सिम्स फ्री में अधिक धन और पीवी कैसे प्राप्त करें

क्या आपके पास पर्याप्त एलपी (इतालवी में जीवनशैली बिंदु या जीवन शक्ति अंक) और सिम्स फ्रीप्ले में सिमोनियन नहीं है? गेम में बेहतरीन उत्पाद खरीदने के लिए ये दो मुद्राएं आवश्यक हैं, लेकिन पर्याप्त कमाने के लिए इसमें बहुत समय लग सकता है यदि आप ट्रिक्स का उपयोग करना चाहते हैं, तो आईओएस और एंड्रॉइड दोनों पर तुरंत बड़ी रकम मिलती है। यदि आप नियमों के अनुसार खेलना चाहते हैं, तो लाभ को अधिकतम करने के कई तरीके हैं। यह जानने के लिए जारी रखें कि कैसे।

कदम

विधि 1

मिशन और गतिविधियां लीड
सिम्स फ्रीप्ले चरण 1 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
1
अपने सिम्स को प्रेरित करने का प्रयास करें जब वे एक मिशन को पूरा करते हैं तो प्रेरित सिम्स अधिक Simoleons कमाते हैं यदि आप उन्हें प्रेरणा देना चाहते हैं, हालांकि, आपको उनकी आवश्यकताओं को पूरा करना होगा यह देखने के लिए कि सिम की व्यक्तिगत ज़रूरतें क्या हैं, इसका चयन करें और इसके स्टेटस बार पर एक नज़र डालें। अगर आपको भूख लगी है, तो इसे खाने के लिए रेफ्रिजरेटर का उपयोग करें - अगर यह ऊब है, तो इसे टीवी के सामने या कंप्यूटर के सामने रखें यदि समाजीकरण स्तर के संकेतक कम हो, तो अपने कुत्ते के साथ खेलने की कोशिश करें, उसके पास फोन पर किसी दूसरे चरित्र से बात करें या उसे व्यक्ति में मिलें।
  • एस्प्रेसो पीने से आप अपने सिम के ऊर्जा स्तर को आसानी से बढ़ा सकते हैं। यदि आप लगातार इस पद्धति का उपयोग करते हैं, तो आप इसे सो सकते हैं।
  • जब आप अन्य सिम्स के साथ बातचीत करते हैं, तो आमतौर पर "मजेदार हो" अपने चरित्र का स्टेटस बार अधिकतम करें
  • आप एलसी को कपकेक खरीदने के लिए खर्च कर सकते हैं जो आपके सिम को अधिक प्रेरणा देगा, या आप नाइट क्लब में कॉकटेल खरीदने के लिए सिमोलियन का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 2 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    2
    संपत्ति बनाएं, फिर उन्हें बेच दें। एक ओवन खरीदें और कुछ व्यंजन बेचते हैं। बिस्कुट और पेनकेक्स खाना शुरू करें - जब आप अपने खाना पकाने के कौशल को बेहतर करते हैं, तो आप एक चॉकलेट केक तैयार कर सकते हैं! पीला मिर्च लगाने के लिए भी कोशिश करें, क्योंकि उनके बीज स्वतंत्र हैं और परिपक्व होने में केवल 30 सेकंड लगते हैं। जब वे परिपक्व होते हैं तो आप उन्हें कुछ सिमुऑन के लिए बेच सकते हैं इस तरह से बहुत पैसा बनाने के लिए समय और धैर्य लेता है, लेकिन यह इसके लायक हो सकता है और यह आपको कुछ जीवन बिंदुओं (एलपी) की भी गारंटी देगा।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 3 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    3
    पैसे और एल.पी. खोदने के लिए कुत्ते का उपयोग करें जब कुत्ता एल.पी. की प्रशंसा करता है - तो पता चल जाएगा कि हर बार एल.पी. को पाता है तो उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा। इसका मतलब भविष्य में आपके लिए और अधिक पुरस्कार हैं। आप उसे कुछ हड्डियों (2 एलपी प्रत्येक) भी खरीद सकते हैं: कुत्ते को वह मिल जाएगा जो आपको सबसे तेज़ी से दिलचस्पी लेता है।
  • जितना महंगा कुत्ते, उतना ही तेजी से एल.पी. और सिमोनियन इकट्ठा होंगे।
