैंक से पर्दा उठाने के लिए और हवा संचलन के कारण जल्दी से सूखने की अनुमति देता है।
    • यदि आप वाशिंग मशीन में थोड़ा ब्लीच जोड़ना चाहते हैं, तो आप इसे कर सकते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप जो चीजें धो लें वह क्षतिग्रस्त न हो जाए।
    • पारदर्शी पर्दे (जो कि टब के अंदर का सामना करना पड़ रहा है और बाहरी पर्दे के साथ आम तौर पर सजावटी हैं) कम कीमत पर ऑनलाइन खरीदा जा सकता है - शिपिंग लागतों को बचाने के लिए एक समय में कई खरीदते हैं आप उन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं, स्नैप-ऑन धातु के छल्ले के बजाय एस-आकार के धातु के हुक के साथ, उन्हें जल्दी से बदलने के लिए यदि आप चाहें, तो आप सजावटी आउटडोर तम्बू जोड़ सकते हैं, जो अपेक्षाकृत सूखे और मशरूम से मुक्त रहेंगे। एक महीने में एक बार या कोटिंग को बदल दें, जब मोल्ड को फॉर्मेट करना शुरू हो जाता है यह एक बहुत ही व्यावहारिक तरीका है, इसके अलावा लागत बहुत कम है (कचरा बैग की तुलना में अधिक नहीं), और यह खपत के लिए सही है (यह कुछ प्लास्टिक की बोतलों के बराबर होगी)। इस तरह, आपको कपड़े धोने की मशीन में तंबू को धोना नहीं चाहिए, जिससे विकृत होने का खतरा हो रहा है, उलझन में हो रहा है और अच्छी तरह से धोना और पानी और बिजली का सेवन नहीं किया जा रहा है। आप हमेशा एक साफ खत्म हो जाएगा जो कि आप फर्श को गीला करने से बचने के लिए अनुमति देते हैं जब आप शॉवर लेते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com