टॉमहॉक लॉन्च कैसे करें

शायद कुछ भी नहीं एक संकेत के फेंक की तरह आदिम संतुष्टि की भावना देता है कुल्हाडी

और उसके ब्लेड की आवाज़ लक्ष्य को मर्मज्ञ कर रही है यह एक आराम और आकर्षक गतिविधि है जो सभी सही तकनीक और उचित प्रशिक्षण से सीख सकते हैं। अगर सही ढंग से किया जाता है, तो टॉमहॉक के प्रक्षेपण को "पर्वत आदमी के योग" के रूप में परिभाषित किया जा सकता है इस आलेख को पढ़कर आप में पिचर के साथ कनेक्शन को पुन: स्थापित करें।

कदम

भाग 1

तैयारी
थ्रो ए टॉमहॉक चरण 1 नामक छवि
1
एक फेंकने वाला टॉमहॉक जाओ यद्यपि एक लकड़ी के कट्टरपंथी या छोटा शिविर कुल्हाड़ी शुरू करना मजेदार हो सकता है, पता है कि यह खतरनाक है और उन सभी तंत्रों के लिए अनुशंसित नहीं है जिन्हें हम बाद में बताएंगे। आपके पास एक पारंपरिक फेंकने वाला टहहाव होगा यह इस उद्देश्य के लिए ठीक से संतुलित है और इसे कम तरल पदार्थ के कारण तरल आंदोलन के साथ शुरू किया जा सकता है।
  • आप इसे अमेज़ॅन पर भी पा सकते हैं और कीमत 25 से 35 यूरो तक (मूल मॉडल के लिए) कर सकते हैं।
  • थ्रो अ टॉमहॉक चरण 2 नामक छवि
    2
    एक लक्ष्य ले लो जो हथियार को रोक सकता है। आपको एक लकड़ी की वस्तु की जरूरत है जिसमें ब्लेड छड़ी कर सकते हैं सबसे अच्छी चीज एक मृत ट्रंक होगी, जिससे कि आपके विशेषज्ञ लांचर फेफड़ों के साथ एक पेड़ को नुकसान नहीं पहुंचा सके। आम तौर पर हम मरे हुए पेड़ों के एक "टुकड़ा" को पसंद करते हैं, जो 10-15 सेंटीमीटर मोटा घूमते हैं।
  • इस तथ्य के अलावा कि आप एक जीवित पेड़ को चोट पहुँचाएंगे, याद रखें कि एक गोल की सतह पर टॉमहॉक को फेंकना खतरनाक हो सकता है, क्योंकि ब्लेड पूरी तरह से अप्रत्याशित तरीके से या फिर पीछे हट सकता है। यहां तक ​​कि अगर आप सुरक्षित और सही ढंग से प्रशिक्षित करते हैं, तो एक जीवित पेड़ के लिए हथियार फेंकना एक बुरा विचार है।
  • एक लक्ष्य पर हथियार कभी नहीं फेंकें जहां आप छड़ी नहीं कर सकते। यह बाड़ से बंधा हुआ गड्ढों के लिए मज़ेदार लग सकता है, लेकिन आप टॉमहॉक को नुकसान पहुंचाते हैं और ब्लेड को काफी ज्यादा पहनते हैं। यह भी खतरनाक है
  • थ्रो अ टॉमहॉक चरण 3 नामक छवि
    3
    ब्लेड कुंद रखें टॉमहॉक्स लकड़ी में छड़ी नहीं करते क्योंकि वे रेज़र के रूप में ब्लेड तेज होते हैं, लेकिन क्योंकि उन्हें सही और सटीक रूप से लॉन्च किया गया है। एक स्केलपेल की तरह टॉमहॉक को तेज करके गंभीर चोटों का खतरा न हो! यह बहुत ही संभावना नहीं है कि आपको प्रशिक्षण के लिए अपने हथियार का इस्तेमाल करना चाहिए, इसलिए अनावश्यक जोखिम न लें और ब्लेड को कुंदाना न करें।
  • थ्रो ए टॉमहॉक चरण 4 नामक छवि
    4
    हमेशा से परिचित रहें / जो आप के आसपास है। टॉमहॉक को केवल बाहर की तरफ फेंकना यदि आप एक बंदूक के साथ शूटिंग कर रहे थे तो सभी सावधानियों के साथ अभ्यास करना महत्वपूर्ण है। एक निशुल्क स्थान खोजें जहां आप लक्ष्य स्थापित कर सकते हैं, जहां कोई झाड़ियों या बाधाएं नहीं हैं जो लॉन्च में बाधा डाल सकती हैं। सुनिश्चित करें कि कोई भी लक्ष्य के पास या शूटिंग लाइन पर नहीं चल रहा है
  • भाग 2

