कैसे पीएस 4 और Xbox एक के बीच तय करने के लिए

समय आ गया है PS4 और Xbox One की रिहाई के बाद, नियमित खिलाड़ियों को यह तय करना होगा कि किन ले जाने के लिए आप किन पक्ष पर हैं? आप इस का पालन करेंगे "की" सोनी या माइक्रोसॉफ्ट को शान्ति की दुनिया में अपने नए साहसिक में? तय नहीं कर सकता? डरो मत निर्णय लेने में आपकी सहायता करने के लिए यह गाइड आपको उपयोगी जानकारी देगा।


इस आलेख के रूप में सूचीबद्ध किया गया है ""ठूंठ""


इसका मतलब है कि यह अच्छी तरह से शुरू हो गया है, लेकिन यह अभी भी सुधार किया जा सकता है ताकि यह अपनी पूर्ण क्षमता तक पहुंच सके। आप करने में सक्षम हैं यह विस्तार? यदि आपको लगता है कि लेख पहले से ही पूर्ण और सटीक निर्देश प्रदान करता है, तो आप अभी भी कर सकते हैं टैग को हटा दें!

कदम

पीएस 4 और एक्सबॉक्स वन चरण 1 के बीच फैसला
1
अपनी विरासत पर विचार करें यदि आप वीडियो गेम के साथ पहले अनुभव पर नहीं हैं, तो दोनों कंसोल के साथ अतीत का लाभ उठाएं। यदि आप पिछले Playstations या Xbox शान्ति का आनंद लिया है, तो आप शायद अगली पीढ़ियों से प्यार करेंगे। हालांकि सोनी और माइक्रोसॉफ्ट अपने गेमिंग सिस्टम को प्रत्येक कंसोल के रिलीज के साथ सुधारते हैं, कुछ विशेषताओं, जैसे नियंत्रकों की शैली, बदलती नहीं है।
  • पीएस 4 और एक्सबॉक्स वन स्टेप 2 के बीच फैसला
    2
    कीमतों की तुलना करें कंसोल, गेम्स और ऑनलाइन सदस्यता के बीच खिलाड़ियों ने अपने चंचल अनुभव पर बहुत पैसा खर्च किया। कंसोल की लागत आपकी पसंद के लिए निर्णायक कारक हो सकती है। PS4: € 39 9 एक सांत्वना, एक नियंत्रक, एक Xbox एक केबल से लैस: € 499 कंसोल, एक नियंत्रक, केबल्स और केनेक्ट 2.0 से सुसज्जित। यदि आप केनेट के प्रस्ताव डिटेक्टर में दिलचस्पी नहीं रखते, तो आप PS4 खरीदकर सौ यूरो बचा सकते हैं।
  • पीएस 4 और एक्सबॉक्स वन स्टेप 3 के बीच फैसला
    3
    प्रत्येक कंसोल द्वारा समर्थित गेम के बारे में जानें उनमें से प्रत्येक अनन्य प्रदान करता है। अपना निर्णय लेने से पहले, दोनों कंसोल के लिए उपलब्ध गेम ब्राउज़ करें यह निर्णय आपकी व्यक्तिगत वरीयताओं से प्रभावित होगा
  • पीएस 4 और Xbox वन चरण 4 के बीच का फैसला शीर्षक चित्र
    4



    गति डिटेक्टरों के साथ गेम के बारे में सोचें दोनों PS4 और Xbox One आपको गति डिटेक्टरों के साथ खेलने का मौका देता है माइक्रोसॉफ्ट Kinect 2.0 के लिए एक नियंत्रक का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है अपने आंदोलनों को पढ़ें सोनी इस प्रकार के गेम भी पेश करता है, लेकिन रुचि रखने वालों को प्लेस्टेशन कैमरा और नियंत्रक खरीदने होंगे। यदि आप गति डिटेक्टरों के साथ खेल पसंद करते हैं, तो Xbox एक आपके लिए सही विकल्प हो सकता है
  • पीएस 4 और एक्सबॉक्स वन चरण के बीच फैसला
    5
    ऑनलाइन समुदाय का मूल्यांकन करें यदि आप ऑनलाइन खेलना पसंद करते हैं, तो ये ऐसी विशेषताएं हैं जो आपको निर्णय लेने में मदद कर सकती हैं Xbox वन: प्रतिष्ठा, आवाज और वीडियो चैट और असीमित क्लाउड स्टोरेज के खिलाड़ियों का मिलान करें। पीएस 4: वाइस और वीडियो चैट (वीडियो कॉल के लिए प्लेस्टेशन कैमरा की आवश्यकता है), क्लाउड में 3 जीबी स्टोरेज, प्लेस्टेशन प्लस अकाउंट के साथ मुफ्त गेम।
  • पीएस 4 और एक्सबॉक्स वन चरण 6 के बीच फैसला
    6
    मूल्य में कटौती पर विचार करें पदोन्नति और उपयोग किए गए कंसोलों पर ध्यान दें। वेबसाइटों की जांच करें, जो सबसे कम संभव कीमत पर अपने पसंदीदा कंसोल को खोजने के लिए प्रौद्योगिकी उपकरणों पर सबसे अच्छा सौदा पेश करते हैं।
  • तुरंत कंसोल खरीद न लें - कुछ महीनों के लिए कीमत थोड़ी गिरावट के लिए रुको।

  • पीएस 4 और एक्सबॉक्स वन चरण 7 के बीच फैसला
    7
    नि: शुल्क खेलों पर विचार करें यदि आप मुफ्त गेम से प्यार करते हैं, तो PS4 खरीदें पीएस 4 पर आप प्लानेसेटसाइड 2 और वॉरफ्रेम को मुफ्त, ऑनलाइन और सदस्यता के बिना प्ले कर सकते हैं।
  • पीएस 4 और एक्सबॉक्स वन चरण के बीच फैसला
    8
    अन्य प्रकार के मनोरंजन के बारे में सोचें यदि आप मनोरंजन से प्यार करते हैं, तो Xbox अधिक अनुप्रयोग प्रदान करता है, लेकिन आपको कई सेवाओं के लिए भुगतान करना होगा। इसके बजाय PS4 इसके ऐप के उपयोग के लिए भुगतान की आवश्यकता नहीं है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com