एचटीएमएल कोड का प्रयोग करके वेबसाइट का उल्लंघन कैसे करें

यदि आपके पास HTML और जावा लिपियों के साथ कुछ ज्ञान और परिचित है, तो आपके पास संरक्षित साइट्स की सामग्री तक पहुंचने का एक अच्छा मौका है। क्या आप जानना चाहेंगे कि यह कैसे करना है? पढ़ना जारी रखें

सामग्री

कदम

मूल HTML कोडिंग चरण 1 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक
1
जिस साइट का आप उल्लंघन करना चाहते हैं उससे कनेक्ट करें लॉगिन पृष्ठ पर गलत उपयोगकर्ता आईडी और पासवर्ड दर्ज करें (उदाहरण के लिए, प्रयोक्ता नाम: मुझे और पासवर्ड: कुछ नहीं)। आपको लॉगिन क्रेडेंशियल में एक त्रुटि पृष्ठ पर निर्देशित किया जाएगा। आपका प्रयोग इस बिंदु पर शुरू होता है
  • मूल HTML कोडिंग चरण 2 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक वाली छवि
    2
    त्रुटि पृष्ठ पर कहीं भी दाएं माउस बटन के साथ क्लिक करें और मेनू आइटम `पृष्ठ देखें स्रोत` का चयन करें।
  • मूल HTML कोडिंग चरण 3 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक वाली छवि
    3
    आपके पास पृष्ठ के HTML और जावा स्क्रिप्ट्स तक पहुंच होगी। आप कुछ इसी तरह मिलेंगे: `<_form कार्रवाई ="... लॉगिन ....">`। प्रवेश जानकारी से पहले, उस पृष्ठ का यूआरएल कॉपी करें जहां आप हैं। हमारे उदाहरण में आपको यह मिलेगा: `< _form .......... कार्रवाई =https://targetwebsite.com/login.......>`।
  • मूल HTML कोडिंग चरण 4 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक वाली छवि
    4
    इस बिंदु से जावास्क्रिप्ट कोड को हटा दें जो सर्वर से कनेक्ट करके सूचना को मान्य करता है। (यह बहुत सावधानी से करें, आपके हैक की सफलता आपके लॉगिन की जानकारी को मान्य करने वाली jаvascript कोड को हटाने में आपकी दक्षता पर निर्भर करती है)



  • मूल HTML कोडिंग चरण 5 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक वाली छवि
    5
    कोड के अंदर कुछ खोजें जैसे `<_input नाम ="पासवर्ड" type ="पासवर्ड">`[बिना उद्धरण] और डेटा प्रकार की जगह`<_type = पासवर्ड>`के साथ`<_type = पाठ>`। जांच करें कि अधिकतम पासवर्ड की लंबाई 11 अक्षरों से कम है, यदि हां, तो इसे 11 पर लाएं
  • मूल HTML कोडिंग चरण 6 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक वाली छवि
    6
    संशोधित पृष्ठ सहेजें `फ़ाइल` मेनू से, `सहेजें ऐस` का चयन करें और इसे अपनी हार्ड ड्राइव पर, जहाँ भी आप चाहते हैं उसे सहेज लें, सुनिश्चित करें कि इसमें `.html` एक्सटेंशन है (उदाहरण के लिए c: test.html)।
  • मूल HTML कोडिंग चरण 7 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक वाली छवि
    7
    फ़ाइल `test.html` पर डबल-क्लिक करके अपने नए बनाए गए वेब पेज को खोलें बेशक, आप मूल में कुछ बदलाव देखेंगे, चिंता न करें।
  • मूल HTML कोडिंग चरण 8 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक वाली छवि
    8
    उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड फ़ील्ड में कोई भी मान लिखें (उदाहरण के लिए `हैकर` और `फू`) यदि आपने एक अच्छा काम किया है, तो आपको प्रवेश प्रमाण पत्र के बिना, साइट में प्रवेश करना चाहिए था!
  • चेतावनी

    • कोड लिखें और बहुत सावधानी से बदलाव करें, इस उदाहरण में, सफलता की आपकी संभावना इस बात पर निर्भर करती है कि आप जावा स्क्रिप्ट को हटाने में कितने कुशल होंगे जो आपके लॉगिन क्रेडेंशियल्स को मान्य करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com