मुफ्त वीडियो गेम कैसे प्राप्त करें

वीडियो गेम की बढ़ती लोकप्रियता के साथ, कई और अधिक निशुल्क गेम हैं जो आप डाउनलोड कर सकते हैं, अकेले उनके साथ खेलते हैं। मुफ्त के लिए नवीनतम और सबसे आकर्षक गेम प्राप्त करना कठिन है, लेकिन यदि आप व्यस्त हैं तो यह अक्सर संभव है। दूसरी ओर, जब आप उन लोगों को खेलते हैं जो 2012 में नई हिट थे और इस बीच मुक्त हो गए हैं, तो शायद आप 60 यूरो टिकट खरीदने तक इंतजार करने का फैसला कर सकते हैं जब तक कीमत कम नहीं होती और थोड़ी समीक्षा नहीं की जाती है बार की

कदम

विधि 1

मुफ्त के लिए नवीनतम वीडियो गेम डाउनलोड करें
निशुल्क वीडियो गेम चरण 1 प्राप्त करने वाला छवि शीर्षक
1
Gamefly की नि: शुल्क परीक्षण अवधि के लिए साइन अप करें "गेम्स का नेटफ्लिक्स" नामक, गेमफ्टी एक सदस्यता सेवा है जो निशुल्क परीक्षण महीने प्रदान करती है। पर जाएँ gamefly.com और अपने निशुल्क परीक्षण (शीर्ष दाहिनी ओर "मुफ़्त परीक्षण शुरू करें" प्रारंभ करें) पर क्लिक करें। इस समय के दौरान आप एक बार में एक गेम किराए पर कर सकते हैं। Gamefly को ईमेल के माध्यम से इसे वापस लौटाएं (या डिस्काउंट के साथ इसे खरीद) और जब तक परीक्षण अवधि सक्रिय नहीं हो, तब तक आप एक प्रतिस्थापन का अनुरोध कर सकते हैं।
  • महीने समाप्त होने से पहले अपने खाते को रद्द करना सुनिश्चित करें, या वे आपको अगले एक भुगतान करेंगे
  • साइन अप करने से पहले आप साइट को ब्राउज़ कर सकते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप चाहते हैं कि गेम हैं
  • निशुल्क वीडियो गेम चरण 2 प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    2
    GameStop के लिए अंक अर्जित करें GameStop इनाम कार्यक्रम आपको पैसे के बदले अंक का उपयोग करने की अनुमति देता है यह उन लोगों के लिए बनाया गया है जो GameStop से पैसा खर्च करते हैं, लेकिन खर्च किए बिना अंक धीरे धीरे कम करने के तरीके हैं। यहां बताया गया है कि कैसे:
  • सबसे पहले, एक गेमस्टॉप स्टोर पर जाएं (एक ढूंढें यहां) और अंक कार्यक्रम में मुफ्त में साइन अप करें।
  • अपने कार्ड को कार्यक्रम में पंजीकृत करें पावर अप पुरस्कार और अपनी जानकारी दर्ज करके अंक अर्जित करें।
  • Kongregate.com पर एक खाता बनाएं और इसे अन्य मुफ़्त बिन्दुओं के लिए अपने पुरस्कार खाते से कनेक्ट करें। हर दिन आप प्राप्त करके अधिक अंक अर्जित कर सकते हैं "दिवस का बैज" ("दिन का पदक") एक चयनित फ़्लैश खेल खेल रहे हैं।
