टेंडर की खोज दूरी कैसे बदलें

Tinder, बैठक एप्लिकेशन जो बहुत लोकप्रिय हो गई है, आपकी स्थिति ढूंढने के लिए अपने मोबाइल के जीपीएस का उपयोग करता है और आस-पास संभावित भागीदारों को ढूंढता है। कार्यक्रम भी आपको समायोजित करने की अनुमति देता है "खोज दूरी", तय करने के लिए कि किस क्षेत्र में प्रोफाइल को आपके साथ मिलान करने के लिए देखने की आवश्यकता है इस विकल्प का लाभ उठाकर आपको उन चुनिंदा उपयोगकर्ताओं को टेंडर के खोज त्रिज्या को सीमित करने की संभावना है जो आपके पसंदीदा क्षेत्र में हैं।

कदम

भाग 1

दूरी वरीयता पर सेटिंग खोजें
अपनी टेंडर खोज दूरी समायोजित करें शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
खुला है tinder एप्लिकेशन को डाउनलोड करने के बाद सुनिश्चित करें कि आप इंटरनेट से कनेक्ट हैं और यह कि कार्यक्रम, जीपीएस जैसे स्थान सेवाओं का उपयोग करने के लिए अधिकृत है
  • ऐसा करने के लिए, फ़ोन सेटिंग मेनू खोलें। स्क्रॉल करें "स्थान सेवाएं" या "स्थान पहुंच" और आप जीपीएस सहित कुछ आवाज देखेंगे। यह सक्षम करें।
अपनी टिंडर खोज दूरी एडजस्ट करें छवि चरण 1 बुलेट 1
  • अब आप टेंडर की वरीयताओं को बदलने के लिए तैयार हैं।
  • आपकी टिंडर खोज दूरी समायोजित करने वाला शीर्षक छवि 2 चरण
    2
    Tinder विकल्प मेनू खोलें ऐप के ऊपरी बाएं कोने में, लोगो के बाईं तरफ देखें, फिर इसे दबाएं यह सामान्य नियंत्रण कक्ष है, जिससे उपयोगकर्ता प्रोफाइल सेटिंग्स में परिवर्तन कर सकते हैं। यहां से आप दूरी के अतिरिक्त लिंग और उम्र के उपयोगकर्ताओं को बदल सकते हैं।
  • मेनू आइकन एक ग्रे गियर की तरह दिखता है और स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में स्थित है। इसे दबाएं और प्रविष्टियों की एक सूची खुल जाएगी। पहला विकल्प जो आप देखेंगे वह है "अनुसंधान वरीयता", एक हरा दिल के आकार का बटन के साथ - इसे दबाएं
  • ऐप में कहीं भी स्क्रॉल करके आप उसी परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। आपको एक दूरी चयनकर्ता देखना चाहिए जो आपको इस सेटिंग को बदलने की अनुमति देता है।
  • भाग 2

    दूरी चयनकर्ता का उपयोग करें
    अपनी टेंडर खोज दूरी समायोजित करें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    1
    दूरी चयनकर्ता को बदलें दाहिनी ओर स्क्रॉल खोज की दूरी बढ़ाता है, बाएं ओर आप विपरीत प्रभाव प्राप्त करते हैं।
    • उदाहरण के लिए, कल्पना कीजिए कि खोज को 50 किलोमीटर तक सेट किया गया है, जो अधिकांश लोगों के लिए पर्याप्त से अधिक है इसका मतलब यह है कि आप केवल उस क्षेत्र में मौजूद उपयोगकर्ताओं के साथ मैच करेंगे। एक बार सेटिंग्स पैनल खुला है, आपके पास नियंत्रण विकल्पों तक पहुंच है। नीचे से दूसरा चयनकर्ता है "खोज दूरी"।
    • अपनी प्राथमिकताओं के अनुसार चयनकर्ता को समायोजित करें, फिर प्रेस करें "किया" स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में नीचे दिए गए आइकन पर जाएं "अधिकतम दूरी" 1.5 और 150 किमी के बीच की सीमा में
  • अपनी टेंडर खोज दूरी समायोजित करें शीर्षक शीर्षक छवि 4



