कैसे Minecraft में राक्षसों (भीड़) लड़ने के लिए

आप वास्तव में शानदार गुफा प्रणाली की खोज कर रहे हैं, और आपको बहुत से कोयले, लोहा और सोने मिलते हैं एक और ब्लॉक खोदना और लावा को फेंकने शुरू होने पर कूदो। आप वापस आते हैं और आप ध्यान नहीं देते कि आप एक छल के किनारे पर हैं, और आप गिर जाते हैं। जब आप थोड़े `औषधि को ठीक करने के लिए पीते हैं, और फिर आप अजीब छाया देख सकते हैं, एक तरफ कम गर्जन, दूसरी ओर एक फुहारा ... आपको लगता है कि आप अकेले नहीं हैं!


क्या आपको कुछ याद है? क्या आपको उन राक्षसों को मारने में परेशानी हो रही है? यह आलेख आपको विशेषज्ञों द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले विभिन्न मुकाबला तकनीकों को हमेशा से गेम से राक्षसों को खत्म करने के लिए सिखाएगा!

कदम

विधि 1

तैयारी
1
किसी प्रकार की तलवार (अधिमानतः हीरे), और एक कवच लो। आपको धनुष की जरूरत है और शायद कुछ वेश्याएं भेड़िये। मशालों को भी बेहतर करना है यदि संभव हो, तो अपने हथियारों का जादू करना सुनिश्चित करें
  • 2
    यदि आप पहले से ऐसा नहीं किया है तो कठिनाई का स्तर आसान (आसान) या उच्चतर चुनें। अपने हथियार, भोजन और औषधि अपने हॉटबार में रखें और अपने आस-पास मस्सा रखें।
  • 3
    जब भीड़ दिखने लगें, तो अपना हथियार निकाल कर युद्ध के लिए तैयार हो जाओ!
  • 4
    महत्वपूर्ण हिट देने के लिए जानें कूदो और बारी या शूट और हिट। जब आप गिर जाते हैं तो गंभीर नुकसान आता है कूदने के बाद गिर जाने के बाद भीड़ को मारने का प्रयास करें।
  • विधि 2

    ज़ोंबी

    ज़ोंबी एक शत्रुतापूर्ण भीड़ है जो लड़ने के लिए आसान है। धीरे-धीरे आप की ओर चलें और धूप में जलाएं

    1
    ज़ोंबी से चलें और उसे आपसे संपर्क करें। जब यह एक महत्वपूर्ण हिट (कूद और हिट) से दो ब्लॉक दूर है आप इसे मारने के बाद भागने के लिए नहीं है क्योंकि यह बहुत धीमा है
  • 2
    जब तक ज़ोंबी मर जाता है तब तक इस कदम को दोहराएं। चारों ओर देखो और सुनिश्चित करें कि वहाँ कोई अन्य भीड़ हैं सावधान रहें क्योंकि हर समय जब आप ज़ोंबी मारते हैं तो संभव है कि दूसरा पड़ोसी दिखाई दे। अनुभव अंक और जारी की गई चीजें इकट्ठा करें, जैसे सड़ा हुआ मांस सड़ा हुआ मांस खाने की कोशिश न करें क्योंकि यह आपको जहर दे सकता है यदि आप जहर कर रहे हैं, तब तक रहें जब तक आप बेहतर न हो जाएं, ताकि भोजन (या भूख) की बारिश को कम न करें।
  • 3
    यदि आप एक ही समय में कई लाश लड़ रहे हैं और उनके पास क्लिक करें। इससे उन्हें विभिन्न ब्लॉकों पर वापस जाना होगा। इसके अलावा, अगर यह आप पर केंद्रित है, तो ज़ोंबी अपने किसी भेड़ियों पर हमला नहीं करेगा।
  • विधि 3

    स्पाइडर (स्पाइडर)

    स्पाइडर ज़ोंबी की तुलना में अधिक खतरनाक है, भले ही उसका जीवन कम हो। यह दीवारों पर चढ़ने और हमले के दौरान कूद सकता है। वे दिन तक निष्क्रिय होते हैं, जब तक कि आप उन पर हमला नहीं करते। 1x1 रिक्त स्थान दर्ज न करें

