एक अलग iTunes खाता को कॉन्फ़िगर कैसे करें

दुर्भाग्य से, आईट्यून्स आपको एक स्वामित्व खाता बनाने की क्षमता नहीं देता है। एक दूसरे उपकरण पर उपयोग करने के लिए एक नई प्रोफ़ाइल बनाने के लिए जो एक ही iTunes कंप्यूटर को समन्वयित करने के लिए उपयोग करता है, आपको एक नया iCloud खाता बनाना होगा। ऐसा करने से, आप दूसरी डिवाइस को एक अलग प्रोफ़ाइल के साथ iTunes का उपयोग करने की अनुमति देंगे। इस तरह, दो उपकरणों की जानकारी को सिंक्रनाइज़ करने से, कोई संघर्ष उत्पन्न नहीं होगा, क्योंकि वे पूरी तरह से अलग रहेंगे। देखते हैं कि एक साथ कैसे आगे बढ़ना है।

कदम

1
आईट्यून्स प्रारंभ करें माउस के डबल क्लिक के साथ, iTunes का लिंक आइकन चुनें
  • 2
    दूसरी डिवाइस पर आप iTunes के साथ समन्वयित करना चाहते हैं, एक नया iCloud खाता बनाएं। इसे `सेटिंग्स` का चयन करके आवेदन करें और फिर `iCloud` विकल्प चुनें। ई-मेल पता टाइप करें जिसे आप वैकल्पिक ऐप्पल आईडी के रूप में उपयोग करना चाहते हैं।



  • 3
    अब ऐप्पल आईडी में लॉग इन करें जो आप अपनी खरीद के लिए उपयोग करना चाहते हैं। `सेटिंग` एप्लिकेशन को चुनें और आइटम `iTunes Store और App Store` चुनें। ऐप्पल आईडी के साथ प्रवेश करें जो आप उपयोग करना चाहते हैं।
  • 4
    चुने गए iTunes खाते में प्रवेश करें। आईट्यून्स विंडो से, स्क्रीन के शीर्ष पर स्थित मेनू बार में स्थित `आइटम` का चयन करें, फिर `बाहर निकलें` चुनें
  • 5
    अब वैकल्पिक iCloud अकाउंट से लॉग इन करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com