सिम सिटी 4 में एक सफल शहर कैसे बनाएं

सिम सिटी 4 एक शानदार गेम है लेकिन यह निराशाजनक भी हो सकता है। यदि आप एक गेम खरीदने के लिए लगभग 30 यूरो खर्च करते हैं, जो आपको मनोरंजन नहीं रख सकते, तो उपाय खोजने के लिए मेरी सलाह का पालन करें।

सामग्री

कदम

1
एक नया क्षेत्र बनाएं मैदानों का चयन करें शुरुआत में आपको होने का मौका मिलेगा "भगवान" और इस तरह की घाटियों, पहाड़ों, झीलों, जानवरों और कई अन्य चीजों को बनाते हैं। मेरा सुझाव है कि आप बीच में एक सादे बनाते हैं और पौधों की भूमि को कवर करते हैं। जानवरों को मत बनाओ, क्योंकि आप वैसे भी अपने आवास को नष्ट कर देंगे। एक मुख्य रूप से फ्लैट क्षेत्र बनाने के बाद, गेम का मुख्य मोड सक्रिय करें और इसे अपने शहर के लिए अपनी पसंद का एक नाम दें।
  • 2
    चुनें कि आप क्या बनाना चाहते हैं और पहले का विकास करना चाहते हैं एक सफल शहर बनाने की चाबी यह है कि आप भवन निर्माण करते हैं। एक और महत्वपूर्ण घटक धैर्य है सभी सफल शहरों में मैंने सावधानीपूर्वक काम के कुछ घंटों और कुछ खतरनाक निर्णयों का निर्माण किया, लेकिन लंबे समय में मुझे चुकाया गया। आपको जो करना चाहिए, वह सबसे पहले आपके शहर के कोने में एक गैस पावर प्लांट का निर्माण कर रहा है।
  • 3
    एक सड़क बनाएं और इसे अपने शहर के निचले हिस्से में कनेक्ट करें। यहां आप मध्यवर्गीय और एक मध्यम आकार के पार्क के लिए आवासीय क्षेत्र का निर्माण करेंगे। बिजली संयंत्र से इस आवासीय जिले तक बिजली लाइन खींचें।
  • 4
    सिमुलेशन बंद करो और रोकें सिम सिटी 1, 2 और 3 के विपरीत, आपको प्रत्येक एक इमारत बनाने और एक्सचेंजों पर भरोसा करने की ज़रूरत नहीं है। यदि आप इस तकनीक का प्रयास करते हैं तो सिम सिटी 4 आपको टुकड़े कर देगा। आपको क्या करना है, हालांकि, करों पर भरोसा करना है यहां तक ​​कि अगर पड़ोसियों के बीच आदान-प्रदान उपयोगी हो सकता है, तो आपको व्यापार करने के लिए एक शहर बनाने की आवश्यकता होगी। आपके साथ व्यापार करने के लिए कोई पूर्व-स्थापित शहर नहीं होगा, इसलिए आपको कर मेनू खोलना होगा और कम, मध्यम और उच्च स्तर के लिए आवासीय करों को कम से कम 8.5% तक बढ़ा देना होगा और उद्योग कर को 9% । व्यवसायों के लिए करों को 7.5% पर सेट करें और फिर सिमुलेशन को पुनरारंभ करें
  • 5
    पैसे कमाएं शहर के प्रशासनिक निर्णय मेनू पर जाएं पहले क्लिक करें "जुआ को वैध बनाना"। इस विकल्प का चयन आपके संग्रह में $ 100 जोड़ देगा। फिर क्लिक करें "धूम्रपान पर अध्यादेश"। मैं एक पल में इस विकल्प को बेहतर समझाऊंगा
  • 6
    बिजली संयंत्र में वापस जाएं और इसके वित्तपोषण को दक्षता वाले बल्ब में कम करें। इससे आपको बहुत मदद मिलेगी
  • 7
    आवासीय पड़ोस से दूर एक छोटे, उच्च घनत्व वाले औद्योगिक क्षेत्र को बनाना और केंद्र के करीब- सुनिश्चित करें कि यह सड़कों से जुड़ा है, अन्यथा यह रोजगार नहीं पैदा करेगा और यह सिर्फ पैसे की बर्बादी होगी। इस बिंदु पर यह ग्रामीण क्षेत्रों को केंद्रीय से ऊपर बनाता है और उन्हें अन्य सड़कों से जोड़ता है। मुझे पता है कि आप क्या सोच रहे हैं लेकिन आप कुछ समय तक गगनचुंबी इमारतों और बड़े शहरों को नहीं देखेंगे मैंने सभी सफल शहरों को औद्योगिक शहरों या ग्रामीण गांवों के रूप में शुरू किया।
  • 8
    अपने आवासीय क्षेत्र का विस्तार करें - थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-बहुत - प्रशासनिक भवनों या सीवेज सिस्टम का निर्माण न करें, क्योंकि अभी तक इस समय की जरूरत नहीं है।



