एक एंड्रॉइड डिवाइस का उपयोग कर प्लेस्टेशन वीडियो गेम 1 कैसे खेलें

पहले प्लेस्टेशन सोनी, भी PSX या PS1 के रूप में जाना द्वारा किए गए, 90 के दशक की सबसे लोकप्रिय शान्ति किया गया है और यह है कि ऐतिहासिक काल के कई लड़कों की किशोरावस्था में एक अमिट छाप छोड़ दिया है। यदि आप उनमें से एक थे और रोमांचक मैचों पहले रेसिडेंट एविल या पहले टेक्केन के रूप में यादगार खिताब पुनः अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ साझा relive करना चाहते हैं, तो आप इसे Android उपकरणों के लिए सॉफ्टवेयर विकसित किया कई emulators में से एक की शक्ति का उपयोग कर सकते हैं। आप खेल रहे हैं PSX बस एंड्रॉयड सॉफ्टवेयर Google Play स्टोर पर सीधे उपलब्ध emulators की शक्ति के साथ संयुक्त लचीलापन का लाभ लेने के खर्च साल के उत्साह relive करने का अवसर है। कुछ सरल चरणों में आप इस तरह के वीडियो गेम्स खेल सकते हैं जिसने इस मनोरंजन उद्योग के इतिहास को चिह्नित किया है।

कदम

भाग 1

पीएसएक्स गेम्स डाउनलोड करें
अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग कर प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्लेबैक करें
1
ऐसी साइट पर पहुंचें जो प्लेस्टेशन के लिए शीर्षक डाउनलोड करने की क्षमता प्रदान करती है। अपने Android डिवाइस पर अपनी पसंद के ब्राउज़र खोलें और पुराने वीडियो गेम की डिजिटल प्रतियां युक्त कई वेब साइटों में से एक का उपयोग करने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं, उदाहरण के Emuparadise.me, Theisozone.com या coolrom.com के लिए। ऐसा करने के लिए, ब्राउज़र पता बार में चुने गए साइट के यूआरएल में टाइप करें, फिर बटन दबाएं "प्रस्तुत करना" डिवाइस का वर्चुअल कीबोर्ड
  • अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग करके प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्लेबर्ड करें। चरण 2
    2
    आप चाहते हैं कि खेल के लिए खोजें प्रकट होने वाले वेब पेज के शीर्ष पर, खोज बार मौजूद होना चाहिए। डिवाइस का आभासी कीबोर्ड देखने के लिए इसे चुनें और इसे वीडियोगेम के नाम पर टाइप करने के लिए उपयोग करें जिसे आप आईएसओ प्रारूप में डाउनलोड करना चाहते हैं (सीडी / डीवीडी की डिजिटल कॉपी)।
  • अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग कर प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्लेबैक करें
    3
    खेल की चुने गए परिणामों की सूची से चुने हुए का चयन करें। आपकी खोज के परिणामस्वरूप परिणामस्वरूप कई परिणामी परिणाम होंगे, इसलिए आपको उस शीर्षक का चयन करने के लिए इसका विश्लेषण करना होगा, जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं खोज परिणामों की सूची के माध्यम से स्क्रॉल करें, फिर उस गेम के संस्करण का चयन करें जिसे आप अपने सिस्टम के साथ संगत करना चाहते हैं। आम तौर पर, बाद की जानकारी (हमारे मामले में सोनी द्वारा निर्मित पहला प्लेस्टेशन) वीडियो गेम के नाम के तहत रिपोर्ट किया जाता है गेम का नाम चुनने के बाद, आपको स्वतः प्रासंगिक डाउनलोड पृष्ठ पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा।
  • अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग कर प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्लेबैक करें
    4
    चयनित वीडियोगेम की आईएसओ फाइल डाउनलोड करें। चयनित शीर्षक से संबंधित विस्तृत पेज के भीतर, आपको बटन ढूंढना चाहिए "अब डाउनलोड करें" (आपको पृष्ठ नीचे स्क्रॉल करना पड़ सकता है)। कुछ वेबसाइटें एक फ़ाइल होस्टिंग सेवा पर भरोसा करती हैं, इसलिए चिंता मत करो अगर आपको विचित्र नामों जैसे फाइलहिप्पी, ज़िपिपिशेयर या इसी तरह के नाम से साइट पर पुनः निर्देशित किया गया है। आम तौर पर, इन साइटों को विज्ञापनों के साथ सब्सिडी दी जाती है, लेकिन आपको बटन दबाकर कुछ निश्चित सेकंड के बाद कूदने में सक्षम होना चाहिए "विज्ञापन छोड़ें" जो कि स्क्रीन के शीर्ष पर कहीं प्रदर्शित होता है।
  • इस बिंदु पर, आपके पास डाउनलोड पृष्ठ तक पहुंच होनी चाहिए, जहां बटन मौजूद होना चाहिए "अब डाउनलोड करें"। इसे दबाए जाने के बाद, आप देखेंगे कि डाउनलोड की प्रगति Android के अधिसूचना बार में दिखाई देती है। जब डाउनलोड 100% तक पहुंच जाता है तो इसका मतलब है कि संबंधित फ़ाइल पूरी तरह से डाउनलोड हो गई है। डिफ़ॉल्ट रूप से, Android पर डाउनलोड की जाने वाली सभी सामग्री डिवाइस के डाउनलोड फ़ोल्डर में सहेजी जाएगी।
  • आईएसओ फ़ाइल आकार चुने हुए वीडियो गेम के आकार के आधार पर भिन्न होता है। ग्राफिक्स पहलू का उपयोग करने वाले शीर्षक और 3 डी मॉडल (जैसे निवासी ईविल) को अपनाने के लिए प्लेटफार्मों (जैसे मेगामन एक्स) की तुलना में बड़े आयाम होंगे। सामान्य में आईएसओ फाइलों का आकार 500 एमबी से लेकर 1.5-3 जीबी तक है, लेकिन यह इस सीमा से भी अधिक हो सकता है।
  • भाग 2

