डॉल्फिन एम्यूलेटर पर Wii गेम्स कैसे खेलें

यदि आपके पास एक पर्याप्त शक्तिशाली कंप्यूटर है, तो आप डॉल्फिन एम्यूलेटर का उपयोग करके Wii और Gamecube खेल खेल सकते हैं। यह एक अच्छा तरीका है जब आप Wii उपलब्ध, खेल भी की तुलना में वे Wii पर हैं बेहतर दिखेगा खेलने के लिए है, और तुम भी (और 1440p तक) 1080p खेल सकते हैं!

सामग्री

कदम

डॉल्फिन एम्यूलेटर चरण 1 पर प्ले वाइ गेम्स नाम वाला छवि
1
यह देखने के लिए जांचें कि आपका कंप्यूटर डॉल्फिन एम्यूलेटर चलाने के लिए पर्याप्त शक्तिशाली है या नहीं। डॉल्फ़िन दोहरे कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीएचजेड या उच्चतर पर सबसे अच्छा काम करता है, और एक ग्राफिक्स कार्ड के साथ जो डायरेक्टएक्स या ओपनजीएल के नवीनतम संस्करण का समर्थन करता है। एटीआई या एनवीआईडीआईए द्वारा निर्मित ग्राफिक्स कार्ड की सिफारिश की जाती है, एकीकृत वाले (जैसे इंटेल एचडी श्रृंखला) की सिफारिश नहीं की जाती है यदि आपके पास एक शक्तिशाली सीपीयू है, लेकिन एक एकीकृत ग्राफिक्स कार्ड, तो आपका पीसी अभी भी सेटिंग्स को बदलकर एक सभ्य गति तक पहुंचने में सक्षम हो सकता है (नीचे देखें)। 64-बिट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ 64-बिट CPU भी अनुशंसित है क्योंकि वे अधिक मेमोरी को संबोधित कर सकते हैं और तेज गणना कर सकते हैं। यदि संभव हो तो, विंडोज का उपयोग करें, क्योंकि डॉल्फ़िन के डायरेक्टएक्स ओपनजीएल से कहीं तेज है।
  • डॉल्फिन एम्यूलेटर चरण 2 पर प्ले वाइ गेम्स नाम वाला छवि
    2
    इस गाइड का उपयोग कर अपने Wii पर Homebrew प्रोग्राम इंस्टॉल करें: https://gnumani.com/Install-Homebrew-on-Wii-Menu-4.3
  • डॉल्फिन एम्यूलेटर चरण 3 पर प्ले वाइ गेम्स नाम वाला छवि
    3
    एक एसडी या यूएसबी कार्ड खोजें जिसमें एक Wii या Gamecube डिस्क के लिए पर्याप्त स्थान है। Wii डिस्क 4.7 जीबी हैं, दोहरी परत डिस्क (जैसे सुपर लूट ब्रोस विवाद) 7.9 जीबी और गेमक्यूब डिस्क 1.4 जीबी हैं। डिवाइस को FAT32 या NTFS फ़ाइल सिस्टम के साथ स्वरूपित किया जाना चाहिए।
  • डॉल्फिन एम्यूलेटर चरण 4 पर प्ले वाय गेम्स नाम वाला छवि
    4
    क्लीनरिप डाउनलोड करें इसे यहां खोजें https://cleanrip.googlecode.com/files/CleanRip-v1.0.5.zip. आपको उस खेल की एक प्रति बनाने की आवश्यकता होगी जिसे आप डॉल्फिन पर उपयोग करना चाहते हैं। ज़िप फ़ाइल को निकालें और अपने एसडी या यूएसबी ड्राइव में एप्स फ़ोल्डर को कॉपी करें।
  • डॉल्फिन एम्यूलेटर चरण 5 पर प्ले वाइ गेम्स नाम वाला छवि
    5
    वाईडी में एसडी या यूएसबी ड्राइव डालें होमब्रे चैनल प्रारंभ करें आप विकल्पों में CleanRip को देखना चाहिए: इसे चुनें और इसे प्रारंभ करें
  • डॉल्फिन इम्यूलेटर पर प्ले वाइ गेम्स शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    अस्वीकरण पढ़ने के बाद, आपको पूछा जाएगा कि क्या आप यूएसबी ड्राइव या एसडी कार्ड पर गेम की डिस्क को निकालना चाहते हैं। किसी भी डिवाइस का चयन करें जिसे आप गेम डिस्क को निकालने के लिए उपयोग करना चाहते हैं, तो चुनें कि क्या डिवाइस को FAT32 या NTFS के साथ स्वरूपित किया गया है। जारी रखने के लिए A दबाएं
  • डॉल्फिन एम्यूलेटर चरण 7 पर प्ले वाइ गेम्स नाम वाला छवि
    7
    जब Redump.org DAT फाइलें डाउनलोड करने के लिए कहा गया, तो नंबर का चयन करें यदि आप चाहें तो इसे डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन यह अनिवार्य नहीं है और यदि आपके पास इंटरनेट कनेक्शन है तो केवल काम करता है।
  • डॉल्फिन एम्यूलेटर चरण 8 पर प्ले वाईि गेम्स नाम वाला छवि
    8