    सही पकड़
    थ्रो ए टॉमहॉक चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    उचित आसन लो। अच्छा फेंक का रहस्य प्रक्षेपण के आंदोलन में है और हथियार की रिहाई के समय में, इशारा जितना संभव हो उतना स्वाभाविक होना चाहिए और रोटेशन के चरम पर रिहाई होना चाहिए। आप अपने पैरों के साथ-साथ अपने कंधे और आराम से स्थिति में खड़े और संतुलित होना चाहिए। आपकी बाहों को बिना किसी तनाव के आपके पक्ष में रहना चाहिए और आपको अपने शरीर को लक्ष्य के रूप में बदलना होगा।
  • थ्रो अ टॉमहॉक चरण 6 नामक छवि
    2
    सही ढंग से टॉमहॉक को संभाल लें अपने प्रति संभाल करें और इसे अपने ऊपर से 2-5 सेंटीमीटर पकड़ो, जैसे कि आप किसी को अपना हाथ कसने के लिए मजबूती से कर रहे थे, लेकिन कुचलने के बिना। संभाल के चारों ओर अपने अंगूठे को बंद करें जैसे कि यह एक हथौड़ा था और इसे किसी पीठ पर नहीं डालें जैसा कि आप एक चाकू से करते हैं
  • यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने अंगूठे को संभाल के किनारे पर आराम नहीं देते। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह हथियार के रोटेशन में हस्तक्षेप करता है जो लक्ष्य से चिपक नहीं करेगा, लेकिन जब वह इसे मारता है तो केवल एक बड़ा शोर पैदा करेगा। अपने अंगूठे को एक आरामदायक तरीके से बंद करें
  • वैकल्पिक रूप से, यदि सही स्थिति में आप हथियार को अत्यधिक रोटेशन दे देते हैं, तो आप अपने अंगूठे को धीमा करने के लिए ले जा सकते हैं। प्रक्षेपण और रोटेशन को "महसूस" करने के लिए अभ्यास करें, ताकि आपकी शैली के लिए संभाल उपयुक्त हो।
  • थ्रो अ टॉमहॉक चरण 7 नामक छवि
    3
    अच्छी तरह से खड़े हो जाओ और अपने हाथ में टॉमहॉक को पकड़ो। ब्लेड लक्ष्य को पूरी तरह से लंबवत होना चाहिए। यदि यह ऑफ-एक्स भी थोड़ा सा है, तो हथियार में एक अस्थिर उड़ान चरण होगा और लॉन्च सटीक नहीं होगा।
  • सीधे ब्लेड रखने के लिए, पकड़ के चलते हैं ताकि टॉमहॉक थोड़ा गिर जाए (लेकिन काफी नहीं!), ग्रेविटी आपके लिए काम करेगी। चूंकि वजन हथियार के ऊपरी हिस्से में केंद्रित है, इसलिए यह आंदोलन आपको इसे सही स्थिति में रखने की अनुमति देता है।



  • थ्रो ए टॉमहॉक चरण 8 नामक छवि
    4
    पार्श्व थरथरानवाला आंदोलन में ट्रेन यह समझने के लिए कि क्या आप सही तरीके से सही तरीके से हथियाने और एक सही आसन के साथ, यह स्वाभाविक रूप से पक्ष के साथ हाथ गिर जाता है ब्लेड को पैर के समानांतर होना चाहिए और बाहर या अंदरूनी ओर इंगित नहीं करना चाहिए। यदि ऐसा नहीं होता है, तो हाथ की स्थिति को बदलने के बिना पकड़ को ढककर थोड़ा-थोड़ा संभाल लें।
  • भाग 3

