WTFast का प्रयोग कैसे करें

डब्ल्यूटीफ़ास्ट एक प्रोग्राम है जिसे आपके कंप्यूटर कनेक्शन की विलंबता में 50% या अधिक तक सुधार करने में आपकी सहायता करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। एक बहुत ही कम विलंबता समय, `पिंग` कमांड का उपयोग करने योग्य मापन योग्य, एक बहुत तेज़ कनेक्शन से मेल खाती है, एक चिकनी और पुरस्कृत ऑनलाइन गेमिंग अनुभव में अनुवाद योग्य। यदि आप अपने दोस्तों के साथ ऑनलाइन खेलने के दौरान `अंतराल` को कम करना चाहते हैं, तो इस ट्यूटोरियल में सरल चरणों का पालन करके अपने WTFast कंप्यूटर पर स्थापित करें।

कदम

भाग 1
सॉफ्टवेयर डाउनलोड और इंस्टॉल करें

छवि का उपयोग करें Wtfast चरण 1 का उपयोग करें
1
WTFast वेबसाइट तक पहुंचें। अपने पसंदीदा इंटरनेट ब्राउज़र को प्रारंभ करें, फिर पता बार में निम्न यूआरएल टाइप करें: https://wtfast.com/. अंत में `एन्टर` कुंजी दबाएं, आपको वेब पेज पर निर्देशित किया जाएगा, जहां से आप प्रोग्राम डाउनलोड कर सकते हैं।
  • छवि का उपयोग करें Wtfast चरण 2 का उपयोग करें
    2
    उस प्रोग्राम का संस्करण चुनें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। यदि आप प्रोग्राम को आज़माना चाहते हैं, तो आप 30 दिन के उपयोग के समय के साथ डेमो संस्करण का चयन कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से आप सीधे `प्रीमियम` संस्करण डाउनलोड कर सकते हैं।
  • जब आप दो बटनों में से एक को दबाते हैं तो इंस्टॉलेशन फाइल डाउनलोड करना शुरू हो जाएगा।
  • छवि का उपयोग करें Wtfast चरण 3 का उपयोग करें
    3
    सॉफ्टवेयर स्थापित करें जब डाउनलोड पूरा हो जाता है, तो स्थापना प्रक्रिया आरंभ करने के लिए ब्राउज़र विंडो के नीचे स्थापना फ़ाइल का चयन करें। डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स रखने के कार्यक्रम को स्थापित करने के लिए `अगला` बटन दबाएं। जब समाप्त हो जाए, तो स्थापना समाप्त करने के लिए `फिनिश` बटन दबाएं।
  • अगर स्थापना फ़ाइल आइकन ब्राउज़र विंडो के निचले भाग में मौजूद नहीं है, तो इसे `डाउनलोड` फ़ोल्डर में देखें सवाल में फ़ोल्डर तक पहुंचें और माउस के डबल क्लिक के साथ WTFast स्थापना फ़ाइल का चयन करें।
  • भाग 2
    WTFast कॉन्फ़िगरेशन

    छवि का उपयोग करें Wtfast चरण 4 का उपयोग करें
    1
    प्रोग्राम शुरू करें ऐसा करने के लिए माउस के डबल क्लिक से चुनें कार्यक्रम के लिंक आइकन को डेस्कटॉप पर दिखाई दिया। एक लॉगिन विंडो दिखाई देगी।



  • छवि का प्रयोग करें Wtfast चरण 5 का उपयोग करें
    2
    अपने खाते का प्रयोग करके लॉग इन करें यदि आप परीक्षण संस्करण का उपयोग कर रहे हैं, तो `खाता प्रकार` ड्रॉप-डाउन मेनू में `ट्रेल उपयोगकर्ता` आइटम का चयन करें, फिर `लॉगिन` बटन दबाएं प्रोग्राम के डेमो संस्करण का उपयोग करने के लिए, आपको लॉगिन करने के लिए कोई अतिरिक्त जानकारी प्रदान करने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • छवि का उपयोग करें Wtfast चरण 6 का उपयोग करें
    3
    आप चाहते हैं कि खेल का चयन करें `गेम` फ़ील्ड के भीतर, उस गेम का नाम टाइप करें जिसे आप उपयोग करना चाहते हैं। फिर सुनिश्चित करें कि `सूचीबद्ध खेलों` रेडियो बटन का चयन किया गया है।
  • छवि का उपयोग करें Wtfast चरण 7 का उपयोग करें
    4
    एक सर्वर चुनें `सर्वर` फ़ील्ड के दाईं ओर, `सॉर्ट इन पिंग` बटन का चयन करें जब प्रोग्राम ने `पिंग` कमांड के परिणामों के आधार पर उपलब्ध सर्वर की सूची को व्यवस्थित कर दिया है, तो `सर्वर` ड्रॉप डाउन मेनू पर पहुंचें और सूची में पहला आइटम चुनें। चयनित सर्वर कम विलंबता समय के साथ एक होना चाहिए।
  • छवि का प्रयोग करें Wtfast चरण 8 का उपयोग करें
    5
    अब अपने पसंदीदा वीडियो गेम खेलें कॉन्फ़िगरेशन के अंत में, मुख्य मेनू पर लौटें और `प्ले` बटन दबाएं। कार्यक्रम को एक छोटे अपलोड की आवश्यकता होगी, उसके बाद यह आपके द्वारा चुने गए गेम को प्रारंभ करेगा।
  • टिप्स

    • WTFast के समय केवल विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कंप्यूटर पर काम करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com