लॉक मैक की मरम्मत कैसे करें

यदि आप एक मैक उपयोगकर्ता नहीं हैं, तो संभवतः बहुरंगी बीच की गेंद समुद्र तट पर बिताए खुश दिनों की यादों को जगाने में सक्षम हो सकती है। दुर्भाग्य से, जब एक मैक उपयोगकर्ता माउस कर्सर को एक छोटी बहुरंगी घूर्णन गेंद में बदलता देखता है, तो वह समझता है कि कुछ काम नहीं कर रहा है और समस्याग्रस्त स्थिति घंटे के लिए अपरिवर्तित रह सकती है! यह ट्यूटोरियल आपको दिखाता है कि मैक अनलॉक कैसे करें, उस परेशान बहुरंगी गेंद से छुटकारा पाएं ...

कदम

फिक्स ए फ्रोजन मैक चरण 1 नामक छवि
1
जब माउस कर्सर बहुरंगी घूर्णन गेंद में बदल जाता है, तो स्पर्श न करें और कम से कम 30 सेकंड के लिए कुछ भी क्लिक न करें। एक वेब पेज पर एक धीमी स्क्रिप्ट की उपस्थिति के कारण यह प्रतीक्षा हो सकती है `अड़चन` डेटा की पुनर्प्राप्ति में, आदि इस सलाह का पालन करें, खासकर यदि आप आईमोवि या गैरेजबैंड के साथ बड़ी फाइल में काम कर रहे हैं, या यदि आप किसी महत्वपूर्ण दस्तावेज़ पर काम कर रहे हैं
  • फिक्स ए फ्रोजन मैक चरण 2 नामक छवि
    2
    यदि आपका कंप्यूटर अभी भी आपके आदेशों का प्रतिसाद नहीं करता है, जब आप किसी प्रोग्राम पर काम कर रहे थे, तो फ़ाइल पर अब तक किए गए कार्य को सहेजने के लिए `COMMAND + S` कुंजी संयोजन दबाएं।
  • फिक्स ए फ्रोजन मैक चरण 3 नामक छवि



    3
    अब त्वरित कुंजी संयोजन `COMMAND + OPTION + ESC` दबाएं विंडो प्रदर्शित की जाएगी `फोर्स क्लोजिंग एप्लीकेशन`. प्रोग्रामिंग के साथ शब्द का चयन करें "(जवाब नहीं)", तब बटन दबाएं "जबरन आउटपुट"। इस आदेश का निष्पादन तात्कालिक हो सकता है या अधिकतम 15 सेकंड की आवश्यकता हो सकती है।
  • 4
    हमेशा की तरह अन्य सभी सक्रिय कार्यक्रमों को बंद करें, फिर एक समय में उन्हें एक बार फिर से खोलें, जितने संभव हो सके कई खुले कार्यक्रमों की कोशिश करें।
  • टिप्स

    • यदि आप iMovie का उपयोग कर रहे थे, तो जिस फ़ाइल पर आप काम कर रहे थे वह शायद कचरा में समाप्त हो गया हो।
    • यदि प्रोग्राम को काम करना बंद कर दिया गया था, तो सफ़ारी को पुनः आरंभ करना था और उसे कैश खाली करने का प्रयास करना था।

    चेतावनी

    • दुर्भाग्य से, सभी अनुसूचित कार्य खो जाएंगे, जब तक कि आप जिस प्रोग्राम का उपयोग नहीं कर रहे थे, वह एक स्वत: सहेजने की सुविधा प्रदान नहीं करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com