    एंड्रॉइड डिवाइस को मूल प्लेस्टेशन में चालू करें

    एक एमुलेटर का उपयोग कर एक वीडियोगेम चलाएं

    अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग करके प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्लेबैक करें
    1
    चुने हुए इम्यूलेटर शुरू करें आम तौर पर, पीएसएक्स एम्यूलेटर चिह्नों को ऐतिहासिक तत्वों की विशेषता है जो प्लेस्टेशन ब्रांड की पहचान करते हैं, जैसे नियंत्रक बटन या सोनी द्वारा निर्मित पहला कंसोल का एक स्टाइलिस संस्करण संबंधित एप को प्रारंभ करने के लिए उपयोग किए जाने वाले एमुलेटर के आइकन का चयन करें
    • यदि आपने अभी तक डाउनलोड नहीं किया है जो PS1 हार्डवेयर का अनुकरण कर सकता है, तो आप सीधे Google Play Store तक पहुंच कर ऐसा कर सकते हैं। उदाहरण के लिए ईपीएसए, एफपीएस और क्लासिक बॉय से चुनने के लिए बहुत सारे emulators हैं, बस कुछ ही नाम के लिए।
  • अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग कर प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्लेबैक करें
    2
    ऑडियो और वीडियो क्षेत्र के लिए प्लग इन डाउनलोड करें एमुलेटर शुरू करने के बाद, स्क्रीन पर एक छोटी सी पॉप-अप विंडो दिखाई दे सकती है, इससे पहले कि आप प्रोग्राम का उपयोग कर सकें, उससे कुछ प्लगइन्स डाउनलोड करने के लिए कहें। इस स्थिति में, बटन दबाएं "ठीक" विंडो के निचले दाएं कोने में रखा डाउनलोड स्वचालित रूप से किया जाएगा और समाप्त हो जाएगा जब सापेक्ष प्रगति बार 100% तक पहुंच जाएगा।
  • अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग कर प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्लेबैक करें
    3
    चुने गए गेम अपलोड करें प्रत्येक एमुलेटर ऑपरेटिंग यांत्रिकी और एक अलग यूजर इंटरफेस को गोद लेता है। हालांकि, सामान्य रूप में, आपको व्यक्तिगत गेम के आईएसओ फाइलों की खोज में स्कैन करने के लिए फ़ोल्डर चुनने की संभावना होनी चाहिए। कुछ emulators, जैसे epsxe, एक बटन है "ताज़ा करना", स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित है, जो स्वचालित रूप से पीएसएक्स वीडियो गेम्स के लिए डिवाइस की मेमोरी स्कैन करता है।
  • जैसे ही उपयोग के लिए उपलब्ध शीर्षकों की सूची पॉपुलेटेड हो गई है, वही आपको करना होगा जो आप खेलना चाहते हैं उस आईएसओ फाइल का चयन करें।
  • एक एमुलेटर और Chromecast का उपयोग कर एक वीडियोगेम चलाएं

