कैसे सटीक के साथ कार्ड लॉन्च करने के लिए

यदि आप सीखना चाहते हैं कि एक खेल कार्ड के साथ एक तरबूज को धब्बा कैसे करना है, तो प्रसिद्ध ईरायजिस्ट और कार्ड-थ्रेसर रिकी जे की नकल करने के लिए, आपको पहले सीखना होगा कि कार्ड को कड़ी मेहनत से कैसे फेंकना है। थोड़ा अभ्यास के साथ आप लॉन्च करने, लेने और बेहतरीन पिचों के विभिन्न शैलियों को सीख सकते हैं।

कदम

भाग 1

ऊपर से नीचे तक लॉन्च करें
चित्र फेंक कार्ड सटीक कदम 1
1
शीर्ष-डाउन रोल बनाने के लिए कार्ड को सही रखें अधिक शक्ति और सटीकता के साथ फेंकने की शैली ऊपर से नीचे तक एक है, जिसका प्रयोग पूरे विश्व में कार्ड-थोरर्स द्वारा किया जाता है। जनता में ऐसा करने वाले पहले लोगों में से एक यह था कि भ्रमवादी हॉवर्ड थरस्टन, जिन्होंने इस प्रक्षेपण के लिए उनकी लॉन्च की शक्ति और सटीकता देने के लिए, दर्शकों को रोमांचक प्रदान किया। एक कार्ड सॉकेट ढूँढना जो आपके लिए काम करता है और आरामदायक है, एक सटीक लॉन्च करने के लिए सीखने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। अधिकांश आउटलेट प्रसिद्ध कार्ड-थॉटरों के नाम पर हैं:
  • थर्स्टन सॉकेट पेपर के लघु पक्ष को इंडेक्स और बीच के बीच पकड़ने के लिए है, ताकि पेपर के अधिकांश भाग हथेली का सामना कर रहे हों। अन्य सभी उंगलियों को उठाया जाना चाहिए और दूर होना चाहिए।
  • हर्मन सॉकेट, जिसे एक और जादूगर के नाम पर रखा गया है, में कार्ड संकीर्ण बीच में, एक तिहाई लंबाई, अंगूठे और बीच के बीच में रखने में होता है, सूचकांक को इसे विपरीत दिशा में घुमाने के लिए इसे चेक करना पड़ता है रोटेशन अधिकांश पेपर को हथेली का सामना करना चाहिए।
  • चित्र फेंक कार्ड सटीक चरण 2
    2
    हथेली ऊपर की तरफ के साथ अपना हाथ पकड़ो मूल और अधिक सटीक फेंक कार्ड को सिर के किनारे पर लाकर और कलाई के एक स्नैप के साथ रिलीज करके प्राप्त किया जाता है। ऐसा करने के लिए, और कार्ड को सही रोटेशन दें, आपको हथेली को ऊपर की तरफ बारी करना होगा और कार्ड को आप जितनी पसंद हैं, उसके साथ कसकर पकड़ कर रखें।
  • तस्वीर फेंक कार्ड सटीक चरण 3
    3
    कलाई को झुकाएं और कंधे की ओर झुकाव वाला हाथ लाना कलाई मोड़ें, जिससे कि कार्ड अंदर की तरफ घुमाए और कोहनी को घुमाए, प्रारम्भ करने के लिए हाथ तैयार करने के लिए हाथ की तरफ हाथ लाना। आपकी छोटी उंगली आपके कान में होनी चाहिए, जबकि आपकी बांह तुला है और लॉन्च करने के लिए तैयार है।
  • सही आंदोलन जानने के लिए, पूरे हाथ को झुकने के बिना केवल कलाई मोड़ो और इसे पर्याप्त रूप से कताई करके कार्ड फेंकने का प्रयास करें जब आप इस आंदोलन से सहज होते हैं, तो कार्ड को किनारे पर ले जाएं और फेंक में अधिक शक्ति डाल दें।
  • फेंक कार्ड सटीक रूप से कदम 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    कलाई को आगे बढ़ाएं तेजी से और ढीले आंदोलन के साथ, कंधे से हाथ आगे बढ़ाएं और बेसबॉल में फेंक दें, ताकि अधिक शक्ति और सटीक हो सके आंदोलन के अंत में, कलाई का विस्तार करें और कार्ड को रिलीज करने के लिए थोड़ी देर से उंगली और अंगूठी उंगली को चौड़ा करें।
  • तस्वीर फेंक कार्ड सटीक कदम 5
    5
    अभ्यास। चलने का अभ्यास, इसे संभव के रूप में तरल पदार्थ बनाने की कोशिश करें और कागज का एक साफ रोल करें। द्रव गति को बनाए रखने के कारण इसे अनियमित रूप से घुमाए जाने के बजाय हवा में कागज को कताई करने की कुंजी है।
  • जब तक आप इस आंदोलन का अभ्यास करते हैं, आप इस बात पर ध्यान देते हैं कि आप अपनी कलाई को कैसे आराम करते हैं और आपके हाथ के बाकी हिस्सों में इसे संरेखित करते हैं जैसे कि आप कार्ड टॉस करते हैं कई चीजों के साथ, सब कुछ कलाई में है, लेकिन शक्ति कोहनी से आता है
  • भाग 2