    1
    मकड़ी के दृष्टिकोण को चलो ध्यान दें: यह दीवारों पर कूद और चढ़ाई कर सकता है इसे एक शॉट दे, जैसा कि आप इसे पीछे हटाना चलाते हैं।
  • 2
    आगे बढ़ना जारी रखें और मकड़ी की दिशा में बाईं बटन पर क्लिक करना जारी रखें। आपको नुकसान होगा लेकिन आपको स्ट्रोक देने का मौका भी होगा और फिर एक आलोचक
  • 3
    चारों ओर देखो और सुनिश्चित करें कि वहाँ कोई अन्य भीड़ हैं अनुभव अंक और सभी जारी किए गए आइटम, जैसे धागे या मकड़ी की आँख लीजिए। आप मकड़ी की आंख को उबाड़ सकते हैं और एक औषधि बनाने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं या यदि आवश्यक हो तो इसे खा सकते हैं। यह आपको 4 सेकंड के लिए ज़हर देगा, लेकिन यह आपके जीवन को केवल आधे दिल को कम करेगा, और यदि भोजन बार अभी भी भरा हुआ है तो जीवन फिर से पैदा होगा।
  • विधि 4

    कंकाल

    कंकालों में धनुष है यदि आप दूर हैं तो तीरों को चकमा देना काफी आसान है, लेकिन यदि आप निकट हैं तो यह अधिक कठिन है। अगर वे खुद को धूप में उजागर करते हैं तो वे आग पकड़ते हैं

    1
    यदि आप अपने धनुष के साथ कंकाल को हिट कर सकते हैं अन्यथा उसे एक हंस-ज़ैग में चलाने और एक महत्वपूर्ण हिट दे।
  • 2
    इसे पहुंचें और जल्दी से क्लिक करें जब आप पास होते हैं, तीर (दाएं बटन) को अवरुद्ध करने की कोशिश करें, क्योंकि आप उन्हें अब चकमा देने में सक्षम नहीं होंगे। यह पता लगाने की कोशिश करें कि जब तीर पहले पॉप अप करेंगे तो इससे पहले कि यह कैसे किया जाएगा।
  • 3
    अनुभव अंक और हड्डियों और तीर जैसे सभी जारी वस्तुओं को इकट्ठा।
  • 4
    ज़िग-ज़ैग चलाएं न। कंकाल अपने तीरों से बचने के लिए बहुत तेजी से है और आप लता की तरह अन्य भीड़ के लिए एक लक्ष्य बन सकते हैं।
  • विधि 5

    द क्रॉपर

    लता शहर में खतरनाक है। नेविगेशन के लिए उनकी ऐ बहुत अच्छी है, और जब आप बहुत करीबी मिलते हैं तो वे विस्फोट करते हैं। सूरज की रोशनी उन्हें नुकसान नहीं करती है। जब वे चलते हैं और छलावरण करते हैं तो वे कोई शोर नहीं करते, इसलिए वे बहुत खतरनाक होते हैं।

    1
    यदि आपके पास धनुष है, तो इसका इस्तेमाल करने के लिए क्रीपर को मार डालें यदि आपके पास धनुष नहीं है, तो तलवार का उपयोग करें: आगे बढ़ें, मारो, और तुरंत पीछे हट जाएं
  • 2
    दोहराएँ। यदि लहराते और लहराते हुए शुरू होता है, तो जब तक यह बंद हो जाता है या विस्फोट नहीं हो जाता तब तक आगे बढ़ें। अगर आप उसे मारते हैं, तो अनुभव अंक और ऑब्जेक्ट्स इकट्ठा करें, जैसे बारूद।
  • 3
    इलेक्ट्रो-क्रॉपर भी मौजूद है अगर एक लताई बिजली से टकराती है तो उसके चारों ओर एक नीला प्रभामंडल है। जब यह विस्फोट हो जाता है तो सामान्य क्रॉपर की तुलना में इसकी डबल विस्फोटक क्षमता होती है। इलेक्ट्रो-क्रॉपर सामान्य क्रॉपर की तरह मारता है
  • विधि 6

    स्पाइडर जॉकी

    स्पाइडर जॉकी बहुत खतरनाक है। यह तब बनाया जाता है जब एक कंकाल एक स्पाइडर चलाता है। स्पाइडर जॉकी से बचा जाना चाहिए क्योंकि उनके पास केवल स्पाइडर और स्केलेटन ऑब्जेक्ट्स हैं जब स्पाइडर दिखाई देता है, तो स्पाइडर जॉकी की एक% संभावना दिखाई दे रही है।