  • 9
    थोड़ी देर रुको और चीजों को उनके पाठ्यक्रम का पालन करें। अगले चरण पर जाने से पहले आपके शहर की जनसंख्या कम से कम 350 इकाइयों तक पहुंचनी चाहिए।
  • 10
    अपने आवासीय क्षेत्र के एक छोर पर, दूर प्रदूषण और बिजली संयंत्र से, यह एक कम घनत्व वाणिज्यिक क्षेत्र बनाता है। इसे बहुत बड़ा मत बनो! व्यावसायिक क्षेत्रों का आकार और स्थिति मौलिक है: यदि क्षेत्र बहुत बड़ा है तो यह निवासियों को कुचलने देगा और उन्हें नजरअंदाज कर दिया जाएगा, कभी भी बढ़ेगा और कभी भी मध्यम-उच्च स्तर के कार्यालय नहीं होंगे
  • 11
    जब तक आपकी आबादी अगले चरण पर जाने के लिए 500 इकाइयों तक पहुंच न जाए, तब तक प्रतीक्षा करें।
  • अब तक आपको आवासीय जिले में टाउन हॉल का निर्माण करना चाहिए था। यह क्षेत्र में कुछ अच्छी तरह से एड़ी वाले निवासियों को आकर्षित करेगा। आय और व्यय में अंतर लगभग 500 यूनिट होनी चाहिए, अब आपको थोड़ा पैसा उपलब्ध होना चाहिए। कुछ सार्वजनिक इमारतों का निर्माण! आप केवल एक समय बर्दाश्त कर सकते हैं ताकि आपके बजट से अधिक न हो। आवासीय जिले के एक तरफ, आप एक प्राथमिक विद्यालय का निर्माण करते हैं। छात्रों की संख्या की जांच करें, यह अधिकतम क्षमता तक नहीं पहुंच पायेगा। जिन छात्रों के आपके पास वास्तविक संख्या में 20 यूनिट्स के लिए आपका फंडिंग कम हो। अब आवासीय जिले के दूसरी तरफ, एक पुस्तकालय का निर्माण इसका धन स्कूल के समान होना चाहिए, इसे इस तरह छोड़ दें। अब अपने आवासीय क्षेत्र को थोड़ा आगे बढ़ाएं और एक नए खेत का निर्माण करें और थोड़ी देर के लिए खेल को अकेले चलाएं।
  • इस बिंदु पर आपको 850 और 1,450 इकाइयों के बीच आबादी होना चाहिए। अगर सब कुछ अच्छी तरह से चला गया तो आपको कम से कम 1,000 इकाइयों की आबादी है आपके पास आवासीय जिले के निकट एक प्रार्थना हाउस भी होना चाहिए। वाणिज्यिक क्षेत्र का विस्तार करें और आवासीय क्षेत्र के साथ ऐसा करें।
  • 12
    एक या दो पानी के टॉवर का निर्माण वाणिज्यिक क्षेत्र के पास उन्हें निर्माण यदि आप उन्हें बिजली संयंत्र या उद्योगों के पास बनाते हैं, तो आपको महंगे जल उपचार संयंत्रों में निवेश करना होगा और फिर उन्हें वाणिज्यिक या आवासीय क्षेत्रों में ही निर्माण करना होगा। एक बार औद्योगिक क्षेत्र का विस्तार किया और खेल को आगे बढ़ाए।
  • 13
    धूम्रपान डिटेक्टरों आपका बजट बहुत मदद करेगा इस समय यह एक नया सार्वजनिक भवन बनाने का समय है और यह अग्निशमन केंद्र है। क्यों? क्योंकि अब आपका औद्योगिक क्षेत्र शीर्ष और पूर्ण कार्य में होना चाहिए। मुझे समझाने दो सार्वजनिक इमारतों बहुत महंगे हैं निवेश पुलिस और फायर स्टेशनों पर मेरी राय समान है: जब उन्हें अभी तक आवश्यकता नहीं है तो निवेश क्यों करें? इस बिंदु पर कम से कम एक आग आपके औद्योगिक क्षेत्र