कैसे एक प्रसिद्ध वीजे बनने के लिए

एक वीजे ऐसी कलाकार हैं जो दृश्य कला (अक्सर वीडियो) के विभिन्न प्रकार बनाने के साथ सौदों और बड़ी स्क्रीन पर अपने काम के लिए परियोजना, विशेष रूप से इस तरह के संगीत कार्यक्रम के रूप में की घटनाओं के दौरान है, क्लब और संगीत समारोहों द्वारा आयोजित की घटनाओं, अक्सर अन्य प्रकार के साथ कला का लेकिन एक प्रसिद्ध वीजे बनने के लिए आपको इस आलेख में बताए गए चरणों का पालन करके शुरू करना होगा।

सामग्री

कदम

इमेज शीर्षक से एक लोकप्रिय वीजे चरण 1 बनें
1
एक वीडियो संग्रह बनाएँ। ऐसी क्लिप का उपयोग करें जिनके लिए कॉपीराइट या लाइसेंस की आवश्यकता नहीं है, या उन्हें व्यक्तिगत रूप से परिवर्तित करें। वीजे के लिए पारंपरिक संग्रह पर भरोसा मत करो: वे तुच्छ हैं और सभी परिसर में देखा जाता है।
  • एक लोकप्रिय वीजे चरण 2 बनें छवि का शीर्षक
    2
    अपनी विशेषता खोजें आपका पसंदीदा संगीत शैली क्या है? यह हमेशा बेहतर होता है कि यह सामान्य पॉप संगीत से कुछ अलग है कौन सा क्लब इस शैली को लक्षित कर रहे हैं? क्या कोई पहले से ही वीडियो का ध्यान रखता है? यदि नहीं, तो एक साथ क्लिप रखो और कमरे के प्रबंधकों को यह बताने का अवसर प्रदान करें कि आप क्या करने में सक्षम हैं।
  • छवि शीर्षक से एक लोकप्रिय वीजे चरण 3 बनें
    3
    कार्ड पर जाएं अपने आप को एक दृश्य कलाकार के रूप में प्रस्तुत करें और हमेशा अपने कार्ड को हाथ में बंद रखें आप उन्हें और सस्ते कीमतों या Vista पर भी मुफ्त खरीद सकते हैं।
  • एक लोकप्रिय वीजे चरण 4 बनें चित्र
    4
    वीजे के लिए एक कार्यक्रम प्राप्त करें एक उत्कृष्ट और मुफ्त VDMX है इसके अंदर भी निर्देश हैं इसका उपयोग करने के तरीके जानने के लिए अंतिम उपलब्ध दिन तक इंतजार न करें। और बहाना न करें आप प्रोजेक्टर के बिना भी इसका उपयोग कैसे कर सकते हैं यह सीख सकते हैं जिस तरह से छवियों को बड़ी स्क्रीन पर स्थानांतरित किया जाता है, उस प्रोग्राम या कंप्यूटर के आधार पर आप भिन्न हो सकते हैं। यह अकेले पहले से ही एक लंबा समय लेता है। तो, अपने आप को अभ्यास करने और पूरी तरह से कार्यक्रम का उपयोग करने का तरीका जानने के लिए समय दें। जब आप अपने आप को कुछ महत्वपूर्ण या विशेष कार्य की खोज करते हैं, तो ध्यान दें। और शो में आपके साथ आपके नोट्स लाएं।
  • एक लोकप्रिय वीजे चरण 5 बनें छवि का शीर्षक
    5
    यह स्पष्ट होना चाहिए: आपको सही उपकरण की आवश्यकता है कम से कम 2 जीबी रैम, एक प्रोजेक्टर, वीजीएम केबल और एडेप्टर और स्पष्ट रूप से एक वीजे कार्यक्रम के साथ पोर्टेबल पीसी रखने की सलाह दी जाती है।
  • एक लोकप्रिय वीजे चरण 6 बनें चित्र
    6



    कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास कितने क्लिप हैं, आपको हमेशा एक बड़ी संख्या की आवश्यकता होगी। हजारों के क्रम में, शायद शैली द्वारा विभाजित सबफ़ोल्डर के साथ एक फ़ोल्डर बनाएं आपको क्लिप तक पहुंचने और पता होना चाहिए कि यह क्या है, अन्यथा आपका प्रोग्राम अनुचित वीडियो का उपयोग कर सकता है: जब आप प्रोग्राम का उपयोग करते हैं, तो आपके पास प्रोजेक्ट होने वाले प्रत्येक वीडियो की जांच करने के लिए समय नहीं होगा। तो समस्या को रोकें और अपनी फ़ाइलों को व्यवस्थित करें!
  • छवि शीर्षक से एक लोकप्रिय वीजे चरण 7 बनें
    7
    हमेशा घर छोड़ने से पहले उपकरणों की जांच करें: आप अपने पीसी चार्जर या हार्ड ड्राइव भूल गए हो सकता है! हमेशा चेक करें
  • एक लोकप्रिय वीजे चरण 8 बनें छवि का शीर्षक
    8
    यदि आपको एक क्लब में रात की ज़रूरत है, तो हमेशा आयोजकों को सबसे पहले पेश करें ताकि आप सर्वश्रेष्ठ प्राप्त कर सकें, यदि आवश्यक हो तो प्रोजेक्टर को रखें (बहुत से स्थानीय लोग पहले से ही हैं) और सुनिश्चित करें कि सब कुछ काम करता है लापरवाह न हो और न सोचें कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, भले ही आप दरवाजे खोलने से पहले सिर्फ 10 मिनट पहले ही मौजूद हो
  • इमेज शीर्षक से एक लोकप्रिय वीजे चरण 9 बनें
    9
    रव संस्कृति या साइकेडेलिक वीडियो के सामान्य ग्राफ़िक वीडियो पर भरोसा न करें जो कहीं भी मिल सकते हैं। अपना स्वयं का वीडियो बनाएं: एक फिल्म प्रोग्राम का उपयोग करने का प्रयास करें। मूल कुछ करो!
  • एक लोकप्रिय वीजे चरण 10 बनें चित्र
    10
    उन जगहों के मालिकों के संपर्क में रहने का एक अच्छा तरीका है जहां आप काम करते हैं, कुछ वीडियो में लोगो या स्थान का नाम देना है: यह एक बहुत सराहना की इशारा है
  • इमेज शीर्षक से एक लोकप्रिय वीजे चरण 11 बनें
    11
    यदि आप अपनी हार्ड ड्राइव से प्रोजेक्ट करने के लिए मूवीज़ या मूवी क्लिप का उपयोग करते हैं, तो आप वास्तव में वीजे नहीं हैं। वीजे अधिक डीजे से ज्यादा काम करते हैं I वीजे केवल गाना के दौरान वीडियो गठबंधन करते हैं, न केवल "के बीच" एक गीत और दूसरा और यह सब तात्कालिक है। शीर्षक कमाने के लिए, आवश्यक कार्य करें।
  • चेतावनी

    • शो के दौरान किसी के साथ बुरी तरह से व्यवहार न करें कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने अच्छे हैं, ध्यान रखें कि आप हमेशा बदल सकते हैं
    • कमरे खोलने से पहले हमेशा उपकरणों की जांच करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com