गेम सेंटर को अक्षम कैसे करें

हालांकि ऐप पूरी तरह से अनइंस्टॉल करना संभव नहीं है "खेल केंद्र" आईओएस, ऑपरेटिंग सिस्टम का एक अभिन्न अंग के रूप में, आप इसे निरंतर अधिसूचना संदेश द्वारा अब और नाराज नहीं कर सकते। बस अपने आवेदन से लॉग आउट करें ताकि यह अब आपके ऐप्पल आईडी से जुड़ा नहीं हो। उस समय, सूचनाओं को पूरी तरह से अक्षम करना संभव होगा

सामग्री

कदम

भाग 1

लॉग आउट करें
अक्षम करें खेल केंद्र चरण 1
1
डिवाइस सेटिंग ऐप लॉन्च करें यह उस पृष्ठ पर रखा गया है जो होम स्क्रीन बनाते हैं। कुछ मामलों में यह फ़ोल्डर में शामिल किया जा सकता है "उपयोगिता"।
  • अक्षम गेम गेम केंद्र चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    उस सूची के माध्यम से स्क्रॉल करें जो आइटम को खोजने और चयन करने के लिए दिखाई दिया "खेल केंद्र". ऐप सेटिंग वाली स्क्रीन प्रदर्शित की जाएगी "खेल केंद्र"।
  • अक्षम खेल केंद्र चरण 3
    3
    अपने ऐप्पल आईडी को स्पर्श करें सबसे अधिक संभावना है, यह आपके द्वारा उपयोग किए गए सभी IOS या MacOS उपकरणों पर उपयोग किए जाने वाले समान एप्लेट खाते हैं।
  • अक्षम खेल केंद्र चरण 4
    4
    विकल्प का चयन करें "साइन आउट". इस तरह से चयनित ऐप्पल आईडी ऐप से रिलीज़ हो जाएगी "खेल केंद्र"। यह चरण केवल बाद के अनुप्रयोग को प्रभावित करता है, लेकिन अन्य ऐप सेवाओं जैसे आईट्यून्स या ऐप स्टोर पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है।
  • ऐप को डिस्कनेक्ट करना "खेल केंद्र" आपके ऐप्पल आईडी से, आपके पास इसे अक्षम करने का विकल्प होगा। ऐसा करने के लिए, बस एक पंक्ति में चार बार बटन दबाएं "रद्द करना" या "स्पष्ट" ऐप के अंदर रखा जाता है जो हर बार दिखाई देगा, उन्हें लॉगिन करने की आवश्यकता होगी "खेल केंद्र"।
  • भाग 2

    सूचनाएं अक्षम करें


    अक्षम खेल केंद्र चरण 5
    1
    मेनू तक पहुंचें "सूचनाएं" सेटिंग ऐप का ऐसा करने के लिए, सेटिंग ऐप लॉन्च करें या मुख्य स्क्रीन पर लौटें, फिर आइटम चुनें "सूचनाएं"। आप इसे सेटिंग्स अनुप्रयोग मेनू के शीर्ष पर मिलेगा।
  • अक्षम खेल केंद्र चरण 6
    2
    आइटम का चयन करें "खेल केंद्र" (आईओएस 9) ओ "खेल" (आईओएस 10) ऐप की सूची से दिखाई दिया। इस तरह, संबंधित सूचनाओं की कॉन्फ़िगरेशन सेटिंग्स प्रदर्शित की जाएंगी।
  • अक्षम खेल केंद्र चरण 7
    3
    कर्सर बंद करें "नोटिफिकेशन की अनुमति दें"। आवेदन से सभी सूचनाएं "खेल केंद्र" अक्षम हो जाएगा
  • अक्षम खेल केंद्र चरण 8
    4
    बटन दबाएं "रद्द करना" या "स्पष्ट" प्रत्येक स्क्रीन पर रखा "खेल केंद्र" कि आप दिखाई देते हैं ऐप को अक्षम करने के बाद भी "खेल केंद्र", कुछ विशिष्ट वीडियो गेम को प्रासंगिक लॉगिन विंडो दिखाकर पहुंच की आवश्यकता हो सकती है (ऐसा इसलिए होता है क्योंकि कुछ गेम डिज़ाइन किए गए हैं जो कि द्वारा प्रस्तुत की गई सुविधाओं का उपयोग करते हैं "खेल केंद्र")। लगातार चार बार इस चरण को प्रदर्शन करके आपके पास इस प्रकार की अधिसूचना को अक्षम करने का विकल्प होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com