किक मेसेंजर में संपर्क कैसे आयात करें

यदि आपके मोबाइल डिवाइस के कूट का पता पुस्तिका में संग्रहीत संपर्कों में से कोई भी, तो आप सुविधा का उपयोग करके इसे अपने दोस्तों को जोड़ सकते हैं "मित्र खोजें"। ऐसा करने के लिए, बस बटन दबाएं "मित्र खोजें" जब कोई नया खाता बना या खोज विकल्प चुनें "फोन संपर्क द्वारा खोजें"यदि आपके पास पहले से ही एक किक अकाउंट है यदि आप सुविधा का उपयोग करने में रुचि नहीं रखते हैं "मित्र खोजें" किक का, चिंता न करें, आप हमेशा गोपनीयता सेटिंग के माध्यम से इसे अक्षम कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

किक खाते का उपयोग करें
किक मेसेंजर चरण 1 पर संपर्क आयात करें
1
किक ऐप को प्रारंभ करें और अपने खाते का प्रयोग करके लॉग इन करें। नई सुविधा "मित्र खोजें" किक के भीतर नए दोस्तों के लिए स्वचालित रूप से खोज करने के लिए, उपकरण को फोनबुक में संग्रहीत ई-मेल पते और फ़ोन नंबरों का उपयोग करने के लिए कार्यक्रम की अनुमति देता है यदि आपके पास अभी तक कोई खाता नहीं है, तो लेख के इस खंड से परामर्श करें।
  • किक मेसेंजर चरण 2 पर संपर्क आयात करें
    2
    एक नीला परिपत्र बटन दबाएं, जो कि एक की विशेषता है "+", स्क्रीन के निचले दाएं कोने में स्थित है।
  • यदि आप किसी विंडोज़ फ़ोन या ब्लैकबेरी का उपयोग कर रहे हैं तो सेटिंग्स का उपयोग करें, आइटम को चुनें "एकांत" और विकल्प का चयन करें "पता पुस्तिका मिलान"। इस बिंदु पर बटन दबाएं "हां" और पता पुस्तिका के सिंक्रनाइज़ेशन के साथ आगे बढ़ने के लिए अपना मोबाइल नंबर डालें।
  • किक मेसेंजर चरण 3 पर संपर्क आयात करें
    3
    आइकन स्पर्श करें "उपयोगकर्ताओं को खोजें", तो विकल्प चुनें "फोन संपर्क द्वारा खोजें"। यदि आप किक के पुराने संस्करण का उपयोग कर रहे हैं, तो आइकन को सीधे स्पर्श करें "फ़ोन संपर्क का उपयोग करें"।
  • किक मेसेंजर चरण 4 पर संपर्क आयात करें
    4
    बटन दबाएं "मित्र खोजें" डिवाइस पता पुस्तिका से संपर्क आयात करने के लिए यदि आप किक के पुराने संस्करण का उपयोग कर रहे हैं, तो इससे पहले कि आप बटन दबा सकते हैं "मित्र खोजें", आपको उपयोग में डिवाइस से जुड़े मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा।
  • किक मेसेंजर पर 5 संपर्क आयात करें शीर्षक चरण 5
    5
    स्वचालित रूप से जोड़े गए नए संपर्कों के बारे में जानने के लिए हाल ही की चैट की सूची देखें। यदि आपको हाल की चैट की सूची नहीं दिखाई देती है, तो बटन दबाएं "वापस"। यदि कार्यक्रम ने नए उपयोगकर्ताओं को फोन की एड्रेस बुक से सिंक्रनाइज़ करने की पहचान की है, तो इन लोगों की किक प्रोफ़ाइल सूचीबद्ध होगी।
  • किसी संपर्क को संदेश भेजने के लिए, चैट दर्ज करने के लिए प्रासंगिक प्रोफ़ाइल को स्पर्श करें (यदि आप एप्लिकेशन के पुराने संस्करण का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको विकल्प चुनना होगा "बातचीत" मेनू से दिखाई दिया)
  • भाग 2

    एक नया खाता कॉन्फ़िगर करें
    किक मेसेंजर चरण 6 पर संपर्क आयात करें
    1
    एप्पल एप स्टोर (आईओएस सिस्टम) या Google Play Store (एंड्रॉइड सिस्टम) से इसे डाउनलोड करके किक एप्लिकेशन इंस्टॉल करें। यदि आपने पहली बार किक की दुनिया में शामिल होने का फैसला किया है, तो आप स्वचालित रूप से आरंभिक सेटअप प्रक्रिया के दौरान अपने फोनबुक संपर्कों को आयात कर सकते हैं। किक नए दोस्तों के लिए ई-मेल पते और फोन नंबर का उपयोग करता है, जिनके पास पहले से खाता है। यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है, तो अपने डिवाइस पर किक एप्लिकेशन इंस्टॉल करके शुरू करें।
  • किक मेसेंजर 7 पर संपर्क आयात करें
    2



