स्कूल में हर किसी पर विश्वास करो कि आप मत्स्यस्त्री हैं कैसे?

सायरन ऐसे आंकड़े हैं जो लोक, टेलीविजन और फिल्म काल्पनिक हैं। सुंदरता और रहस्य जो उन्हें चिह्नित करते हैं उन्हें बहुत आकर्षक जीव बनाते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप पानी के नीचे नहीं रह सकते, तो आपके पास स्कूल जाने पर थोड़ा मत्स्यस्त्री के विशिष्ट गुणों को प्रसारित करने का अवसर होता है। उदाहरण के लिए, कपड़े समुद्र के रंगों का चयन करते हैं और गोले के हार पहनते हैं। तो, मत्स्यस्त्री दुनिया के बारे में सूचित करें ताकि आप स्कूल में सही दृष्टिकोण प्राप्त कर सकें।

कदम

भाग 1

एक मत्स्यस्त्री की तरह पोशाक
स्कूली चरण 1 में एक मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम का शीर्षक
1
महासागर के रंगों को चुनें। इस तरह, आप अपने स्कूल द्वारा अपेक्षित ड्रेस कोड के उल्लंघन के बिना एक मोहिनी का प्रतीक बनने में सक्षम होंगे। नीले और उज्ज्वल हरे रंग के टोन फ़िरोज़ा या पानी के रंगों के अलावा, समुद्र को याद करते हैं हालांकि, आपको खुद को इन रंगों में सीमित करना नहीं है बैंगनी या नारंगी का एक चुटकी आपके कपड़ों को अधिक उष्णकटिबंधीय देखो देगा।
  • पानी के नीचे के जीवन की छवियों को देखो और सबसे ज्वलंत रंग और पैटर्न की पहचान।
  • स्कूली चरण 2 में एक मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम का शीर्षक
    2
    शेल या स्केलेड प्रकृति के साथ एक स्वेटर पहनना स्तनों को कवर करने वाले गोले के साथ सायरन का प्रतिनिधित्व किया जाता है। यद्यपि आप स्कूल जाने पर छाती पर दो बड़े गोले पहनने की अनुशंसा नहीं की जाती है, तो आप शेल पैटर्न के साथ एक टी-शर्ट पा सकते हैं जो प्रभाव का अनुकरण करता है। यदि आपको यह नज़र पसंद नहीं है, तो आप इंद्रधनुषी तराजू के साथ एक शर्ट भी पहन सकते हैं।
  • आप इन कल्पनाओं के साथ स्वेटर, जैकेट और कपड़े भी पा सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से स्कूल में मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम चरण 3
    3
    एक मत्स्यस्त्री स्कर्ट पहनें आम तौर पर, मत्स्यस्त्री कटौती स्कर्ट पैरों के साथ पालन करते हैं और बछड़ों के नीचे से चौड़ी होते हैं। आप चाहते हैं कि रंग की इस स्कर्ट मॉडल को देखो, भले ही एक नीले या बैंगनी एक सही होगा। इसे खोल या फ्लेक्स प्रकृति के साथ एक जाल के साथ मिलाएं और आपको एक परिपूर्ण समन्वय मिलेगा।
  • इमेज शीर्षक से स्कूल में मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम चरण 4
    4
    पैर की आकृति को याद करने वाले लेगिंग की कोशिश करें चूंकि मत्स्य पालन देखो पिछले कुछ वर्षों में बहुत फैशनेबल हो गया है, इसलिए आपको इस शैली की वस्तुओं को खोजने में कठिनाई नहीं होगी। लेगिंग या मत्स्यस्त्री पतलून की एक जोड़ी के लिए देखो। लेगिंग इरेइडसेंट स्केल के साथ कवर लगेगा। उन्हें एक गहरे नीले शर्ट के साथ पहनें और आप अपना नज़र पूरी कर लेंगे।
  • स्कूली चरण में एक मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम का शीर्षक
    5
    एक पोशाक पहनें अगर अवसर यह अनुमति देता है आम तौर पर, स्कूल में मत्स्यस्त्री पोशाक पहनना संभव नहीं है हालांकि, यह स्कूल के नाटक या थीम डे के दौरान स्वीकार्य है। इंटरनेट के माध्यम से मत्स्यस्त्री की पूंछ खरीदें, एक मांस-रंग की शर्ट और एक जोड़ी की तरह जोड़ी "ब्रा"। सुनिश्चित करें कि आप अपने स्कूल के कपड़ों के नियमों का उल्लंघन नहीं करते हैं।
  • भाग 2

