गैरी के मॉड में एक अतिरिक्त घटक कैसे स्थापित करें

क्या आप गैरी के मॉड की दुनिया में बस गए हैं? क्या आप कुछ अद्भुत ऐड-ऑन को स्थापित करना चाहते हैं जो पहले से ही आपके दोस्तों का उपयोग कर रहे हैं, जैसे कि नीरस, मज़ेदार, वीबुज़ेला? गैरी के मॉड कार्यक्रम के लिए ऐड-ऑन इंस्टॉल करना काफी सरल है और इस गाइड में दिए गए चरणों के साथ प्रक्रिया को अनुभवहीन उपयोगकर्ताओं द्वारा भी किया जा सकता है।

कदम

स्थापित गैरी नाम वाली छवि`s Mod Add Ons Step 1
1
ऐड-ऑन चुनकर शुरू करें, जिसे आप गैरी के मॉड पर उपयोग करना चाहते हैं। ऐड-ऑन को विभिन्न वेबसाइटों से डाउनलोड किया जा सकता है, लेकिन सर्वोत्तम ज्ञात है GarrysMod.org.
  • स्थापित गैरी नाम वाली छवि`s Mod Add Ons Step 2
    2
    उस घटक को चुनने के बाद जिसे आप इंस्टॉल करना चाहते हैं, स्थापना फ़ाइल और किसी भी अन्य आवश्यक फ़ाइलों को डाउनलोड करें।
  • स्थापित गैरी नाम वाली छवि`s Mod Add Ons Step 3



    3
    यदि फ़ाइल या फाइल ज़िप / आरआर प्रारूप में हैं, सामग्री को निकालने के लिए, आपके द्वारा चुने गए संपीड़ित अभिलेखागार के प्रबंधन के लिए प्रोग्राम का उपयोग करें, जैसे कि उदाहरण के लिए WinRAR. अन्यथा वे पहले से ही उपयोग के लिए तैयार होंगे।
  • स्थापित गैरी नाम वाली छवि`s Mod Add Ons Step 4
    4
    यदि फ़ाइल या फ़ाइलें इंस्टॉलर के साथ आती हैं, तो इसे अपने ऐड-इन को स्वचालित रूप से स्थापित करने के लिए उपयोग करें अन्यथा, ज्यादातर मामलों में, आपको एक अभिमुख फ़ोल्डर में मौजूद कई फ़ाइलों के साथ सामना किया जाएगा (नोट: कुछ ऐड-ऑन में सबफ़ोल्डर्स के अंदर जड़ फ़ोल्डर है, जो कि स्थापना के लिए आवश्यक नहीं हैं, इसलिए इस मामले में आपको फ़ोल्डर वाले रूट फ़ोल्डर को निकालना होगा)। रूट फ़ोल्डर को निम्न स्थान पर कॉपी करें c: प्रोग्राम फ़ाइलें स्टीम स्टीमएप yoursteamname garrysmod garrysmod addons.
  • टिप्स

    • अगर आपके द्वारा डाउनलोड किए गए ऐड-ऑन में एक फाइल है रीडमी या एक संबंधित फाइल स्थापना निर्देशों के लिए, यह है जोरदार सलाह दीजिए ऐड-ऑन स्थापित करने के लिए इन फ़ाइलों में प्रक्रिया का पालन करें।
    • ध्यान दें: यदि आप Windows 7 सिस्टम (और संभवत: Windows Vista में भी) का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको प्रत्यय जोड़ना पड़ सकता है (x86) मार्ग के हिस्से के लिए प्रोग्राम फ़ाइलें फ़ोल्डर में अतिरिक्त घटकों की स्थापना फ़ाइलों को निकालने के दौरान उपयोग किया जाता है "एडऑन" की गैरी के मॉड

    चेतावनी

    • स्थापना प्रक्रिया के दौरान, डिफ़ॉल्ट / कॉल / एडंस फ़ोल्डर के अलावा किसी फ़ोल्डर में जोड़े गए घटक स्थापना फ़ाइल की सामग्री को निकालने से बचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com