    किक ऐप लॉन्च करें और बटन दबाएं "रजिस्टर"। आपको अपनी संपर्क जानकारी दर्ज करने और अपने किक अकाउंट से संबद्ध करने के लिए एक अद्वितीय उपयोगकर्ता नाम चुनने के लिए कहा जाएगा। समाप्त होने पर, बटन दबाएं "रजिस्टर"।
  • किक मेसेंजर चरण 8 पर संपर्क आयात करें
    3
    स्क्रीन पर आने तक दिए गए निर्देशों का पालन करें जब तक कि आप स्क्रीन पर न जाएं "किक पर अपने दोस्तों को खोजें"। आपको यह साबित करना होगा कि आप इस पृष्ठ पर पहुंचने से पहले एक वास्तविक व्यक्ति हैं और एक बॉट नहीं हैं।
  • किक मैसेंजर पर 9 इम्प्लेक्स संपर्क छवि शीर्षक शीर्षक 9
    4
    फ़ोन की पता पुस्तिका से संपर्कों को स्वचालित रूप से आयात करने के लिए, बटन दबाएं "मित्र खोजें"। किक नए बने खाते के साथ डिवाइस की पता पुस्तिका में दर्ज संपर्कों को सिंक्रनाइज़ करने के लिए आगे बढ़ेगा। पता पुस्तिका में सभी लोग जो पहले से ही एक किक खाते हैं (और कार्यक्षमता को अधिकृत कर चुके हैं) "मित्र खोजें" अपनी संपर्क जानकारी साझा करने के लिए) एप्लिकेशन के मुख्य पृष्ठ के भीतर प्रदर्शित किया जाएगा
  • किसी संपर्क को संदेश भेजने के लिए, चैट दर्ज करने के लिए अपनी प्रोफ़ाइल की छवि को स्पर्श करें (यदि आप एप्लिकेशन के पुराने संस्करण का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको विकल्प चुनना होगा "बातचीत" मेनू से दिखाई दिया)
  • भाग 3

    आपको ढूंढने से ढूंढें मित्र को रोकें सुविधा
    किक मेसेंजर 10 पर संपर्क आयात करें
    1
    किक ऐप को प्रारंभ करें और अपने खाते का प्रयोग करके लॉग इन करें। यदि आपके पास किसी के द्वारा परेशान नहीं होने की इच्छा है, तो आप कार्यशीलता चाहते हैं "मित्र खोजें" अन्य किक उपयोगकर्ताओं की नहीं स्वचालित रूप से आप सेंसर करने में सक्षम हो, आप अपनी गोपनीयता सेटिंग्स बदल सकते हैं
  • किक मेसेंजर चरण 11 पर संपर्क आयात करें
    2
    स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में गियर आइकन को स्पर्श करें इस तरह आपके पास आवेदन के मुख्य मेनू तक पहुंच होगी।
  • किक मैसेंजर के चरण 12 पर संपर्क आयात करें
    3
    आइटम पर चुनें "एकांत" मेनू का
  • किक मेसेंजर 13 पर चरण में छवि आयात करें
    4
    कर्सर बंद करें "मित्रों को अनुमति दें"। इस तरह से आपका किक खाता उन लोगों के संपर्क में स्वतः आयात नहीं किया जा सकता है जो आपके ई-मेल पते या मोबाइल नंबर के मालिक हैं और जो सोशल नेटवर्क का इस्तेमाल करते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप नहीं चाहते कि किक आपके डिवाइस पर संपर्क निर्देशिका को नए मित्रों के लिए जाँचने के लिए जारी रखें, ऐप सेटिंग एक्सेस करें, प्रविष्टि का चयन करें "एकांत", फिर कर्सर को निष्क्रिय करता है "फ़ोन संपर्क"।
    • यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके मित्र आपके ईमेल पते का उपयोग कर आपको पहचान सकते हैं, यह सुनिश्चित करें कि आप जिस किक अकाउंट को बनाने के लिए इस्तेमाल करते थे, वही उनके साथ साझा किया गया है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com