  • निशुल्क वीडियो गेम प्राप्त करें
    3
    स्टोर ऑफ़र का लाभ उठाएं अधिकांश जुआ खेलने के स्टोर में मुफ्त गेम प्राप्त करने का कोई तरीका है, या कम से कम रियायती:
  • स्टोअर क्रेडिट के साथ अपने प्रयोग किए गए गेम को स्वैप करें
  • एक खेल खरीदें, इसके साथ खेलते हैं और प्रतिपूर्ति के लिए समय सीमा के भीतर वापस लौटते हैं। चेतावनी: यदि आप बार-बार ऐसा करते हैं तो आपको स्टोर से निकाल दिया जा सकता है
  • निशुल्क वीडियो गेम चरण 4 प्राप्त करने वाला छवि शीर्षक
    4
    एक मुफ्त गेम साइट के लिए साइन अप करें यदि आप अपडेट प्राप्त करना चाहते हैं और / या मित्रों को साइट पर आमंत्रित करते हैं, तो आप इन साइटों के माध्यम से मुफ्त गेम प्राप्त कर सकते हैं या यहां तक ​​कि कंसोल और कंप्यूटर भी प्राप्त कर सकते हैं। YourFree360Games के साथ प्रयास करें या Git-R-नि: शुल्क.
  • एक मुफ्त वेबसाइट का उपयोग करने से पहले, सुनिश्चित करें कि यह प्रामाणिक है.
  • यदि आप अपने मित्रों और परिवार को साइन अप करने के लिए नहीं मिल सकते हैं, तो ऐसे लोगों पर लोगों की तलाश करें जैसे referralswapper.com.
  • निशुल्क वीडियो गेम प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि चरण 5
    5
    मुफ्त साइटों से संबद्धता का उपयोग करते समय सावधान रहें याद रखें कि ये साइटें कंपनियां हैं जो लाभ कमाते हैं, और विज्ञापन देने के लिए मौजूद हैं और आपको पैसा खर्च करने के लिए मिलते हैं। सहबद्ध कंपनियों के साथ बातचीत करते समय आपको इन सावधानी बरतनी चाहिए, जिनके लिए आप निशुल्क साइट पुनर्निर्देशित करते हैं:
  • जैसे एक मुफ्त ईमेल सेवा का उपयोग कर एक नया ईमेल खाता बनाएं जीमेल. इस ईमेल का उपयोग केवल तभी करें जब आप इस प्रकार की साइट के लिए साइन अप करते हैं, और कई स्पैम संदेशों को प्राप्त करने की अपेक्षा करते हैं।
  • जब आप सहबद्ध साइटों के लिए साइन अप करते हैं, तो पढ़ना सुनिश्चित करें सभी खंड `` बेशक, यह काफी उबाऊ है, लेकिन किसी भी अतिरिक्त फीस पर कोई आश्चर्य नहीं होना बेहतर होगा।
  • यदि वे आपकी क्रेडिट कार्ड की जानकारी मांगते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप सदस्यता समाप्त करने के बारे में जानते हैं, और आप ऐसा कब कर सकते हैं। यदि आप सदस्यता समाप्त करने के लिए भूल जाते हैं, तो आपको स्वचालित रूप से एक गैर परीक्षण महीने शुल्क का शुल्क लिया जाएगा।
  • नि: शुल्क वीडियो गेम चरण 6 प्राप्त करें



