पोकेमोन डायमंड और पॉकॉन पर्ल में ड्रिफ्लून कैद कैसे करें

ड्रिफ्लून एक प्रकार का पोकीमोन है "स्पेक्ट्रम / फ्लाइंग" एक गुब्बारा आकार की विशेषता है जो केवल पवन खेत के सामने क्षेत्र में दिखाई देता है "टर्बाइन संयंत्र" के बाद आप को हराया है "टीम गलसिया"। मामलों और भी मुश्किल Drifloon शुक्रवार को ही दिखाई दें, है, तो आप केवल एक मौका एक सप्ताह से मिलने और यह कैप्चर करने का प्रयास किया है।

सामग्री

कदम

भाग 1

ड्रिफ्लून एपरिशन को संभव बनाएं
1
खेल के सामान्य कोर्स के दौरान, पवन खेत पर जाएं "टर्बाइन संयंत्र" और हार "टीम गलसिया"। पहले जिम नेता को पराजित करने और खेल में पहला पदक अर्जित करने के कुछ समय बाद, आप एक लड़की को साथ मिलेंगे "रूट 205", जिसका पिता द्वारा बंधक लिया गया था "टीम गलसिया" और बिजली संयंत्रों में कैदी का आयोजन किया जाता है "टर्बाइन संयंत्र"। ड्रिफ्लून पर कब्जा करने के लिए, आपको हार की जरूरत है "टीम गलसिया" संयंत्र को मुक्त करने के लिए "टर्बाइन संयंत्र"।
  • 2
    के सदस्यों को हार "टीम गलसिया" हवा के खेत के सामने "टर्बाइन संयंत्र"। को संबोधित करते हुए "गेलेक्टिक भर्ती" यह काफी सरल होना चाहिए, दुर्भाग्य से, हालांकि, एक बार इसे पराजित करने के बाद, यह संयंत्र के प्रवेश द्वार को अवरुद्ध करेगा "टर्बाइन संयंत्र"।
  • 3
    दूसरे को ढूंढने के लिए "गेलेक्टिक भर्ती", आपको जियार्डिनफिएरिटो के शहर में वापस जाना होगा। आपको एक वितरित करना होगा "Turbinchiave" के सदस्यों से "टीम गलसिया"। एक को पूरा करने में सक्षम होने के लिए "गेलेक्टिक भर्ती", गियार्डिनफिएरिटो के शहर के दक्षिण में सिर पर पहुंचने के लिए "फूलों के घास का मैदान"।
  • 4
    के रंगरूटों को हार "टीम गलसिया", तो आप को मिलता है "Turbinchiave"। इस लड़ाई में आपको दोनों रंगरूटों को एक के बाद एक का सामना करना पड़ेगा, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपका पोकीमोन टीम अच्छी स्थिति में है। यदि आप नियमित रूप से अन्य विरोधियों का सामना करते हैं, तो यह लड़ाई बहुत मुश्किल नहीं होनी चाहिए और आपको केवल 3 पोकीमोन को सफल बनाना होगा।
  • 5
    सभी सदस्यों को हार "टीम गलसिया" पौधे के अंदर मौजूद "टर्बाइन संयंत्र"। प्राप्त करने के बाद "Turbinchiave", आप हवा खेत में प्रवेश कर सकते हैं और इसे पूरी तरह से साफ कर सकते हैं "टीम गलसिया"। आपको दो रंगरूटों और कमांडर मार्टस का सामना करना पड़ेगा, जो 16 के स्तर पर एक पुरोगाइली नमूनों का मालिक है, जो कि लड़ाई को बहुत मुश्किल बना देगा। कमांडर को हराने के बाद, लड़की अंततः अपने पिता को गले लगा सकती है और एक की उपस्थिति का उल्लेख कर सकती है "गुब्बारा के आकार का पोकेमोन"। यह ठीक ड्रिफ्लून है
  • भाग 2

    दृष्टि और कब्जा Drifloon
    1



    हवा खेत पर लौटें "टर्बाइन संयंत्र" शुक्रवार के दिन के दौरान। ड्रिफ्लून उस दिन ही स्टेशन के सामने क्षेत्र में दिखाई देता है। यदि आप का सामना करना पड़ा और हार गया "टीम गलसिया" शुक्रवार को, आपको ड्रिलफ्लून को स्थान देने में सक्षम होने के लिए शुक्रवार तक इंतजार करना होगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप दिन तक स्टेशन तक पहुंचें, क्योंकि ड्रिफ्लून सुबह सुबह या रात में दिखाई नहीं देता आपको संयंत्र का दौरा करना होगा "टर्बाइन संयंत्र" 10:00 और 20:00 के बीच
  • 2
    शुक्रवार को मैन्युअल रूप से तारीख निर्धारित करने के लिए, निनटेंडो डीएस घड़ी को बदलने की कोशिश न करें। इस प्रकार की प्रत्येक गतिविधि 24 घंटों के लिए गेम में मौजूद समय पर मौजूद घटनाओं को निष्क्रिय करती है, इस प्रकार ड्रिफ्लून का भी रूप। सबसे अच्छी बात यह है कि गुरुवार को तारीख तय की जाती है और ड्रिफ्लून के आने के लिए 24 घंटों तक प्रतीक्षा करें।
  • 3
    Drifloon के करीब जाओ और उससे बात करो। ड्रिफ्लून खेल की दुनिया में बहुत ही समान तरीके से दिखाई देंगे जैसे कि पौकीमोन के मामले में। उसके साथ बात करने से लड़ाई शुरू हो जाएगी
  • 4
    Drifloon के स्वास्थ्य के स्तर को कम करें Drifloon avvisterai प्रति जो 22 के स्तर पर किया जाएगा, यदि आपका पोकीमोन पर्याप्त मजबूत नहीं हैं, इसलिए वे इससे पहले कि आप यह काफी कमजोर समय का एक सा `होना चाहिए। ड्रिफ्लून को अपने आप को मुसीबत में पाता है जब वह प्रकार के हमलों से ग्रस्त होता है "स्पेक्ट्रम", "चट्टान", "इलेक्ट्रो", "बर्फ़" और "अंधेरा"- यदि आपके पास मौका है तो लड़ाई को कम करने के लिए इस प्रकार की चाल का उपयोग करने का प्रयास करें
  • 5
    जब Drifloon के स्वास्थ्य स्तर पर्याप्त गिरा दिया है, एक पोके बॉल का उपयोग करें। जब ड्रिफ्लून स्वास्थ्य बिंदु सूचक लाल हो जाता है, तो आप उसे पकड़ने के प्रयास में पोके बॉल्स कास्टिंग शुरू कर सकते हैं। सफलता की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए, आप उन्नत पोके बॉल मॉडल का उपयोग कर सकते हैं। किसी भी मामले में, ड्रिफ्लून को कैप्चर करना बहुत मुश्किल नहीं होना चाहिए, जबकि सामान्य लोगों का उपयोग करना।
  • 6
    यदि आप अकस्मात Drifloon KO भेज या यदि आप समय खिड़की जो सामान्य रूप से प्रकट होता है याद आती है, तो शुक्रवार को पवन खेत पर लौटें Drifloon हर शुक्रवार के बीच सामान्य रूप से 10:00 और 20:00 के बीच दिखाई देगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com