कैसे एक Warped यात्रा कॉन्सर्ट जीवित रहने के लिए

वैन प्रायोजित वार्पीड टूर एक वार्षिक कार्यक्रम है जो पूरे गर्मी के दौरान संयुक्त राज्य और यूरोप में शहर से शहर की यात्रा करता है। दिन कम व्यस्त करने के लिए और अनुभव के अधिकांश बनाने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं!

कदम

एक जीवित टूर कॉन्सर्ट चरण 1 से बचने वाली छवि
1
अच्छी नींद और रात पहले की रात इस तरह आप पूरे दिन थकान महसूस करने से बचेंगे पर्याप्त नहीं remarrying न केवल आप इस अनुभव को पूरा करने में सक्षम नहीं होगा, लेकिन आप गर्मी के कारण आसानी से चिड़चिड़ा हो जाएगा
  • एक जीवित टूर कॉन्सर्ट स्टेप 2 जीवित रहने वाली छवि
    2
    बाहर जाने से पहले एक शॉवर ले लो! यह है बहुत महत्वपूर्ण। पूरे दिन तापमान बहुत ऊंचा हो जाएगा। विकृत दौरे लोगों से भरे हुए हैं: लोग हर जगह पसीने वाले होते हैं एक शॉवर लेना आवश्यक है यदि आप लंबे बालों को पहनते हैं, तो उन्हें एक चोटी में लेने के लिए एक अच्छा विचार होगा, अन्यथा वे आपकी गर्दन, माथे और पीठ पर चिपटना शुरू करेंगे जैसे ही आप पसीना शुरू करते हैं एक और चीज जो भूलने की नहीं है वह स्वयं को रखना है सनस्क्रीन. आप पूरे दिन सूरज में रहेंगे और आप लॉबस्टर की तरह दिखने से बचना चाहते हैं।
  • एक जीवित टूर कॉन्सर्ट चरण 3 से बचने वाली छवि
    3
    उपयुक्त कपड़े पहनें यह गर्म मत भूलना - तापमान अक्सर गर्मी के दौरान तीस डिग्री से अधिक हो जाता है। निश्चित रूप से यह ट्राउजर पहनने का एक अच्छा विचार नहीं होगा या एक लंबे बाजू वाली शीर्ष यदि आप एक लड़की हैं, तो स्कर्ट और लम्बे कपड़े ही शॉर्ट्स पहनने के अलावा एक बुद्धिमान विकल्प नहीं होंगे, खासकर यदि आप नृत्य करना चाहते हैं यहां तक ​​कि सैंडल या फ्लिप फ्लॉप से ​​बचा जाना चाहिए। एक मस्तक के दौरान नृत्य करने की योजना नहीं बनाते समय भी ऐसा होता है आसानी से कि कोई आपके दर्शकों की उपस्थिति के कारण आपके पैरों को किक करने वाला है। कान की बाली, हार या किसी अन्य प्रकार के लटकन गहने पहना नहीं होना चाहिए। वे खींच या उन्हें तोड़ सकते थे
  • एक जीवित टूर कॉन्सर्ट स्टेप 4 जीवित रहने वाली छवि
    4
    Warped टूर को अग्रिम में प्राप्त करने का प्रयास करें यात्रा के अतिरिक्त, किसी भी पेट्रोल स्टॉप को भी ध्यान में रखते हैं। आने से पहले - आपको पार्किंग में उतरने के लिए कतारबद्ध होना होगा - आस-पास के स्थान को ढूंढना आसान होगा। पार्किंग लगभग 8:00 बजे शुरू होता है तब आपको 11:00 बजे शुरू होने वाले उद्घाटन से पहले प्रवेश द्वार पर कतार रखना होगा आप लाइन में अग्रिम करने के लिए जल्दी और आसपास देखने के लिए वहां आने की कोशिश करनी चाहिए।
  • एक जीवित टूर कॉन्सर्ट चरण 5 से बचने वाली छवि
    5
    जब आप अंदर आ सकते हैं, तो क्षेत्र गश्त कर सकते हैं। विभिन्न चरणों, बाथरूम, स्थानों पर जहां पानी वितरित किया जाता है, आदि के स्थान का विचार प्राप्त करें। इसके अलावा, कार्यक्रम की जांच करें, जो एक बड़ी दीवार के प्रवेश द्वार के बगल में होना चाहिए, जिसमें प्रदर्शन के बैंड के सभी नाम हैं। व्यक्तिगत शो के समय का ध्यान रखें या एक मुद्रित मार्गदर्शिका खरीदें जो आपको द्वार पर कुछ यूरो के लिए मिलेगी।
  • एक जीवित टूर कॉन्सर्ट चरण 6 से बचने वाली छवि
    6