    1
    पहले कंकाल को खत्म करने का प्रयास करें उसकी दिशा में राइट-क्लिक करें और दौड़ में आने का प्रयास करें, और तुरंत बाद बंद करें एक बार जब आप कंकाल को मारते हैं, तो स्पाइडर पर हमला करें
  • 2
    सामान्य तरीके से स्पाइडर को मार डालो अनुभव अंक और ऑब्जेक्ट ले लीजिए
  • विधि 7

    Enderman

    एंडर्मेंस लंबा और काले हैं आप बहुत अधिक नुकसान पहुंचा सकते हैं और टेलीपोर्ट कर सकते हैं। हालांकि, पानी उन्हें नुकसान पहुंचाते हैं और आमतौर पर वे मर जाते हैं जब बारिश होती है।

    1. 1
      एंडमान को ढूंढें उसकी आँखों में मत देखो (अपने शरीर के ऊपरी भाग पर क्रॉस फ्लोट करें) एंडमान को मारने के तीन तरीके हैं
    2. 2
      उसे चलाने के लिए कूदो और एक महत्वपूर्ण हिट दे, और उसे मारना जारी है। यदि आप टेलीपोर्ट करते हैं, तो कणों के निशान की खोज करें जो आपको अपनी स्थिति में ले जाएगा, जो संभवतः आपके पीछे होगा। दोहराएं और मारो
    3. यदि आपके पास अच्छे कवच नहीं हैं, तो कुछ पालतू भेड़िये (कम से कम पांच) प्राप्त करें एक महत्वपूर्ण पहला शॉट दें, फिर भेड़िये उसे मार डालें भेड़िये को खिलाएं, जो शायद एंडरम द्वारा घायल हो गए हैं।
    4. यदि आप एंडमान के पैर मारा तो वह टेलीपोर्ट करने में सक्षम नहीं होगा।
    5. 3
      पानी में जाओ और उसे आंखों में देखो। एंडमान आपसे टेलीपोर्ट करने की कोशिश करेंगे, लेकिन यह पानी से क्षतिग्रस्त हो जाएगा और टेलीपोर्ट करेगी। दोहराएं जब तक यह मर जाता है
    6. 4
      आप 1x1x2 निर्माण भी बना सकते हैं और उसके बाद इसे जोड़ सकते हैं। एंडमान आप तक नहीं पहुंच सकते, इसलिए यह आपको चोट नहीं पहुंचा सकती। या आप 4-पोस्ट उच्च ढेर का निर्माण कर सकते हैं और आप एंडमान पर हमला कर सकते हैं लेकिन वह आप पर हमला करने में सक्षम नहीं होंगे क्योंकि आप उसकी पहुंच से बाहर होंगे रग्नि और स्केलेट्री के लिए देखो जो आपको पोल से गिर सकता है।
    7. 5
      अनुभव अंक इकट्ठा, और अगर आप भाग्यशाली हो, पेर्ला एण्डर गिर जाएगी। इस संभावना को बढ़ाने के लिए, लूटपाट के लिए जादू के साथ तलवार का उपयोग करें।

    विधि 8

    चिकन जॉकी

    चिकन जॉकी एक बच्चा ज़ोंबी या एक ज़ोंबी पिगमन है जो एक चिकन की सवारी करता है। धूप में उजागर होने पर बेबी लाश नहीं जलाते, और मुर्गियों को बाड़ से नहीं जोड़ा जा सकता।

    1
    इसे पहाड़ से गिरने की कोशिश मत करो - राक्षस जो पीड़ा है वह गिरावट के सभी नुकसान ले लेगा और मुर्गियां उड़ जाएंगी, किसी भी क्षति के बिना लैंडिंग करेंगे।
  • 2
    यदि आप संस्करण 1.7.10 या इससे पहले खेल रहे हैं तो आप चिकन के अंडे का उपयोग राक्षस को वापस ले जाने के लिए कर सकते हैं।
  • विधि 9

    कीचड़ (इल मुकोसो)

    कीचड़ भूमिगत रहते हैं वे केवल बड़े क्षेत्रों में या दलदल के वातावरण में दिखाई देते हैं नए खिलाड़ी शायद ही कभी कीचड़ से मिलते हैं

