टिंडर पर उपयोगकर्ता को ब्लॉक कैसे करें

Tinder ने आपको किसी के साथ मेल किया है, लेकिन कुछ समय बाद आपने विकल्प को खेद किया? क्या आपको स्थिति में `उचित` से बहुत कम संदेश प्राप्त हुए हैं? परिस्थितियों के बावजूद, Tinder आपको किसी उपयोगकर्ता को अवरुद्ध करने की क्षमता देता है। यह एक ऐसी प्रक्रिया है जो केवल कुछ सेकंड लगती है, और वह आपको और अवांछित परिस्थितियों से बचा सकता है

कदम

1
Tinder आवेदन प्रारंभ करें जब तक आपने हाल ही में आवेदन का उपयोग नहीं किया है, आप स्वचालित रूप से एप के मुख्य स्क्रीन पर निर्देशित होंगे, जहां आप टिंडर द्वारा आपके लिए प्रस्तावित संभव `संयोजन` देख सकते हैं।



  • 2
    उस व्यक्ति द्वारा भेजे गए आपके संदेश खोलें जिसे आप ब्लॉक करना चाहते हैं आप इसे स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में और कार्टून के संदेशों के लिए आइकन चुनकर यह कर सकते हैं। सूची तक स्क्रॉल करें जब तक कि आप जिस व्यक्ति को ब्लॉक नहीं करना चाहते उसे ढूंढें।
  • वैकल्पिक रूप से, आप ऊपरी बाएं कोने में मुख्य मेनू तक पहुंचने के लिए आइकन का चयन कर सकते हैं, जिसमें तीन नारंगी क्षैतिज रेखाएं होती हैं, फिर आइटम `संदेश` का चयन करें। अब आपको उस व्यक्ति के संदेश चुनना होगा जिसे आप ब्लॉक करना चाहते हैं।
  • 3
    स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में `अधिक` बटन दबाएं, फिर `ब्लॉक` का चयन करें जब एप्लिकेशन आपको अपनी कार्रवाई की पुष्टि करने के लिए कहता है, तो `ब्लॉक` बटन को फिर से दबाएं। समाप्त हो गया! चयनित व्यक्ति अब आपको परेशान नहीं कर पाएगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com