  • अगर आपके कुत्ते पर कोई संकेत नहीं है, तो उसे खुदाई करने का आदेश देने में सक्षम हो, उसे एक बच्चे के साथ खेलना या एक वयस्क से प्रशंसा देने की अनुमति दें। ऑपरेशन को दो बार दोहराएं, जिसके बाद इसे धीमा चला जाना चाहिए या आगे बढ़ना चाहिए। यह व्यवहार आम तौर पर आपको कुछ ढूंढने के लिए प्रेरित करेगा, और प्रक्रिया को दोहरा कर आपको अधिक मात्रा में एकत्रित करने की अनुमति देगा जो आपकी रुचि है।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 4 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    4
    काम पर जाएं जब आपके सिम्स काम पर जाते हैं, तो वे पैसे कमाते हैं। इसके अलावा, इसे नियमित रूप से करने से आपको पदोन्नति करने की अनुमति मिलेगी, इस प्रकार प्रत्येक दौर के बाद अधिक सिमोलियन और एल.पी. प्राप्त करना
  • नियमित रूप से काम करने के लिए भी खेल के दौरान कई लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपकी सहायता करेगा।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 5 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    5
    सब्जियां बढ़ें एक बार परिपक्व होने पर, आप जो कुछ लगाए हैं उसके आधार पर आप और अधिक पैसे अर्जित करेंगे। रात में बगीचे का ध्यान रखने वाले सिम्स का स्क्वायर, जब आप सोते हैं, तो उन लोगों का चयन करें जो काम करने में व्यस्त नहीं हैं या कुछ और कर रहे हैं। यदि आप सब्जियां लगाते हैं जो बढ़ने में 7-8 घंटे लगते हैं, तो आप कई सिमुलेशन और अनुभव बिंदुओं के साथ जगाएंगे। सुनिश्चित करें कि उत्पादकों को प्रेरित किया जाता है ताकि अर्जित सिमोनियन 1.5 के बोनस से गुणा किया जा सके।
  • मिर्च लगाने की कोशिश करें - बीज स्वतंत्र हैं और 30 सेकंड में बेचने के लिए तैयार हैं। एक बार तैयार होने के बाद, आप उन्हें कुछ बदलाव अर्जित करने के लिए फिर से बेचना सकते हैं।
  • आप बुवाई के लिए उपयोग करने के लिए एक विशेष क्षेत्र बना सकते हैं। अपने शहर में प्रत्येक सिम के लिए कम से कम एक उद्यान बनाएं। सुनिश्चित करें कि सभी सिम्स प्रेरित हैं और उन्हें खुद को बागवानी के लिए समर्पित करने का आदेश दिया
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 6 पर अधिक पैसे और एल.पी. प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    6
    कुछ शौक को समर्पित और कौशल विकसित करना शहर के नक्शे के ऊपरी बाईं ओर सामुदायिक केंद्र खरीदें। फैशन डिजाइन, भूत शिकार, फिगर स्केटिंग और इतने पर जैसे शौक चुनें। इन सभी शौक आपको अपने संग्रह को पूरा करने के लिए पुरस्कार और एक महान पुरस्कार अर्जित करेंगे।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 7 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    7
    प्रतिस्पर्धा केंद्र पर प्रतिस्पर्धा करें प्रतियोगिता केंद्र में प्रतिस्पर्धा केंद्र पर प्रतिस्पर्धा के अनुभव अंक या पीएल कमाएं। यह सुविधा अलौकिक अद्यतन के साथ जोड़ दी गई है। आप सभी सक्रिय शौकों में प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं: बैले, कराटे या भूत शिकार। आप एक विशिष्ट सिम चुन सकते हैं जो निम्नलिखित 12 घंटों (उच्चतम स्तर सिम) के लिए प्रतिस्पर्धा करेगा। लीडरबोर्ड के शीर्ष पर अपने आप को स्थानांतरित करने और बड़ा पुरस्कार जीतने के लिए आपको अपने कौशल में सुधार करना होगा।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 8 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    8
