आईफोन पर पाठ संदेश कैसे छिपाएंगे I

एसएमएस के माध्यम से अपने दोस्तों के साथ संचार करना मजेदार है, लेकिन आप हमेशा हर किसी के साथ मज़ा साझा नहीं करना चाहते हैं जब आप अपने पूरे परिवार के साथ मेज पर होते हैं तो यह आपके फोन स्क्रीन पर एक दोस्त से एक मसालेदार पाठ संदेश देखने के लिए बहुत अप्रिय हो सकता है। पर पढ़ें और आप एक त्वरित और आसान गाइड मिलेगा जो आपको अदृश्य बनाने की अनुमति देगा जो आपको अपने iPhone पर प्राप्त होगा।

कदम

शीर्षक वाला छवि अपने iPhone पर पाठ संदेश छिपाएं चरण 1.jpg
1
सेटिंग्स नियंत्रण कक्ष दर्ज करें डिवाइस के घर से `सेटिंग्स` आइकन चुनें। यह ग्रे गियर्स के साथ दर्शाया गया आइकन है यदि आपको सेटिंग्स आइकन नहीं दिखाई दे, तो अपनी उंगली से, खोज पृष्ठ प्रदर्शित करने के लिए स्क्रीन को बाईं तरफ स्वाइप करें। उचित क्षेत्र में `सेटिंग्स` शब्द दर्ज करें और खोज शुरू करें। सेटिंग आइकन चुनें जो परिणामों में दिखाई देगा।
  • शीर्षक वाला छवि अपने iPhone चरण 2.jpg पर पाठ संदेश छुपाएं
    2
    सूचना प्रबंधन पैनल दर्ज करने के लिए `सूचनाएं` विकल्प चुनें।
  • शीर्षक वाला छवि अपने iPhone पर पाठ संदेशों को छिपाने के चरण 3.jpg
    3
    संदेश सेटिंग्स का नियंत्रण कक्ष प्रदर्शित करने के लिए मेनू आइटम `संदेश` का चयन करें
  • शीर्षक वाला छवि अपने iPhone पर पाठ संदेशों को छिपाएं चरण 4.jpg
    4
    `अधिसूचना केंद्र` अक्षम करें स्क्रीन पर दिखाई देने वाला पहला आइटम `अधिसूचना केंद्र` होना चाहिए, इसे निष्क्रिय करने के लिए, रिश्तेदार स्विच को स्थिति 0 पर ले जाएं।
  • शीर्षक वाला छवि अपने आईफोन पर टेक्स्ट मैसेजेस छिपाएं 5.पीएनजी
    5
    सूचना पॉपअप अक्षम करें `चेतावनी शैली` अनुभाग में आइटम `कोई नहीं` चुनें
  • शीर्षक वाला छवि अपने iPhone चरण 6.jpg पर पाठ संदेश छुपाएं



    6
    `ऐप बैज आइकन` प्रविष्टि बंद करें रिश्तेदार स्विच को स्थान 0 पर ले जाएँ। यह ऊपरी दाहिने कोने में संदेश आइकन के छोटे लाल वृत्त को नहीं दिखाएगा, जो पढ़ने के लिए पाठ संदेश की संख्या के साथ है।
  • शीर्षक वाला छवि अपने आईफोन पर टेक्स्ट मैसेज को छिपाने के लिए 7. png
    7
    आइटम `एसएमएस संदेश` और फिर `कोई नहीं` चुनें। इस तरह, जब आप एक पाठ संदेश प्राप्त करते हैं तो कोई भी आवाज नहीं सुनाई जाएगी।
  • शीर्षक वाला छवि अपने iPhone पर पाठ संदेशों को छिपाने के चरण 8.jpg
    8
    कंपन बंद करें कंपन विकल्पों के लिए कंट्रोल पैनल तक पहुंचने के लिए `कंपन` बटन का चयन करें सूची के निचले भाग तक स्क्रॉल करें और `कोई नहीं` का चयन करें
  • एसएमएस टोन ऑप्शन कंट्रोल पैनल पर वापस जाने के लिए ऊपर बाईं ओर `एसएमएस संदेश` बटन चुनें संदेश कंट्रोल पैनल पर वापस लौटने के लिए, एक बार फिर से एक ही बटन का चयन करें, जो अब आइटम `संदेश` के साथ इंगित किया गया है।
  • शीर्षक वाला छवि अपने iPhone पर पाठ संदेशों को छिपाने के चरण 9.jpg
    9
    पूर्वावलोकन अक्षम करें नियंत्रण कक्ष के निचले भाग तक स्क्रॉल करें और `पूर्वावलोकन दिखाएं` स्विच को स्थिति 0 पर स्विच करें
  • शीर्षक वाला छवि अपने iPhone चरण 10.jpg पर पाठ संदेश छुपाएं
    10
    `दृश्य में ब्लॉक स्क्रीन` समारोह को अक्षम करें। संदेश कंट्रोल पैनल के अंत तक स्क्रॉल करें और `व्यू इन लॉक स्क्रीन` स्विच को स्थिति 0 पर ले जाएं।
  • आपका पाठ संदेश अब छिपा हुआ है
  • टिप्स

    • कई भुगतान अनुप्रयोग हैं, जो विभिन्न तरीकों के माध्यम से, आपके टेक्स्ट संदेशों की सामग्री को एन्क्रिप्ट करते हैं। यदि आप ऐसे फ़ंक्शन की तलाश कर रहे हैं जो आपके टेक्स्ट मैसेज को छिपाने के मुकाबले आपको कुछ और करने की इजाजत देता है, तो यह सही जाने का सही तरीका हो सकता है

    चेतावनी

    • वेब के माध्यम से संवेदनशील जानकारी या फ़ोटो भेजने के दौरान सावधान रहें यहां तक ​​कि अगर आप अपने आईफोन पर अपने पाठ संदेशों की सामग्री को छुपा सकते हैं, तो जिस व्यक्ति को आपने भेजा है वह एक दिन पूरे विश्व में उन्हें प्रकट करने का फैसला कर सकता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com