कैसे होल्ड पर आईफोन पर एक वॉयस कॉल डालना

उपयोग किए जाने वाले टेलीफोन ऑपरेटर के बावजूद, फ़ंक्शन को iPhone के माध्यम से सक्रिय किया जा सकता है "मूक" एप्लिकेशन "फ़ोन", ताकि जिस व्यक्ति के साथ आप बातचीत कर रहे हों वह अब आप जो कह रहे हैं, वह नहीं सुन सकेगा। यदि आप जीएसएम सेलुलर नेटवर्क का उपयोग कर रहे हैं, तो आपके पास कॉल को पकड़ पर रखने का विकल्प भी है ताकि आप दूसरे कर सकें। यदि आप चाहें, तो आप पांच प्रतिभागियों के साथ एक सम्मेलन कॉल भी स्थापित कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

म्यूट फ़ंक्शन का उपयोग करें
स्टेप 1 पर रखे हुए एक आईफोन कॉल प्लेस शीर्षक वाली छवि
1
एक आवाज कॉल करें या आप जो प्राप्त कर रहे हैं उसका जवाब दें। कार्यक्षमता "मूक" यह केवल एक टेलीफोन कॉल के दौरान उपयोग किया जा सकता है। फ़ोन कॉल करें या उस व्यक्ति से उत्तर दें, जो आपको कॉल कर रहे हैं, जैसा कि आप सामान्य रूप से करेंगे।
  • स्टेप 2 पर रखें एक आईफोन कॉल प्लेस शीर्षक वाली छवि
    2
    बटन दबाएं "मूक" जबकि वार्तालाप सक्रिय है। जब आप डिवाइस को अपने चेहरे से दूर करते हैं तो आईफोन स्क्रीन आपको प्रश्न में बटन दबाए जाने का मौका देगा। बटन दबाएं "मूक" फ़ोन के माइक्रोफ़ोन को अस्थायी रूप से अक्षम करने के लिए
  • इमेज कॉल करने के लिए एक आईफोन कॉल प्लेस 3
    3
    होममेन स्क्रीन देखने के लिए आईफोन होम बटन दबाएं। इस तरह आप डिवाइस पर अन्य एप्लिकेशन की सामग्री की जांच कर सकेंगे, जैसे कि कैलेंडर ऐप। जब आप ब्राउज़ करना समाप्त कर देते हैं, तो चालू कॉल स्क्रीन पर लौटने के लिए होम कुंजी को फिर से दबाएं।
  • स्टेप 4 पर रखे हुए एक आईफोन कॉल प्लेस शीर्षक वाली छवि
    4
    बटन फिर से दबाएं "मूक" माइक्रोफ़ोन को पुन: सक्रिय करने के लिए इस तरह आप अन्य व्यक्ति के साथ वार्तालाप को फिर से शुरू कर सकते हैं
  • भाग 2

    कॉल को पकड़ में रखें
    इमेज कॉल करने के लिए शीर्षक में छवि 5 पर रखें



    1
    एक आवाज कॉल करें या आप जो प्राप्त कर रहे हैं उसका जवाब दें। यदि आप जीएसएम सेलुलर नेटवर्क का उपयोग कर रहे हैं, तो आपके पास आईफोन माइक्रोफोन को अक्षम करने के बजाय कॉल पर पकड़ डालने का विकल्प है। सीडीएमए टेलीफ़ोन नेटवर्क पर यह सुविधा शोषण नहीं है
  • इमेज कॉल करने के लिए एक आईफोन कॉल प्लेस 6
    2
    एक टेलिफोन वार्तालाप करते समय, बटन दबाए रखें "मूक" कुछ पलों के लिए इस तरह वर्तमान फोन कॉल को पकड़ में रखा जाएगा। इसके अलावा, माइक्रोफ़ोन और डिवाइस के स्पीकर को निष्क्रिय कर दिया जाएगा।
  • 7
    3
    अन्य अनुप्रयोगों का उपयोग करने के लिए iPhone होम बटन दबाएं इस तरह आप सीधे होम स्क्रीन पर पहुंच जाएंगे जो आपको अन्य प्रोग्राम शुरू करने की अनुमति देगा, जैसे कि कैलेंडर ऐप। चालू कॉल स्क्रीन पर लौटने के लिए, होम कुंजी को फिर से दबाएं
  • स्टेप 8 में एक आईफोन कॉल प्लेस शीर्षक वाला इमेज
    4
    बटन दबाएं "इंतिज़ार करनेवाला" बातचीत को फिर से शुरू करने के लिए इस तरह से प्रतीक्षा की गई कॉल को फिर से शुरू किया जाएगा जिससे कि आप सामान्य रूप से संवाद कर सकें।
  • टिप्स

    • यदि आप आईओएस 7 या ऑपरेटिंग सिस्टम के बाद के संस्करण का उपयोग कर रहे हैं, तो आपके पास एक ही कुंजी दबाकर सीधे होम स्क्रीन पर लौटने का विकल्प है, जबकि एक वॉयस कॉल को रोक दिया गया है। कॉल को फिर से शुरू करने के लिए, बस एप्लिकेशन को फिर से खोलें "फ़ोन"।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com