Wii U पर एक बाहरी हार्ड ड्राइव को कॉन्फ़िगर कैसे करें

Nintendo Wii U कंसोल एक आंतरिक मेमोरी के साथ आता है जो आपको अपनी गेम की प्रगति और वीडियो गेम्स और अन्य मल्टीमीडिया फ़ाइलों को डाउनलोड करने के बारे में डेटा सहेजने की अनुमति देता है। यदि आपको लगता है कि कंसोल की आंतरिक मेमोरी आपकी आवश्यकताओं के लिए अपर्याप्त है, तो आप इसे बाहरी हार्ड डिस्क को इंस्टॉल करके विस्तारित कर सकते हैं। आप अपने कब्जे में एक उपकरण का उपयोग कर सकते हैं या विशेष विशेष खरीद सकते हैं जिसे आपको अपने Wii U के साथ अनन्य उपयोग के लिए प्रारूपित करना होगा। चलो देखते हैं कि कैसे आगे बढ़ें

कदम

1
बाहरी हार्ड ड्राइव प्राप्त करें कोई भी स्टोरेज डिवाइस ठीक होगा (आप किसी भी ऑनलाइन स्टोर या किसी कंप्यूटर और इलेक्ट्रॉनिक स्टोर से हार्ड ड्राइव खरीद सकते हैं)। यह स्व-संचालित हार्ड डिस्क का उपयोग करने के लिए उपयुक्त है, जो कि यह कहने के लिए है कि यह अधिकतम बिजली उत्पादन प्राप्त करने के लिए मुख्य शक्ति से जुड़ा हुआ है।
  • 2
    Wii U कंसोल बंद करें ऐसा करने के लिए, 1 सेकंड के लिए नियंत्रक पर `पावर` बटन दबाए रखें कंसोल एलईडी प्रकाश लाल हो जाएगा और गेमपैड टचस्क्रीन बंद हो जाएगा।
  • `पावर` बटन गेमपैड के निचले दाएं कोने में स्थित है।



  • 3
    अपने Wii U को बाहरी हार्ड ड्राइव से कनेक्ट करें हार्ड ड्राइव पर यूएसबी केबल के एक छोर और दूसरे पोर्ट को कंसोल के सामने या पीठ पर यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करें।
  • 4
    Wii U चालू करें इसे चालू करने के लिए आपके Wii U पर `पावर` बटन दबाएं। कंसोल शुरू करने के बाद, बाहरी हार्ड डिस्क का पता लगाया जाएगा और एक डायलॉग आपको डिवाइस को प्रारूपित करने के लिए कहेंगे।
  • 5
    डिस्क स्वरूपण प्रक्रिया शुरू करने के लिए `हाँ` बटन का चयन करें प्रक्रिया के अंत में, Wii U बाहरी हार्ड डिस्क को एक आधिकारिक संग्रहण डिवाइस के रूप में पहचान लेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com