    अपने एंड्रॉइड फोन का इस्तेमाल करते हुए प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्ले करने वाली छवि चरण 8
    1
    Chromecast को टीवी से कनेक्ट करें एक मुफ्त HDMI पोर्ट खोजने के लिए अपने एचडी टीवी के पीछे के पैनल को देखो सीधे अपने टीवी के एचडीएमआई पोर्ट में Chromecast को सम्मिलित करें, फिर अपनी पहचान संख्या (सबसे आधुनिक टीवी में कम से कम 2 एचडीएमआई पोर्ट हैं) का ध्यान रखें।
  • अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग करके प्लेस्टेशन 1 गेम्स चलाएं चित्र 9
    2
    Chromecast चालू करें डिवाइस पर संचार पोर्ट में आपूर्ति की गई कनेक्टिविटी केबल के मिनी-यूएसबी कनेक्टर को सम्मिलित करें, फिर टीवी के यूएसबी 2.0 बंदरगाहों में से किसी एक को कनेक्ट करें।
  • यदि आपके टीवी में यूएसबी पोर्ट नहीं है, तो आप Chromecast पैकेज में शामिल दीवार एडाप्टर का उपयोग कर सकते हैं। इसे किसी विद्युत आउटलेट से कनेक्ट करें, फिर कनेक्टिंग केबल के यूएसबी कनेक्टर को बिजली आपूर्ति पोर्ट में डालें।
  • अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग कर प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्लेबैक करें
    3
    टीवी के सही वीडियो स्रोत का चयन करें इस मामले में यह एचडीएमआई पोर्ट है जिसमें क्रोमॉड जुड़ा हुआ है। ऐसा करने के लिए, वीडियो डिवाइस चालू करें, बटन दबाएं "स्रोत" रिमोट कंट्रोल पर, फिर एचडीएमआई पोर्ट का नाम चुनने के लिए तीर कुंजियों का उपयोग करें, जिस पर Chromecast जुड़ा हुआ है। डिवाइस द्वारा उत्पन्न वीडियो संकेत को तुरंत टीवी स्क्रीन पर दिखना चाहिए।
  • अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग कर प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्लेबैक करें छवि 11
    4
    अपने Android डिवाइस पर Chromecast ऐप लॉन्च करें ऐसा करने के लिए, पैनल के अंदर स्थित रिश्तेदार आइकन चुनें "आवेदन" या सीधे डिवाइस घर पर। यह एक स्टाइलिस नीले टीवी स्क्रीन की विशेषता है, निचले बाएं कोने में, जिसमें वाई-फाई कनेक्शन का प्रतीक है।
  • अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग करके प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्लेबैक करें छवि 12
    5
    टीवी से जुड़े Chromecast को ढूंढें एंड्रॉइड डिवाइस स्क्रीन के बाएं किनारे से दाएं स्वाइप करें, फिर आवाज चुनें "संचारित स्क्रीन" पैनल से स्क्रीन के बाईं ओर दिखाई दिया। इस तरह, आपको एक नया मेनू दिखाई देगा जिसमें से आप अपने टीवी से जुड़े Chromecast को ढूंढने में सक्षम होंगे।
  • अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग करके प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्लेबैक करें छवि 13
    6