    एक मोहिनी की उपस्थिति के लिए
    स्कूल में मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    1
    अपने बालों को या विग पहनें। Mermaids उनके लंबे और सुंदर बालों के लिए प्रसिद्ध हैं। यदि आप अपनी शैली चाहते हैं, तो अपने बालों को बढ़ने पर विचार करें। विग का उपयोग करने या एक्सटेंशन लगाने के बारे में भी विचार करें आप सभी रंगों के बाल खोज सकते हैं और नीले या बैंगनी धारियां जोड़ सकते हैं ताकि वे एक दूसरे को देख सकें।
    • सुनिश्चित करें कि स्कूल कुछ रंगीन किस्में जोड़ने से पहले लड़कियों को अपने बाल डाई जाने की अनुमति देता है।
  • स्कूली चरण 7 में एक मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम का शीर्षक
    2
    थोड़ा सा छिड़क "नमक स्प्रे" अपने बाल पर आपके पास एक हेयर स्टाइल होगा जैसे कि आप बस समुद्र तट से आए थे। आप इसे पेपरियम में खरीद सकते हैं या खुद को खुद बना सकते हैं बस 240 मिलीलीटर गर्म पानी, 17 ग्राम समुद्री नमक, 5 मिलीलीटर अरगन तेल और 2-3 बूंदों को आवश्यक तेल में स्प्रे बोतल में मिलाएं। जब आप अपने हाथों में काम करते हैं, तो अपने बालों का समाधान स्प्रे करें।
  • आवश्यक तेल के लिए एक उत्कृष्ट पसंद लैवेंडर है;
  • तुम भी argan तेल के बजाय avocado तेल का उपयोग कर सकते हैं
  • स्कूल में मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    3
    लाह नाखून समुद्र के रंगों के साथ नीले, हरे और वायलेट के टोन तामचीनी के लिए उत्कृष्ट विकल्प हैं आप एक इंद्रधनुषी तामचीनी भी देख सकते हैं जो मछलियों की तराजू की अपूर्वता को याद करता है। यदि आप रचनात्मकता का स्पर्श जोड़ना चाहते हैं, तो नाखूनों पर फ्लेक्स को चित्रित करने का प्रयास करें।
  • स्कूल में मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र चरण 9
    4
    मेकअप को पोशाक में मिलाएं होंठ पर या आंख के बाहरी कोने में नीले रंग की एक सूक्ष्म छाया, अपने नज़र को उजागर करेगी। यदि आप अधिक हिम्मत करना चाहते हैं, आंखों के छायाएं पर थोड़ी चमक दिखाएं आप भी आवेदन कर सकते हैंरोशन गालों पर चेहरा बनाने के लिए मछली की तराजू जैसे चमकीले दिखते हैं
  • यदि आप मत्स्यस्त्री पोशाक पहनते हैं, तो अपने चेहरे पर कुछ तराजू पर विचार करें।
  • भाग 3

    सही सहायक उपकरण का उपयोग करें
    स्कूल में मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम शीर्षक वाला चित्र चरण 10
    1



    मत्स्यस्त्री जूते चुनें अपने संगठन के लिए सही जूते से मिलान करके अपनी शैली को परिष्कृत करें आप अपने मत्स्यस्त्री पोशाक के साथ समन्वय के लिए चमकदार ballerinas की एक सरल जोड़ी खोजने में परेशानी नहीं होगी। वैकल्पिक रूप से, आप स्केल किए गए जूते की एक जोड़ी के लिए देख सकते हैं।
    • आप भी कर सकते हैं रंग सामान्य कैनवास जूते की एक जोड़ी पर तराजू।
  • स्कूल शीर्षक पर एक मत्स्यस्त्री की तरह चित्रा चित्र 11
    2
    गोले के साथ आभूषण धारक एक हार, एक कंगन या गोले के साथ बनाई गई झुमके की एक जोड़ी खरीदें। यदि आप इन सामानों को नहीं खोजते हैं, तो समुद्र तट पर जाएं और एक छोटे से खोल की तलाश करें। कभी-कभी, आप बड़े बड़े छेदों को ढूंढ सकते हैं, जिसके माध्यम से आप एक पट्टा धागा सकते हैं, लेकिन शैल को तोड़ने के लिए पर्याप्त नहीं है। अन्यथा, आप हार बनाने के लिए एक छोटा छेद ड्रिल कर सकते हैं।
  • स्कूल शीर्षक में एक मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम शीर्षक चित्र 12
    3
    समुद्र के समान बाल क्लिप का उपयोग करें पानी के नीचे की दुनिया में रहने वाले प्राणियों के आकार में बाल क्लिप की तलाश करें। समुद्र के सितारों, डॉल्फ़िन, मछली और समुद्री किनारे काफी लोकप्रिय हैं। कुछ तालों को वापस लेने के लिए उनका इस्तेमाल करें।
  • स्कूल के मत्स्य पालन की तरह अधिनियम शीर्षक वाला इमेज चरण 13
    4
    एक खोल के आकार का हैंडबैग खरीदें अपने निजी सामान को उस बैग में ले आओ जो एक बड़ा शेल जैसा दिखता है अगर आपको बैग पसंद नहीं है, तो उसी आकार का एक बैकपैक खोजें वैकल्पिक रूप से, आप इस प्रकार के बॉक्स या वॉलेट का उपयोग कर सकते हैं।
  • भाग 4