    फ्रिसबी की तरह
    फेंक कार्ड सटीक चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    कार्ड को सही ढंग से रखें एक अन्य सटीक और प्रसिद्ध लॉन्चिंग स्टाइल, कार्ड लॉन्चर रिकी जे और अन्य लोगों द्वारा उपयोग किया जाता है, फ़्रिसबी के शुभारंभ के समान है यह लांच एक ही समय में बहुत सटीक और बहुत शक्तिशाली हो सकता है, अगर सही ढंग से किया हो आप फर्ग्यूसन या थर्स्टोन प्लग के साथ एक फ्रिसबी कार्ड डाल सकते हैं, लेकिन इस रोल के लिए सबसे आम चाल रिकी जे है।
    • रिकी जे की पकड़ जानने के लिए, कागज के एक कोने और अंगूठे के शीर्ष पर तर्जनी रखता है। कागज की लंबी तरफ दूसरी अंगुलियों को मोड़ो।
    • यह सॉकेट अन्य दो शैलियों की एक प्रकार की संकर है शीर्ष पर अंगूठे कागज की दूसरी तरफ मध्य अँगूठी के संबंध में होना चाहिए, ताकि कागज़ को अभी भी पकड़ लिया जा सके, हर्मन की तरह कुछ भी।
  • चित्र फेंक सटीक चरण 7
    2
    आपकी कलाई फ्लेक्स ताकि आपके अंदर कार्ड हो। जैसा कि आप पहले किया था, लेकिन इस बार जमीन पर समानांतर अपनी कलाई रखें और छोटी उंगली नीचे की ओर इशारा करते हुए, जैसे जब आप फ्रिसबी पकड़ रहे हों आप अपने शरीर के चारों ओर अपना हाथ भी लपेट कर सकते हैं, ताकि कागज आपके विपरीत हाथ के बगल के करीब हो।
  • वास्तव में, रिकी जे ने अपने हाथ ऊपर कार्ड के साथ अपना हाथ उठाया, जैसे वह ऊपर से नीचे तक फेंकने वाला था, लेकिन लॉन्च के यांत्रिकी बजाय फ्रिसबी के लॉन्च की तरह दिखते हैं ऊपर से नीचे, या यह दो तकनीकों के संयोजन की तरह लगता है यह लगभग ऐसा लगता है जैसे कार्ड सिर के दूसरी तरफ कान पहुंचता है।
  • चित्र फेंक सटीक चरण 8
    3
    केवल कलाई के साथ ही आंदोलन करें कार्ड के सही रोटेशन प्राप्त करने के लिए जब शुरूआत शुरू होती है तो वस्तुतः आर्म की कोई गति नहीं होनी चाहिए। अपनी बांह को हथियाने का अभ्यास करने के लिए, इसे अभी भी रखें और कलाई की चाल के साथ ही कार्ड लॉन्च करें।
  • जब आप कार्ड को फेंकने के इस तरीके से असफल रहने के लक्ष्य को निपटाते हैं, तो आप आगे की गति देने के लिए हाथ को स्थानांतरित करने का प्रयास कर सकते हैं।



  • चित्र फेंक सटीक चरण 9
    4
    अपनी कलाई को आगे बढ़ाएं कार्ड को फेंकने के लिए हाथ को बढ़ाएं, जमीन से अलग करने के लिए कार्ड को रोकने के लिए, और कलाई को अग्रेषित करने के लिए इसे जितना संभव हो उतना तंग और जमीन के समानांतर रखें।
  • सिद्धांत रूप में, आप कार्ड को ठीक से फेंकने के लिए केवल कलाई का उपयोग कर अभ्यास कर सकते हैं, जैसा कि ऊपर से नीचे तक फेंकने के साथ। यांत्रिकी व्यावहारिक रूप से एक ही है, केवल अलग दिशाओं में उन्मुख है। यह सब नाड़ी के बारे में है, लेकिन शक्ति कोहनी से आता है।
  • चित्र फेंक कार्ड का सटीक चरण 10
    5
    कार्ड जारी करें जब आपकी उंगलियों की युक्तियां आपको लक्ष्य करना चाहते हैं, तो कलाई के एक जोरदार अंतिम तस्वीर के साथ कार्ड को जारी रखें, अपनी उंगलियों को पूरी तरह से और जल्दी से कार्ड जारी करने के लिए और इसे वांछित दिशा में स्पिन कर दें। यह पूरी तरह से पूरी तरह से एक साथ पैंतरेबाज़ी करने के लिए कुछ अभ्यास लेगा, लेकिन यह जानने के लिए कि कार्ड कैसे फेंकना सही तरीके से विस्तार के लिए एक सावधानीपूर्वक ध्यान रखता है
  • भाग 3