    उत्पादन दोहराएँ यदि आप ओवन में कुछ तैयार कर रहे हैं जो तैयार करने के लिए लंबा समय लेता है, और आपको जल्दी से पैसे कमाने की जरूरत है, तो दो ओवन खरीदना उपयोगी हो सकता है। यदि आप पर्याप्त समृद्ध न हों तो उन लोगों से बहुत अधिक महंगा रहें, क्योंकि यह खाना पकाने की गति को भी प्रभावित नहीं करता है।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 9 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    9
    कार में चारों ओर जाओ ड्राइविंग आप पैसे और एल.पी. कमा सकते हैं। संगीत नोटों को छूने से आपको बोनस प्राप्त करने की अनुमति मिलेगी और कभी-कभी कुछ एलपी भी अगर आप विशेष रूप से भाग्यशाली हैं।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 10 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    10
    बूंदों को साफ करें यदि आप सिम को बाथरूम में जाने की इजाजत नहीं देते हैं, तो वह उसे अपनी पैंट में कर देगा। सफाई आप अंक अर्जित करेंगे। उसी तरह, यदि आप अपने डिवाइस को हिलाते हैं, तो आप इसे बीमार कर देंगे और यह उल्टी होगी। यहां तक ​​कि उल्टी को साफ करने से आपको अंक मिलेंगे। सावधान रहें इस तकनीक को अधिक से अधिक न निकालें, हालांकि, क्योंकि यह आपके द्वारा खेल रहे डिवाइस को अवरुद्ध कर सकता है। इसे छिटपुट ढंग से प्रयोग करें
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 11 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    11
    अपने Simoleons और एलपी एक तरफ रखो उन्हें बुद्धिमानी से खर्च करें, उन चीजों को खरीदने के लिए उन्हें बर्बाद मत करो जिनकी आप उपयोग नहीं करेंगे। वास्तविक जीवन की तरह, बचत सफलता का रहस्य है
  • वे आइटम रखें जिन्हें आप पुन: उपयोग कर सकते हैं एक बच्चे के जन्म के बाद इन्वेंट्री में एक पालना डाल दिया इसका उपयोग अन्य जोड़ों द्वारा किया जा सकता है, जिससे आपको पैसे बचाने की इजाजत मिलती है क्योंकि आपको एक नया खरीदने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • सबसे मुश्किल दिनों के लिए पैसे एक तरफ रखो कुछ लक्ष्य महंगे हैं, लेकिन एक बार आप पूरा कर लेंगे, आप किसी तरह से आएंगे "वापस कर दी"। बचत करके आप फंसने से बचेंगे क्योंकि आप उस चीज़ के लिए सब कुछ बिता चुके हैं जो वास्तव में आवश्यक नहीं था।
  • असली पैसे खर्च करने की बात आती है, विशेष देखभाल करें सिमोअलोन या एलपीएस खरीदने के लिए उन्हें बर्बाद मत करो। थोड़ा `धैर्य के साथ, आप पर्याप्त खेल कमा सकते हैं - उन्हें असली पैसे से खरीदना वास्तव में एक बुरी आदत बन सकती है
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 12 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    12
    विज्ञापन वीडियो देखें गाड़ी आइकन पर जाएं और दबाएं "मुक्त" बाईं तरफ वे छोटे वीडियो विज्ञापन के साथ खिड़कियां खुलेंगे और, अगर आप उन पर गौर करेंगे, तो वे आपको 1 एलपी देंगे। यह बहुत ज्यादा नहीं है, लेकिन वीडियो अक्सर आपको लगातार एल.पी. कमाने का मौका देते हैं।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 13 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    13
    सोशल मीडिया पर कार्रवाई करें आपको आधिकारिक फेसबुक पेज पर मुफ्त प्रचार ऑफ़र मिलेगा। आप भी कई प्रतियोगिताओं मिल जाएगा, तो डाल करने के लिए सुनिश्चित करें "मुझे यह पसंद है"। इस तरह, आप अधिक सिमुऑन, एलपी और अन्य विभिन्न प्रकार के आइटम कमा सकते हैं।
  • विधि 2