    6
    अन्य खिलाड़ियों के साथ स्वैप करें जैसे साइटें 99gamers और GameTZ खिलाड़ियों से कनेक्ट करें, जो मुफ्त में वीडियो गेम्स का आदान-प्रदान करना चाहते हैं, जबकि LeapTrade खेल के कवर मूल्य के आधार पर आपको क्रेडिट देता है। यदि आप बड़े खुदरा विक्रेताओं से क्रेडिट अर्जित करना पसंद करते हैं, BestBuy और वीरांगना वे आमतौर पर एक व्यापक विकल्प और बेहतर रेटिंग देते हैं, जबकि GameStop और अन्य आपको कम पैसे देंगे।
  • यदि आपके मित्र खेल रहे हैं, और आप एकल-खिलाड़ी गेम पसंद करते हैं, तो एक नए गेम की लागत को नीचे ले जाने और बदले में खेलना पर विचार करें। वैकल्पिक रूप से, आप एक गेम खरीद सकते हैं और फिर एक बार इसे समाप्त कर सकते हैं।
  • विधि 2

    अधिक निशुल्क खेल खोजें
    नि: शुल्क वीडियो गेम प्राप्त करें
    1
    नि: शुल्क खेलों खोजें वहाँ हजारों मुफ्त गेम हैं, और न केवल ऐप स्टोर पर। दोनों प्रमुख डेवलपर्स और स्वतंत्र स्टूडियो ने नि: शुल्क मॉडल का पता लगाया है। देख रहें, और आपको एक ऐसा खेल मिल सकता है जैसे आप अपने सभी पैसे निकालने के लिए पसंद करते हैं।
    • सबसे लोकप्रिय मुफ्त वीडियो गेम में से कुछ हैं लीग ऑफ़ लेजेंड्स, हेरस्टोन इकट्ठे कार्ड गेम, टीम किले 2 पहले व्यक्ति शूटर और पथ ऑफ एक्सील (डायब्लो के समान)।
  • निशुल्क वीडियो गेम चरण 8 प्राप्त करने वाला छवि शीर्षक
    2
    चलायें MMOs (ऑनलाइन मल्टीप्लेयर)। ये तकनीकी रूप से नि: शुल्क-से-नि: शुल्क खेलों में आते हैं, लेकिन कुछ को अलग से नाम दिया जाना चाहिए। यदि आप ऑनलाइन रोल-प्लेइंग गेम में रुचि रखते हैं, तो संभवतः इंटरनेट पर कहीं एक है जो आप सैकड़ों घंटे के लिए मुफ्त में खेल सकते हैं। लॉर्ड ऑफ़ द रिंग्स ऑनलाइन से स्टार वार्स: ओल्ड रिपब्लिक विश्व युद्ध के पहले 20 स्तरों में, कई विकल्प उपलब्ध हैं।
  • नि: शुल्क वीडियो गेम प्राप्त करें
    3
    बिल्कुल मुफ्त वीडियो गेम खेलें मुक्त-टू-प्ले के विपरीत, इन में बोरिंग विज्ञापन नहीं होते हैं जो आपको सुधार खरीदने के लिए समझने की कोशिश करते हैं। यह लगभग सामान्य है कि खेल अंततः मुक्त हो गए, हालांकि आपको रिलीज़ की तारीख से कुछ साल इंतजार करना पड़ सकता है। इन साइटों पर सैकड़ों इन मुफ्त गेम के माध्यम से खोजें:
  • GOG पर मुफ्त अनुभाग कभी-कभी अन्य वेबसाइटों की तुलना में अधिक हाई-प्रोफाइल गेम भी शामिल होते हैं
  • Reddit मुफ्त खेल और Reddit efribies.
  • नि: शुल्क वीडियो गेम प्राप्त करें
    4
    मूल पीसी पर निशुल्क पीसी गेम खोजें जाहिर है, ईए मूल के उपयोगकर्ताओं की जरूरत है उन पर जाएँ प्रोन्नति और इसे मुफ्त में डाउनलोड करें यह देखने के लिए नियमित रूप से जांच करें कि कौन से गेम उपलब्ध हैं, क्योंकि वे अक्सर बदलते हैं:
  • अनुभाग में "हाउस में" बिना अनियंत्रित उद्देश्यों के मुफ़्त खेल हैं खेल आमतौर पर कुछ साल पुराना है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि यह अजीब नहीं है।
  • अक्सर अनुभाग में एक समय में कई प्रचार होते हैं "खेल का समय"। ये भी पूर्ण गेम हैं, लेकिन जब आप इसे खेल सकते हैं तो सभी के पास सीमित समय है। यह गेम जो आपको ब्याज की कोशिश करने के लिए महान है, लेकिन यदि आप पूर्ण गेम चाहते हैं तो यह बहुत अच्छा नहीं है।
  • नि: शुल्क वीडियो गेम प्राप्त करें
    5
    नमस्ते बंडल जैसी साइटें देखें स्वतंत्र खेलों के लिए सबसे अच्छा प्रोमोशन पाया जा सकता है विनम्र बंडल. कई पैकेज ("बंडल ") हर हफ्ते लेबल के साथ उपलब्ध हैं "आप जो चाहें भुगतान करें" ऑफ़र के अधिकतर गेम के लिए ("आप जो चाहें भुगतान करें"), बेहतर पेशकश ढूंढना मुश्किल है। यदि आप वास्तव में उन्हें मुफ्त में लेना चाहते हैं, तो प्रत्येक दर्जन खेलों के लिए पैसे का भुगतान करें और अनुभाग पर जाएं "एक पैसा ले लो" दुकान में ("एक पैसा लें")।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com