DeviantArt पर प्रौढ़ सामग्री फ़िल्टर को बायपास कैसे करें

वयस्क सामग्री फ़िल्टर संभवतया DeviantART के सबसे परेशान करने वाले पहलुओं में से एक है और सभी अल्पकालिक आगंतुकों से निश्चित सामग्री के किसी भी दृश्य को रोकता है। हालांकि हाल ही में फ़िल्टर में किए गए सभी सुधारों के बावजूद, मोज़िला फ़ायरफ़ॉक्स का उपयोग करके इसे बायपास करने का एक आसान तरीका है।

कदम

1
फ़ायरफ़ॉक्स में DeviantART मुख पृष्ठ खोलें (यदि आप लिनक्स का प्रयोग करते हैं तो आप स्विफ्टफॉक्स का इस्तेमाल कर सकते हैं) अगर आपके पास फ़ायरफ़ॉक्स नहीं है, तो मोज़िला डॉट कॉम पर जाएं और निर्देशों का पालन करके इंस्टॉलेशन फाइल डाउनलोड करें।
  • 2
    फिर, उन कलाकारों की गैलरी पर जाएं, जिन्हें आप DeviantART पर देखना चाहते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, विचलित आलेख पर परिपक्व फ़िल्टर को बायपास करना
    3
    शीर्ष पर स्थित एड्रेस बार में स्टार आइकन होना चाहिए। इस आइकन के दाईं ओर एक और कॉल है "आरएसएस आइकन"। इस आइकन पर क्लिक करें और आपको किसी अन्य पृष्ठ पर निर्देशित किया जाएगा।
  • 4
    इस नए पेज में, `अभी सदस्यता लें` बटन को अनदेखा करें और जब तक आप उस सामग्री का पूर्वावलोकन न देखें जिसे आप देखना चाहते हैं और दो लिंक लिंक पर क्लिक करें ".जेपीजी" एक बड़ी छवि देखने के लिए




    इमेज शीर्षक से विचलित फ़िल्टर बायपास करें, deviantArt चरण 4 पर
  • इमेज का शीर्षक, विचलितआर्ट चरण 5 पर परिपक्व फ़िल्टर को बायपास करें
    5
    यह कदम कलाकार की गैलरी में सभी चित्र प्रदर्शित नहीं करेगा। पिछली छवियों को देखने के लिए, आपको यूआरएल पते को बदलना होगा। यह बहुत सरल है: बाद में संख्या बढ़ाएं "ऑफसेट =" इच्छित छवि को देखने के लिए और Enter दबाएं
  • 6
    जब तक आप इच्छित परिणाम प्राप्त नहीं करते, तब तक इस चरण को दोहराएं।
  • टिप्स

    • यदि आपके पास एक विंडोज या लिनक्स ऑपरेटिंग सिस्टम है, तो एक नया टैब में पृष्ठ खोलने के लिए आरएस आइकन पर क्लिक करते हुए Ctrl कुंजी दबाएं।

    चेतावनी

    • यहां तक ​​कि अगर आप इस पद्धति को अब जानते हैं, तो एक कारण है कि डेवएटर्ट ने इस फ़िल्टर को स्थापित किया है। फ़िल्टर को बाईपास न करें यदि आप 13 वर्ष से कम हो या यदि आपके माता-पिता उसे अनुमति नहीं देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com