    1
    कीचड़ और कई महत्वपूर्ण हिट दृष्टिकोण। सावधान जब आप एक बड़े को मारते हैं क्योंकि यह विभाजित होगा। उसे मारने के बाद, थोड़ा सा वापस जाएं ध्यान रखें कि हर कोई छोटा हो गया है। वस्तुतः इसे गुणा किया जाता है।
    • जब आप एक छोटी सी चीज से मिलते हैं तो उसे मारने के लिए एक तलवार का उपयोग करने के लिए पर्याप्त होगा, लेकिन मुट्ठी का इस्तेमाल करना बेहतर होता है: वे बहुत कमजोर हैं कि तलवार को बर्बाद करने के लायक नहीं है। छोटे लोगों को नुकसान नहीं होता है स्लिम गेंदों को छोड़ें
    • एक मध्यम कीचड़ छोटे घोंसले में विभाजित होगा। छोटे लोगों को मार डालो, औसत Slimes थोड़ा नुकसान कारण।
    • एक बड़ी चीज मध्यम कीचड़ में विभाजित होगी बड़े झुकाव से मध्यम क्षति होती है।
  • 2
    आइटम लीजिए, जो आम तौर पर कीचड़ गेंदों और अनुभव अंक हैं।
  • विधि 10

    सिल्वरफिश (सिल्वरफिश)

    सिल्वरफिश एक छोटी सी भीड़ है जिसे तीन गढ़ों में पाया जा सकता है। वे खिलाड़ी द्वारा बनाए गए ब्लॉक से दिखाई देते हैं। यदि आप स्पॉन ब्लॉक को तोड़ते हैं, तो Silverfish बाहर निकल जाएगा और आप पर हमला करेगा, क्योंकि लड़ाई के दौरान मिलने वाली किसी भी अन्य सिल्वरफ़िश में आप करेंगे।

    1
    अपनी मुट्ठी के साथ ब्लॉक मारो। अगर ऐसा लगता है कि यह बहुत आसानी से टूट जाता है आप रोकते हैं, क्योंकि इसमें एक सिल्वरफिश है यदि ऐसा नहीं होता है, तो आप सुरक्षित हैं
  • 2
    ब्लॉक के पास टीएनटी रखो और इसे विस्फोट कर दें। इस तरह Silverfish आप पर हमला नहीं करेगा
  • 3
    यदि स्थान Silverfish के साथ buzzes आप चार विकल्प हैं आप उन्हें तलवार से मारने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन जब से वे छोटे और तेज हैं, यह अनुभवहीन खिलाड़ियों के लिए उपयुक्त कोई तरीका नहीं है।
  • चारों ओर घुमाएं और चलें जब तक आप एक सुरक्षित दूरी तक नहीं पहुंच जाते। जिस तरह से आप किसी देश के साथ आए, उसे बाद में रोकें।
  • आप एक-दूसरे के ऊपर दो ब्लॉक लगा सकते हैं, वहां पर छावनी कर सकते हैं, और धनुष या तलवार से सिल्वरफिश से लड़ सकते हैं।
  • या एक ऊंचा स्थान (कम से कम दो ब्लॉकों) पर जाएं और लावा को आप के नीचे रखें। यह आपको सिर्फ़ रसीलाफ़िश का पीछा करना चाहिए
  • गढ़ की सीढ़ियों में से एक जाओ और उन्हें बाहर पोंछने के लिए पानी की एक बाल्टी डालना। पानी के प्रवाह उन्हें दूर रखेंगे
  • 4
    गढ़ में चलो अनुभव अंक लीजिए, यदि कोई हो तो
  • विधि 11

    पिगमन झोबी (सुअर ज़ोंबी)

    पिगमन झोबी एक भीड़ है जो नीचे में पाया जाता है। वे समूहों में यात्रा करते हैं, धमकियों की धमकी देते हैं, और यदि वे उन पर हमला नहीं करते हैं, तो वे तटस्थ रहते हैं। यदि आप किसी पर हमला करते हैं, तो 16 ब्लॉकों में सभी ज़ोंबी पिगेंनो आक्रामक हो जाते हैं। पिगमन लब्बी भी सामान्य दुनिया में दिखाई दे सकते हैं, जब एक सुअर बिजली से मारा जाता है, भले ही यह शायद ही कभी होता है। ज़ोंबी पगमेन तेजी से हैं, इसलिए भागने के लिए तैयार रहें!

