कैसे एक मत्स्यस्त्री की तरह देखो

क्या आप सायरन में विश्वास करते हैं या आप पानी में से उनमें से एक जैसा दिखना चाहते हैं? तो यह पढ़ने के लिए एक सही लेख है!

सामग्री

कदम

एक प्रकार का मत्स्यस्त्री चरण 1 देखें
1
बाल. ज्यादातर फिल्में, कार्टून और कॉमिक्स में, सायरन आमतौर पर कंधे की लंबाई पर लहराती बाल हैं अपने बालों को बढ़ाना, इसे अच्छी तरह से ब्रश करें और इसे साफ रखना सुनिश्चित करें स्टारफ़िश के आकार में सहायक उपकरण के साथ सजाने (हेयरपिन और बैंड ठीक हैं) यदि आप अपने बालों पर थोड़ा नमक पानी स्प्रे करते हैं, तो आप एक असली समुद्री देखो बना लेंगे! यदि आपके पास छोटे बाल हैं, तो इसे कुरकुरा रखें
  • एक मत्स्यस्त्री की तरह दिखने वाली छवि चरण 2
    2
    कपड़े। नीले, हरे, बैंगनी और बैंगनी रंगों के साथ महासागर के रंगों को पहनें। स्विमिंग सूट से बचें, उन्हें बहुत आधुनिक माना जाता है ढीले पैंट और टैंक टॉप चुनें और, अगर आपको स्विमिंग सूट पहनना है, तो हम उन रंगों का उपयोग करें जिन्हें हमने अभी अनुशंसित किया है। आकस्मिक पहनने के लिए, घुटनों, स्कार्फ, बैले के जूते या सैंडल तक लंबे कपड़े पहनें जो सागर के समान होते हैं। जिस तरह से आप ड्रेस करते हैं वह हमेशा सरल होना चाहिए।
  • लुक की तरह एक मत्स्यस्त्री चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    सहायक उपकरण। जैसा कि हमने पहले चरण में कहा था, सहायक उपकरण का उपयोग करें जो आपको समुद्र के बारे में सोचते हैं। आपको जरूरी नहीं कि स्टारफीश की ज़रूरत होगी, लेकिन दौड़, डॉल्फ़िन, जेलीफ़िश, क्लोनेफ़िश और कई अन्य जैसे अन्य समुद्री जीवों का चयन करें। इन प्यारे जानवरों के साथ गहने पहनने का अवसर याद मत करो: कंगन, हार, पेंडेंट, लोचदार बैंड और बाल बैंड, कलाई बैंड, अंगूठियां, झुमके और अधिक ... स्कार्फ और टोपी के रंग को चुनने के लिए, हम हमेशा सलाह देते हैं हरा या नीला बहुत से लोग एक समुद्री रंग के रूप में सफेद विचार करने की गलती करते हैं लेकिन यह बिल्कुल नहीं है!
  • एक मत्स्यस्त्री की तरह दिखने वाली छवि चरण 4
    4
    मनोवृत्ति। वह थोड़ा बोलता है, और जब आप करते हैं, तो वह केवल दिलचस्प भाषणों को शुरू करता है कभी-कभी आप उन चीजों के बारे में भी बात कर सकते हैं जो कि समुद्र तट या समुद्र के साथ करना है जब आप किसी से बात करते हैं, तो अपनी आंखों में एक सपने देखने की कोशिश करें। जब आप हरे या नीली आंखों से बात करते हैं, तो यह सबसे अच्छा काम करता है, वे आपको घर पर सही महसूस करते हैं!
  • एक प्रकार की मत्स्यस्त्री की तरह लग रही छवि शीर्षक चरण 5
    5
    तराजू निम्न लिंक्स पर कैसे तराजू बनाने के लिए यूट्यूब पर जाने के उदाहरणों के लिए:
  • एक मत्स्यस्त्री की तरह दिखने वाली छवि चरण 6
    6



  • लुक की तरह एक मत्स्यस्त्री चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
  • एक प्रकार की मत्स्यस्त्री की तरह दिखने वाली छवि चरण 8
    8
    मेकअप। हल्के और चमकीले रंगों और थोड़ा होंठ चमक का प्रयोग करें। याद रखें कि सायरन बहुत स्वाभाविक है, इसलिए इसे ज़्यादा मत करो! मस्कारा या तरल eyeliner को एक खूबसूरत मत्स्यांगना का एक असली नज़र रखना। नेल वार्निश का प्रयोग करें जो आपके शरीर के तापमान पर आधारित रंग बदलता है। एक प्राकृतिक रूप से, जैसे कि आप पानी से बाहर थे, एक पारदर्शी होंठ चमक, मोती की सफेद आंख छाया और एक स्पष्ट तामचीनी पहनें। एक चमकदार रंग के लिए आपके चेहरे और बाहों पर पानी स्प्रे करें यदि आप करते हैं, तो, पानी के सबूत मेकअप पर डाल! आप हालांकि हालांकि पनरोक श्रृंगार पहनना चाहते हो सकता है!
  • एक प्रकार की मत्स्यस्त्री देखें
    9
    तैरना। यह बहुत कुछ तैरता है। दिन में तैरना रात में तैरना जब आपको मौका मिल जाए, तो अपने आप को पानी में फेंक दें और एक लंबे समय तक रहें। सुनो और समुद्र के गाने गाओ जब आप पानी के नीचे जाते हैं, तो यथासंभव लंबे समय तक रहें और डॉल्फिन की तरह तैरते रहें। यदि आप शैवाल में तैरते हैं, तो कुछ ले लो और उन्हें अपने बालों में डाल दें। मछली के साथ खेलते हैं और एक लंबे समय के लिए तैरना। जब आप पानी छोड़ते हैं, तो व्यवहार करें कि आप अच्छी तरह से नहीं चल सके। हे, आप अपनी मत्स्यस्त्री पूंछ का इस्तेमाल कर रहे थे!
  • एक प्रकार की मत्स्यस्त्री की तरह दिखने वाली छवि चरण 10
    10
    समुद्र को जानो यह सबसे महत्वपूर्ण बात है, भले ही यह आपको एक मत्स्यस्त्री की तरह न दिखाई दे। समुद्र के सभी निवासियों के बारे में जितना संभव हो, पौधों से पशुओं तक जानें अपने क्षेत्र में झीलों, नदियों और समुद्र तटों का शोध करें। यदि आप जीव विज्ञान का अध्ययन करते हैं और आपको पानी पर कोई काम तैयार करना है, तो सुनिश्चित करें कि आप उन सवालों के सभी संभव उत्तर जानते हैं, जो शिक्षक और सहपाठियों को पूछ सकते हैं। और किसी भी त्रुटि को ठीक करने के लिए मत भूलना!
  • इमेज का शीर्षक है लुक की तरह एक मत्स्यस्त्री चरण 11
    11
    पेले। यह हमेशा नरम और हाइड्रेटेड रखें। सूखी त्वचा या गले लगाए होंठ के साथ चारों ओर मत जाओ उच्च गुणवत्ता वाले मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें और, सप्ताह में एक बार, दही और नींबू बनायें: यह आपकी त्वचा को अधिक हाइड्रेटेड बना देगा। Mermaids में सूखी त्वचा नहीं है!
  • चेतावनी

    • यदि आप जानते हैं कि आप बिना चश्मे तैर सकते हैं, तो ऐसा मत करो!
    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप हमेशा स्वयं बनने की कोशिश करते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com