संगीत समारोह के लिए तैयार कैसे करें

संगीत समारोह के लिए तैयार करने के कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं अगर आप ठीक तरह से तैयार नहीं हुए हैं, तो भी आप मज़ेदार हो सकते हैं, लेकिन अगर आप वास्तव में एक रोमांचक अनुभव, और बहुत कम प्रयास कर सकते हैं!

कदम

एक संगीत महोत्सव के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
उस तरह के संगीत के बारे में जानें जो वहां होंगे यदि आप किसी विशेष बैंड को सुनने के लिए सामने की पंक्तियों में होना चाहते हैं, तो आपको एक या दो समर्थन बैंड सुनने की ज़रूरत होगी जो पहले खेलेंगे। शायद आप पहले से ही अपने संगीत को जानते हैं, लेकिन अगर आप उन्हें नहीं जानते, तो आपको उन कलाकारों के बारे में सूचित करना चाहिए और उनके कुछ गाने अग्रिम में सुनना चाहिए। यदि आप उन्हें पसंद करते हैं तो आपको मज़ा आएगा, अन्यथा आप यह तय कर सकते हैं कि आप अपने पसंदीदा बैंड की प्रतीक्षा करते समय उन्हें सुनना चाहे या नहीं। यहां तक ​​कि यदि समर्थन बैंड विशेष रूप से आपकी पसंद नहीं करता है, तो कम से कम उनमें से एक गीत जो आपको आकर्षित करता है खोजने का प्रयास करें। यह कम से कम ऐसे संगीत का एक विचार है जिसे आप इंतजार कर रहे हैं, अन्यथा आप बिना किसी विचार के दर्शकों में पाएंगे, और यहां तक ​​कि अगर आपको पर्यावरण पसंद आए, तो आप मज़ेदार नहीं होंगे जब आप वास्तव में संगीत सुनेंगे। इसलिए कम से कम एक छोटी सी संगीत जानने के लिए हमेशा बेहतर होता है
  • एक संगीत महोत्सव के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    त्योहार के दौरान रहने के लिए एक अच्छा कैंपिंग साइट खोजें। आपके लिए एक उपयुक्त कैंपिंग साइट खोजने की प्रतिबद्धता बनाएं। यदि आप देर रात तक मजे करना पसंद करते हैं और आपको ज्यादा सोए जाने की ज़रूरत नहीं होती है, तो निशुल्क शिविर करना बेहतर होता है जहां हर कोई होता है यदि आप एक शांत जगह पसंद करते हैं, तो एक संगठित और घिरी हुई कैंपिंग चुनना बेहतर होता है। कुछ संगठित कैंप के पास एक मुफ्त लॉन भी है। अगर आपको एक मिल जाए, तो एक छोटे से लॉन में जगह की तलाश करें वहां कम लोग होंगे और इसलिए चुप होंगे, और अगर आपको विश्वास है कि आप भीड़ में कूदते हैं तो आप अपना सामान तम्बू में भी छोड़ सकते हैं।
  • एक संगीत उत्सव के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    उपयुक्त उपकरण लाओ एक तंबू, बिल्कुल। हालांकि, ऐसी कई चीजें हैं जो आपके लिए उपयोगी हो सकती हैं और जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं वे नीचे अनुभाग में सूचीबद्ध हैं "आप की आवश्यकता होगी चीजें"।
  • एक संगीत उत्सव के लिए तैयार शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    अपना धन सुरक्षित रखें यदि आपके पास डेबिट कार्ड है तो आपको त्यौहार के दौरान इसका उपयोग करना लगभग हमेशा सक्षम होना चाहिए (एटीएम वहां होना चाहिए), हालांकि बहुधा संभवतः निकासी के लिए शुल्क होगा। यदि आप नकद लेना चाहते हैं, तो उसे सुरक्षित स्थान पर रखें। यदि आप एक लड़की हैं, तो आपके दिमाग में आने वाला पहला स्थान ब्रा होगा। ऐसा मत करो! आप भीड़ में और कूदेंगे और संगीत के दौरान आप पैसे खोने के जोखिम को चलाते हैं। एक गद्देदार ब्रा खरीदने के लिए बेहतर (एक बहुत महंगा नहीं है) आप अक्सर उपयोग करने के लिए नहीं लगता है कि कप में एक क्षैतिज कट करें और एक जिपर डालें, ताकि आपके पास एक शोधणीय जेब हो। आपका पैसा पूरे त्योहार के लिए वहां सुरक्षित होगा निश्चित रूप से आप अपनी ब्रा अक्सर नहीं ले जाएगा यदि आप एक लड़के हैं, तो कपड़े तैयार करें, जो गद्देदार या खड़ा है, तो आप एक छोटी जेब बना सकते हैं।
  • एक संगीत समारोह के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 5



