कैसे deviantArt पर ध्यान केंद्रित करने के लिए जाओ

कभी-कभी निराशाजनक - - devientART पर ध्यान देने के लिए बहुत मुश्किल हो सकता है, लेकिन धीरज रखो और साइट पर अपने सहयोगियों के साथ अधिक लोकप्रिय होने के लिए इन युक्तियों का पालन करने का प्रयास करें।

कदम

विधि 1

सामग्री को अद्यतन रखें
छवि का शीर्षक, दिग्विज्यार्ट चरण 1 पर गौर करें
1
बहुत सारी सामग्री लोड करें कोई भी रिक्त पृष्ठ देखना नहीं चाहता है। अपने पेज को सक्रिय रखने की कोशिश करें
  • इमेज का शीर्षक, दिग्विज्यार्ट चरण 2 पर गौर करें
    2
    प्रीमियम सदस्यता खरीदें यदि आप - या आपके माता-पिता अपने लिए - देवुआर्टआर्ट पर प्रीमियम सदस्यता का भुगतान करने के लिए तैयार हैं, तो आपको लाभ होगा जैसे आपके पृष्ठ को अनुकूलित करने के लिए अधिक विकल्प और अपनी कलाकृति की आलोचना का अनुरोध करने का विकल्प। अपने प्रोफाइल पर आप सभी विजेट्स को जोड़ सकते हैं और सभी इच्छित पूर्वावलोकन दिखाने के लिए चुन सकते हैं। इसके अतिरिक्त, आप अपनी डायरी को सजाने के लिए सैकड़ों विषयों से चुन सकते हैं। आलोचना का अनुरोध करना महत्वपूर्ण है, इस प्रकार आप पर गौर किया जाएगा और आपको बेहतर बनाने के लिए सुझाव प्राप्त होंगे।
  • विधि 2

    दूसरों के साथ बातचीत करें
    इमेज का शीर्षक, दिग्विज्यार्ट चरण 3 पर गौर करें
    1
    # कला-क्षेत्र जैसे समूहों में शामिल हों जैसे समूह ऐसे सभी प्रकार के कलाकृति को स्वीकार करते हैं और आप अपने काम को हजारों देवताओं के लिए प्रदर्शित करने की अनुमति देते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, दिग्गज अर्ट चरण 4 पर गौर करें
    2
    अन्य लोगों के पन्नों पर जाएं टिप्पणी, पसंदीदा में जोड़ें और उन कलाकारों के कार्यों को देखें जिन्हें आप प्रशंसा करते हैं। सभी संभावनाओं में, आपको धन्यवाद और विज़िट्स के संदेश प्राप्त होंगे। इसके अलावा, आप नए दोस्त मिल सकता है!
  • इमेज का शीर्षक, दिग्विजय स्टार्ट 5 पर गौर करें
    3
    "रैंडम डेविट / डिविएशन" बटन का उपयोग करें यादृच्छिक उपयोगकर्ताओं की कलाकृति देखने के लिए इन दो बटनों में से किसी एक पर क्लिक करें। अपनी राय छोड़ दें, लेकिन मैत्रीपूर्ण बने रहें- बुरा प्रभाव न दें कुछ संक्षिप्त सलाह जोड़ें, यदि आप कर सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक, दिग्विज्यार्ट चरण 6 पर गौर करें
    4
    अपनी घड़ी की सूची में बहुत से लोगों को जोड़ें मुखपृष्ठ पर जाएं और कला के विभिन्न कार्यों को ब्राउज़ करें या खोज करें यदि आप कुछ हद तक रुचि रखते हैं, तो उसे अपने पसंदीदा में जोड़ें और कलाकार को अपने डिवएन्च देखें देखें। अधिक बार आप ऐसा करते हैं, अधिक लोग आपको नोटिस करना शुरू करेंगे और अनुवर्ती कार्रवाई के लिए धन्यवाद करेंगे, और कुछ आपको बदले में भी जोड़ सकते हैं!
  • विधि 3

    अपने आप को नोटिस करें
    चित्रित किया जाने वाला चित्र deviantArt पर चरण 7 पर गौर करें
    1
    समूहों को अपनी कलाकृति भेजें यदि आपके अनुयायियों को उचित अनुयायी होने के बावजूद प्रदर्शित नहीं किया जाता है, तो आपको ध्यान देने के लिए कुछ प्रसिद्ध समूहों में भेज दें। बहुत से लोग एक साथ आते हैं और डेविएनार्ट समूह में योगदान करते हैं, और संभावना है कि कई लोग आपके कार्यों को ध्यान देंगे यदि वे समूह में स्वीकार किए जाते हैं। उन समूहों का चयन करें, जिन्हें आप दिखाना चाहते हैं, जिस तरह की कला का सबसे उपयुक्त है। उदाहरण के लिए, यदि आपने गॉथिक महल की एक छवि बनाई है, तो आप इसे डार्क आर्ट, गॉथिक सोल्स क्लब, मैडमैन ऐज़ेलम, डिस्टर्बिंगआर्टहॉरर या ब्लडी अभयारण्य में भेज सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, दिग्विज्यार्ट चरण 8 पर गौर करें