    सटीक लॉन्च
    फेंक एक Tomahawk चरण 9 शीर्षक छवि
    1
    कुछ कदमों से लक्ष्य से दूर हो जाओ। सटीक फेंक करने वाली चाबियों में से एक आपके और लक्ष्य के बीच की दूरी पर है - वास्तव में, टॉमहॉक लंबे समय से फेंक हथियार नहीं है। के साथ शुरू करने के लिए, लक्ष्य को अपनी पीठ बारी के रूप में यदि आप एक सज्जन के द्वंद्वयुद्ध से लड़ने की कोशिश कर रहे थे पांच सामान्य कदमों की गणना करें और फिर चारों ओर गोली मारो ताकि आप लक्ष्य के अनुरूप हो।
    • एक संकेत डाल करने के लिए मुद्रा, इसलिए आपको हर बार चरणों की गिनती नहीं करना पड़ेगा अपने पैर की अंगूठी या छड़ी के साथ जमीन में एक रेखा खींचना, इसलिए इसे ढूंढना आसान होगा।
  • थ्रो अ टॉमहॉक चरण 10 नामक छवि
    2
    एक धीमा, नियंत्रित और सीधे गति के साथ कटाक्ष को ऊपर ले आओ। हाथ पूरी तरह से गठबंधन किया जाना चाहिए और सुरक्षित हथियार पर पकड़ कोहनी आगे बढ़ने से पहले स्विंग के शीर्ष पर पहुंचने पर कोहनी को फ्लेक्स दें। इस बिंदु पर, आपकी कोहनी आपके कान के अधिक या कम बंद होने चाहिए
  • आंदोलन को कलाई के लिए सौंपा नहीं गया है। यदि आप इसका इस्तेमाल करते हैं तो आपको अधिक गलत प्रक्षेपण होगा और टॉमहॉक का वजन जोड़ों पर जोर देगा जब तक आप दर्द महसूस नहीं करेंगे।
  • बहुत सावधान रहें यदि आप हथियार वापस बहुत जल्दी लेते हैं तो आप नियंत्रण खो सकते हैं और इसे जल्द ही जारी कर सकते हैं, इसे आप के पीछे फेंक सकते हैं।
  • थ्रो ए टॉमहॉक चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    टॉमहॉक आगे लाओ ऊपरी आंदोलन की गति को रखते हुए, वह उतरना शुरू कर देता है और हथियार को आगे बढ़ाता है। आपको इसे जारी करने से पहले इसे बहुत आगे नहीं लेना होगा, आंदोलन उसी तरह जैसा है जो आप एक अमेरिकन फुटबॉल बॉल फेंकते समय करते हैं। एक स्थायी स्थिति रखें, दोनों पैर दृढ़ता से जमीन पर लगाए हुए हैं। लॉन्च के दौरान आगे या पीछे कदम न करें।
  • इस रहस्य को बिना किसी तेजी से स्ट्रोक या आक्रामक फेंकता बिना एक सरल और प्राकृतिक आंदोलन के साथ हथियार के वजन का शोषण करने में निहित है। कई लोग मानते हैं कि इसे सभी शक्तियों से शुरू किया जाना चाहिए, लेकिन यह एक गलत मिथक है। सही तकनीक धीमी और सटीक आंदोलनों से बना है, जिस पर ध्यान केंद्रित किया गया है और फेंकने की सीधी रेखा पर ध्यान केंद्रित किया गया है।
  • थ्रो अ टॉमहॉक चरण 12 नामक छवि
    4
    टॉमहॉक जाने दो जब आप दृष्टि के अपने क्षेत्र के ऊपरी दाएं कोने में अपने हाथ का केंद्र देखते हैं, तो अपने हाथ को अपने पक्ष के साथ आगे बढ़ने के लिए जारी रखने की अनुमति देते हैं। जब हाथ आँख के स्तर पर होता है, तो कटाक्ष पहले से उड़ान में होना चाहिए।
  • हथियार को बहुत देर से मत छोड़ो क्योंकि उसे एक निश्चित रोटेशन की जरूरत है, अगर आप इसे छोड़ दें तो ब्लेड जमीन में घुमाएगा। हालांकि, एक जल्दी रिलीज एक बहुत अधिक पकवान के साथ टॉमहॉक उड़ जाएगा। कुछ लॉन्च करने के बाद आप अपनी शैली के लिए सटीक समय की गणना कर सकेंगे।
  • टिप्स

    • बहुत अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला लक्ष्य लकड़ी का एक टुकड़ा है, क्योंकि आप इसे फिर से और फिर से हिट कर सकते हैं, यह सस्ता और आसानी से उपलब्ध है, इस तथ्य के अलावा कि यह टॉमहॉक को नुकसान नहीं पहुंचाता है। लकड़ी की एक साधारण टुकड़ा के बजाय एक मोटी ट्रंक का उपयोग करने की कोशिश करें और अपने लंबे किनारे पर जमीन पर रखें।
    • अपने लॉन्च के दौरान दूरी की गणना करना याद रखें आगे दूर लक्ष्य है, अधिक रोटेशन आपको हथियार और इसके विपरीत पर प्रभावित करने की आवश्यकता है।
    • मजबूत जूते पहनें - यदि आप बहुत देर तक टॉमहॉक छोड़ देते हैं, तो आप अपने पैरों को चोट नहीं पहुंचेगा।
    • हमेशा एक ब्लेड सुरक्षा रखो (चमड़े की विशिष्टताएं हैं) जब आप फेंकने का अभ्यास नहीं करते हैं

    चेतावनी

    • हमेशा सुरक्षात्मक काले चश्मे पहनें क्योंकि टमाटर की हिट होने पर लक्ष्य के टुकड़े अलग होते हैं, जिससे आंखें आ सकती हैं।
    • कभी नहीं फेंकें लोगों, जानवरों, इमारतों, वाहनों और इतने पर एक टॉमहॉक। उन्हें केवल एक लक्ष्य की तरफ फेंकना
    • टॉमहॉक्स नहीं वे खिलौने हैं, उन्हें फेंकने के लिए मज़ेदार हो सकता है, लेकिन अगर उन्हें नहीं पता कि उनका उपयोग कैसे करना है तो उनके पास घातक परिणाम हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • लक्ष्य
    • टॉमहॉक
    • काले चश्मे
    • मजबूत जूते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com