    क्लीनरिप आपको डिस्क डिस्क डालने के लिए कहेंगे यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है, तो अब इसे करें एक बार डाला, ए दबाएं।
  • डॉल्फिन इम्यूलेटर पर प्ले वाइ गेम शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    आप चाहते ब्लॉक आकार का चयन करें जब आप गेम डिस्क डाउनलोड करते हैं, तो आपको डिस्क को छोटे छोटे ब्लॉकों में विभाजित करना होगा। 1 जीबी, 2 जीबी, 3 जीबी या पूर्ण चुनें। आप पूर्ण चुन सकते हैं यदि आपका एसडी या यूएसबी कार्ड NTFS के साथ स्वरूपित है, क्योंकि FAT32 में 4 जीबी की फ़ाइल आकार सीमा है यहां तक ​​कि अगर डिस्क एकल परत या दोहरी परत है, और यदि आप हर बार एक टुकड़ा समाप्त होता है चेतावनी दी जानना चाहते हैं, भले ही चयन करें। केवल डबल-लेयर वाईआई गेम सुपर लूट ब्रोस विवाद है।
  • डॉल्फिन एम्यूलेटर चरण 10 पर प्ले वाइ गेम्स नाम वाला छवि
    10
    खेल की निकासी के लिए रुको। समाप्त होने पर, बाहर निकलने के लिए B दबाएं और होमब्रे पर वापस लौटें। एसडी या यूएसबी ड्राइव निकालें
  • डॉल्फिन इम्यूलेटर पर प्ले वाइ गेम शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    अपने कंप्यूटर में अपना एसडी या यूएसबी कार्ड रखो अब यह आपके पूरे टुकड़ों को एक संपूर्ण गेम डिस्क बनाने के लिए है, जिसे डॉल्फिन द्वारा पढ़ा जा सकता है (यदि आपने संपूर्ण डिस्क को डाउनलोड किया है, तो आप यह कदम छोड़ सकते हैं)। अपनी हार्ड ड्राइव पर सभी ब्लॉकों को कॉपी करें, फिर कमांड प्रॉम्प्ट (यदि आप विंडोज का उपयोग कर रहे हैं) या टर्मिनल (यदि आप मैक या लिनक्स का उपयोग कर रहे हैं) शुरू करें। आदेश का उपयोग करें "सीडी" उस निर्देशिका तक पहुंचने के लिए जहां आपने टुकड़ों की प्रतिलिपि बनाई थी तब सभी आदेशों को मर्ज करने के लिए यह आदेश चलाएं: Windows: copy / b .भाग * .iso .आईएसओ - मैक या लिनक्स: बिल्ली .भाग * .iso > .iso
  • डॉल्फिन एम्यूलेटर चरण 12 पर प्ले वाइ गेम्स नाम वाला छवि
    12
    डॉल्फिन एम्यूलेटर डाउनलोड करें आप इसे ढूंढते हैं https://dolphin-emu.org/download/
  • डॉल्फिन एम्यूलेटर चरण 13 पर प्ले वाइ गेम्स नाम वाला छवि
    13