    अग्रिम स्तर और अपडेट
    सिम्स फ्रीप्ले चरण 14 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    1
    स्तर ऊपर स्तर में वृद्धि करके, आप अधिक एलपी और सिमोनियन कमाएँगे। आप सिम (अपने साथी या अपने सबसे अच्छे दोस्त बनकर) के साथ एक अच्छे संबंध स्थापित करके ऐसा कर सकते हैं क्योंकि इस तरह से आप मील के पत्थर पूरा करेंगे, या ऐसी चीजों को पूरा करने के लिए जो पूरा करने में काफी समय लगेगा। इसके अलावा, जब आप ऊपर उठते हैं तो आप और अधिक घरों, गतिविधियों और कार्यस्थलों का निर्माण करने में सक्षम होंगे जो आपके देश के मूल्य में सुधार लाएंगे और आपको अधिक पैसा कमाएंगे!
    • उन चीजों को पूरा करें जो पूरा करने के लिए लंबा समय लेते हैं इस तरह आप कई अनुभव गुण प्राप्त करेंगे जो आपको ऊपर उठाने में मदद करेंगे। एक उच्च स्तर की मदद से आप अधिक मूल्य की भूमि प्राप्त कर सकते हैं, अधिक पैसा कमा सकते हैं और बाद में भी अधिक एल.पी.
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 15 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    2
    लक्ष्यों को पूरा करें खेल के हर पहलू में आपको शामिल करने के लिए कई गोल किए गए हैं, अपने सिम के लिए नौकरी कैसे प्राप्त करें, व्यवसाय शुरू करें, टैक्स जमा करें और इसी तरह। उन्हें पूरा करने से आपको पैसा, अनुभव अंक और एल.पी. प्राप्त करने की अनुमति मिलेगी। लक्ष्य नियमित रूप से बदलते हैं, इसलिए जितना संभव हो उतना पूरा करना सुनिश्चित करें।