    शुरुआती होने की कोशिश करें जब आपके पसंदीदा बैंड को प्रदर्शन करना है यदि यह एक मशहूर बैंड है और आप मंच के जितना करीब हो सकते हैं, तो कुछ मिनट पहले की कोशिश करें। एहसास है कि आपको कुछ बैंड देखने के लिए दूसरों को देखने में सक्षम होना छोड़ देना होगा। जैसे ही आपके पास एक मुफ़्त पल है, कुछ मिनटों को प्रतिबिंबित करें और तय करें कि किन बैंड आपको सबसे अधिक रुचि रखते हैं।
  • एक जीवित टूर कॉन्सर्ट चरण 7 से बचने वाली छवि
    7
    सावधान रहें जब वे माश नृत्य करते हैं यदि आप यह नृत्य करना चाहते हैं, तो आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं यदि आप अपने हाथ की कोशिश नहीं करना चाहते हैं, तो इसे करने वाले लोगों से दूर रहने का प्रयास करें। भीड़ के किनारे पर खड़े हो जाओ और मोश से दूर। यदि आप चक्कर आना, चक्कर आना या अपने आप को कुचलते हैं, तो लोगों को दूर कर दो और उन्हें बाहर निकालें।
  • एक जीवित टूर कॉन्सर्ट स्टेप 8 जीवित रहने वाली छवि
    8
    अकेले मत जाओ कम से कम एक अन्य व्यक्ति के साथ वहां जाने के लिए बेहतर होगा, इसलिए आपके पास पहुंचने के बाद भीड़ में दोस्तों के लिए समय बर्बाद नहीं करना पड़ता है। सबसे अच्छी बात यह है कि पूरे दिन कंपनी में रहना है, अगर आपको बुरा महसूस करना है, अपने आप को चोट लगाना है, आदि।
  • एक जीवित टूर कॉन्सर्ट चरण 9 से बचने वाली छवि
    9
    सभी स्टालों पर जाएँ कुछ स्टॉल स्टिकर, पिंस, धूप का चश्मा, कंगन, सीडी आदि जैसे निःशुल्क गैजेट देते हैं। वे इकट्ठा करने के लिए अच्छी चीजें हैं और इसके अलावा, कुछ स्टालों में विभिन्न मदों की खरीद के लिए डिस्काउंट कूपन या कूपन भी उपलब्ध हैं। दूसरों ने पुरस्कार प्रतियोगिताओं का संकेत दिया है और हर किसी को नया बैंड सुनने का मौका दिया है।
  • एक जीवित टूर कॉन्सर्ट चरण 10 से बचने वाली छवि
    10
    बैंड को जानिए! यह लग सकता है जितना आसान लगता है कभी-कभी आप देख सकते हैं कि बैंड के विभिन्न सदस्यों को दूसरे के प्रदर्शन या स्टालों में शामिल होने के दौरान घूमते हुए देखा जा सकता है। आप इन्हें प्रवेश द्वार पर भी मिल सकते हैं, आम तौर पर शो खत्म होने के बाद। कुछ बैंड ऑटोग्राफ़ को रोकना बंद कर देते हैं और यदि वे करते हैं, तो आपको कतार में सबसे पहले होने का प्रयास करना चाहिए, इसलिए तेज़ी से आगे बढ़ने का प्रयास करें आप एक ऑटोग्राफ और उन्हें पूरा करने का मौका दोनों प्राप्त कर सकते हैं। अगर वे बहुत व्यस्त थे, तो उन्हें परेशान मत करो पूछें कि क्या आप उनके साथ एक तस्वीर ले सकते हैं या एक हस्ताक्षर प्राप्त कर सकते हैं। बातचीत में बहुत दूर न जाएं या आप बोरिंग हो सकते हैं अगर दूसरी तरफ वे बात करने के लिए तैयार थे, उन्हें कुछ देने के लिए मत पूछो, उन्हें बहुत निजी प्रश्न न पूछें, चुंबन या ऐसी ही चीजों के लिए मत पूछो आप उन्हें उपस्थित कर सकते हैं या आलिंगन के लिए पूछ सकते हैं। नहीं एक उन्मादी तरह चिल्ला शुरू या आप उन्हें डरा जोखिम। दयालु और मैत्रीपूर्ण रहें और वे भी आपके साथ होंगे।
  • टिप्स

