यूएफसी वेबसाइट पर भविष्य की बैठकें कैसे देखें

मिश्रित मार्शल आर्ट उत्साही आमतौर पर यूएफसी, या अंतिम फाइटर चैम्पियनशिप का पालन करते हैं। यूएफसी मिश्रित मार्शल आर्ट्स में मुख्य ब्रांड है और उन लोगों के जुनून को जीवित रखता है जो इसे कई मुफ्त और शानदार पे प्रति व्यू बैठकों के साथ पालन करते हैं। बैठकों में आपके द्वारा देखे जाने वाले अधिकांश विज्ञापन दो मुख्य घटनाओं को बढ़ावा देंगे साइट पर जाने और पूरे इवेंट कार्ड को देखने के लिए यह एक अच्छा कारण है कि यह जांचने के लिए कि आपके पसंदीदा कुश्ती में से कोई एक गैर-विज्ञापित मीटिंग है या नहीं। आप यूएफसी वेबसाइट पर भविष्य की बैठकों और घटनाओं को आसानी से देख सकते हैं।

कदम

भाग 1
भविष्य के ईवेंट कार्ड देखें

यूएफसी वेबसाइट चरण 1 पर आगामी दिग्गजों को देखें शीर्षक वाला चित्र
1
Www पर जाएंUFC.com। भविष्य और पिछली बैठकों को देखने के लिए आपको लॉग इन करने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • यूएफसी वेबसाइट चरण 2 पर आगामी दिग्गज देखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    चलें "कार्यक्रम"। साइट के मुख्य पृष्ठ पर, आपको माउस को ब्लैक बैनर के बटन पर रखना होगा जो आपको शीर्ष पर मिलेगा। कार्यक्रम बाईं ओर पहला आइटम है
  • यूएफसी वेबसाइट चरण 3 पर आनेवाली लड़ाई देखें शीर्षक वाला चित्र
    3
    किसी ईवेंट के लिए कार्ड चुनें एक ड्रॉप-डाउन मेनू दिखाई देगा। आप कार्ड के नीचे सभी भविष्य की घटनाओं को देखेंगे "आगामी झगड़े", और केवल वह कार्ड चुनें जिसे आप देखना चाहते हैं।
  • जब आप कार्ड चुनते हैं तो एक नई विंडो खुल जाएगी और आपको स्क्रीन के दाईं ओर पहलवानों की संपूर्ण सूची दिखाई देगी। उस बैठक का चयन करें जिस पर आप अधिक जानकारी चाहते हैं।
  • यूएफसी वेबसाइट चरण 4 पर आने वाले विवादों को देखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    आंकड़े देखें एक बार एक मैच का चयन करने के बाद, दो पहलवानों के आंकड़े बाईं ओर, छवियों के साथ मिलेंगे (यदि उपलब्ध हो)। आप प्रस्तुतियाँ के खिलाफ जीत और पराजय, वजन और सुरक्षा देखेंगे। आप सभी भावी ईवेंट कार्ड के लिए ऑपरेशन दोहरा सकते हैं।
  • भाग 2
    आपके द्वारा छोड़ी गई इवेंट कार्ड की जांच करें




    यूएफसी वेबसाइट पर आने वाले लड़कों का शीर्षक शीर्षक चित्र छवि 5
    1
    Www पर जाएंआपके ब्राउज़र पर UFC.com।
  • यूएफसी वेबसाइट पर आनेवाले लड़कों का शीर्षक शीर्षक छवि 6
    2
    प्रोग्राम बटन पर क्लिक करें यह खिड़की के शीर्ष पर स्थित काले बैनर में बाईं ओर पहला आइटम है
  • यूएफसी वेबसाइट पर आविष्कार के बारे में जानें
    3
    एक इवेंट का चयन करें एक नई विंडो दिखाई देगी, जहां आप शीर्षक के अंतर्गत लिंक पर क्लिक करके सबसे हाल के ईवेंट कार्ड देख सकते हैं "परिणाम"।
  • यदि अंतिम घटना वह नहीं है जो आप देखना चाहते हैं, तो आप पर क्लिक कर सकते हैं "अतीत की घटनाएं" ड्रॉप-डाउन मेनू के केंद्र फलक में
  • कालानुक्रमिक क्रम में सभी हालिया बैठकों की सूची अपलोड की जाएगी। उस कार्ड का चयन करें जिसके लिए आप परिणामों को देखना चाहते हैं।
  • यूएफसी वेबसाइट चरण 8 पर आगामी दिग्गज देखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    विजेताओं की जांच करें एक नई विंडो खुल जाएगी जो उस इवेंट में हुई सभी मीटिंगों को दिखाएगी। आप देखेंगे कि छोटे लाल आइकन के लिए धन्यवाद किसने जीता है "जीत" पहलवान के नाम के आगे
  • 5
    मीटिंग के विवरण की समीक्षा करें यदि आप कोई मैच चुनते हैं, तो कुश्ती और मैच के आंकड़े स्क्रीन के दाईं ओर दिखाई देंगे। आप विजेता के नाम और जीतने के लिए सभी आंकड़े देख सकेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com