कैसे पीएसी मैन में जीतने के लिए

क्या आप पीएसी-मैन मास्टर बनना चाहते हैं? इस खेल के रूप में सरल हो सकता है, यह अविश्वसनीय रूप से चुनौतीपूर्ण और निराशाजनक भी हो सकता है। यहां कुछ कदम हैं जो आपको अंतिम पीएसी-मैन प्लेयर बनने में मदद करेंगे।

ये कदम खेल के संस्करण के आधार पर भिन्न हो सकते हैं.

कदम

छवि शीर्षक में पीएसी मैन चरण 1 में जीत
1
अपने सभी विरोधियों पर नज़र रखें - खेल में केवल चार भूत हैं आपके निकटतम लोगों के लिए अधिक ध्यान दें ब्लेंकी (लाल) और पिंकी (रोसा) के लिए भी ध्यान दें, क्योंकि वे सबसे तेज और सबसे कुशल भूत हैं। पीएसी-मैन के अधिकतर संस्करणों में, आप भूतों को तेज़ी से आगे बढ़ाएंगे, और इसका मतलब है कि यदि आप एक कोने प्राप्त करते हैं या आप गलत होते हैं तो आप केवल उसे पकड़ सकते हैं।
  • छवि शीर्षक में पीएसी मैन चरण 2 में जीत
    2
    याद रखें कि आप संभवत: खेल से बेहतर हैं। पीएसी-मैन की कृत्रिम बुद्धि प्राचीन है भूत आपको पीछा करने की छाप दे सकते हैं, लेकिन जब वे आपके पीछे होंगे तो वे अक्सर बदल देंगे। अगर आप देखते हैं कि आप घिरे होने वाले हैं, तो भूत की दिशा में आगे बढ़ें "चुनना" यदि आप मार्ग का पीछा करते हैं या बदलते हैं कई मामलों में आप भाग्यशाली होंगे। इसके अलावा कई घटता और मार्गों वाले क्षेत्रों में रहने की कोशिश करें - यहां आपके ट्रैकर्स के बीज को आसान करना होगा।
  • छवि शीर्षक में पीएसी मैन चरण 3 में जीत
    3
    जब आप बुनियादी बातों को सीखते हैं, तो संभव के रूप में कई बिंदुओं को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित करें। नक्शा साफ करना एक शुरुआत है, लेकिन यह समय-समय पर दिखाई देने वाले फल लेने की कोशिश करता है, साथ ही साथ भूतों का पीछा करते समय "बढ़ाया"। आम तौर पर यह अंक का उपयोग करते हुए, क्वार्टर में मानचित्र को साफ करने के लिए एक अच्छा विचार है "सुदृढ़ीकरण" जब 2 या अधिक भूत आपके क्षेत्र में चलना शुरू करते हैं आदर्श रूप से, आपको उन्नयन का उपयोग करने से पहले अपने क्षेत्र में कम से कम 3 भूतों की प्रतीक्षा करनी चाहिए, क्योंकि आप अधिक से अधिक प्रेतम अंक हासिल करेंगे, जो आप खाएंगे। यदि आप सिर्फ एक को बढ़ावा देने के साथ सभी 4 भूतों को खाने का प्रबंधन करते हैं, तो आप 200, 400, 800 और 1600 या 3,000 अंक कमा सकते हैं (अधिकांश संस्करणों में)। भूत का पीछा करते हुए समय बर्बाद मत करो, लेकिन याद रखें कि आप जितने भी खा लेंगे उन्हें वापस नक्शे के केंद्र में वापस जाना होगा और फिर अपने क्षेत्र में वापस खतरा बनना होगा। नतीजतन, जब आप अपग्रेड कर रहे हैं तो आपको अपने क्षेत्र में खतरे को खत्म करने का प्रयास करना चाहिए। सिर्फ उन्हें विपरीत दिशा में भेजने की कोशिश न करें
  • छवि शीर्षक में पीएसी मैन चरण 4 में जीत



    4
    जब आप एक बढ़ाया भूत खाते हैं, तो यह आंखों की एक जोड़ी बन जाती है, जो धीरे-धीरे नक्शे के केंद्र (जेल) को पुन: उत्पन्न करने के लिए वापस आती है यदि आप मानचित्र के केंद्रीय क्षेत्र को साफ कर रहे हैं, तो इन आंखों पर ध्यान दें! पर पाया नहीं है"जेल में प्रवेश" जब एक भूत पुनर्जन्म!
  • छवि शीर्षक में पीएसी मैन चरण 5 में जीत
    5
    भूतों के विचार को समझना सीखें उनके आंदोलनों बिल्कुल यादृच्छिक नहीं हैं। प्रत्येक स्तर को उनके संबंधित ओर इशारा करते हुए शुरू करें "कोनों" ब्लेंकी (लाल) ऊपरी दाएं, पिंकी (गुलाबी) ऊपरी बाएं, इनकी (नीला) निचला दायां, और क्लाइड (नारंगी) निचला बायीं तरफ जाता है कुछ सेकंड के बाद, वे आपको पीछा करना शुरू कर देंगे - आपको पता चल जाएगा कि उन्होंने 180 डिग्री रोटेशन करते समय रणनीति बदल दी है। ब्लेंकी आपकी स्थिति पर सीधे चला जाता है, पिंकी आपके सामने बिल्कुल बिंदु की ओर ले जाती है (जब तक कि आप किसी त्रुटि के लिए ऊपर की तरफ इशारा कर रहे हों), इनकी एक पंक्ति के अंत की ओर बढ़ती है जिसमें एक केंद्र और Blinky के रूप में आप के सामने दूसरे छोर पर, और क्लाईड आपको पीछा करते हैं जब वह दूर होता है, लेकिन जब आप पास होते हैं तो अपने कोने में लौटते हैं। वे पूरे स्तर के लिए इन दो रणनीतियों का विकल्प चुनेंगे, लेकिन अंत में वे आपका अनुसरण करने का फैसला करेंगे।
  • टिप्स