    ठीक से फेंको
    तस्वीर फेंक कार्ड सटीक कदम 11
    1
    रोटेशन पर फ़ोकस करें परिशुद्धता के साथ एक कार्ड लॉन्च किया जाता है जो उसके रोटेशन के अनुसार चलता है। जब कार्बिट उन्हें एक्स-मेन कॉमिक बुक में फेंक देते हैं तो कार्ड सीधे सीधी रेखा में उड़ान भरने के लिए नहीं होते हैं। स्पिन में अधिक शक्ति और सटीक पाने के लिए, जितना संभव हो उतना कार्ड स्पिन करें।
    • एक आंदोलन में अपनी कलाई और उंगलियों को बढ़ाकर अभ्यास करें जो द्रव और जितना तेज़ हो सके। जब आप लॉन्च की ऊंचाई पर होते हैं, तो आप वास्तव में अपनी कलाई को तोड़ते हुए आंदोलन को गति देते हैं। यह एक साधारण लॉन्च और तेज कार्ड के बीच का अंतर बना देगा।
  • चित्र फेंक सटीक चरण 12
    2
    एक उचित लक्ष्य को लक्षित करें लॉन्चिंग कार्ड के लिए आम लक्ष्य में पॉलिस्टीरिन और विभिन्न प्रकार के फल हैं। विशेषज्ञ कार्ड लांचर एक कार्ड को एक आलू में कई कदम दूर कर सकते हैं, या एक तरबूज, एक सेब, एक स्टायरोफोम स्टैंड, एक कार्ड या अन्य सामग्री में छड़ी कर सकते हैं। जब तक आप कागज को छड़ी करने के लिए सही कोण नहीं मिलते हैं, तब तक फेंकने का अभ्यास करें।
  • लोगों पर विशेषकर चेहरे पर कार्ड फेंक न दें यहां तक ​​कि अगर आप अधिक शक्ति नहीं लागू कर रहे हैं, एक कार्ड में एक कार्ड काफी खतरनाक हो सकता है। बहुत सावधान रहें और केवल उचित लक्ष्य के लिए कार्ड फेंकने का अभ्यास करें।
  • चित्र फेंक सटीक चरण 13
    3
    प्रयोग विभिन्न दुकानों के साथ लॉन्च किया गया। कार्ड लॉन्च करने का कोई सही तरीका नहीं है, इसलिए अभ्यास करना विभिन्न प्रकार की पकड़ और विभिन्न तकनीकों के साथ प्रयोग करने का अर्थ है कि आप कौन सी सबसे उपयुक्त हैं। उन हिस्सों को चुनने का प्रयास करें जो आप प्रत्येक तकनीक के लिए पसंद करते हैं और उन्हें लॉन्च की अपनी निजी शैली बनाने के लिए एक साथ डालते हैं।
  • रिक्की जे को YouTube के कुछ वीडियो में कार्ड के लॉन्च में देखें, जो उस प्रकार के आंदोलन का उपयोग करता है और वह कार्ड को देता है। एक जादूगर या कार्ड-फेंडर को अधिक जानने के लिए और अधिक चालें सीखने के लिए देखें।
  • तस्वीर फेंक कार्ड सटीक कदम 14
    4
    कलाई को मजबूत करें प्रतिष्ठा के खेल में और अधिक प्रभावी होने के लिए, और विशेष रूप से कार्डों को फेंकने में, कलाई और अग्रदूतों को अधिक तेज रूप से मजबूत बनाने और बनाने में कुछ समय का निवेश करना अच्छा है। जितना अधिक आपके हाथ और कलाई मजबूत हैं, उतना ही आपके पिच प्रभावी और सटीक होंगे।
  • पत्ते फेंकने के बाद अपनी कलाई को फैलाने के लिए उपयोगी है, और उन्हें पहले ढीली करना। ऐसा करने के लिए, अपने घुटनों को जमीन पर रखें और अपने हथेलियों को फर्श पर रखें, अपनी कलाई घूमते हुए ताकि आपकी उंगलियों की ओर इशारा हो। अपने नितंबों को फर्श पर लाकर और फर्श पर अपने हथेलियों को सपाट करके अपनी कलाई को बढ़ाएं।
  • चित्र फेंक सही शीर्षक चरण 15
    5
    नए कार्ड का उपयोग करें पुराने, नए और कठोर और अछूते कार्ड लॉन्च करने के लिए आसान है, जो पुराने कार्ड के लिए आप रम्मी खेलने के लिए इस्तेमाल करते हैं। कार्य को आसान बनाने के लिए, अपने शॉट्स से अधिकतम सटीकता और शक्ति प्राप्त करने के लिए शुभ गुणवत्ता वाले नए कार्ड प्राप्त करें जो लॉन्च का विरोध करते हैं और उन्हें नियमित रूप से प्रतिस्थापित करते हैं।
  • टिप्स

    • जब आप इसे स्पिन करते हैं तो कार्ड के कोने से तर्जनी को उतारना न करें।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि कार्ड फेंकने से पहले आपके सामने कोई भी लोग नहीं हैं और कभी भी लोग या जानवरों के खिलाफ कार्ड फेंकना नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com