    सायरन के बारे में पूछें
    स्कूली चरण 14 में एक मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम शीर्षक
    1
    इस विषय पर प्रलेखित। प्राचीन मिथकों से शुरू करें आप उन्हें दुनिया भर में मिल सकते हैं, रूस से ग्रीस तक तो, कथा के शानदार स्थानों के साथ जारी रखें उदाहरण के लिए, छोटी मत्स्यस्त्री हंस क्रिस्चियन एंडरसन द्वारा व्यापक रूप से mermaids के बारे में सबसे महत्वपूर्ण कहानी माना जाता है।
    • एंडर्सन के अतिरिक्त, पढ़ें मछुआरे और उसकी आत्मा ऑस्कर वाइल्ड द्वारा, इन्समाउथ मास्क, एच.पी. का Lovecraft, Sirena डोना जो नेपोलि ई द्वारा अक्वामरीन ऐलिस हॉफमैन द्वारा
  • स्कूली चरण 15 में एक मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम शीर्षक
    2
    फिल्मों और टीवी श्रृंखलाएं देखें। डिज्नी डी संस्करण से शुरू करें द लिटिल मरमेड. स्पलैश - मैनहट्टन में एक मोहिनी एक काल्पनिक / रोमांस फिल्म है कि एक जलपरी में हर बार यह गीला हो जाता है परिवर्तन इतिहास, लेकिन यह भी एक उत्कृष्ट गाइड का गठन किया यह आंकड़ा मानवीकरण किया जा सके। ये कुछ उदाहरण हैं, लेकिन इस विषय पर फिल्में और शो का ज्वार है जो आप चुन सकते हैं।
  • भी Acquamarine यह एक महान पसंद है;
  • इसके अलावा, पर एक नज़र रखना विचार श्री पीबॉडी और मरमेड, पीटर पैन, कैरिबियन के समुद्री डाकू - समुद्र की सीमाओं से परे और वह, प्राणी.
  • स्कूल शीर्षक में एक मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम शीर्षक 16 छवि
    3
    छोटे mermaids के साथ एक मनोरंजन पार्क की यात्रा यदि आप अमेरिका में अपने साथ छुट्टी पर जाने के लिए और आगे सायरन की दुनिया का पता लगाने के लिए चाहते हैं की योजना है, आप Weeki Wachi स्प्रिंग्स, ताम्पा, फ्लोरिडा में प्रसिद्ध पार्क करने के लिए जा सकते हैं। यहां आप बच्चों के लिए शिविरों में भाग ले सकते हैं, जहां पूंछ से सुसज्जित है, वे सायरन की शैली सीखते हैं। अगर फ्लोरिडा थोड़ा बहुत दूर है, तो करीब एक संरचना की तलाश करें
  • स्कूल शीर्षक पर एक मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम शीर्षक 17 छवि चरण 17
    4
    एक शो देखें जहां सायरन प्रदर्शन करते हैं सप्ताहमी वाची जैसे स्थानों में आप मर्मेडों की भूमिका में विशेषज्ञता वाले कलाकारों के साथ शो में भाग ले सकते हैं। वीकी वाची दुनिया में एकमात्र ऐसी जगह नहीं है जहां इस प्रकार के प्रतिनिधित्व का आयोजन किया जाता है। अगर आप उन्हें अपने शहर से उचित दूरी पर नहीं खोज पाएंगे, तो यूट्यूब पर नेट पर शो देखें।
  • स्कूली चरण 18 में एक मत्स्यस्त्री की तरह अधिनियम का शीर्षक
    5
    समुद्री वन्यजीव संरक्षण गतिविधियों में भाग लेते हैं। एक सच मोहिनी अपने आवास के विनाश के बारे में चिंता करेंगे इसलिए पर्यावरण संरक्षण संघ के लिए साइन अप करें या प्रदूषण के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक अभियान में शामिल हों। ओवरफिशिंग और तेल फैल के खतरों की खोज करें यदि आप समुंदर के किनारे के रिसोर्ट के पास रहते हैं, तो आप समुद्र तट सफाई पहल के लिए अपने योगदान की पेशकश करते हैं।
  • टिप्स

    • अपने प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद लें Mermaids का हमेशा स्वयं पर विश्वास होता है, लेकिन वे घमंडी या अभिमानी नहीं होते हैं
    • गायन अभ्यास सायरन उनकी आवाज़ के साथ मोहित करने में सक्षम होने के लिए प्रसिद्ध हैं। यदि आप अटूट होते हैं, तो जब आप कार में रेडियो सुनते हैं या गायन कक्ष छोड़ते हैं तो उसे दिखाने में संकोच न करें।

    चेतावनी

    • जब आप एक मत्स्यस्त्री की तरह तैयार करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने स्कूल के कपड़ों के नियमों का उल्लंघन नहीं करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com