    5
    यदि आप अभी मित्र बन चुके हैं संगीत मजेदार का सिर्फ एक हिस्सा है यदि आप अन्य लोगों को जानते हैं तो आपके पास और अधिक मज़ा है त्योहारों के दौरान मज़ा कभी नहीं समाप्त होता है, लेकिन अगर आप अकेले हैं और आप दोस्त नहीं बनाते हैं तो आपके पास बहुत मज़ा नहीं हो सकता है यदि आप शर्मीली हैं, तो अन्य लोगों से बात करने की हिम्मत पाएं। त्योहारों में जाने वाले अधिकांश लोग मैत्रीपूर्ण होते हैं, वे मजे करना चाहते हैं और यह बहुत संभावना है कि आप लोग भी बिना आपसे बात करेंगे। यदि आप उन लोगों को नोटिस करते हैं जो शायद उनके कोने में बीयर पीते हैं और आप इसे पसंद करते हैं, तो अपने आप को परिचय दें और पूछें कि क्या आप मज़ा कर रहे हैं। त्योहार से पहले, अन्य लोगों को ढूंढें, जिनके पास जाना है और पूछें कि क्या आप उन्हें कैंप की साइट पर शामिल कर सकते हैं।
  • एक संगीत महोत्सव के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    सुनिश्चित करें कि आप सुरक्षित महसूस करते हैं यदि आप एक विशाल भीड़ के बीच अकेले हैं और आप सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं, तो आगे बढ़ें। यदि आप आरामदायक होने और साँस लेने की कोशिश करने के बीच में हैं, तो आप मंच पर संगीत का आनंद नहीं लेंगे। सामने वाली पंक्तियों में रहने के लिए मुश्किल है, खासकर यदि वह बैंड जो नाटक बहुत प्रसिद्ध है, और आप अभिभूत महसूस कर सकते हैं। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो उत्तेजित मत हो। बाहर जाने के लिए और उपयुक्त जगह लगता है कि एक जगह मिल
  • एक संगीत महोत्सव के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    बाहर की दुनिया को भूल जाओ त्योहार सामान्य जीवन से बचने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक हैं। अगर आप भूल सकते हैं कि आपको बहुत मज़ा आएगा बहुत सी बातें देखने और महसूस होती हैं कि आप शायद तुरंत सामान्य चीजों को भूल जाएंगे। बाहरी दुनिया अब मौजूद नहीं है - एक बार त्योहार के अंदर, और कुछ नहीं, मायने रखता है मज़े। चिंता मत करो अगर आप स्नान नहीं कर सकते, अगर आपको खुले में पेशाब करना पड़ता है या यदि कुछ गर्म सिर आपको फेंकता है तो कौन जानता है कि जब भीड़ में हो जब आप घर वापस आएंगे तो आप खुद को अच्छी सफाई दे पाएंगे।
  • टिप्स