    • स्तर 21 एकल योजना से अंतिम स्तर है - उसके बाद के हर स्तर समान है। एक बार जब आप उस स्तर पर काबू पाने के लिए एक पैटर्न सीख चुके हैं, तो यह स्तर 256 तक पहुंचने के लिए प्रतिरोध का एक परीक्षण है। स्तर 256 में खेल अचानक अनपेक्षित हो जाता है
    • जब आप अंक नहीं खाते हैं तो आप तेजी से आगे बढ़ते हैं, इसलिए यदि आप एक भूत बोने की कोशिश कर रहे हैं तो खाएं न।
    • गेम के अलग-अलग संस्करण विभिन्न मानदंडों के अनुसार अतिरिक्त जीवन प्रदान करते हैं। निश्चित अंकों के अंक (उदाहरण के लिए 10000) के बाद कुछ, कुछ निश्चित स्तरों के बाद (उदाहरण के लिए 3), दूसरों को उन्हें बिल्कुल भी नहीं देते! यदि आपको अतिरिक्त जीवन प्राप्त करने के लिए अंक जमा करने की आवश्यकता है, तो उन्नयन का उपयोग करते समय जितना संभव हो उतना भूतों को मारना सुनिश्चित करें। यदि आप प्रत्येक अपग्रेड के लिए 3 भूत खाने का प्रबंधन करते हैं, तो आप प्रति स्तर 5600 अंक अर्जित करेंगे, और आप प्रत्येक अपग्रेड के लिए 4, 12000 खायेंगे।
    • क्वाडेंट्स के बीच जब आप आगे बढ़ते हैं, तो दूर के कोनों से दूर रहें।
    • जल्दी से कोनों को पूरा करें इस बिंदु पर फंस जाने में बहुत आसान है, इसलिए इन क्षेत्रों को जल्दी से साफ़ करें
    • भूत की गति तुम्हारा अनुसरण करती है
    • कीबोर्ड या अन्य वस्तुओं को तोड़ना न करें उच्चतम संभव अंक स्कोर करने की इच्छा से डर नहींें, खासकर अगर आपको पढ़ना या सोना चाहिए
    • शांत रहो अपनी सादगी के बावजूद, पीएसी मैन बहुत निराशाजनक हो सकता है, निशानेबाजों और अन्य आधुनिक खेलों से भी ज्यादा। चूंकि गेम बहुत सरल है, इसलिए आप प्रत्येक स्तर को आसानी से पारित करने की अपेक्षा कर सकते हैं। यह ऐसा नहीं होगा बस आराम और मज़े के बारे में सोचो।
    • पीएसी-मैन का आधार बहुत सरल है। एक छोटे से अर्धवृत्ताकार चरित्र को नियंत्रित करें जो छोटे अंक से भरा भूलभुलैया में रहता है। खेल का लक्ष्य भूलभुलैया के सभी बिंदुओं को खाने के लिए है, जबकि खेल के चार भूतों से बचने के लिए। खेल दो आयामों में है और आप चार मुख्य दिशाओं (ऊपर, नीचे, दाएं, बाएं) का उपयोग करके भूलभुलैया के चारों ओर स्थानांतरित कर सकते हैं। भूलभुलैया के हर कोने में आपको एक विशेष अंक मिलेगा "सुदृढ़ीकरण"। इसे खाने से आप भूत को एक निर्धारित समय के लिए खा सकते हैं (जिसके दौरान वे नीले रंग बदलेंगे)।

    चेतावनी

    • पीएसी-मैन के मूल संस्करण में, खेल समाप्त नहीं हो सकता। 256 के स्तर का सही पक्ष पाठ और प्रतीकों का एक अराजकता है जो फल की गिनती में एक बग के कारण स्तर को बजाने योग्य नहीं बनाता है।
    • इस गेम के आदी न बनें
    • कंप्यूटर घटकों को मत तोड़ो
    • एक उच्च अंक प्राप्त करने के लिए मित्रों, परिवार या आपकी प्रेमिका को अनदेखा न करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कंप्यूटर या आर्केड कंसोल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com