फ़्लिकर पर अधिक ध्यान कैसे प्राप्त करें

फ़्लिकर एक इंटरनेट साइट है जो याहू से जुड़ा है और आपको पूरी तस्वीरों के साथ अपनी तस्वीरों को साझा करने की अनुमति प्रदान करता है। जब आप एक फ़्लिकर खाता खोलते हैं, तो आप देखेंगे कि आपकी केवल दो या तीन तस्वीरों को किसी के द्वारा देखा गया है, शायद केवल एक बार। क्या आपके किसी भी फ़ोटो में कोई टिप्पणी है? कैसे आए? यह लेख आपको समझने में मदद करेगा कि फ़्लिकर (टिप्पणियों, विचारों, पसंदीदा फ़ोटो) पर अधिक ध्यान कैसे प्राप्त करें। यह कैसे करना है यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

कदम

फ़्लिकर चरण 1 पर अधिक ध्यान दें शीर्षक वाला छवि
1
समीक्षा। यदि आप दूसरों की तस्वीरों पर टिप्पणी करते हैं, तो आपके पास अधिक संभावनाएं होंगी जो अन्य आपके फोटोस्ट्रीम को देखेंगे। आपके द्वारा दर्ज की गई और टिप्पणियां, बेहतर
  • फ़्लिकर चरण 2 पर अधिक ध्यान दें शीर्षक वाला छवि
    2
    जैसा कि आप पसंद करते हैं, उतना दूसरों की तस्वीरें चिह्नित करें पसंदीदा के रूप में किसी और की तस्वीर को जोड़ने से टिप्पणियां डालने से भी बड़ा प्रभाव पड़ता है अगर कोई आपकी तस्वीर को पसंदीदा के रूप में चिह्नित करता है, तो आप अपने फोटोस्ट्रीम देखने के लिए उत्सुक होंगे, है ना? ठीक है, दूसरों को आप की तरह हैं!
  • फ़्लिकर चरण 3 पर अधिक ध्यान दें शीर्षक वाला छवि
    3
    गैलरी। आप अपनी गैलरी में किसी और की एक तस्वीर जोड़ दें, तो जो व्यक्ति लोड शायद अपने photostream देखेंगे, और अपनी तस्वीरों को जोड़ने के लिए आपका धन्यवाद करते हुए अपनी गैलरी पर टिप्पणी करने से समान रूप से होने की संभावना!



  • फ़्लिकर चरण 4 पर अधिक ध्यान दें शीर्षक वाला छवि
    4
    समूह, समूह, समूह! अधिक ध्यान देने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप अपनी तस्वीरों को समूह में जोड़ दें। प्रकृति प्रेमियों के बहुत सारे समूह हैं, उदाहरण के लिए, जहां प्राकृतिक विषयों के फोटोग्राफ अपने स्वयं के चित्र जोड़ते हैं या, अगर आप कुत्तों को पसंद करते हैं, तो आप कुत्ते प्रेमियों के एक समूह की सदस्यता ले सकते हैं।
  • फ़्लिकर चरण 5 पर अधिक ध्यान दें शीर्षक वाला छवि
    5
    FickrMail। यदि आप किसी अन्य उपयोगकर्ता के प्रोफ़ाइल को खोलते हैं, तो माउस के साथ ऊपरी दाईं ओर स्थित तीन बिंदुओं पर जाएं "फ़्लिकर मेल भेजें"। इस विकल्प पर क्लिक करने से एक ऐसा पृष्ठ होगा जहां आप संदेश लिख सकते हैं और भेज सकते हैं। अपने संदेश को चुने हुए उपयोगकर्ता से कहो कि आप उसकी तस्वीरों को पसंद करते हैं: यह एक अच्छा मौका है कि यह उपयोगकर्ता आपकी तस्वीरों को देखेंगे और आपसे प्रशंसा करने का जवाब देंगे! फ़्लिकर पर अधिक ध्यान देने का सबसे अच्छा तरीका दोस्त बनाना है
  • टिप्स

    • जब आप मित्र बनाते हैं, तो चुने हुए व्यक्ति के साथ समान रूप से फ़ोटो की रुचि रखते हैं। समान हितों को रखने से मित्र बनना आसान होता है! एक उदाहरण प्राकृतिक विषयों में एक सामान्य रुचि हो सकता है
    • आप जिन लोगों पर अधिक ध्यान आकर्षित करने के लिए शामिल हो सकते हैं, वे सबसे अच्छे समूह हैं, जहां आपके द्वारा पोस्ट की गई प्रत्येक तस्वीर के लिए एक निश्चित संख्या में टिप्पणियां आवश्यक हैं। नियम एक तस्वीर और टिप्पणी जोड़ने के लिए है "n" समूह में अन्य उपयोगकर्ताओं की तस्वीरें। इस प्रकार के कई समूह हैं, और प्रत्येक के पास अपने नियम हैं
    • परिणाम तेजी से प्राप्त करने के लिए, पेज पर जाएं "हाल की तस्वीरें" और अपनी पसंद की तस्वीर ढूंढें। शायद ही तस्वीरों में पहले से ही टिप्पणियां होंगी, और संभवत: उन उपयोगकर्ताओं को अपलोड करने वाले उपयोगकर्ताओं को उस समय फ़्लिकर पर जोड़ा जाएगा, इसलिए यदि आप टिप्पणियां पोस्ट करेंगे तो आप तुरंत उन्हें देखेंगे!
    • अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को बताएं कि आप फ़्लिकर को अपनी फ़ोटो अपलोड कर रहे हैं! उन्हें एक खाता बनाने के लिए प्रोत्साहित करें और आप देखेंगे कि वे जल्द ही आपकी तस्वीरों, दीर्घाओं, एल्बम आदि पर टिप्पणी करना शुरू करेंगे।
    • एक समर्थक खाता बनाएं (शुल्क के लिए), आपको अपने आंकड़े देखने और असीमित संख्या में फ़ोटो अपलोड करने की क्षमता प्रदान करें।

    चेतावनी

    • बुरा भाषा का उपयोग न करें फ़्लिकर पूरे परिवार के लिए एक साइट है
    • एक दिन में तीस तस्वीरें अपलोड न करें। दस, या उससे भी कम, पर्याप्त हैं
    • दूसरों को लगातार उन्हें याद दिलाना न करें "अपने फोटोस्ट्रीम देखें", और जैसे अन्य टिप्पणियों की तस्वीरें नहीं डाल: "बेला! अरे, मेरी फोटो देखें! "
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com