फ़ोटो फ़्लिकर पर निजी कैसे बनाएं

फ़्लिकर एक छवि और वीडियो होस्टिंग सेवा और एक समुदाय है जो प्रयोक्ताओं को छवियों को स्टोर करने के लिए 300 एमबी की जगह और एक महीने में 2 वीडियो अपलोड करने की क्षमता के साथ एक मुफ्त खाते तक पहुंच प्रदान करता है। भुगतान किए गए खाते, दूसरी ओर, आपको असीमित अपलोड की संभावनाएं प्रदान करें फ़्लिकर आपको वर्चुअल एल्बमें चित्रों को दिखाने और साझा करने की सुविधा भी देता है, जिन्हें आपकी प्राथमिकताओं के आधार पर अन्य उपयोगकर्ताओं के लिए सार्वजनिक या निजी बनाया जा सकता है यह आलेख आपको सिखाना होगा कि फ़्लिकर पर फोटो निजी कैसे बनाएं

कदम

फ़्लिकर चरण 1 पर फ़ोटो को निजीकृत करें शीर्षक वाला चित्र
1
चलें https://flickr.com/signin और अपने याहू के साथ लॉग इन करें!.
  • वैकल्पिक रूप से, आप अपने फेसबुक या Google खाते के माध्यम से लॉग इन कर सकते हैं। यदि आपके पास पहले से कोई खाता नहीं है, तो विकी हव लेख हैं जो आपको यह कैसे सिखा सकते हैं!
फ़्लिकर चरण 1 बुलेट 1 पर फ़ोटो को निजीकृत करें शीर्षक वाला चित्र
  • अगर यह आपकी पहली बार फ़्लिकर तक पहुंचने वाला है, तो एक स्क्रीन दिखाई जाएगी जिसमें आपको एक खाता बनाने के लिए कहा जाएगा।

  • फ़्लिकर चरण 2 पर फ़ोटो को निजीकृत करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    वह फ़ोटो चुनें जिसे आप निजी बनाना चाहते हैं
  • वैकल्पिक रूप से, आप लिंक पर क्लिक कर सकते हैं "फोटो अपलोड करें & वीडियो" एक नई तस्वीर अपलोड करने के लिए अपनी स्क्रीन के शीर्ष पर स्थित जब आप कोई फ़ोटो अपलोड करते हैं, तो विकल्प चुनें "निजी"।
    फ़्लिकर चरण 2 बुलेट 1 पर फ़ोटो को निजी बनाएं शीर्षक वाला चित्र



  • फ़्लिकर चरण 3 पर फ़ोटो को निजीकृत करें
    3
    लिंक पर क्लिक करें "परिवर्तन" ऊपरी दाएं कोने में, अगले "हर कोई इस तस्वीर को देख सकता है", नीचे "स्वामी सेटिंग्स"। यदि तस्वीर पहले से ही निजी के रूप में सेट है, तो यह हमें लिखा जाएगा "केवल आप इस तस्वीर को देख सकते हैं" लिंक के बगल में "परिवर्तन"।
  • फ़्लिकर चरण 4 पर फ़ोटो को निजीकृत करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    विकल्प का चयन करें "केवल आप" बटन के बाद "सहेजें" तस्वीर को निजी बनाने और प्रक्रिया को पूरा करने के लिए
  • टिप्स

    • फ़्लिकर को मल्टीमीडिया सामग्री अपलोड करने की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए आप Windows या Mac OS X के लिए फ़्लिकर अपलोड सॉफ़्टवेयर डाउनलोड कर सकते हैं। पृष्ठ पर जाएं https://flickr.com/tools/ फ़्लिकर टूल्स अधिक जानने के लिए

    चेतावनी

    • एक निजी तस्वीर बनाना सभी को दूर ले जाएगा "पसंदीदा" पहले इस तस्वीर से जुड़ा हुआ है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com