    1
    चारों ओर देखो और ज़ोंबी Pigmen कहां हैं देखें। एक महत्वपूर्ण हिट के साथ हमला तीसरे व्यक्ति में लड़ने का प्रयास करें
  • 2
    पिगमन झोंबी के एक तरफ जाओ अन्य पगमेन को आकर्षित नहीं करने के लिए जल्दी मत करो देखो कि तुम कहाँ चलते हो: एक गलतफहमी आपको लावा में गिर सकती है। उन्हें आप को अंगूठी मत देना
  • 3
    भागो और आसपास के सभी Zombi Pigmen हिट। इस मामले में सबसे अच्छी तलवार नॉकबैक द्वितीय है, क्योंकि यदि आप बहुत दूर चलाते हैं तो आप घिरा हो जाएंगे। एक चक्र में पिग्मेन को ले जाएं और उन्हें मारो। बहुत दूर भटका या दूसरों को आकर्षित न करें
  • 4
    पिगेंमन को एक करके मार डालो अनुभव अंक ले लीजिए और जारी किए गए आइटम जैसे सड़े हुए मांस और सोने की सोने की डली।
  • विधि 12

    ज्वाला

    ब्लेज़ नीचे के अन्य भीड़ हैं वे आम तौर पर उनके राक्षस बिल्डर के पास नीचे के किले में पाए जाते हैं। वे लड़ने के लिए बहुत मुश्किल हैं वे उड़ कर उड़ सकते हैं और एक बार में तीन बार आग लगने से गोली मार सकते हैं। वे आम तौर पर ब्लेज़ रॉड के लिए मारे जाते हैं, जो ईडर की आँखें और ब्लेज़ पाउडर बनाने में इस्तेमाल होती थी।

    1
    अपना धनुष लगाओ यदि आप एक त्वरित लड़ाई चाहते हैं, तो यह कदम व्यावहारिक रूप से अनिवार्य है। धनुष एक ब्लेज़ को मारने के सबसे आसान तरीकों में से एक है, क्योंकि वे उड़ सकते हैं। भी snowballs और कद्दू जाओ आप बेहतर बर्फ के ब्लॉकों जैसे स्नोबॉल रखना चाहते हैं, यह समय बचाता है



  • 2
    यदि आपके पास एलेम्बिक है तो आप आग प्रतिरोधी औषधि तैयार कर सकते हैं जो आपको ब्लेज़ (और लावा) आग के हमलों के लिए अभेद्य बना देगा।
  • 3
    एक बार जब आप राक्षस जनरेटर तक पहुँच जाते हैं, तो कठिनाई का चयन करें "Pacifica"। कुछ बर्फ के गोले को चारों ओर (बर्फ के दो ब्लॉक और एक कद्दू) रखो। इसके अलावा एक पत्थर की दीवार का निर्माण तीन ब्लॉकों को उच्च। यह लंबे समय तक नहीं है, और एक छोटी सी छत भी होनी चाहिए
  • 4
    अपने आप को दीवार के पीछे रखो और कठिनाई का चयन करें "आसान" या अधिक धनुष लोड करना शुरू करें धनुष पूरी तरह भरी हुई होने से पहले ब्लेज़ को मारने की कोशिश न करें।
  • 5
    धनुष पूरी तरह भरी हुई है और ब्लेज़ में आग तीर के साथ दीवार से जल्दी से स्थानांतरित करें सुनिश्चित करें कि आप दीवार के अंत के पास रहते हैं ताकि आप जल्दी से छिपा सकें यदि आप खुद को एक ब्लेज़ के लिए इंतजार कर रहे हैं, तो उसे स्नोबॉल के साथ मार डालें
  • 6
    ब्लेज़ के लिए तीर स्वीप करें दीवार के पीछे जाओ और धनुष पर फिर से चार्ज करें। जब तक ब्लेज़ सभी मर जाए, तब तक दोहराएं।
  • 7
    अनुभव अंक और ऑब्जेक्ट ले लीजिए आपको ऑब्जेक्ट का पथ बनाना पड़ सकता है क्योंकि ब्लेज़ उड़ रहे हैं कठिनाई का चयन करें "Pacifica"। नष्ट किए गए किसी भी बर्फ के गोले को फिर से बनाना और जारी रखें।
  • विधि 13

    गुफा मकड़ियों (गुफाओं के मकड़ियों)

    गुफा मकड़ियों ज़हर वाले मकड़ियों होते हैं जो राक्षसों के जनरेटर द्वारा केवल जमीन के नीचे उत्पन्न होते हैं। वे सामान्य मकड़ियों से छोटे होते हैं और नीले होते हैं। सामान्य स्पाइडर काले या गहरे भूरे, बड़े होते हैं, और जहरीले नहीं होते हैं ध्यान दें कि स्केलेटन्स गुफा मकड़ियों की सवारी कर सकते हैं।