    • यह रात में बहुत ठंडा हो सकता है यदि आप किसी दोस्त या मित्र के साथ हैं और आप सहमत हैं, तो आप दो सो बैगों में शामिल हो सकते हैं और दो में सो सकते हैं। हो सकता है कि आप आराम से न हों, लेकिन शरीर की गर्मी से कृपया यदि आप अकेले तम्बू में हैं तो आप अपने पैरों पर ठंडा महसूस कर सकते हैं भले ही आप भारी मोज़े पहनें। अपने पैरों को गर्म करने के लिए सोने की थैली के नीचे कुछ टी-शर्ट या स्वेटर डाल दें।
    • थोड़ी ढलान पर एक जगह की तलाश करें यदि यह बहुत बारिश करता है, तो पानी बह जाएगा और आप बेहतर होंगे। यदि आप इसके बजाय एक किनारे में हैं और गिरने की बारिश आती है, तो आप खुद को एक दलदल में खोजने का जोखिम चलाते हैं, जो सप्ताहांत को बर्बाद कर देगा।
    • एक मील का पत्थर खोजें एक संदर्भ बिंदु के साथ, आपके लिए तम्बू ढूंढना आसान होगा। आम तौर पर वहां एक बुर्ज होता है जहां शिविर का कर्मचारी प्रतिभागियों की सहायता करने के लिए स्थित होता है। इसे संदर्भ के रूप में प्रयोग करें और मूल्यांकन करें कि यह आपके तम्बू से कितनी दूर है या किसी तम्बू पड़ोसी के किसी पेड़ या ध्वज को देखें
    • एक निविड़ अंधकार पोंचो खरीदें जो बहुत अधिक खर्च नहीं करता है। यह आपको सूखा रखेगा और आपको कवर करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है अगर आपको झाड़ियों में ज़रूरत होती है।

    चेतावनी

    • याद रखें: बहुत अधिक पीने के लिए बेहतर नहीं है आप अपने आप को बदसूरत hangovers के साथ मिल सकता है और बाकी के त्योहारों के लिए बुरा महसूस करते हैं।
    • अपने सेल फोन को शीर्ष करने के लिए पैसे बचाएं अक्सर त्योहारों में एक स्थान होता है जहां आप अपनी बैटरी शुल्क शुल्क के लिए रीचार्ज कर सकते हैं। इस तरह अगर आप अकेले त्यौहार पर हैं तो आप हमेशा अपने दोस्तों को फोन कर सकते हैं यदि आप सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं और आपकी मदद करने के लिए किसी की ज़रूरत है।
    • आप ड्रग्स लेने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन इसकी अनुशंसा नहीं की जाती है त्यौहारों के दौरान यह एक बहुत ही लोकप्रिय बात है लेकिन आप इसे नहीं करना चुन सकते हैं। याद रखें: यदि आप शांत और अपने संकायों के पूर्ण अधिकार में हैं, तो आप सब कुछ याद रखेंगे, और आप इस घटना द्वारा दिए गए प्राकृतिक उत्तेजना की स्थिति का अनुभव करेंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सो बैग के लिए पतली गद्दे
    • बैठने के लिए गद्दे: भले ही आप त्योहार में कुछ दोस्तों के साथ जाते हों, नए लोगों से मिलना आसान है और अपने डेरा डाले हुए पड़ोसियों के साथ मिलना आसान है।
    • शौचालय पेपर
    • निर्जल डिटर्जेंट (अक्सर अस्पतालों में उपयोग किया जाता है): इसे इंटरनेट पर ढूंढें और यह बहुत महंगा नहीं है आप पानी का उपयोग किए बिना साफ रह सकते हैं
    • पोंछे सिक्त
    • एक मशाल
    • कपड़े बदलना
    • एक जैकेट / जलरोधक कपड़े
    • पानी के लिए एक बोतल ऐसी जगहें होंगी जहां आप इसे ज़रूरतें भर सकते हैं
    • तौलिया
    • टूथब्रश और टूथपेस्ट
    • अपने पैरों को सूखा रखने के लिए तालुक पाउडर
    • हल्का / मैचों
    • एक ध्वज जिसे आप पहचानते हैं यह आपको आवश्यक होने पर अपने तम्बू ढूंढने में सहायता करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com