कैसे deviantART पर पूर्ण सुरक्षा में प्रसिद्ध बनने के लिए

deviantArt, जिसे डीए भी कहा जाता है, एक ऐसी मशहूर वेबसाइट है जो आपको चित्रों, डिजिटल कार्यों, तस्वीरों, चित्रों को प्रकाशित करने का अवसर प्रदान करती है, संक्षेप में, जो कुछ आप अन्य उपयोगकर्ताओं को दिखाना चाहते हैं यह एक दिलचस्प और पुरस्कृत पृष्ठ है, और यह आपको उन लोगों से मिलने की अनुमति देगा जो आपके जुनून को साझा करते हैं।

कदम

भाग 1

प्रारंभ
छवि लोकप्रिय है, लेकिन deviantArt चरण 1 पर सुरक्षित शीर्षक
1
एक खाता बनाएं पर क्लिक करें यह लिंक ऐसा करने के लिए आप तुरंत सदस्यता लेने का विकल्प देखेंगे। सटीकता में "मुफ्त में deviantArt से जुड़ें" (साइट अंग्रेजी में है) पर जाएं!
  • विस्मयकारी, लेकिन सुरक्षित पर deviantArt चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    आरंभ करने के लिए ई-मेल द्वारा खाता सक्रिय करें डीए या एक फोटो होस्टिंग सेवा पर खोज कर 50x50 आइकन ढूंढें यदि आपके पास साधन है, जो बिल्कुल व्यवहार्य है, यदि आपके पास एक बड़े पैमाने पर पुराने और पेंट-फ्री कंप्यूटर नहीं है, तो आप खुद को खुद बना सकते हैं आप तस्वीर को मूल रूप से या नहीं सहेज सकते हैं, और इसे सहेज सकते हैं, अधिमानतः .jpg प्रारूप में (विशेषकर अगर यह एनिमेटेड है) या .पीएनजी (यदि इसमें कई पारदर्शिताएं हैं)।
  • छवि लोकप्रिय हो, लेकिन विचलनशील चरण 3 पर सुरक्षित
    3
    पृष्ठ को कस्टमाइज़ करें एक बार जब आप लॉग इन हो जाते हैं, तो आप टूलबार पर क्लिक कर सकते हैं और अपनी पसंद की सेटिंग चुन सकते हैं। साइट के इस हिस्से में आप अपने हस्ताक्षर को संशोधित भी कर सकते हैं, जो हर बार जब आप दूसरों के काम पर टिप्पणी करेंगे तब दिखाई देगा। सबसे लोकप्रिय कला के टुकड़े और टिप्पणियों को एक विचार प्राप्त करने के लिए उपयोगकर्ताओं द्वारा छोड़ी गई टिप्पणियों पर एक नज़र डालें, लेकिन वैसे भी मूल होने का प्रयास करें। हस्ताक्षर बूढ़े हो सकते हैं या दिखा सकते हैं कि आप रचनात्मक होने के बजाय सामूहिक रूप से घृणा करना पसंद करते हैं, इसलिए इस कारक पर ध्यान न दें। फिर, एक डायरी खोलें: यदि आपके पास कुछ दिलचस्प कहना है, तो यह मौका लें। बहुत से लोग पढ़ना पसंद करते हैं कि अन्य उपयोगकर्ताओं के जीवन में क्या होता है, और आपके पास प्रशंसकों के आने के बाद निश्चित रूप से आपको बहुत अधिक विज़िट मिलेगी।
  • भाग 2

    नौकरियां जोड़ें
    छवि का शीर्षक, लोकप्रिय, लेकिन सुरक्षित पर deviantArt चरण 4
    1
    अपने कामों को अपलोड करें, वे तस्वीरें, डिजिटल कला का काम करता है, पेंटिंग और इतने पर। और यहां आपको अपनी सुरक्षा की रक्षा करना शुरू करना चाहिए! कभी किसी और के काम को चोरी न करें. बेशक, यह आपको लुभाना कर सकता है, लेकिन आप कुछ क्षेत्रों (जैसे फ़ोरम या चैट रूम) या पूरी साइट से प्रतिबंधित होने का जोखिम उठाते हैं, और आप अब अपने खाते के नाम पर दावा नहीं कर पाएंगे। साहित्यिक चोरी, अन्य बातों के अलावा, एक अपराध है, और आप की निंदा कर सकते हैं
  • छवि लोकप्रिय है, लेकिन deviantArt चरण 5 पर सुरक्षित शीर्षक
    2
    उन विषयों को चुनें जिन्हें आप बुद्धिमानी से व्यवहार करेंगे यह महत्वपूर्ण है, खासकर यदि आप विशिष्ट कला आलोचकों का ध्यान आकर्षित करने जा रहे हैं डिजिटल कला के कार्यों नारुतो, ब्लीच करने के लिए समर्पित या हैरी पॉटर अधिक का दौरा हासिल करने के लिए आदर्श है, लेकिन आप सबसे प्रतिभाशाली सदस्यों, क्यों तुम सच में अपने मन से पैदा हुआ काम करता नहीं दिखा द्वारा श्रेष्ठता के एक विमान के साथ देखा जा सकता है। देखा जाना आसान नहीं है: कई कलात्मक या कम मूल विषयों अभी तक बहुत फुलाया गया है। अगर आपके पास एक कैमरा है, तो बहुत सारे शॉट्स ले लें, लेकिन सुनिश्चित करें कि उन्हें कलात्मक माना जा सकता है और वे साइट के दिशानिर्देशों का सम्मान करते हैं। हम माइस्पेस पर नहीं हैं - उत्तेजक या सेक्सी फोटो पोस्ट न करें, जिनका इस समुदाय में कोई उद्देश्य नहीं है।
  • यदि आप प्रशंसक कला से संबंधित काम बनाते हैं, शायद हैरी पॉटर जैसी एक लोकप्रिय सांस्कृतिक उत्पाद, याद रखें कि प्रशंसकों को कमाने के लिए और अधिक कठिन हो जाएगा
  • विस्मयकारी, लेकिन सुरक्षित पर deviantArt चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    3
    अभ्यास। पहले काम करता है नोट के योग्य नहीं होगा यदि कसरत करने के बाद आप पैदा करेंगे शुरुआत में आपके पास थोड़ा सा अनुवर्ती होगा, लेकिन फिर आपके कौशल को सुधारने के संबंध में यह बढ़ता रहेगा। जो भी रहता है वह इसे जीतता है
  • भाग 3