    1
    छेद और दरार के लिए बाहर देखो गुफा मकड़ियों नियमित मकड़ियों से बहुत छोटे होते हैं, और किसी भी दरार से गुजर सकते हैं। इससे उन्हें जाल और लड़ने में ज्यादा मुश्किल होती है, जितनी कि आप चाहें। गुफा मकड़ियों दीवारों के माध्यम से आपको भी नीचे ट्रैक कर सकते हैं, इसलिए उन पर हमला करना मुश्किल है
  • 2
    जहरीले हमलों से चंगा सामान्य मकड़ियों के विपरीत, गुफा मकड़ियों का एक जहरीला काट होता है। यदि आपको जहर दिया गया है, तो आपका जीवन कम हो जाएगा जब तक कि आप केवल आधे दिल के साथ नहीं छोड़ते हैं आप दूध पीने से जहर से डिटॉक्स ले सकते हैं, लेकिन कुछ समय लगेगा। एक लड़ाई और दूसरे के बीच दूध का उपयोग करने की कोशिश करें
  • 3
    यह मकड़ियों suffocates। गुफा मकड़ियों 16 सेकंड के लिए अपनी सांस पकड़ सकते हैं, और एक और 6 सेकंड के बाद मर जाते हैं। यदि आप मकड़ियों को बाढ़ या दफन कर सकते हैं तो आप उन्हें आसानी से मार सकते हैं।
  • 4
    राक्षस जनरेटर को नष्ट करें गुफा मकड़ियों केवल राक्षस जनरेटर द्वारा उत्पन्न होते हैं, इसलिए यदि आप जनरेटर को नष्ट करते हैं तो आप दूसरों से बचना होगा
  • 5
    मकड़ी के जाले के लिए बाहर देखो राक्षस जनरेटर अक्सर कई मकड़ी के जाले से घिरे हैं। ये आपको धीमा कर देंगे लेकिन गुफा स्पाइडर के आंदोलनों को प्रभावित नहीं करेंगे। कैनवास को जलाने के लिए एक मशाल का उपयोग करें, इसलिए आपके पास पैंतरेबाज़ी करने के लिए कमरा है।
  • विधि 14

    घस्ट

    घस्ट नीचे के लिए उड़ान भरने वाले भीड़ हैं वे बड़े अस्थायी squids की तरह लग रहे हैं, और वे खिलाड़ी पर fireballs विस्फोट शूट पहले वे सीमित नुकसान पहुंचाते थे, लेकिन अब वे कुछ शॉट्स से मार सकते हैं। उनके पास एक विशाल सीमा है और आप 128 ब्लॉकों की दूरी से देख सकते हैं।

    1
    जाल के लिए निशाना लगाओ किसी कारण से चेहरे को निर्देशित करने वाले तीरों को नुकसान किए बिना उन्हें पार किया गया उनके पास जीवन का स्तर कम है, लेकिन उन्हें मारना मुश्किल हो सकता है क्योंकि वे 16 ब्लॉकों की दूरी से हमला कर सकते हैं, जिससे उन्हें चोट लगाना मुश्किल हो जाता है।
  • 2
    अग्निबाण से बचने की कोशिश करें या इसे हटाने के लिए इसे दबाएं। फायरबॉल को हटाना आसान होता है और यदि आप उसे एक में से मारा करते हैं तो एक घंट को मार सकता है।
  • 3
    चूंकि घस्ट उड़ सकता है, आपको ऑब्जेक्ट्स (गनपाउडर और घस्ट के आँसू) और बिन्दुओं का अनुभव करने के लिए पुलों का निर्माण करना होगा। उन्हें इकट्ठा। इसके अलावा, कुचल पत्थर के साथ पुल का निर्माण करना बेहतर है, इसलिए घस्ट के विस्फोट इसे नष्ट नहीं कर सकते।
  • विधि 15

    एकाधिक दानव

    कभी कभी जब आप रात में बाहर होते हैं तो भीड़ का एक गुच्छा होगा।

    1
    उन्हें चलाने के लिए डरो मत, या आप मर सकते हैं
  • 2
    इसे एक हिट या महत्वपूर्ण हिट दें
  • 3
    आइटम लीजिए अगर अन्य भीड़ हैं तो बेहतर जांचें
  • विधि 16

