गैलेक्सी एस 4 पर छवियों को छुपाने के लिए कैसे

एंड्रॉइड के लिए कोई देशी अनुप्रयोग नहीं है जो आपको अपने सैमसंग गैलेक्सी एस 4 की गैलरी में संग्रहीत छवियों को छिपाने की अनुमति देता है। हालांकि, समस्या के चारों ओर एक रास्ता है: आप इसे एक नाम निर्दिष्ट करके एक फ़ोल्डर का नाम बदल सकते हैं जो इसे अदृश्य बनाता है, दोनों एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम और `गैलरी` एप्लिकेशन के लिए। देखते हैं कि एक साथ कैसे आगे बढ़ना है।

कदम

गैलेक्सी एस 4 चरण 1 पर चित्र छुपाएं शीर्षक वाला चित्र
1
उन चित्रों को ले जाएं जिन्हें आप एक फ़ोल्डर में छुपाना चाहते हैं।
  • गैलेक्सी एस 4 चरण 2 पर चित्र छिपाएं
    2
    फ़ोल्डर को अपने डिवाइस की `रूट` निर्देशिका में रखें। एएसआई डिवाइस की आंतरिक मेमोरी तक पहुंचने पर यह पहला फ़ोल्डर प्रदर्शित किया गया है। इस फ़ोल्डर में ऑपरेटिंग सिस्टम के डेटा, आपके डेटा, इंस्टॉल किए गए एप्लिकेशन आदि शामिल हैं।
  • गैलेक्सी एस 4 चरण 3 पर चित्र छिपाएं



    3
    अपने फ़ोल्डर का नाम बदलें फ़ाइल प्रबंधक फ़ंक्शन के साथ एक एप्लिकेशन का उपयोग करें और फ़ोल्डर को नाम बदलें जिससे आप केवल `एक` जोड़कर छिपाना चाहते हैं। नाम से पहले उदाहरण के लिए `मियाकार्टेला` (उद्धरण रहित)।
  • इस तरह से फ़ोल्डर आपको दिखाई देगा, लेकिन एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर नहीं। आपका उपकरण फ़ोल्डर को प्रबंधित करेगा जैसे कि यह ऑपरेटिंग सिस्टम का एक अभिन्न अंग था, इसलिए यह अनुप्रयोगों द्वारा इसे प्रबंधित नहीं करेगा।
  • आप छवियों के बजाय किसी एप्लिकेशन से संबंधित नाम का उपयोग करना चाह सकते हैं।
  • गैलेक्सी एस 4 चरण 4 पर चित्र छुपाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    सुनिश्चित करें कि आपका समाधान काम करता है `गैलरी` एप्लिकेशन पर पहुंचें एल्बम और संग्रहीत छवियों के माध्यम से स्क्रॉल करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका फ़ोल्डर प्रदर्शित वस्तुओं में दिखाई नहीं देता। यदि यह अभी भी दिखाई दे रहा है, तो संभवतः आपने फ़ोल्डर नाम को संशोधित करते समय एक गलती की है।
  • गैलेक्सी एस 4 चरण 5 पर चित्र छिपाएं
    5
    फ़ोल्डर को दृश्यमान बनाएं अपनी छवि फ़ोल्डर को फिर से देखने के लिए, `फ़ाइल प्रबंधक` एप्लिकेशन को फ़ोल्डर नाम बदलने के लिए उपयोग किया गया और छिपे फ़ोल्डरों को प्रदर्शित करने के लिए विकल्प का चयन करें। फिर `।` को निकालकर अपने फ़ोल्डर का नाम बदलें समाप्त हो गया!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com