    2
    # आर्टचेंस समूह में शामिल हों इस समूह में आम तौर पर प्रतियोगिता होती है, जहां आप कला का अपना सर्वोत्तम काम भेज सकते हैं और संभावना है कि यह संभवतः जितना संभव हो उतना दिग्गज द्वारा देखा जा सकता है।
  • चित्र का शीर्षक, दिग्विजयर्ट चरण 9 पर गौर करें
    3
    में शामिल हों। प्रशासक द्वारा प्रबंधित प्रतियोगिता में शामिल हों या साइट के अन्य सदस्यों द्वारा आयोजित की गईं। समूह deviantART पर जोखिम हासिल करने का एक और अच्छा तरीका है समूहों में शामिल हों, अपनी कला दिखाएं और अपने पसंदीदा में टिप्पणी करें।
  • विधि 4

    फेस फैन एंड क्रिटिक्स
    इमेज का शीर्षक, दिग्विज्यार्ट चरण 10 पर गौर करें
    1
    लोगों का जवाब दें जब वे आपके काम को देखते या प्रशंसा करते हैं आपके द्वारा किए गए कुछ में रुचि के लिए बहुत सारे लोग आपको धन्यवाद संदेश प्राप्त करने के लिए बहुत खुश हैं यह आपके नाम को देखने के लिए अन्य विचलित लोगों के लिए भी एक अच्छा तरीका है। जैसा कि आप अपने पृष्ठ पर टिप्पणी अनुभाग तक स्क्रॉल करते हैं, अपने मुखपृष्ठ पर उनके कार्यों और उनके पसंद और रुचियों पर नज़र डालें, या उनके पास कुछ अजीब बात है यदि आप कर सकते हैं, तो आपने जिस चीज़ पर ध्यान दिया है, उस पर टिप्पणी करने का प्रयास करें, साथ ही साथ धन्यवाद कह रहा हूं। कोशिश करना और कुछ सकारात्मक कहना हमेशा अच्छा होता है
  • इमेज का शीर्षक, दिग्विज्यार्ट चरण 11 पर गौर करें
    2
    देख रहे लोगों के साथ बातचीत करना उन्हें रुचि रखेगा इसके अलावा, उनको आपके पृष्ठ पर वापस आने की संभावना बढ़ जाएगी, और उनके पन्ने वाले आगंतुक आएंगे।
  • छवि का शीर्षक, दिग्विजयर्ट चरण 12 पर गौर करें
    3
    तैयार हो जाओ। किसी भी वेबसाइट के साथ, अच्छे सेब और खराब सेब हैं नकारात्मक आलोचना के बारे में चिंता न करें, लेकिन आपको जो भी सलाह मिलती है वह लिखिए। किसी भी मामले में, अगर कोई व्यक्ति deviantART विनियमन का उत्पीड़न या उल्लंघन करता है, तो उसे रिपोर्ट करें और तुरंत उसे ब्लॉक करें
  • DeviantArt चरण 13 पर गौर करें छवि शीर्षक
    4
    दोस्ताना रहें शक्कर लोगों को किसी को पसंद नहीं है, है ना? मैत्रीपूर्ण और मिलनसार रहें और आप अन्य लोगों के साथ सहानुभूति करेंगे। इस तरह से आप कई दोस्त बनेंगे
  • DeviantArt चरण 14 पर गौर करें छवि शीर्षक
    5
    सुझावों से और सुझावों को सुनें यदि कोई आपको पूछता है, और बदले में प्राप्त किसी भी सलाह का लाभ उठाता है, तो उन्हें सुधारने के तरीके के बारे में बताकर अन्य लोगों के कार्यों के रचनात्मक आलोचना करें।
  • टिप्स

    • अच्छा उपयोगकर्ता नाम चुनें एक पेशेवर उपयोगकर्ता नाम चुनें, अपने पसंदीदा कार्टून चरित्र का नाम और "इनुआषा 37683" जैसी कई नामों वाला उपनाम नहीं, अन्यथा आप गंभीर कलाकार बनने की छाप नहीं देंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com