    द बाक़ बॉस
    1
    जब यह उत्पन्न होता है, तबाही बल पुनः लोड करता है और फट पड़ता है। उसके बाद यह आकाश में उच्च उड़ जाएगा।
  • 2
    तीर के सिर या शरीर को तीर तीर।
  • 3
    चोंच का खून लगभग गायब हो जाने के बाद, उसके चारों ओर सुगंधित सफेद कवर होगा। इसका मतलब यह है कि अब तीरों से क्षति नहीं हो सकती है वह उतना ऊंचा नहीं उड़ पाएंगे जितना उसने पहले किया था, और आपको उसे अपनी तलवार से मारना होगा।
  • 4
    उसे मारने के बाद, वह एक नींव सितारा छोड़ देगा, जिसका उपयोग आप एक लाइटहाउस बनाने के लिए कर सकते हैं।
  • विधि 17

    मेग्मा क्यूब (मैग्मा क्यूब)

    मैग्मा क्यूब बहुत ही कीचड़ के समान है

    1
    कम से कम 5 ब्लॉक दूर रहने की कोशिश करें
  • 2
    तलवार से मारो
  • 3
    यह सबसे छोटा क्यूब्स मारो जिसमें यह फैलता है।
  • विधि 18

    बाघ कंकाल (कंकाल तबाही)
    1
    नीचे से एक किले में जमीन से दो-ब्लॉक की किरण बनाएं। सूखना कंकाल 3 ब्लॉक लंबा है, इसलिए वे बीम के नीचे नहीं जा सकते, लेकिन आप कर सकते हैं।
  • 2
    जब कोई आता है, तो वह आपको देखेगा और आप की तरफ चल जाएगा। जब यह बीम के कारण बंद हो जाता है, तब तक दृष्टिकोण और हिट करें जब तक यह मर जाता है। उसके मुकाबले बीम के दूसरी ओर रहने के लिए याद रखें।
  • 3
    आइटम लीजिए वे आमतौर पर हड्डियों या कोयले होते हैं, और कभी-कभी पत्थर की तलवार भी होती है आप शायद ही कभी एक खोपड़ी मिल जाएगा, जो एक बागे उत्पन्न करने के लिए प्रयोग किया जाता है।
  • विधि 1 9

    अंत की ड्रैगन

    विधि 1

    1
    ड्रैगन को आप पर देखो। यदि वह आपको देखता है तो वह तुम्हारे प्रति आ जाएगा।
  • 2
    इसे मारने के लिए धनुष और तीर का उपयोग करें तीर सबसे प्रभावी हथियार हैं क्योंकि अजगर उड़ सकता है।
  • विधि 2

    1. 1
      तैयार हो जाओ एक हीरे के कवच को प्राप्त करें और इसे उतना अच्छा लगाएं जितना आप कर सकते हैं। इसके अलावा एक हीरे की तलवार ले लो, और इसे मोहक। एक धनुष के साथ करो - आपको 64 तीर की आवश्यकता होगी। डायमंड कुल्हाड़ी और 64 ब्लॉकों के 2 सेट प्राप्त करें। एक पिस्टन और एक लाल पत्थर मशाल ले लो कुछ स्वर्ण सेब भी लें
    2. 2
      जगह पर जाएं ओब्सीडियन पोल के क्रिस्टल को मारने के लिए अपने धनुष का उपयोग करें। आपको लोहे के पिंजरों के साथ अन्य खंभे पर चढ़ना होगा।
    3. 3
      एक बार सभी क्रिस्टल नष्ट हो गए हैं, चट्टानी तहखाने तक पहुंचें। ड्रैगन पैडस्टल / पोर्टल में डुबकी लगाएगा जिससे एसिड काटना होगा। वह तुम्हारे खिलाफ थोड़ा सा थूक सकता है
    4. 4
      आँखों को देखो और उन्हें अपनी तलवार से मारा दोहराएँ जब तक आप इसे मार डालो। कुछ बिंदु पर यह विस्फोट हो जाएगा, कई अनुभव अंक छोड़ने उन्हें इकट्ठा।
    5. 5
      4 ब्लॉकों ले लो और अंडे के चारों ओर एक 4 x 4 प्लेटफार्म बनाएं। चारों ओर एक पथ बनाएँ
    6. 6
      अपने आप को अंडे के सामने रखें और उस दिशा का सामना करने वाला पिस्टन रखें। पिस्टन के पीछे या उसके आगे लाल पत्थर की मशाल रखो
    7. 7
      अंडे ले लीजिए पोर्टल में जाएं और कहानी पढ़ें। यदि आप इसे या बटन नहीं चाहते हैं तो आप ईएससी दबा सकते हैं "बी" अगर आप Xbox पर खेल रहे हैं
    8. 8
      अपने अंडे को गर्व से दिखाएं, अपनी जीत का जश्न मनाएं और अपने दोस्तों को आमंत्रित करें।