    आप को सूचना दें
    विस्मयकारी, लेकिन सुरक्षित पर deviantArt चरण 7 शीर्षक वाली छवि



    1
    अपने आप को बढ़ावा देना। एक बार जब आप तैयार हो जाएं, फ़ोरम में शामिल हों और रूम को चैट करें ताकि आप और आपकी कला एक दूसरे को जान सकें। कठोर मत बनो, यद्यपि। आपको बस एक अच्छे तरीके से व्यवहार करना होगा - सिर्फ लोगों को साज़िश करने के लिए एक चैट रूम का उपयोग करें, जो आपके पृष्ठ पर कूदेंगे। अपने आप सीधे और बेरहम विज्ञापन प्राप्त करें, आपको प्रतिबंधित या अनदेखा करने का नेतृत्व कर सकता है, इसलिए सावधानी बरतें
  • विस्मयकारी, लेकिन सुरक्षित पर deviantArt चरण 8 पर छवि का चित्र
    2
    साप्ताहिक या दैनिक कार्य की अच्छी मात्रा प्रकाशित करने का प्रयास करें इस तरह, आपकी लोकप्रियता हमेशा अधिक होगी, क्योंकि आप होमपेज पर मौजूद होंगे और आप अपने आप को नवागंतुकों द्वारा भी ज्ञात करेंगे। आप अधिक प्रशंसकों को प्राप्त कर सकते हैं या, अधिक सटीक, नए दोस्त बन सकते हैं किसी भी स्थिति में, यह सुनिश्चित करें कि वे अच्छी गुणवत्ता वाले काम कर रहे हैं, अपनी पूरी कोशिश करें, अन्यथा आपको किसी के द्वारा भी चिंतित नहीं किया जाएगा।
  • छवि लोकप्रिय है, लेकिन विचलन के चरण 9 पर सुरक्षित
    3
    तकनीक में सुधार करें 24 घंटों में सबसे लोकप्रिय नौकरियां देखें - यदि आपके पास पर्याप्त समय है, तो इन मुद्दों को दोबारा शुरू करने का प्रयास करें और देखें कि क्या वे अच्छा काम करते हैं क्या आपने प्रशंसक कला में एक नया रुझान देखा है? इसे भी आज़माएं: शायद आप इसे पसंद करेंगे और आप इस कलात्मक क्षेत्र में कुछ और करना चाहते हैं।
  • छवि का शीर्षक, लोकप्रिय, लेकिन सुरक्षित पर deviantArt चरण 10
    4
    अपनी खुद की एक प्रवृत्ति बनाएँ यदि आप ड्राइंग प्यार करते हैं, क्यों कॉमिक्स आविष्कार नहीं? यदि आप एक जन्म लेखक हैं, तो अपनी कुछ कहानियों को क्यों नहीं प्रकाशित करें? DeviantART पर बहुत ऊब गए कलाकार हैं: यदि आप प्रभावित कर सकते हैं, तो वे आपको कुछ प्रशंसक कला कार्य भी समर्पित कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक, लोकप्रिय, लेकिन सुरक्षित पर deviantArt चरण 11
    5
    अनुरोध, कमीशन, किरिबंस और कलात्मक एक्सचेंजों की कोशिश करें। डेविआनर्ट पर, विभिन्न प्रकार के कलाकार हैं, और संभवत: कई आपके जैसा हैं। अन्य उपयोगकर्ताओं से पूछने के लिए कि आप अपनी कला का विज्ञापन करने का एक अच्छा तरीका है, क्योंकि आप अपने पात्रों के चित्र दिखाएंगे और आप दूसरों को पुन: काम करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। यह आपकी रचनाओं को नोटिस करने में आपकी सहायता करेगा कमीशन देना कलाकारों को अपना काम दिखाने का एक और तरीका है जो अनुरोधों के लिए खुला नहीं हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके पास पैसा है, अन्यथा अंकों के लिए कमीशन की तलाश करें - शायद आप तथाकथित के माध्यम से जमा कर सकते हैं "ब्लेड बैज"। एक किरिबैन आज़माएं - आपको ऐसा करना चाहिए जब आप निश्चित संख्या में पृष्ठ दृश्यों तक पहुंचने का प्रयास करें। यह आम तौर पर कई कलाकारों को खुद को बढ़ावा देने की अनुमति देता है, और उन लोगों के लिए सिफारिश की जाती है जो किसी भी तरह से कमीशन नहीं खरीद सकते। अंत में, हमारे पास कलात्मक आदान-प्रदान हैं जो दोनों प्रतिभागियों को लाभ पहुंचाते हैं हालांकि, यह आपके द्वारा चुने गए कलाकार पर निर्भर करता है: आपको अस्वीकार कर दिया जा सकता है।
  • टिप्स