    एंड्रॉइड डिवाइस की स्क्रीन को टीवी के लिए डुप्लिकेट करें एक नई नामित पॉप-अप विंडो दिखाई देगी "डिवाइस से कनेक्ट करें"। Chromecast नाम को स्क्रीन पर दिखाना चाहिए (जब तक वह वही वाई-फाई नेटवर्क से जुड़ा हो, जो कि एंड्रॉइड डिवाइस से जुड़ा हुआ है)। इस बिंदु पर आपको इसे चुनना होगा एंड्रॉइड डिवाइस की स्क्रीन को टीवी पर खेला जाना चाहिए।
  • अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग करते हुए प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्लेबैक छवि 14
    7
    चुने हुए इम्यूलेटर शुरू करें आम तौर पर, पीएसएक्स एम्यूलेटर आइकॉन तत्वों की विशेषता है जो प्लेस्टेशन ब्रांड की पहचान करते हैं, जैसे कि नियंत्रक बटन, या सोनी द्वारा निर्मित पहला कंसोल के एक स्टाइलिस संस्करण द्वारा संबंधित एप को प्रारंभ करने के लिए उपयोग किए जाने वाले एमुलेटर के आइकन का चयन करें
  • इस बिंदु पर, आपको एंड्रॉइड डिवाइस से Chromecast को वीडियो सिग्नल ट्रांसमिशन के बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए। आप किसी भी आवेदन मोबाइल डिवाइस के सामान्य संचालन में बाधा Chromecast के माध्यम से टीवी पर स्मार्टफोन स्क्रीन दोहराव प्रक्रिया के बिना उपयोग करने के लिए सक्षम होना चाहिए।
  • अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग कर प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्लेबैक करें छवि 15
    8
    ऑडियो और वीडियो क्षेत्र के लिए प्लग इन डाउनलोड करें एमुलेटर शुरू करने के बाद, स्क्रीन पर एक छोटी सी पॉप-अप विंडो दिखाई दे सकती है, इससे पहले कि आप प्रोग्राम का उपयोग कर सकें, उससे कुछ प्लगइन्स डाउनलोड करने के लिए कहें। इस मामले में बटन दबाएं "ठीक" विंडो के निचले दाएं कोने में रखा डाउनलोड स्वचालित रूप से किया जाएगा और समाप्त हो जाएगा जब सापेक्ष प्रगति बार 100% तक पहुंच जाएगा।
  • अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग करके प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्लेबैक करें छवि 16
    9
    चुने गए गेम अपलोड करें प्रत्येक एमुलेटर ऑपरेटिंग यांत्रिकी और एक अलग यूजर इंटरफेस को गोद लेता है। हालांकि, सामान्य रूप में, आपको व्यक्तिगत गेम के आईएसओ फाइलों की खोज में स्कैन करने के लिए फ़ोल्डर चुनने की संभावना होनी चाहिए। कुछ emulators, जैसे epsxe, एक बटन है "ताज़ा करना", स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित है, जो स्वचालित रूप से पीएसएक्स वीडियो गेम्स के लिए डिवाइस की मेमोरी स्कैन करता है।
  • उपयोग के लिए उपलब्ध शीर्षकों की सूची प्रकट होने के साथ-साथ, आपको बस उस गेम की आईएसओ फाइल का चयन करना होगा जिसे आप खेलना चाहते हैं। जब आपका एंड्रॉइड डिवाइस Chromecast से जुड़ा हुआ है तो अपने पसंदीदा पीएसएक्स गेम बजाना, आप अधिक इमर्सिव और पूर्ण अनुभव का आनंद लेंगे।
  • PS3 नियंत्रक के साथ एक पीएसएक्स एम्यूलेटर का उपयोग करना

    अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग करके प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्लेबैक करें छवि 17
    1
    एप्लिकेशन को प्रारंभ करें "छहएक्सिस नियंत्रक"। यह एक ऐसे आइकन की विशेषता है जो PS3 के लिए एक क्लासिक नियंत्रक के दाईं ओर याद करता है जिसमें प्लेस्टेशन ब्रांड के 4 बटन प्रतिनिधि होते हैं
    • यदि आपने ऐप अभी तक स्थापित नहीं किया है, तो आप इसे का उपयोग कर कर सकते हैं Google Play Store. यह एक सशुल्क एप्लिकेशन है जो आपको एक एंड्रॉइड डिवाइस के साथ एक PS3 नियंत्रक को जोड़ने और उपयोग करने की अनुमति देता है। याद रखें कि इस एप्लिकेशन को इंस्टॉल करने के लिए, आपको अपने एंड्रॉइड डिवाइस को निहित करना होगा। यह जानने के लिए कि आपका स्मार्टफ़ोन या टैबलेट ऐप के साथ संगत है, निशुल्क ऐप डाउनलोड करें सिक्सएक्सिस संगतता परीक्षक.
  • अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग करके Play PlayStation 1 गेम्स का शीर्षक चित्र 18
    2
    इनपुट डिवाइस के रूप में एप्लिकेशन का उपयोग सक्षम करें स्टार्टअप के बाद, आपको एक चेतावनी संदेश दिखाई देगा जो इनपुट डिवाइस के रूप में उपयोग करने के लिए एप्लिकेशन को अधिकृत करने की आवश्यकता को सूचित करता है। ऐसा करने के लिए, बटन दबाएं "सक्षम करें" दिखाई देने वाले पॉप-अप विंडो के अंदर रखा गया आपसे स्वत: ही अनुभाग पर पुनः निर्देशित किया जाएगा "भाषा और प्रविष्टि" मेनू का "सेटिंग" एंड्रॉइड डिवाइस का, जहां आप आइटम के बगल में कर्सर सक्रिय कर सकेंगे "छहएक्सिस नियंत्रक"। इस बिंदु पर, बटन दबाएं "ठीक" दिखाई देने वाली पॉप-अप विंडो के अंदर स्थित है, फिर बटन दबाएं "वापस" Sixaxis नियंत्रक ऐप स्क्रीन पर वापस जाने के लिए
  • अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग करके प्लेस्टेशन 1 गेम्स चलाएं छवि चरण 1 9
    3
    अपने कंप्यूटर पर SixaxisPairTool प्रोग्राम शुरू करें वेबसाइट पर पहुंचें पिक्सेल स्टूडियो नृत्य (कंपनी जिसने छहएक्सिस नियंत्रक ऐप विकसित किया था) और अपने कंप्यूटर पर स्थापित ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ संगत प्रोग्राम के संस्करण को डाउनलोड करने के लिए लिंक का चयन करें। स्थापना फ़ाइल डाउनलोड करने के बाद, प्रोग्राम को अपने कंप्यूटर पर स्थापित करने के लिए आगे बढ़ें, फिर इसे अपने डेस्कटॉप पर दिखाई देने वाले छेडेसपीयरटूल आइकन पर क्लिक करके शुरू करें।
  • यह उपकरण मुफ़्त है और इसे बिना किसी कीमत पर डाउनलोड और इंस्टॉल किया जा सकता है।
  • अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग करके प्लेस्टेशन 1 गेम्स चलाएं चित्र चरण 20
    4
    अपने कंप्यूटर पर एक मुफ्त यूएसबी पोर्ट पर PS3 नियंत्रक से कनेक्ट करें टेक्स्ट फ़ील्ड के भीतर "वर्तमान मास्टर:", प्रोग्राम विंडो में मौजूद, निम्न प्रारूप में वर्णों की एक स्ट्रिंग प्रदर्शित करेगा "XX: XX: XX: XX: XX: XX", जहां हर "एक्स" किसी भी संख्या या पत्र का प्रतिनिधित्व करता है यह उपकरण की ब्लूटूथ पहचानकर्ता है (संभवत: PS3) वर्तमान में नियंत्रक के साथ रखा गया है
  • अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग कर प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्लेबैक करें छवि 21
    5
    एंड्रॉइड डिवाइस के साथ नियंत्रक से मेल खाते अब जब कि आप पहचानकर्ता को जानते हैं "स्वामी" नियंत्रक का आप इसे एंड्रॉइड डिवाइस के साथ युग्मित करने के लिए इसे संशोधित करने के लिए SixaxisPairTool प्रोग्राम का उपयोग कर सकते हैं। अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर चल रहे छहएक्सिस नियंत्रक आवेदन इंटरफ़ेस के निचले बाएं कोने पर गौर करें। फ़ील्ड में मान टाइप करें "स्थानीय ब्लूटूथ पता:" पाठ क्षेत्र के भीतर जो प्रोग्राम विंडो के मध्य में दिखाई दिया "SixaxisPairTool"। इस बिंदु पर बटन दबाएं "अद्यतन"। क्षेत्र में मौजूद पता "वर्तमान मास्टर" SixaxisPairTool कार्यक्रम का बदलना चाहिए। इसका मतलब यह है कि नियंत्रक अब एंड्रॉइड डिवाइस के साथ जोड़ा गया है।
  • अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग करके प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्लेबैक करें छवि 22
    6
    यूएसबी केबल से नियंत्रक को डिस्कनेक्ट करें नियंत्रक पर रोशनी को रोशनी बंद करनी चाहिए और केवल एक ही रोशनी रहनी चाहिए। बटन दबाएं "IME बदलें" आपके एंड्रॉइड डिवाइस पर चलने वाले ऐप का, फिर विकल्प का चयन करें "छहएक्सिस नियंत्रक"। इस बिंदु पर, आपको PSX emulator वीडियो गेम खेलने के लिए PS3 नियंत्रक का उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए।
  • अपने एंड्रॉइड फोन का प्रयोग करके प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्लेबैक करें छवि 23
    7
    चुने हुए इम्यूलेटर शुरू करें आम तौर पर, पीएसएक्स एम्यूलेटर आइकॉन तत्वों की विशेषता है जो प्लेस्टेशन ब्रांड की पहचान करते हैं, जैसे कि नियंत्रक बटन, या सोनी द्वारा निर्मित पहला कंसोल के एक स्टाइलिस संस्करण द्वारा संबंधित एप को प्रारंभ करने के लिए उपयोग किए जाने वाले एमुलेटर के आइकन का चयन करें
  • यदि आपने अभी तक डाउनलोड नहीं किया है जो PS1 हार्डवेयर का अनुकरण कर सकता है, तो आप सीधे Google Play Store तक पहुंच कर ऐसा कर सकते हैं। उदाहरण के लिए ईपीएसए, एफपीएस और क्लासिक बॉय से चुनने के लिए बहुत सारे emulators हैं, बस कुछ ही नाम के लिए।
  • अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग कर प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्लेबैक करें छवि 24
    8
    ऑडियो और वीडियो क्षेत्र के लिए प्लग इन डाउनलोड करें एमुलेटर शुरू करने के बाद, स्क्रीन पर एक छोटी सी पॉप-अप विंडो दिखाई दे सकती है, इससे पहले कि आप प्रोग्राम का उपयोग कर सकें, उससे कुछ प्लगइन्स डाउनलोड करने के लिए कहें। इस स्थिति में, बटन दबाएं "ठीक" विंडो के निचले दाएं कोने में रखा डाउनलोड स्वचालित रूप से किया जाएगा और समाप्त हो जाएगा जब सापेक्ष प्रगति बार 100% तक पहुंच जाएगा।
  • अपने एंड्रॉइड फोन का उपयोग कर प्लेस्टेशन 1 गेम्स प्लेबैक करें छवि 25
    9
    चुने गए गेम अपलोड करें प्रत्येक एमुलेटर ऑपरेटिंग यांत्रिकी और एक अलग यूजर इंटरफेस को गोद लेता है। हालांकि, सामान्य रूप में, आपको व्यक्तिगत गेम के आईएसओ फाइलों की खोज में स्कैन करने के लिए फ़ोल्डर चुनने की संभावना होनी चाहिए। कुछ emulators, जैसे epsxe, एक बटन है "ताज़ा करना", स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित है, जो स्वचालित रूप से पीएसएक्स वीडियो गेम्स के लिए डिवाइस की मेमोरी स्कैन करता है।
  • उपयोग के लिए उपलब्ध शीर्षकों की सूची प्रकट होने के साथ-साथ, आपको बस उस गेम की आईएसओ फाइल का चयन करना होगा जिसे आप खेलना चाहते हैं। एमुलेटर को स्वचालित रूप से नियंत्रक बटन को मानचित्रित करना चाहिए, ताकि वे चुने गए गेम में नियंत्रण के साथ जुड़ें। इस तरह से आप PS3 नियंत्रक का उपयोग करके चुने हुए शीर्षक को खेलने में सक्षम होना चाहिए।
  • टिप्स