    डॉल्फिन एम्यूलेटर खोलें कॉन्फ़िगरेशन पर जाएं और उस निर्देशिका को जोड़ें जहां आपका आईएसओ स्थित है। अपडेट पर क्लिक करें और आईएसओ को दिखाई देना चाहिए। अब आप खेलने के लिए लगभग तैयार हैं आपको बस इतना करना है कि Wii Remote को सेट किया गया है
  • डॉल्फिन एम्यूलेटर चरण 14 पर प्ले वाइ गेम्स नाम वाला छवि
    14
    स्क्रीन के शीर्ष पट्टी पर वाईिमोट क्लिक करें। यहां से आप Wii दूरस्थ सेट कर सकते हैं यदि आप कुंजीपटल के साथ Wii गेम्स को नियंत्रित करना चाहते हैं, तो एमोशन वाईिमोट चुनें और कॉन्फ़िगर करें पर क्लिक करें कि वाई-फ़ाई रिमोट के बटन के अनुरूप किन चाबियाँ हैं यदि आप डॉल्फ़िन को नियंत्रित करने के लिए Wii Remote का उपयोग करना चाहते हैं, तो असली Wiimote चुनें फिर ब्लूटूथ के द्वारा कंप्यूटर पर Wii Remote को कनेक्ट करें। इसे कनेक्ट करने के बाद, सिंक्रोनाइज़ करें, फिर अपडेट करें चुनें। Wii रिमोट पर लीड को आपके प्लेयर नंबर दिखाना चाहिए।
  • डॉल्फिन एम्यूलेटर चरण 15 पर प्ले वाइ गेम्स नाम वाला छवि
    15
    इस पर क्लिक करके खेल शुरू करें अब आप खेल सकते हैं! कोशिश करें। यदि आपका पीसी पर्याप्त शक्तिशाली नहीं है, तो आप कुछ सुविधाओं को बंद करने के लिए सेटिंग बदलने की कोशिश कर सकते हैं जो CPU या GPU पर बहुत भारी हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप Windows, Mac या Linux का उपयोग करते हैं तो Wii रिमोट को जोड़ने की प्रक्रिया अलग-अलग होती है विंडोज़ पर, टास्कबार में ब्लूटूथ पर जाएं और एक डिवाइस जोड़ें चुनें। निटेंडो आरवीएल-सीएनटी 01 से ऊपर दिखाए जाने तक बटन 1 और 2 को दबाए रखें। डिवाइस का चयन करें और कुंजी का उपयोग किए बिना सिंक्रोनाइज़ करें चुनें। फिर ऊपर के निर्देशों का पालन करें मैक या लिनक्स पर, बैटरी कवर के अंदर सिंक बटन दबाकर और पकड़े हुए ब्लूटूथ के साथ पहले इसे कनेक्ट करें। फिर इसे अनप्लग करें और इसे डॉल्फिन में दोबारा जोड़ दें।
    • यदि आपके पास एक एकीकृत ब्लूटूथ नहीं है, तो आप ब्लूटूथ यूएसबी स्टिक खरीद सकते हैं। इंटरनेट पर खोजें
    • विंडोज में, आप कमांड प्रॉम्प्ट को उस डायरेक्टरी में खोल सकते हैं जहां ब्लॉकों को शिफ्ट कुंजी दबाकर और फ़ोल्डर पर राइट क्लिक करके, फिर ओपन कमांड विंडो को यहां चुनकर।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com