    • शर्मीली मत बनो, उन कलाकारों से बात करें जिनसे आप प्रशंसा करते हैं: यदि आप उनके प्रति दयालु हैं तो वे आपका काम साझा कर सकते हैं।
    • किसी उपयोगकर्ता की रिपोर्ट न करें, क्योंकि वह आपको पसंद नहीं करता है
    • आपको होमपेज पर बहुत अधिक नौकरियां नहीं दिखनी चाहिए, आप मात्रा की गुणवत्ता पसंद करते हैं स्थापित रिश्तों को बेहतर बनाने का या आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले उपयोगकर्ताओं के साथ नए दोस्त बनाने के लिए एक अच्छा तरीका उनके कार्यों पर टिप्पणी करना है। यह केवल पसंदीदा होने के लिए पर्याप्त नहीं है
    • DeviantART द्वारा निर्धारित नियमों को पढ़ें और उनका पालन करें
    • समूह में शामिल हों या एक बनाएं आप अपनी कलात्मक कार्यों को दिखा सकते हैं और आपके जैसे ही रुचियों वाले उपयोगकर्ताओं को ढूंढ सकते हैं।
    • अगर कोई व्यक्ति आपके और टिप्पणियों का पालन करता है, तो धन्यवाद। हमेशा सकारात्मक टिप्पणी पोस्ट करें
    • यदि आप सशुल्क सदस्यता चुनते हैं, तो आप यह प्रदर्शित कर सकते हैं कि आप सदस्यता को गंभीरता से लेते हैं, और इसलिए अधिक यात्राओं हैं। इसके अलावा, पृष्ठ पर कम विज्ञापन होने पर बोनस होता है
    • मेरी लिटिल पोनी के पात्रों से प्रेरित काम आपको अधिक ध्यान प्राप्त करने की अनुमति देगा। अतिरंजित मत करो, हालांकि: सबसे व्यापक रूप से देखे गए कार्यों को आपके गैलरी के 10% से अधिक नहीं होना चाहिए।
    • अपने पृष्ठ पर एक ब्लॉग खोलने का प्रयास करें, ताकि आप अधिक यात्राओं को आकर्षित कर सकें। अपने जीवन के बारे में बात करें: दिलचस्प घटनाएं, प्रेरणा, सब कुछ जो आप चाहते हैं
    • लानत, या deviantART संदेश नेटवर्क में कई चैट रूम हैं, जहां आप कलात्मक कार्यों को साझा कर सकते हैं जैसे कि #thumbsshare, तत्काल संपर्क प्राप्त करना और टिप्पणियां प्राप्त करना।
    • अपने पृष्ठ पर अधिक विज़िट प्राप्त करने के लिए हस्ताक्षर में एक लिंक डालने का प्रयास करें।

    चेतावनी

    • यदि कुछ उपयोगकर्ता लड़ाई शुरू करते हैं और शामिल हो जाते हैं, तो जल्द से जल्द झड़प का अंत डाल दें। अगर मुझे इसे ज़्यादा ज़्यादा करना पड़ता तो उस पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है अप्रिय टिप्पणियों को छोड़कर और अपमानजनक कुछ भी प्रकाशित न करके आप इन अप्रिय स्थितियों से बच सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप कोई ऐसी नौकरी अपलोड करते हैं जो किसी चीज़ या किसी के बारे में आपको लगता है कि सभी नफरत को दिखाता है, तो आपको साइट से निकाल दिया जाएगा। वास्तव में, अन्य उपयोगकर्ता इसे इंगित करेंगे और इसे निंदा करेंगे। संक्षेप में, सावधान रहें
    • यदि आप किसी और के काम को चोरी करते हैं, अप्रिय टिप्पणियां छोड़ें, साइबर धमकी लेते हैं और दूसरे नियम तोड़ते हैं तो आप पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कंप्यूटर
    • समय
    • कलात्मक काम करता है
    • कैमरा (वैकल्पिक)
    • फ़ोटोशॉप या छवियों को संपादित करने के लिए अन्य प्रोग्राम (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com