कैसे अपने WhatsApp प्रोफ़ाइल बदलें

WhatsApp इंस्टेंट मैसेजिंग के लिए एक मल्टी-प्लेटफ़ॉर्म एप्लिकेशन है, जो आपको मोबाइल डेटा या वाईफाई कनेक्शन का उपयोग करने के लिए नि: शुल्क संवाद करने की अनुमति देता है। अपने मित्रों की पहचान करने के लिए, आप अपने व्हाट्सएप प्रोफाइल को अनुकूलित कर सकते हैं। यह ट्यूटोरियल दिखाता है कि यह कैसे करना है।

कदम

व्हाट्सएप चरण 1 पर फ़ॉन्ट साइज़ बदलें शीर्षक वाला इमेज
1
अपने डिवाइस पर व्हाट्सएप एप्लिकेशन लॉन्च करें
  • व्हाट्सएप चरण 2 पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक वाला छवि
    2
    नेविगेशन बार में `सेटिंग्स` आइटम को चुनें, फिर से दिखाई मेनू से `प्रोफ़ाइल` विकल्प चुनें।
  • व्हाट्सएप स्टेप 3 पर अपना प्रोफाइल संपादित करें शीर्षक वाला इमेज
    3



    अपलोड करने या एक नई तस्वीर का चयन करने के लिए अपनी वर्तमान प्रोफ़ाइल तस्वीर का चयन करें। अपना उपयोगकर्ता नाम बदलने के लिए (वह नाम जो आपके संपर्कों द्वारा प्रदर्शित किया जाएगा) प्रासंगिक टेक्स्ट फ़ील्ड चुनें
  • 4
    चुनें कि जब आपने पिछली बार व्हाट्सएप में साइन इन किया था, तो कौन जानता है। जब आप ऑनलाइन होते हैं, तो यह जानकारी सभी व्हाट्सएप प्रयोक्ताओं को इंगित करती है। डिफ़ॉल्ट रूप से, कोई भी इस जानकारी को देख सकता है। यदि आप इसे बदलना चाहते हैं, तो `सेटिंग` पर जाएं, `खाता` चुनें और `गोपनीयता` विकल्प चुनें आपकी आवश्यकताओं के अनुसार `अंतिम एक्सेस` आइटम से संबंधित मान बदलें

  • व्हाट्सएप चरण 5 पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक वाला छवि
    5
    चैट पृष्ठभूमि को बदलें `सेटिंग` मेनू पर पहुंचें, फिर `चैट सेटिंग` आइटम चुनें और `पृष्ठभूमि` विकल्प चुनें। इस बिंदु पर एक नई तस्वीर ले लो या अपने गैलरी से एक का चयन करें। चुनी गई छवि का उपयोग आपके संपर्कों के साथ आपकी बातचीत के लिए पृष्ठभूमि के रूप में किया जाएगा।
  • व्हाट्सएप चरण 4 पर अपना स्टेटस बदलें शीर्षक वाला इमेज
    6
    अपनी स्थिति को अपने मित्रों को उस स्थिति के बारे में सूचित करने के लिए बदलें, जो आपकी उपलब्धता के बारे में है या बस किसी संदेश को सभी के साथ संवाद करने के लिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com