में विस्फोट होनी चाहिए। आस-पास एक फायर स्टेशन बनाएं और इसके फंडिंग को कम करें। यहां तक ​​कि अगर लाल वृत्त पूरे शहर को कवर नहीं करता है (और इसे कवर नहीं किया जाएगा), फायरमैन अभी भी आवासीय क्षेत्र में आग का जवाब देंगे धूम्रपान डिटेक्टरों के लिए लौट रहा है इस अध्यादेश के बिना आपको जल और शिक्षा से पहले आग विभाग में निवेश करना चाहिए था जो कि अधिक महत्वपूर्ण है धूम्रपान नियंत्रण आदेश आपको इसे नियंत्रण में रखने की अनुमति देता है, कम से कम खेल में इस बिंदु तक। वैसे, अब तक आपके पास 1600 और 2,500 की आबादी होनी चाहिए।
  • 14
    धीरे-धीरे विस्तार जारी रखें और शायद कम घनत्व वाले वाणिज्यिक क्षेत्र को एक मध्यम-घनत्व वाले क्षेत्र में बदलने पर विचार करें। नील फेयरबैंक और मोनिक डायमंड और उनके सभी दुर्व्यवहारों को नजरअंदाज करना याद रखें क्योंकि, महापौर के रूप में, आप जहां से जाना चाहते हैं और लोगों की क्या जरूरत है उससे कहीं ज्यादा बेहतर है।
  • 15
    धीरज रखो आपको कब्रिस्तान और कुछ हाई-टेक उद्योग बनाना चाहिए। अस्पताल और पुलिस स्टेशन फिर से प्रतीक्षा कर सकते हैं। जब आप की आबादी 5,500 के आसपास होगी तो आप दो में से एक के बारे में सोच सकते हैं। पहले अस्पताल का निर्माण करें, फिर लैंडफिल, तब पुलिस स्टेशन और फिर, 17,000 की आबादी के साथ, एक रीसाइक्लिंग सेंटर और एक क्रीमेटोरिअनर।
  • 16
    पास के कुछ शहरों का निर्माण करें, कर कम करना शुरू करें और धीरे-धीरे विस्तार करें। आखिरकार आप खुद को शून्य खेतों और बढ़ने की भारी मांग के साथ मिल जाएंगे। इस बिंदु पर आपके पास उच्च घनत्व वाले क्षेत्रों और ऊर्जा और पानी की पूरी शक्ति पर पानी की व्यवस्था होगी। आप हवाई अड्डों और निजी स्कूलों का निर्माण शुरू कर सकते हैं जब तक कि यह एक कैसीनो नहीं है, कभी भी कॉर्पोरेट समझौते को स्वीकार न करें। और सुनिश्चित करें कि कैसीनो के आस-पास एक पुलिस स्टेशन है। जल्द ही आपके पास गगनचुंबी इमारतों, यात्रा करने के लिए स्थानों और 2% कर होंगे। अब से निर्णय लेने के द्वारा अपने संपूर्ण शहर का निर्माण करें अपने आप से पूछें कि क्या आपको कोई संदेह है और मेरे द्वारा सुझाए गए नियमों की जांच करें
  • टिप्स

    • जब आपके पास एक साइट बनाने के लिए पर्याप्त पैसा है, तो आपको धूम्रपान डिटेक्टर और कैसीनो के अतिरिक्त अन्य विकल्पों पर विचार करना चाहिए। ये सिर्फ कुछ नियम हैं जिन्हें मैं सुझाव देता हूं:
    • रीसाइक्लिंग टायर
    • गैर-परमाणु क्षेत्र
    • वायु नियंत्रण के लिए अधिनियम
    • कम्यूटर सेवा
    • लड़कों के लिए खेल
    • साक्षरता के लिए अभियान
    • सिटी गार्ड
    • नि: शुल्क क्लिनिक
    • विशेष रूप से, पर्यटन संवर्धन कार्यक्रम
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com