  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 16 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    3
    भूमि के मूल्य में वृद्धि आपके शहर का मूल्य जितना अधिक होगा, उतना एलपी आपको प्राप्त करने में सक्षम होगा। अधिक घरों, व्यवसायों और कार्यस्थलों के निर्माण के द्वारा भूमि के मूल्य में वृद्धि। इसके अलावा, महंगे आइटम और सामान खरीदने से आपको उस विशेष संपत्ति के मूल्य में वृद्धि करने की अनुमति मिल जाएगी
  • विधि 3

    IOS पर ट्रिक्स का उपयोग करें
    सिम्स फ्रीप्ले चरण 17 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    1
    प्रतिस्थापन सेव डाउनलोड करें यह आपको 100 मिलियन सिमुऑन और 88,888,888 एलपीएस वाले फाइल के साथ आपके सहेजे गए डेटा को बदलने की अनुमति देगा। ध्यान रखें कि प्रतिस्थापन मौजूदा डेटा को हटा देगा और फिर आपको फिर से शुरू करना होगा।
    • खोज "सिम फ्रीप्ले हैक ifunbox" स्थानांतरित करने के लिए सहेजे गए डेटा युक्त ज़िप फ़ाइल ढूंढने के लिए
    • उन साइटों से ज़िप फ़ाइल डाउनलोड करने से बचें, जिन्हें डाउनलोड तक पहुंचने के लिए प्रश्नावली पूरा करने की आवश्यकता होती है।
    • इस चाल को किसी भी आवश्यकता नहीं है भागने डिवाइस का
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 18 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने कंप्यूटर पर iFunBox स्थापित करें यह एक फ़ाइल प्रबंधक है जो आपके डिवाइस पर फ़ाइलों को एक्सेस करने की सुविधा देता है, बिना जेलब्रेक के द्वारा अनलॉक किए जाने की आवश्यकता है। आप इस प्रकार के अन्य प्रोग्रामों का भी उपयोग कर सकते हैं, जैसे iFile या DiskAid।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 19 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    यूएसबी केबल का उपयोग करके अपने डिवाइस को कंप्यूटर से कनेक्ट करें आईट्यून बंद करें अगर यह स्वचालित रूप से शुरू होता है
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 20 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    4
    IFunBox प्रारंभ करें विंडो में एप्लिकेशन श्रेणी को विस्तारित करें जो कि स्क्रीन के बाईं ओर स्थित सभी फ़ोल्डर्स दिखाती है। सिम्स फ्रीप्ले पर डबल क्लिक करें
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 21 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    5
    फ़ोल्डर खोलें "दस्तावेज़"। उस फ़ोल्डर में आपको एक अन्य कॉल दिखाई देनी चाहिए "savegames"। उत्तरार्द्ध पर राइट क्लिक करें, फिर पर क्लिक करें "हटाना"। आप किसी भी तरह से बैकअप लेने के लिए भी इसे अपने कंप्यूटर पर कॉपी कर सकते हैं।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 22 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    6
    ज़िप फाइल खोलें जिसमें प्रतिस्थापित करने के लिए सहेजा डेटा शामिल होता है। फ़ाइल के अंदर आपको एक फ़ोल्डर नामक ढूंढना चाहिए "savegames"। उस पर क्लिक करें और उसे अपने फ़ोल्डर में खींचें "दस्तावेज़" iFunBox इंटरफ़ेस से
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 23 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    7
    खेल शुरू करो बूट प्रक्रिया के बाद, आपको 100 मिलियन Simoleons और 88,888,888 एलपीएस के साथ समाप्त होना चाहिए!
  • नोट: इस पद्धति का नकारात्मक परिणाम है। सभी सुविधाओं का उपयोग करने के लिए आपको खेल को पुनर्स्थापित करने की आवश्यकता होगी
  • विधि 4

    एंड्रॉइड पर ट्रिक्स का उपयोग करें
    सिम्स फ्रीप्ले चरण 24 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    1
    प्रतिस्थापन एपीके फ़ाइल डाउनलोड करें। यह एंड्रॉइड प्रारूप में फ़ाइल पैकेज है, जो सभी ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले सभी एप के साथ काम करता है। उपर्युक्त फ़ाइल का एक संशोधित संस्करण विभिन्न स्रोतों से प्राप्त किया जा सकता है, जैसे कि समुद्री डाकू। पढ़ना इस गाइड इसे डाउनलोड करने के लिए टॉरेन का उपयोग कैसे करें।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 25 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    2
    अपने फोन पर एपीके फ़ाइल कॉपी करें यूएसबी केबल के माध्यम से अपने स्मार्टफोन को कंप्यूटर से कनेक्ट करें और फाइल को कॉपी करें "रूट निर्देशिका" फोन का आप इसे ई-मेल द्वारा भी भेज सकते हैं और सामग्री डाउनलोड कर सकते हैं।
  • यदि आप अपने फोन पर एपीके फ़ाइल की प्रतिलिपि बनाते हैं, तो आपको एप स्थापित करने की आवश्यकता होगी जो आपको फाइलों को प्रबंधित करने और फिर उन्हें एक्सेस करने की अनुमति देगी, जैसे कि ESFileExplorer
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 26 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    फोन अज्ञात स्रोतों से आवेदन स्वीकार करें। ऐप इंस्टॉल करने के लिए अपने मोबाइल फोन के लिए, आपको उन लोगों को स्वीकार करने के लिए सेट अप करना होगा जो Google Play स्टोर से नहीं आते हैं।
  • ऐप लॉन्च करें जो आपके फोन सेटिंग्स का प्रबंधन करता है और दबाएं "सुरक्षा"। बॉक्स के लिए चेक करें "अज्ञात स्रोत" (अज्ञात स्रोत)।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 27 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    4
    मूल गेम ऐप को अनइंस्टॉल करें संशोधित संस्करण को स्थापित करने में सक्षम होने के लिए मूल एक को हटाने के लिए आवश्यक है। बेशक आप अभी तक हासिल की गई सभी प्रगति खो देंगे।
  • अपने फोन पर ऐप्स की स्थापना रद्द करने के लिए, सेटिंग के माध्यम से इंस्टॉल किए गए ऐप मेनू पर जाएं। आवेदन सूची में खेल का चयन करें और क्लिक करें "स्थापना रद्द करें"।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 28 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    5
    संपादित फ़ाइल को स्थापित करें। यदि आपने इसे अपने फोन की रूट डायरेक्टरी में पहले से कॉपी किया है, तब तक फ़ोल्डर्स के माध्यम से नेविगेट करें जब तक कि आप उसे ढूंढ न दें। उसके बाद, स्थापना प्रक्रिया शुरू करने के लिए इसे क्लिक करें।
  • यदि आपने इसे ई-मेल द्वारा भेजा है, तो अपने फोन पर ई-मेल खोलें और संलग्न फाइल डाउनलोड करें। डाउनलोड पूरा हो जाने के बाद, आप अधिसूचना बार खोलकर और फ़ाइल पर क्लिक करके संस्थापन शुरू कर सकते हैं।
  • सिम्स फ्रीप्ले चरण 29 पर अधिक पैसे और एल.पी. खरीदें शीर्षक वाला छवि
    6
    एप्लिकेशन को प्रारंभ करें स्थापना पूर्ण होने के बाद, इसे शुरू करने का समय है आपको प्रक्रिया के दौरान अतिरिक्त डेटा डाउनलोड करने की आवश्यकता हो सकती है इस बिंदु पर आपके पास सिमुलेशन और एल.पी. की असीमित राशि होगी। आप कुछ खराबी का अनुभव कर सकते हैं और फेसबुक तक पहुंच नहीं सकते हैं।
  • टिप्स