    • एंड्रॉइड के लिए प्लेस्टेशन एम्यूलेटर ऑपरेटिंग सिस्टम के संस्करण 2.1 (या अधिक) का उपयोग करने वाले सभी डिवाइसों पर चलने में सक्षम होना चाहिए। अपने डिवाइस पर स्थापित एंड्रॉइड के संस्करण की जांच के लिए, प्रासंगिक मेनू तक पहुंचें "सेटिंग", फिर आइटम पर स्क्रॉल करें "डिवाइस पर जानकारी" और इसे चुनें इस बिंदु पर, आपको अपने डिवाइस के बारे में जानकारी की एक सूची दिखाई देनी चाहिए, जिसमें फ़ील्ड के भीतर स्थापित ऑपरेटिंग सिस्टम के संस्करण शामिल हैं "एंड्रॉइड वर्जन"।
    • Chromecast उपकरण स्क्रीन को सीधे एक संगत एचडी टीवी पर प्रोजेक्ट करने की कार्यक्षमता प्रदान करता है आप मूल प्लेस्टेशन की तरह ही बड़े टीवी स्क्रीन का उपयोग करके अपने पसंदीदा पीएसएक्स खिताब खेल सकते हैं। किसी भी स्थिति में, आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट की स्क्रीन के साथ भी खेल सकते हैं और अपने आसपास के लोगों को शामिल करने के लिए टीवी का उपयोग कर सकते हैं ताकि आप अपने कार्यों का पालन करने का मौका दे सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com