    टिप्स

    • चारों ओर देखो जब आप एक भीड़ के साथ लड़ाई दूसरों को भी हो सकता है, और आप नहीं चाहते कि एक क्रिपर आपके पीछे हो और आपको मार डालें।
    • यदि आप मोड चुनते हैं "Pacifica", सभी भीड़ गायब हो जाएंगे।
    • हमेशा भोजन बार कम से कम 8 1/2 रखें ताकि आप अपना जीवन पुनः पा सकें।
    • संघर्ष में आपके साथ आने वाले पालतू भेड़ियों को खिलाएं। आप उसे सड़ा हुआ मांस दे सकते हैं।
    • अगर कोई टूट जाता है तो एक से अधिक तलवार लाओ।
    • यदि आप अभी भी जंगली है जब एक भेड़िया मारा, इसकी आँखें लाल बारी और आप को पकड़ने की कोशिश आप बच चाहिए
    • कैवे स्पाइडर (स्पाइडर गुफा) नामक एक छोटा मकड़ी है यह सामान्य मकड़ी जैसा दिखता है, लेकिन यह आपको जहर कर सकता है - एक दवा का दूध दूध है यह केवल खदानों के पास पाया जाता है
    • यदि आप कई भीड़ के हमले से पीड़ित हैं, तो एक गहरी खाई 3 ब्लॉक खोलें, एक ब्लॉक के साथ दर्ज करें और बंद करें। दिन आने तक प्रतीक्षा करें आप एक झुकाव को दो ब्लॉक बना सकते हैं और निचले ब्लॉक को तोड़ सकते हैं। आप भीड़ के पैर देख सकते हैं और आप उन्हें चोट पहुंचाए बिना उन्हें मार सकते हैं। कभी-कभी राक्षस ऊब जाते हैं और छोड़ देते हैं
    • ज़ोंबी को मारने के बाद, सुनिश्चित करें कि आपके पीछे कोई अन्य नहीं है। ज़ोंबी चोट लगने पर मदद के लिए कॉल करते हैं।
    • यदि आप आयरन गोलियां या जंगली भेड़ियों पर हमला करते हैं तो मोड चुनें "Pacifica" अन्यथा वे तेज़ी से आपका अनुसरण करेंगे
    • राक्षसों को भड़काने तक न करें जब तक कि आप आइटम इकट्ठा न करें।
    • स्रीप्र्स आप को मारने के लिए विस्फोट सावधान रहें!
    • यदि एक लताट चमकती है, तो आप खोदना या भाग जाते हैं, क्योंकि यह आपको विस्फोट कर सकता है और मार सकता है।
    • यदि आप लता के करीब हैं और आपके पास हथियारों और हथियार नहीं हैं, तो आपको दूर जाना चाहिए।
    • फायरबॉल्स को बढ़ाकर घिसा से लड़ो
    • जब वे बहुत करीब हैं तो कंकालें तीरों को नहीं डाल सकतीं।
    • कवच बहुत उपयोगी है
    • यदि आप अपने सिर पर एक कद्दू पहनते हैं तो एंडमान आप पर हमला नहीं करेगा, अगर आप उसकी आँखों में देखेंगे
    • आपको अपना हथियार बनाना चाहिए!

    चेतावनी

    • भेड़िये नहीं लाओ और स्रीपर्स के साथ लड़ाई न करें जब आपने तीसरे व्यक्ति के दृष्टिकोण को सक्रिय किया हो। आमतौर पर यह कुछ भी अच्छा नहीं ले जाता है
    • स्नो गोलेम केवल अन्य बर्फ गोले को नुकसान पहुंचा सकते हैं
    • धनुष endermens के खिलाफ की सेवा नहीं है क्योंकि वे तीर तक पहुँचने से पहले teleport कर सकते हैं।
    • कवच के बिना चारों ओर मत जाओ यदि आपने अभी खेलना शुरू कर दिया है, तो जल्द से जल्द एक पाने की कोशिश करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आयरन तलवार या बेहतर (दृढ़ता से अनुशंसित)
    • कवच (अनुशंसित)
    • पानी की बाल्टी (वैकल्पिक)
    • धनुष और तीर (अनुशंसित)
    • घरेलू भेड़ियों (वैकल्पिक)
    • खाद्य और औषधि (अनुशंसित)
    • लावा बाल्टी (वैकल्पिक)
    • जादू वस्तु (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com