    2
    Tinder के साथ स्क्रॉल करें Tinder पहले में से एक था "स्वाइपिंग ऐप", जहां स्क्रीन पर उपयोगकर्ता स्क्रॉल (कड़ी चोट अंग्रेजी में) अन्य उपयोगकर्ताओं की तस्वीरें चुनने के लिए। प्रोग्राम में आपको उन मैचों के लिए सही स्क्रॉल करना होगा जो आप सकारात्मक मानते हैं और अगले प्रोफ़ाइल पर जाने के लिए छोड़ देते हैं।
  • यहां एक ऐसी स्थिति का एक उदाहरण है जिसमें खोज दूरी बदलने में उपयोगी हो सकता है: जिम में रहने की कल्पना करें और खेल के लोगों को ढूंढना चाहते हैं (या एक घटना में हैं)। संभवतः सबसे छोटा त्रिज्या सेट करें, फिर इसे 5 किमी तक बढ़ाएं।
  • खोज दूरी सेट करना उन संभावित मैचों को समाप्त करना है जो आपके बहुत दूर हैं। अधिकांश उपयोगकर्ता उन लोगों से मिलने के लिए टिंडर का उपयोग करते हैं जो आस-पास या किसी विशिष्ट क्षेत्र में रहते हैं।
  • दूर रहने वाले लोगों में रुचि रखने वाले लोगों की संभावना कम होने की संभावना है, क्योंकि अधिकांश उपयोगकर्ता लंबी दूरी के रिश्तों के लिए टिंडर का उपयोग नहीं करते हैं।
  • भाग 3

    आदर्श दूरी की खोज करें
    आपकी टिंडर खोज दूरी समायोजित करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    1
    इस बात पर विचार करें कि आप किसी से मिलने के लिए कितने तैयार हैं टिंडर की पहली पहुंच पर आप शायद कार से यात्रा करने की आवश्यकता के बारे में नहीं सोचते थे ऐप की सराहना करने के बाद, आप खुद को सोच सकते हैं "यह मुझे कई मील करने के लिए परेशान नहीं करता है!"।
    • स्वयं के साथ ईमानदार रहें एक नियुक्ति के लिए 75 किलोमीटर की दूरी तय करेगी जो लगभग निश्चित रूप से औसत दर्जे के होते हैं। यह साबुन की तुलना में अधिक बिल्लियों का मालिक हो सकता है एक व्यक्ति के साथ एक कॉफी पाने के लिए एक घंटे और एक आधा ड्राइव के बारे में है। यह अक्सर इसके लायक नहीं है
    • अपनी प्रोफ़ाइल सेट करते समय, उस दूरी पर एक क्षण को प्रतिबिंबित करना महत्वपूर्ण होता है जिसे आप कवर करना चाहते हैं। यदि आप पर्याप्त युवा हैं, तो यह संभव है कि दूसरे व्यक्ति की कार भी नहीं है और इसलिए आपको पूरी यात्रा करने के लिए मजबूर किया जाएगा।
  • अपनी टेंडर खोज दूरी समायोजित करें शीर्षक चरण 6
    2
    अधिक मिलान ढूंढने के लिए खोज दूरी बढ़ाएं। 10 किमी की अधिकतम दूरी आपको उन सभी उपयोगकर्ताओं की प्रोफाइल देखने की अनुमति देती है जो उस भौगोलिक सीमा के भीतर निर्धारित आयु और लिंग श्रेणियों में आते हैं। केवल एक किलोमीटर के त्रिज्या के साथ, विकल्प सीमित हो जाएगा।
  • जब आप ले जाते हैं, तो खोज त्रिज्या का केंद्र आपके साथ चलता है और आपको नए मैचों की पेशकश की जाएगी। लोगों को खोज दूरी को बदलने का एक कारण यह है कि मिलने का अधिक अवसर होना चाहिए, क्योंकि वे पहले से ही निकटतम उपयोगकर्ता मान चुके हैं। डिफ़ॉल्ट सेटिंग 80 किमी है
  • यदि आप बड़े शहर में रहते हैं तो आप दूरी को 25 किमी तक कम कर सकते हैं - यदि आप कम आबादी वाले क्षेत्र में रहते हैं तो त्रिज्या में वृद्धि करें
  • टिप्स

    • यदि आप कम समय में किसी व्यक्ति से मिलना चाहते हैं तो अक्सर खोज दूरी बदलें
    • ध्यान दें! जब आप किसी अजनबी को मिलते हैं तब हमेशा जोखिम चलाएं
    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com