    • सिम्स जो लंबे समय तक कार्य करते हैं जब आप जागते हैं, तो जब आप जागते हैं, तो स्वास्थ्य के समान स्तर होंगे अगर एक चरित्र पूरी रात के लिए कुछ नहीं करता है, तो सुबह में उसके आंकड़े कम हो जाएंगे।
    • सुनिश्चित करें कि आप बहुत अधिक आइटम नहीं बेचते हैं, तो आप अपने शहर के मूल्य को कम करने का जोखिम उठाते हैं।
    • बहुत सारे मुफ्त आइटम खरीदें और उन्हें अगले अपडेट पर बेच दें। इस तरह आप बहुत कमा सकते हैं
    • कई सामाजिक संबंधों के स्तर में तेजी से वृद्धि करने के लिए, कई सिम्स की कोशिश करें जो साधारण परिचित या एकल हैं। उन्हें डिस्को में लाएं और उन्हें नृत्य करें। यह व्यक्तिगत रूप से करने से आसान है
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने सिम्स को कुछ देते हैं और अक्सर अपने शहर की जांच करें।
    • उच्च गुणवत्ता वाला सामान आपको तेजी से क्रियाओं को पूरा करने की अनुमति देता है
    • सुनिश्चित करें कि आपका चरित्र फैशन डिजाइन के लिए बहुत ही समर्पित है प्रत्येक "सृजन" आप पैसे और अतिरिक्त अनुभव अंक अर्जित करने की अनुमति देता है

    चेतावनी

    • अपने सिम्स टायर मत करो! जब आप सोने के लिए जाते हैं, तो सभी सिम्स को हाइबरनेशन में डाल दें, इसलिए उन्हें अगली सुबह आराम दिया गया।
    • आप उन्हें सोते समय कुछ भी हो सकते हैं हालांकि वे कुछ खेती करते हैं, उनकी स्थिति में बदलाव नहीं होता है।
    • व्यवसाय के बिना किसी भी सिम को मत छोड़ो। जल्दी या बाद में उन्हें पदोन्नत किया जाएगा और आप अधिक Simoleons अर्जित करेंगे।
    • जब आप भूत का शिकार करते हैं, मछली पकड़ने के लिए जाते हैं, फैशन आइटम बनाते हैं और पदक जमा करते हैं, लकी स्पिन का उपयोग न करें! इसकी लागत 3 एल.पी. है और सकारात्मक परिणाम की गारंटी नहीं देता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com