आईओएस पर टिंडर अधिसूचना सेटिंग्स को कैसे समायोजित करें I

जब आप टीडर पर एक नया मैच प्राप्त करते हैं, या जब कोई आपको एक संदेश लिखता है तो क्या आपको सूचित किया जाना है? या क्या आप अपनी मुख्य स्क्रीन पर टिंडर की कोई सूचना प्राप्त नहीं करना चाहते हैं? हालात चाहे जो भी हो, आप यह तय कर सकते हैं कि एप्लिकेशन, या आईओएस अधिसूचना केंद्र से, कैसे टेंडर से अलर्ट प्राप्त करने के लिए, कब और कहाँ।

कदम

विधि 1

ऐप टेंडर से
आईओएस चरण 1 पर अपनी टिंडर अधिसूचना सेटिंग्स एडजस्ट करें
1
Tinder ऐप को खोलें डिफ़ॉल्ट रूप से, टेंडर होम स्क्रीन खुल जाएगी, आपको संभावित मैचों के माध्यम से स्क्रॉल करना होगा।
  • आईओएस चरण 2 पर अपनी टेंडर नोटिफिकेशन सेटिंग एडजस्ट करें
    2
    ऊपरी बाएं कोने में मेनू आइकन पर क्लिक करें इसमें तीन नारंगी क्षैतिज रेखाएं दिखाई देंगी। पर क्लिक करें "सेटिंग" खाता सेटिंग्स तक पहुंचने के लिए
  • IOS पर अपनी टिंडर अधिसूचना सेटिंग्स समायोजित शीर्षक छवि 3
    3
    सेटिंग को बदलें "नोटिफिकेशन के लिए कंपन"। चयन बार का उपयोग करके, आप यह तय कर सकते हैं कि आपका डिवाइस टिंडर से एक सूचना प्राप्त करने पर कंपन करेगा। यह ध्यान रखना ज़रूरी है कि यह सेटिंग केवल उन उपकरणों पर काम करेगी जो आईफोन जैसी कंपन हो सकती हैं।
  • विधि 2

    अधिसूचना केंद्र से
    आईओएस पर अपनी टिंडर अधिसूचना सेटिंग्स समायोजित शीर्षक छवि 4
    1
    होम स्क्रीन से सेटिंग खोलें आइकन एक हल्के भूरे रंग की पृष्ठभूमि पर गहरे भूरे गियर की एक श्रृंखला है। फिर, पर दबाएं "सूचनाएं" (आईओएस 8) ओ "अधिसूचना केंद्र" (आईओएस 7)
  • आईओएस पर अपनी टिंडर अधिसूचना सेटिंग्स समायोजित शीर्षक छवि 5
    2
    अनुप्रयोगों की सूची में टेंडर देखने के लिए स्क्रॉल करें। उस पर क्लिक करें



  • आईओएस चरण 6 पर अपनी टिंडर अधिसूचना सेटिंग्स एडजस्ट करें
    3
    चेतावनी शैली चुनें पृष्ठ के शीर्ष पर, आप बैनर, अलर्ट या इनमें से कोई भी अलर्ट प्राप्त करने के लिए चुन सकते हैं।
  • जब आप फोन का उपयोग करते हैं, तो बैनर स्क्रीन के शीर्ष पर दिखाई देगा, और लॉक स्क्रीन में दिखाई देगा, जब आप इसे उपयोग नहीं कर रहे हैं उन्हें उपयोगकर्ता द्वारा किसी भी कार्रवाई की आवश्यकता नहीं है।
  • अलर्ट स्क्रीन के केंद्र में दिखाई देते हैं, और सूचना को निकालने के लिए उपयोगकर्ता को एक बटन पर क्लिक करने की आवश्यकता होती है।
  • आईओएस पर अपनी टिंडर अधिसूचना सेटिंग्स समायोजित शीर्षक छवि 7
    4
    तय करें कि आप को सक्षम करना चाहते हैं"बैज ऐप आइकन"। यदि यह सेटिंग सक्षम है, तो ऐप आइकन के कोने में एक लाल बुलबुले दिखाई देगा जो दिखाएगा कि कितने नई सूचनाएं उपलब्ध हैं। जब कोई नई सूचनाएं न हों तो यह बुलबुला गायब हो जाएगा
  • आईओएस पर अपनी टिंडर अधिसूचना सेटिंग्स समायोजित शीर्षक छवि 8
    5
    तय करना है कि ध्वनि सक्षम करना है या नहीं यदि यह विकल्प सक्षम है, तो आपका डिवाइस एक प्राप्त होने पर सूचना ध्वनि जारी करेगा (जब तक कि वह चुप न हो)।
  • आईओएस पर अपनी टिंडर अधिसूचना सेटिंग्स समायोजित शीर्षक छवि 9
    6
    तय करें कि आप सूचना केंद्र में टेंडर अलर्ट प्रकट होने के लिए चाहते हैं। यदि आप इस सेटिंग को सक्षम करते हैं, तो आप एक समय में कितने अलर्ट को दिखा सकते हैं यह भी तय कर सकते हैं।
  • आईओएस पर अपनी टिंडर अधिसूचना सेटिंग्स समायोजित शीर्षक छवि 10
    7
    तय करें कि आप लॉक स्क्रीन पर नोटिफिकेशन को दिखाना चाहते हैं। यह महत्वपूर्ण हो सकता है यदि आप अन्य लोगों को यह नहीं जानना चाहते हैं कि आप टेंडर का उपयोग कर रहे हैं यदि आप इस विकल्प को अक्षम करना चाहते हैं, तो आप केवल तब ही सूचनाएं प्राप्त करेंगे जब आप सक्रिय रूप से अपने डिवाइस का उपयोग कर रहे हों।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com