प्रोजेक्ट 64 कैसे डाउनलोड करें

क्या आप अपने पीसी पर अपने पसंदीदा Nintendo 64 खेल खेलना चाहते हैं? आपको क्या जरूरत है एक प्रोजेक्ट 64 और कुछ रॉम फ़ाइलें जैसे एमुलेटर। अपने पीसी पर प्रोजेक्ट 64 डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए इस गाइड का अनुसरण करें।

कदम

विधि 1

Project64 डाउनलोड करें
छवि प्रोजेक्ट 64 चरण 1 डाउनलोड करें
1
सुनिश्चित करें कि आपका कंप्यूटर सिस्टम की आवश्यकताओं को पूरा करता है अनुशंसित विनिर्देश 1.5 गीगा इंटेल पेंटियम 3 या उच्चतर, कम से कम 512 एमबी रैम, एक एनवीआईडीआईए जीएफ़र्स एफएक्स या बाद में और कम से कम 1 जीबी डिस्क डिस्क स्थान है। Project64 विंडोज के लिए एक कार्यक्रम है 2009 के बाद बनाया गया अधिकांश कंप्यूटर समस्या के बिना एमुलेटर को चलाने में सक्षम होना चाहिए।
  • छवि प्रोजेक्ट 64 चरण 2 डाउनलोड करें शीर्षक
    2
    Project64 का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें आप पर एमुलेटर मुफ्त पा सकते हैं डेवलपर वेब पेज. पिछला उपयोगकर्ता रुचि रखने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए भी उपलब्ध हैं।
  • विधि 2

    Project64 स्थापित करें
    छवि प्रोजेक्ट 64 चरण 3 डाउनलोड करें
    1
    खुला अनुप्रयोगों को बंद करें एमुलेटर से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए, उन सभी कार्यक्रमों को बंद करें जिनकी आपको आवश्यकता नहीं है। सुनिश्चित करें कि आपने अपने कंप्यूटर पर सभी नवीनतम ड्राइवर स्थापित किए हैं। अंत में, अपनी हार्ड ड्राइव को defrag।
  • छवि प्रोजेक्ट 64 चरण 4 डाउनलोड करें
    2
    आपके द्वारा डाउनलोड की गई सेटअप प्रोग्राम को चलाएं इंस्टॉलर को कहें कि फाइल को कहाँ से बचा जाए अधिकांश उपयोगकर्ताओं के लिए, डिफ़ॉल्ट स्थान ठीक होगा। इंस्टॉलेशन को पूरा करने के लिए अगला क्लिक करें जारी रखें।
  • यदि आप Project64 के साथ प्रदान किए गए अतिरिक्त प्रोग्राम स्थापित नहीं करना चाहते हैं, तो जारी रखने से पहले चेकबॉक्स साफ़ करना सुनिश्चित करें।
  • छवि प्रोजेक्ट 64 चरण 5 डाउनलोड करें
    3
    प्रोजेक्ट 64 चलाएं आप प्रोग्राम को प्रारंभ मेनू में पा सकते हैं पहली बार जब आप कार्यक्रम शुरू करते हैं, तो आपको भाषा चुननी होगी।



  • छवि प्रोजेक्ट 64 चरण 6 डाउनलोड करें
    4
    प्रोजेक्ट 64 को अपनी रॉम फ़ाइलों का स्थान बताएं। अपने ROM को स्थित फ़ोल्डर को चुनने के लिए फ़ाइल पर क्लिक करें आप असंपीड़ित रोम या .zip प्रारूप का उपयोग कर सकते हैं आप .zip फ़ाइल को केवल एक रॉम संग्रहित कर सकते हैं। रोम को बदला या कम नहीं किया जाना चाहिए, या काम नहीं करेगा।
  • सुनिश्चित करें कि आपके रोम वैध हैं यह सुनिश्चित करने के लिए एक ROM सत्यापन प्रोग्राम का उपयोग करें। आप इसे मुफ्त ऑनलाइन के लिए पा सकते हैं
  • विधि 3

    प्रोजेक्ट 64 का उपयोग करें
    छवि प्रोजेक्ट 64 चरण 7 डाउनलोड करें
    1
    प्रोग्राम का इस्तेमाल करना सीखें आप फ़ाइल मेनू का उपयोग कर रोम लोड कर सकते हैं। विकल्प मेनू आपको वीडियो, ऑडियो और नियंत्रक कॉन्फ़िगरेशन चुनने की अनुमति देगा।
  • छवि प्रोजेक्ट 64 चरण 8 डाउनलोड करें
    2
    इनपुट को कॉन्फ़िगर करें विकल्प मेनू में, कॉन्फ़िगर इनपुट चुनें। इस तरह से आप चुन सकते हैं कि किन कुंजीपटल कुंजी नियंत्रक के कार्यों से मेल खाती है। आप निंटेंडो 64 नियंत्रक के रूप में कार्य करने के लिए एक पीसी नियंत्रक भी सेट कर सकते हैं।
  • छवि प्रोजेक्ट 64 चरण 9 डाउनलोड करें शीर्षक
    3
    एक रोम खेलें ब्राउज़र में एक रोम को लोड करने के बाद, आप खेलने के लिए उस पर डबल क्लिक कर सकते हैं। यदि रोम एक मान्य फ़ाइल है, तो उसे शुरू करना चाहिए खेल की गुणवत्ता का ध्यान रखें। आप निष्पादन को बेहतर बनाने के लिए सेटिंग्स को समायोजित कर सकते हैं।
  • प्रोजेक्ट 64 चरण 10 डाउनलोड करें शीर्षक वाला छवि
    4
    अपनी वीडियो सेटिंग समायोजित करें सेटिंग्स में आप रिज़ॉल्यूशन, एंटी-अलायज़िंग और अधिक बदल सकते हैं। संकल्प को कम करने से छवि स्पष्टता की कीमत पर प्रदर्शन में सुधार होगा। एंटी-एलाइजिंग छवियों को कम कोणीय बनाने की सेवा देगी, लेकिन पुराने सिस्टम पर प्रदर्शन को बदतर बना देगा।
  • अपने कंप्यूटर के लिए सबसे अच्छा कॉन्फ़िगरेशन खोजने के लिए उन्नत सेटिंग्स के साथ प्रयोग करें यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो आप सेटिंग को डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर रीसेट कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com