    • कुछ भी न पहनें (कपड़े, गहने, जूते) जिसे आप परवाह करते हैं आराम से कुछ पहनें जो आप बिना कर सकते हैं।
    • अपने साथ कुछ पैसे लाओ! यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास भोजन, पानी और कुछ और चीजें खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा है शर्ट € 15-45 के आसपास लागत
    • आप अपने सभी चीजों को पूरे दिन अपने हाथों में नहीं रख सकते हैं - इसलिए एक बैग लाओ जहां उन्हें लगाया जाए। कोई बड़ा होना जरूरी नहीं है: बस अपनी सामग्री और किसी भी गैजेट को पकड़ने के लिए बहुत बड़ा है जो मुफ्त स्टालों को छोड़ देते हैं।
    • यदि आपको चक्कर आती है या आपको चक्कर आती है, पानी पीने आपको पूरे दिन हाइड्रेटेड रहना चाहिए। सलाखों में खनिज पानी ख़रीदना महंगा हो सकता है, इसलिए यह आपकी पसंद के पानी की एक बोतल लाने और फव्वारे से पूरे दिन भरना महत्वपूर्ण है। यदि आपके पास पानी के लिए धन नहीं है, तो आप इसे इन्फर्मरी में पा सकते हैं और यदि आप कहते हैं कि आप चक्कर आ रहे हैं तो आपको एक या दो बोतलें मिल सकती हैं।
    • पानी की एक बड़ी बोतल लाओ। आप पूरी बोतलों को नहीं ला सकते क्योंकि वे शराब या अवैध पदार्थों में शामिल हो सकते हैं। कुछ विशेष स्टालों हैं, जहां आप मुफ्त पानी सकते हैं अपना पैसा बर्बाद मत करो!
    • यदि आप बदलाव के लिए पानी के अलावा कुछ और पीना चाहते हैं, तो एक दानव ऊर्जा स्टैंड और एक रेड बुल स्टैंड है जो निःशुल्क पेय प्रदान करता है।

    चेतावनी

    • वह बहुत कुछ करेंगे गरम . उचित कपड़े पहनो, देखें कि आपको हमेशा पानी उपलब्ध है, दोस्तों के करीबी रहें, और अपने साथ एक सेल फोन लाएं।
    • यदि आप बहुत जल्दी आते हैं और आपको लंबे समय तक इंतजार करना पड़ता है, तो यह उबाऊ हो सकता है अपने दोस्तों के समूह के साथ रहने का प्रयास करें
    • याद रखें कि चरण कहाँ हैं इस तरह की घटनाओं के दौरान भ्रमित होने में आसान है और यदि आप निर्देश मांगते हैं, तो किसी के लिए आपको गलत दिशा में जाने के लिए आसान है। यदि आप खो गए हैं, तो आप अपने पसंदीदा बैंड के प्रदर्शन के लिए समय पर भी पहुंच नहीं सकते हैं।
    • हो! यदि आप लोगों के लिए असभ्य हैं, तो वे आपके बदले में आप के लिए कठोर हो जाएगा अच्छा होगा और नए लोगों से मिलना बेहतर होगा!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सूर्य क्रीम
    • कीड़े के लिए दुश्मन यदि आप अपने आप को देर से रखने का फैसला करते हैं तो आपको मच्छरों से निपटना होगा, सशस्त्र होना बेहतर होगा।
    • पैसा आपकी खरीद, पानी और टिकट खरीदने के लिए यदि आपके पास पहले से नहीं है
    • पानी की बोतलें दिन भर भरने के लिए
    • कागज और पेन शो बार लिखने के लिए
    • मोबाइल अगर आप अपने दोस्तों को खो देते हैं, तो आपको किसी से मिलना पड़ता है, कोई आपातकालीन होता है या आपको समय जानने की आवश्यकता होती है।
    • अतिरिक्त बैटरी कैमरा और मोबाइल फोन के लिए!
    • एक कैमरा आप बैंड या अपने दोस्तों के साथ तस्वीरें ले सकते हैं
    • धूप का चश्मा। मौसम गरम होगा और सूरज अन्यथा आपको परेशान करेगा जैसा कि आप प्रदर्शन देखते हैं।
    • बाल क्लिप यदि आपके पास लंबे बाल हैं, तो इसे उठाओ, इसलिए यह आपको परेशान नहीं करेगा।
    • एक अमिट पेन ऑटोग्राफ के लिए
    • एक बैग! अगर आप मुफ्त में पेश किए गए गैजेट लेने की योजना बनाते हैं, तो यह पूरे दिन आपके सभी सामानों को अपने हाथों में लाने के लिए संभव नहीं होगा। यदि आपके पास अपनी सारी चीजों को रखने के लिए कोई बैग नहीं है, तो आप अपनी वस्तुओं को खो सकते हैं या उन्हें चोरी कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com